एक महिला को बधाई देने का तरीका

एक औरत की प्रशंसा करना जो कि दिलचस्पी है, उसे एक विशेष लेकिन प्रभावी महसूस करने का प्रभावी तरीका है। दुर्भाग्य से, सभी लोग नहीं जानते कि कैसे एक अच्छा तारीफ भेजने के लिए कुछ स्पष्ट बातें कहने में गलत हैं, दूसरों को एक साथ कई प्रशंसाओं को डालकर खाली और अर्थहीन बनाने के लिए अतिरंजना करते हैं। तारीफ करने की कला बहुत बढ़िया है और यदि आप इसे अच्छी तरह से सीखते हैं, तो यह आपको महिलाओं के साथ वास्तव में आकर्षक और रोमांटिक दिखाई देगा।

कदम

भाग 1

तारीफ खोजें
कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 1 नामक छवि
1
पहचानें कि आप अपने बारे में क्या प्यार करते हैं सबसे पहले, इस बारे में सोचने की कोशिश करें कि महिला अपने बारे में क्या प्यार करती है कपड़े और श्रृंगार पर जाने की कोशिश करें, क्योंकि वह खुद को खुद के मुकाबले अन्य लोगों के लिए ज्यादा कर सकती है। ऐसी चीज़ों के बारे में सोचने की कोशिश करें जो आप वास्तव में परवाह करते हैं। उदाहरण के लिए, वह वास्तव में एक उपकरण खेलने की उसकी क्षमता पर गर्व महसूस कर सकती है या शायद वह बच्चों के साथ वास्तव में अच्छा है। वे प्रशंसा के लिए अच्छे विचार हैं
  • उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "आप सचमुच प्यार करते हैं और हर किसी के प्रति दयालु हैं, भले ही वे वास्तव में मुश्किल हो जाएं यह अद्भुत है मैं चाहता हूं कि आपके जैसे और भी लोग थे!"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    यह दूसरों के लिए मूल्यों को देखें इस बारे में सोचें कि आप दूसरों के बारे में कैसे बात करते हैं आप शायद पहले से ही उसे किसी को बधाई देता है या किसी को या उसकी प्रशंसा करता हूं प्रमुख वाक्यांशों को ध्यान दें, जैसे "मैं चाहूंगा ..."क्योंकि यह बहुत सीधा बताता है कि वह स्वयं क्या चाहता है अब, उस बारे में सोचें जब उसने अपने दैनिक जीवन में उस गुणवत्ता का प्रदर्शन किया। कई महिलाएं, कम से कम कभी-कभी, उन गुणों को दिखाती हैं जो वे प्रशंसा करते हैं लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वे हैं उसे दिखा कर कि वह वह व्यक्ति हो सकती है जिसे वह चाहती है, आप बहुत सारी अंक कमा सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "मुझे लगता है कि यह अजीब बात है कि आपको नहीं लगता कि आप उसके जैसे स्मार्ट हैं। मेरा मतलब है ... पिछले साल मैं आपकी मदद के बिना उस रिश्ते को नहीं कर सका।"।
  • आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं: "जीना जैसे रोगी होने के बारे में चिंता मत करो आप केवल धैर्यवान नहीं हैं, आप बहुत समझदारी भी हैं। बस देखो कि आपने फ्रेंको के साथ उस व्यवसाय को कैसे संभाला था!"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    इस बारे में सोचें कि सुधार करने के लिए क्या काम करता है। चरित्र की खामियां और बुरी आदतों को देखो जो आप जानते हैं कि आप सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और सफलता की सफलता में पहुंचते हैं तो इसकी प्रशंसा करते हैं। आप सीधे काम करने के बारे में सीधे तौर पर बात नहीं करना चाह सकते, लेकिन उसके व्यवहार के लिए उसे बधाई देना वास्तव में उत्थान कर सकते हैं। आप जानते हैं कि बेहतर होना कितना मुश्किल है!
