कैसे एक टोमबॉय के रूप में बंद पोशाक

यदि आप एक लड़की हैं जो एक साधारण तरीके से तैयार करना पसंद करते हैं, बहुत गुलाबी और बहुत मेकअप से बचते हैं, तो टेंबॉय देखो पर विचार करें। इस लेख में विस्तार से बताया गया है कि इस शैली के लिए कपड़े, जूते और सहायक उपकरण अपरिहार्य हैं।

कदम

भाग 1
कपड़ा

एक प्रकार का टोमॉयल चरण 1 के लिए ड्रेस की तरह छवि
1
कपड़ों की दुकानों के बच्चों के हिस्से का लाभ उठाएं। यदि आप एक टोमॉय के रूप में तैयार करना चाहते हैं, तो आपको स्रोत पर जाना होगा। लड़कों के लिए कपड़े के माध्यम से ब्राउज़ करने का प्रयास करें लेखन और प्रिंट के साथ टी शर्ट खोजें, और झुर्रीदार शर्ट सबसे अधिक संभावना है कि कपड़े थोड़े `बड़े होंगे, लेकिन यह ठीक है। उन चीज़ों को चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं और उन्हें बाहर की कोशिश करें यदि वे वास्तव में विशाल हैं, तो आप उन्हें संशोधित करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • कुछ उत्कृष्ट दुकानें हैं जो यूनिसेक्स कपड़े, जैसे बड़े ब्रांडों के हैं लड़कों और लड़कियों दोनों द्वारा पहना जा सकता है कि कपड़े के लिए देखो
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 2
    2
    कुछ शर्ट चुनें आरामदायक और विस्तृत शर्ट टॉम्बॉय शैली का आधार हैं। पुरुष रंगों में कपास शर्ट (वन हरा, नौसेना नीला, भूरा, काला, भूरा, आदि) को हमेशा ध्यान में रखा जाता है - वे सभी के साथ व्यावहारिक रूप से अच्छे हैं
  • आपको बैंड, स्केटबोर्ड चित्र, खोपड़ी, या अधिक के नाम के साथ टी-शर्ट भी खरीदना चाहिए: वे सब कंबोडियों के रूप में तैयार हैं आप व्यंग्यात्मक और अजीब छवियों या लेखों के साथ टी-शर्ट भी देख सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक टोमॉमी चरण 3
    3
    स्कर्ट के बजाय पैंट पहनें स्कर्ट को पूरी तरह से त्यागने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन लड़कियां जो टोम्बेय के रूप में तैयार हैं उन्हें ठीक से पहचाना जा सकता है क्योंकि वे स्कर्ट या कपड़े का उपयोग नहीं करते हैं। इसके बजाय, एक लड़के के रूप में आरामदायक पतलून पहनें कुछ दुकानों में पुरुषों का कटौती पतलून बेचते हैं, लेकिन एक लड़की के शरीर में फिट होते हैं। चुस्त स्केटर पैंट, फट जीन्स और पसीने वाले सभी लड़कियों के लिए अच्छे विकल्प हैं, जो कसबी दिखाना चाहते हैं। यहां तक ​​कि काले और अपारदर्शी leggings महान हैं!
  • यदि किसी कारण से आपको एक स्कर्ट पहनना पड़ता है, तो उसे अपने पसंदीदा समूह के लोगो के साथ लेगिंग, कनवर्स और टी-शर्ट के साथ मिलाएं। इस तरह से स्कर्ट की स्त्रीत्व को तनु किया जाएगा।
  • एक प्रकार का टोमॉमी चरण 4 के रूप में ड्रेस की छवि
    4
    जब यह गर्म होता है, तो छोटे शॉर्ट्स का उपयोग करें डेज़ी ड्यूके में बहुत छोटा शॉर्ट्स नहीं: घुटने के ऊपर आने वाले चौड़े ट्राउजर पहनते हैं एक लोचदार कपड़े में शॉर्ट्स चलने के लिए एकदम सही हैं
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 5
    5
    प्लेड को मत भूलना। प्लेड एक यूनिसेक्स फैब्रिक है, जो बड़ी संख्या में कपड़े पहनता है। यह शानदार सामग्री है क्योंकि यह शर्ट और एक हल्के जैकेट के रूप में दोनों पहना जा सकता है। जींस की एक जोड़ी रखो, एक साधारण कपास शर्ट, एक लंबे बाजू वाली प्लेड जैकेट और आप तैयार हैं।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक टोमॉमी चरण 6
    6
    हुड पसीना शर्ट भी उत्कृष्ट हैं वे टॉम्बॉय शैली के लिए आवश्यक हैं ज़िप स्टेटशर्ट उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जो ठंडा क्षेत्रों में रहते हैं। अपने आप को एक साधारण पसीने वाली शर्ट खरीदें, काले रंग में काले रंग (सबकुछ ठीक है) और आप जल्द ही समझ जाएंगे कि आप इसके बिना नहीं कर सकते। यदि यह गर्म है, तो अपनी कमर के चारों ओर एक परिपूर्ण टोम्बेय देखो के लिए इसे टाई।
  • कार्डिगन पहनने के लिए भी प्रयास करें वे सर्दियों के लिए महान हैं उपयुक्त जीन्स के साथ जोड़ी और आप ठीक हो जाएगा
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 7
    7
    वह खेल के कपड़े पहनते हैं यदि आपके लिए जीन्स नहीं हैं, तो खेल पैंट और टी-शर्ट पहनें इससे भी बेहतर, अपने पसंदीदा टीम के लोगो और रंगों के साथ कपड़े पहनें। टॉमबॉय लड़कियां खेल में लड़कों के साथ समान रूप से लड़ सकती हैं ऐसा क्यों न देखिए?
  • ठंडे दिनों के लिए अपनी पसंदीदा टीम के लोगो के साथ एक स्टेटशर्ट खरीदें
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक टोम्बेय चरण 8
    8
    चीजें पहनें जो आपको सहज महसूस करती हैं लेख के इस खंड हम कुछ कपड़े है कि आप शैली tomboy दे देंगे प्रस्तुत किया, लेकिन एक tomboy जा रहा है पहनने के लिए वे क्या चाहते हैं की क्षमता है, और trasandata.Se खुद एक tomboy पर विचार किया जा रहा है के बारे में सोच के बिना आराम महसूस करने के लिए है , लेकिन आप एक पोशाक पहनना चाहते हैं, तो यह करो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है: अपने आप को याद रखना



