स्विमिंग करते समय आंतरिक अवशोषण का उपयोग कैसे करें

जब आप तैरते हैं, तो एक सनी दिन का आनंद लेने के डरने के डर को मत करो, पूल में या समुद्र तट पर धूप का आनंद लें। कई लड़कियों को यह समझ में नहीं आता एक आंतरिक शोषक का उपयोग करें जब तैराकी, यह स्कूल में या रविवार पिकनिक पर इसका इस्तेमाल करने से अलग नहीं है तैनात करने के लिए तैयार होने से पहले आपको कुछ अतिरिक्त ध्यान देने के साथ ही इसका उपयोग आमतौर पर इसका उपयोग करना चाहिए। यहाँ आपको क्या करना है

कदम

विधि 1
आंतरिक अवशोषण डालें

स्विमिंग चरण 1 के दौरान टेंपॉन का प्रयोग करें
1
शोषक को सम्मिलित करें जैसा कि आप आमतौर पर करते हैं पूल में कूदने से पहले आपको आराम करना चाहिए। इसे इस्तेमाल करने के लिए, पैक से इसे हटा दें, एक आरामदायक स्थिति प्राप्त करें जो आपको योनि आधा रास्ते पर आवेदक को जगह देने की अनुमति देता है और फिर ऊपरी हिस्से में आवेदक को दबाएं ताकि आप जितना ऊंचा हो सके। जब आपको लगता है कि आंतरिक पैड जगह में है, तो applicator को हटा दें।
  • आपको योनि में प्रवेश करने वाले सभी शोषक महसूस करना चाहिए और आवेदक से बाहर निकलता है। यदि आप इसे अच्छी तरह से धक्का नहीं देते हैं, तो यह आवेदक के साथ बाहर आ जाएगा।
  • स्विमिंग चरण 2 के दौरान एक टैम्पन का उपयोग करें
    2
    सुनिश्चित करें कि आप आरामदायक हैं चलना, बैठ जाओ और थोड़ा सा कदम सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे नहीं सुनते हैं। यदि यह दर्द होता है, तो फिर से प्रयास करें या इसे अपनी उंगलियों के साथ दबाएं। कभी-कभी पैड सही स्थिति में प्रवाह नहीं करता है, आप शायद चक्र के अंत में हो। इस मामले में, अगर इसे बहुत ज्यादा दर्द होता है तो आपको उसे मजबूर होना चाहिए।
  • विधि 2
    आंतरिक अवशोषक के साथ तैरना

    स्विमिंग चरण 3 के दौरान एक टैम्पन का प्रयोग करें
    1
    उपयुक्त स्विमिंग सूट चुनें शायद यह आपके ब्रांड के नए हल्के गुलाबी या दूध सफेद बिकनी पहनने का सही अवसर नहीं है। अगर कोई लीक हो तो गहरे रंग का रंग चुनें। आप मोटी पर्ची के साथ भी एक चुन सकते हैं, यदि आपको कम महसूस किया जाए कुछ ऐसा रखिए जो आपको सहज महसूस करता है और आपको लगातार अपने आप को नियंत्रित करने के लिए मजबूर नहीं करता है यदि आप जानते हैं कि किसी भी नुकसान को देखा जाएगा, तो आप बेहतर महसूस करेंगे
  • स्विमिंग चरण 4 में एक टैम्पन का प्रयोग करें
    2
    शोषक कॉर्ड को सावधानी से गुना। केवल एक चीज है जो सकता है ऐसा करने के लिए यह है कि शोषक कॉर्ड आपके जाँघों के बाहर लटकाएगा तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने स्नान सूट के अंदर अच्छी तरह से गुना कर दें और इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें। यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप इसे नाखून कैंची की एक जोड़ी से काट सकते हैं, लेकिन इसे बहुत छोटा नहीं कर सकते हैं या तौलिया को निकालना मुश्किल होगा।
  • स्विमिंग चरण 5 में तंपन का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र



    3
    पर्ची संरक्षक मत पहनना इन नहीं वे पानी में अच्छी तरह से चलते हैं दुर्भाग्य से, आप अपने स्विमिंग सूट को घाटे से बचाने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे, भले ही पानी इसका थोड़ा सा ख्याल रखेगा। आप एक पर्ची रक्षक केवल पहन सकते हैं यदि आप निश्चित हैं कि आप पानी में प्रवेश नहीं करेंगे और आप अपनी पोशाक के निचले हिस्से को नहीं दिखाएंगे (पेंटी संरक्षक दिखाई दे रहे हैं)।
  • स्विमिंग चरण 6 में तैम्पन का प्रयोग करें
    4
    जब आप पानी छोड़ते हैं तो शॉर्ट्स पहने पर विचार करें यदि आप अतिरिक्त सुरक्षा चाहते हैं और आप अपने स्नान सूट में पानी और धूप से बाहर निकलने के बारे में परेशान हैं, जब आप अंदर शोषक पहन रहे हैं, तो आप पानी से बाहर निकलने पर आरामदायक डेनिम शॉर्ट्स पहन सकते हैं, सुरक्षित महसूस करने के लिए ।
  • स्विमिंग चरण 7 में टेंपॉन का प्रयोग करें
    5
    यदि आप चाहते हैं तो अधिक बार शोषक बदल दें यहां तक ​​कि अगर यह जरूरी नहीं है, क्योंकि आप तैराकी कर रहे हैं, यदि आप भ्रम में जाते हैं और इसे अक्सर बदलना पसंद करते हैं या जब आप पूल छोड़ते हैं, तो आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप हर 2 घंटे अधिक या उससे कम बदल सकते हैं।
  • स्विमिंग चरण 8 में टेंपॉन का प्रयोग करें
    6
    तैरना का आनंद लें अंदर पैड के साथ तैरने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें, वे सभी इसे करते हैं पूल में अपने दिन का आनंद लें और नुकसान के बारे में चिंता न करें! तैरना ऐंठन से राहत देता है, आप फिट रहता है और आपको बेहतर और खुश महसूस करता है।
  • टिप्स

    • 4-8 घंटे के लिए आंतरिक शोषक रखें।

    संबंधित wikiHows

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com