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "आप वास्तव में उस बैठक तक खड़े हुए मैं आपको प्रशंसा करता हूँ ... मुझे नहीं लगता कि मैं हो सकता था" इसके बाद उसके सिर के तानाशाही को पूरा नहीं हुआ है।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सुंदरता से परे जाओ सौंदर्य पर तारीफ जटिल हैं। कई महिलाएं उन्हें प्राप्त करना पसंद करती हैं हालांकि, दोनों के लिए उनके कई नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। वह शायद लोगों को कह रही थी कि यह कोशिश करने के लिए अच्छा है और उससे कुछ मिलता है। इसमें दीर्घकालिक परिणाम भी हो सकते हैं, क्योंकि आप सोच सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं क्योंकि यह बहुत ही सुंदर है (यह आपको परेशान करने, पुराने होने के कारण समस्याएं पैदा करेगा)। अपनी सुंदरता पर सुस्पष्ट रूप से प्रशंसा का प्रयोग करें और उन संदर्भों में उनका उपयोग करें जहां वे सचमुच समझते हैं, जैसे जब आप एक विशेष अवसर के लिए एक साथ होते हैं
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "लुसिया भी दुल्हन होगी, लेकिन आप, मेरे लिए, कमरे में सबसे सुंदर महिला हैं!"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 5 नामक छवि
    5
    कुछ नया के लिए अनुमोदित आप उस पर ध्यान देना दिखाएंगे सामान्य तौर पर, पुरुषों से उम्मीद नहीं की जाती कि वे अपने विवरणों की जानकारी, जैसे उनके बालों में बदलाव या बालियां की एक नई जोड़ी, जिससे आप प्रभावित होंगे। बेशक, इसका मतलब है कि आपको वास्तव में ध्यान देना होगा।
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "मुझे जूते में कोई दिलचस्पी नहीं है, आम तौर पर, लेकिन उन जूते के बारे में ऐसा कुछ है जो कहते हैं कि आज आप इस कमरे की रानी होगी।"।
  • कम्पटेंट ए वूमन चरण 6 नामक छवि
    6
    आभार स्वाभाविक रूप से उठें: जब वे स्वाभाविक होते हैं तो वे बहुत अधिक सार्थक होते हैं - जब आप वास्तव में वही कहते हैं जो आप सोचते हैं, उस स्थिति पर प्रतिक्रिया करते हैं जिसमें आप हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह आपको बताता है कि आपके पास यह योजना करने का समय नहीं है और आप ईमानदार हैं। जब आप देखते हैं कि वह आपकी प्रशंसा करता है या कुछ कहता है, तो उसे नोटिस करने के लिए पर्याप्त है।
  • स्वाभाविक रूप से, यह खतरनाक हो सकता है। यह कैसे इस तारीफ ध्वनि होगा के बारे में सोचने के लिए आवश्यक है अपने दृष्टिकोण को देखने से बधाई देखने की कोशिश करो हाइलाइट्स कि इससे पहले कि आप कुछ गलत किया? क्या यह आपको कमजोर, अभिव्यक्तिहीन या कुछ ऐसा दिखता है? सीखना कैसे उसके लिए सही मायने में सम्मान करना आपकी ऐसी स्थितियों से बचने में सहायता कर सकता है।
  • भाग 2

    सही बातें कह रही
    इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 7
    1
    विशिष्ट रहें अपने आप के बारे में कुछ भी सामान्य के लिए स्वयं को बधाई न दें ("बाल खूबसूरत हैं", "आपके पास सुंदर आँखें हैं")। विशिष्टता आपके दोस्त है, क्योंकि यह साबित करती है कि आप उसके लिए विशेष तारीफ भी कर सकते हैं। सामान्यीकरण के बजाय, उसे कुछ ऐसा बताएं "आपकी आंखें आपका चेहरा इतनी उज्ज्वल और खुश कर देती है ..." या "मैं इस हेयर स्टाइल के साथ आपको पसंद करता हूं क्योंकि मैं आपके खूबसूरत चेहरे को बेहतर देख सकता हूं"।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 8
    2
    उसकी अनूठी तारीफ करें रचनात्मक बनने की कोशिश करें जब आप उसे बधाई दें जैसा कि ऊपर चर्चा की गई है, अगर सही ढंग से किया गया है, तो अपने बाल और अपनी आंखों को बधाई देना अच्छा है, लेकिन यह अभी भी बहुत सामान्य है। आप पहले व्यक्ति नहीं कह रहे हैं कि उसके पास खूबसूरत बाल हैं, क्या आप जानते हैं? प्रशंसा के साथ रचनात्मक बनें कि उसे दिखाएं कि यह केवल आप ही है जो आपका ध्यान आकर्षित करता है और आप किसी भी लड़की को जीतने की कोशिश नहीं कर रहे हैं
  • जैसे प्रशंसा की कोशिश करो "जब आप बोलते हैं तो मुझे यह पसंद है, क्योंकि आपकी आवाज़ मुझसे परिचित है I" या "तुम इतनी खूबसूरत हो ... तुम मुझे ऑड्रे हेपबर्न की याद दिलाती हो"।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 9
    3
    जिन सुविधाओं को आप नियंत्रित कर सकते हैं, उनको बधाई देने के लिए, आप जो संभालना नहीं कर सकते हैं उन्हें भविष्य में तनाव और असुरक्षा का कारण हो सकता है। एक ऐसी महिला की कल्पना करें, जिसने केवल प्रशंसा प्राप्त की है "तुम सुंदर हो": इस समय गर्व और खुश रहेंगे, लेकिन सुंदरता में इसकी पहचान का एक बड़ा हिस्सा होगा। जैसे हम उम्र के होते हैं, क्लासिक नियमों के मुताबिक यह कम सुंदर होगा और एक खराब आत्मसम्मान का अनुभव हो सकता है। और आप ऐसा नहीं करना चाहते!
  • उन तत्वों के उदाहरण जिन्हें वे नियंत्रित कर सकते हैं: उनके प्रशिक्षण, उनके दृढ़ संकल्प, उनकी क्षमता, उनकी उपलब्धियों, उनके व्यक्तित्व और उनकी बातचीत।
  • उन चीजों के उदाहरण जिनके नियंत्रण में नहीं हैं: उनकी आँखें, त्वचा का रंग, वह सब जो उम्र और उसके समग्र सौंदर्य का संदर्भ देता है
  • इसके अलावा, किसी महिला को वह कुछ भी नहीं समझा जा सकता जिसे वह नियंत्रित नहीं कर सकता है जैसे किसी ने आपको पड़ोसी की नई नौकरी के लिए बधाई दी है वह, वास्तव में, कुछ विशेषताओं के साथ कुछ नहीं करना है, इसलिए उसके लिए खुश होना या खुश करना अधिक मुश्किल होता है।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 10 नामक छवि
    4
    उस महिला को यौन टिप्पणी न करें, जिसके साथ आप नहीं हैं। नहीं। ऐसा मत करो। कुछ चुटकुले आपकी मदद नहीं करेंगे यहां तक ​​कि सबसे सुंदर यौन टिप्पणी उपयुक्त नहीं हैं। किसी भी तारीफ या टिप्पणी से बचें जिसका मतलब है या कहा गया है कि आप उससे प्रेम करना चाहते हैं, अगर वह आपकी प्रेमिका नहीं है एक महिला लगातार यह पूछने की प्रतिकूल स्थिति में है कि क्या लड़का जो यौन टिप्पणी करने शुरू करता है, वह सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास कर रहा है या संभावित बलात्कारी है इस संदेह को मत छोड़ो।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 11
    5



    वह उदासीन प्रशंसाओं से भी गंभीरता से बचता है। गुलाब के साथ या चाँद के साथ तुलना करना (उदाहरण के लिए) स्पष्ट रूप से एक अतिरंजित और ईमानदारी से प्रशंसा नहीं है यह सिर्फ हिट करने के लिए किया जाता है, नहीं, क्योंकि यह विशेष रूप से आपकी महिला को दर्शाता है
  • आप जैसे अत्यधिक तारीफ से गुजर सकते हैं "तुम्हारी मुस्कान गर्मी के दिन की तरह है" अगर संदर्भ सही था और आप वास्तव में इसे बहुत सोचा था, बहुत ईमानदारी से सामान्य तौर पर, हालांकि, वह किसी भी तारीफ से बचा जाता है जो एक उपन्यास या बार में एक युवा लड़के के मुंह से निकलने की तरह लग रहा है। उन्हें काम करना मुश्किल है
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 12
    6
    अपमानजनक भाषा पर ध्यान दें आप उन सभी तारीफों पर चौकस रहना चाहिए जो दूसरों को घृणा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर वे उसके लिए बहुत ही चापलूसी कर रहे थे, तो वे आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ अप्रिय प्रकट कर सकते हैं जो महिला उन्हें प्राप्त करती है वह सोच सकती है कि वह अगले मजाक के लिए होगा।
  • उदाहरण के लिए, कुछ ऐसा मत कहो "बेट्टा के बारे में चिंता मत करो, सभी लड़कों को चोरी। मुझे लगता है कि आप उससे ज्यादा सुंदर हैं!"।
  • इसके बजाय, ऐसा कुछ कहें: "मुझे पता है आपको लगता है कि बेटा के सभी लड़के हैं, लेकिन मुझे ज्यादा चिंता नहीं होगी। आपके पास सब कुछ है जो एक अच्छे आदमी की तलाश में है ... आपको अपने गुणों को चमकने का मौका देना है!"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 13 नामक छवि
    7
    इसे महत्वपूर्ण समझें किसी को भी समुद्र में एक और बूंद और दो अरबों लोगों के एक ग्रह पर महसूस करने के लिए नहीं चाहता है। उसे एक बधाई देने की पेशकश करती है जो उसे अद्वितीय या महत्वपूर्ण महसूस करती है, वास्तव में उसके दिल को गर्म करती है यह वास्तव में सबसे प्रभावशाली प्रशंसाओं में से एक हो सकता है बेशक, जो वास्तव में आप क्या कह रहे हैं पर असर पड़ेगा, इसलिए आप के लिए यह अपने आप को करने के लिए वास्तव में आवश्यक है
  • उदाहरण के लिए, यदि आपने बहुत से स्वयंसेवक काम किए हैं, तो ऐसा कुछ कहने का प्रयास करें: "क्या वे कभी आपको बताते हैं कि जो भी आप देते हैं वह वापस आता है? आप शायद इसके लिए पर्याप्त महत्व नहीं देते हैं, लेकिन आप हर सकारात्मक अंतर को बाहर की ओर विकीर्ण करते हैं और दुनिया में अन्य अद्भुत चीजें पैदा करते हैं। मुझे लगता है कि आप क्या कर रहे हैं वास्तव में अविश्वसनीय है!"।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 14
    8
    जब आप वजन के बारे में बात करते हैं तो सावधान रहें आप उस महिला की प्रशंसा करना चाह सकते हैं जो कि उसे अपना वजन कम करवाता है, लेकिन यह खतरनाक हो सकता है। कई महिलाओं को वजन के मुद्दों (साथ ही साथ पुरुषों!) के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं और कुछ को अप्रिय कारणों के लिए sligthed जा सकता है। जो आपको पता है, उसके लिए कैंसर हो सकता है आपको उसके वजन घटाने के लिए उसे बताना चाहिए, यदि आप जानते हैं कि यह उसके भाग पर एक प्रभावी प्रयास था। अब, सही शब्द चुनने के लिए:
  • इसकी तुलना इसे आम तौर पर कैसे दिखता है इसकी तुलना करके उसे बधाई न दें (उदाहरण के लिए, "आप अब बेहतर हैं!")।
  • अधिक सामान्य वजन घटाने के प्रभाव को बधाई देने का प्रयास करें। आप उसे बता सकते हैं "आज आप इतने स्वस्थ और उत्साही दिखते हैं ...!" या ऐसा कुछ "आप हाल ही में, बहुत खुश और अधिक आत्मविश्वास से देखते हैं!"
  • सबसे अच्छा तरीका स्वस्थ बनने के लिए आपके प्रभावी प्रयास की प्रशंसा करना है। यही वह है जो उसने किया है और वास्तव में सराहनीय है। इस तरह से कुछ प्रयास करें: "मेरे जीवन में भी सकारात्मक परिवर्तन करने के लिए आप मेरी प्रेरणा हैं मैं आप की तरह अपने आप को प्रतिबद्ध करने के लिए निर्धारित करने की उम्मीद है!"।
  • छवि का शीर्षक कौमटीफ ए वूमन चरण 15
    9
    कुछ के लिए उसे तारीफ करने के लिए मजबूर महसूस न करें हां, आप उम्मीद कर रहे हैं कि आपकी प्रशंसा आपको कुछ सकारात्मक परिणाम लाएगी। एक नियुक्ति, सेक्स का ... यहां तक ​​कि एक गहरा रिश्ता भी। लेकिन यह अच्छा है कि आप यह महसूस करते हैं कि कभी-कभी आपकी इच्छानुसार प्राप्त करने का सर्वोत्तम तरीका तारीफ नहीं होता है। वास्तव में, एक सर्वेक्षण से पता चला है कि यहां तक ​​कि आधे महिलाओं को भी प्रशंसा प्राप्त करने से खुशी होगी। कई स्त्रिया वास्तव में विशिष्ट संदर्भों में प्राप्त कुछ प्रकार की प्रशंसाओं के साथ नकारात्मक संगठनों को करते हैं, क्योंकि उन्हें कई सड़क उत्पीड़न के साथ करना पड़ता है कभी-कभी, किसी लड़की के लिए कोई भी तारीफ गलत बात हो सकती है। एक ईमानदारी से बातचीत आपको और अवसरों की पेशकश कर सकती है। आप बस उससे बात करते हैं जैसे आप किसी और के साथ करेंगे और उसे अपने शब्दों से अधिक महान व्यक्तियों द्वारा आकर्षित करने दें।
  • भाग 3

    प्रशंसा व्यक्त करें
    कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 16 नामक छवि
    1
    तारीफ के साथ मितव्ययी रहें अगर आप इसे लगातार करते हैं, अंत में "विशेष" महसूस करने के लिए फीका शुरू कर सकते हैं इष्टतम आवृत्ति का आकलन करना अक्सर मुश्किल होता है, लेकिन आम तौर पर आपको विशेष अवसरों के लिए प्रशंसा करना चाहिए और कभी-कभी जब आपको लगता है कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण है। क्या आप महसूस करते हैं कि आपको क्या मिलता है जब आपको लगता है कि आपका दिल सिर्फ इतना विस्मय करने के लिए विस्फोट कर सकता है कि वह कैसी है? उसे बधाई देने के लिए सिर्फ एक अच्छा समय है और जब आप खुद को कुछ के लिए दोषी ठहराते हैं? यह तनाव के लिए एक अच्छा समय हो सकता है कि उनके चरित्र के गुण इतने दृढ़ हैं कि वे बाहर आ जाएंगे।
    • कोर यह अच्छा महसूस करने के लिए है - यह वास्तव में अंक पाने के बारे में नहीं है इसका मतलब यह है कि आपको उन क्षणों के लिए तारीफ आरक्षित करना होगा, जब उसे अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण होगा
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 17
    2
    पूरी तरह से वास्तविक रहें महिलाओं को लगभग हमेशा महसूस होता है कि आप अपनी प्रशंसा के साथ वास्तविक नहीं हैं। इसीलिए आप संभवत: सफल नहीं होंगे यदि आप एक लड़की की तारीफ करते हैं जिसे आपने कभी नहीं मिला है: यदि आप वास्तव में उसे नहीं जानते हैं, तो आप उसके बारे में कुछ कैसे जान सकते हैं जिसे बधाई दी जानी चाहिए? किसी भी प्रशंसा वास्तव में महसूस किया जाना चाहिए और, भले ही वह थोड़ा उदास है, वह वास्तव में खुश हो जाएगा।
  • यही कारण है कि हम वास्तव में अच्छा महसूस करते हैं जब बच्चे हमें तारीफ देते हैं यह हमेशा पूरी तरह से शब्दों में नहीं हो सकता है और कुछ अजीब बातों के लिए हो सकता है, लेकिन बच्चों ने लोगों को अपनी इच्छानुसार प्राप्त करने के लिए चापलूसी करने से नहीं सीखा है। जब वे हमें बधाई देते हैं, तो यह बेहद बढ़ रहा है, भले ही वे व्यक्त किए गए तरीके अपर्याप्त हैं।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 18 नामक छवि
    3
    सम्मान करो अब कुछ लोगों का कहना है कि आप एक महिला एक `तारीफ` बहुत अपमान की तरह बनाने के साथ और अधिक सफलता होगा आपको सलाह सकता है, कि लगता है कि उसकी एकमात्र मौका आप की तरह एक लड़के के साथ है (कि लाती है "वह परवाह नहीं करता" उसके "खामियों")। यह केवल उन लड़कियों के साथ काम कर सकता है जिनके पास बहुत कम आत्मसम्मान है। मैं उस तरह की महिला नहीं हूं जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं। यही कारण है, इसके बजाय, जब आप उसे बधाई देते हैं, तो आपको सम्मान होना चाहिए।
  • एक नियम के रूप में, उसे कुछ नहीं बताइए जो आप अपनी मां या बहन को नहीं बताते हैं क्या आपकी मां आपको सुनवाई पर एक थप्पड़ देगी? तो आपको शायद दूसरी महिलाओं को भी नहीं बता देना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 1 9
    4
    अपने आप को सही समय और स्थान पर अपने साथ बधाई। उन्होंने आयोजित करने के तुरंत बाद एक महत्वपूर्ण प्रस्तुति एक बुरा समय उसकी ड्रेस पर अपने साथी complimentarti के लिए है: ऐसा लगता है कि सभी प्रयास है कि बस से पता चला है आपका ध्यान खींच लिया नहीं किया है और कहा कि केवल अपनी उपस्थिति के लिए जाना जाता है (यहां तक अगर यह सच नहीं है)। यह सिद्धांत का एक अच्छा उदाहरण है, जब एक महिला को बधाई देने का चुनाव करते हैं। किसी भी विषय पर एक तारीफ प्रस्तुत किया जाना चाहिए, जब वे मत देखो की तरह आप से कुछ (ट्रेन पर एक अजनबी, अपनी पत्नी के लिए जब आप बिस्तर में मिलता है, अपने सहकर्मी उसे पूछ एक परियोजना के प्रभार लेने के लिए करने से पहले) चाहते हैं। हम यह भी अनुशंसा करते हैं कि आप संदर्भ पर ध्यान दें। स्थिति के लिए एक अपर्याप्त विषय हमारे उदाहरण के रूप में, तारीफ को मार सकता है।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 20
    5
    बात करने के बजाय दिखाएं एक बधाई के साथ दूर करने की कोशिश करने के बजाय अपने कार्यों के साथ अपने स्नेह या प्रशंसा दिखाएं कार्रवाई ईमानदारी दिखाती है और एक जीवन रेखा हो सकती है यदि आप अपनी तारीफ से गड़बड़ करने के बारे में चिंतित हैं या अपने शब्दों को किसी तरह अपमान करते हैं, तो अपने कार्यों के माध्यम से अपनी भावनाओं को दिखाएं।
  • उदाहरण के लिए, जब आप उसे बेघर व्यक्ति के लिए एक सैंडविच खरीदते हैं, तो उसे रात में खाने के लिए रात में खाना (या उसे एक लक्जरी रेस्तरां में ले जाने के लिए) खाना बनाते हैं। लेकिन हर बार जब आप कुछ अद्भुत करते हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं होती है: जैसे मौखिक प्रशंसा की तरह, आप इन कार्यों को सहेजते हैं जब आपको लगता है कि वे वास्तव में महत्वपूर्ण हैं
  • टिप्स

    • अगर कम तारीफ करने से अपने आप में कुछ अच्छा करने का मतलब है, भोजन तैयार करना, तो तारीफ पर्याप्त से अधिक है, क्योंकि इशारों जो उन्हें पहले से ही समझते हैं जो आपको लगता है।
    • प्रशंसा के साथ उसे बमबारी करना शुरू करने से पहले एक अच्छे रिश्ते बनाएं

    चेतावनी

    • एक महिला को बधाई देने का सही समय खोजें उदाहरण के लिए, एक पल जब वह असुरक्षित महसूस करती है
    • फिर से, तारीफों को अधिक मत करो


    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com