  • भाग 2

    चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 9
    1
    कुछ स्नीकर्स खरीदें एक टोमॉय होने के नाते इसका मतलब है कि आसानी से भाग लेना इस कारण से, उच्च ऊँची एड़ी बचा जाना चाहिए। इसके बजाय, आरामदायक और सुंदर स्नीकर्स चुनें ध्यान रखें, जब आप जूते खरीदते हैं, तो यह सरल नियम: यदि वे पहनने के लिए आरामदायक नहीं हैं, तो वे अच्छा टोमबॉय जूते नहीं हैं।
    • ऐसे ब्रांडों में से जो सुंदर स्नीकर्स बनाते हैं, वहां डीसी, नाइकी, एडिडास, कन्ववर, एयरवॉक और अधिक हैं।
  • ड्रेस की तरह एक टोम्बेय चरण 10 छवि का चित्र
    2
    लेस के बिना भी जूते ठीक हैं वैन, टॉम और अन्य जैसे ब्रांड सुंदर जूते बनाते हैं, आरामदायक और चलने के लिए उपयुक्त हैं।
  • शतरंज, खोपड़ी, जानवरों, बैंड लोगो, आदिवासी कला के लक्षण और इतने पर जूते के लिए देखो
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक टोम्बेय चरण 11
    3
    उच्च गर्दन वाले जूते की कोशिश करो टेंबॉय देखने के लिए सबसे बेहतरीन तरीकों में से एक कन्वेर्स स्नीकर्स पहन रहा है विभिन्न रंगों और ऊंचाइयों, सबसे कम से उच्चतम तक
  • अपने जूते और भी अधिक रोचक बनाने के लिए, रंगीन लेस के साथ सामान्य सफेद लेस की जगह दें। आप उन्हें कई सहायक दुकानों में पा सकते हैं।
  • भाग 3
    सामान और बाल
    चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 12
    1
    टोपी पहनें ये बेसबॉल आम तौर पर आपके कयामत को पूरा करने का सबसे अच्छा तरीका है। वे अपनी पसंदीदा टीम और कई अन्य चीजों को दिखाने के लिए दोनों का उपयोग किया जाता है: वे सूरज, बारिश, गंदगी और बालों से अपनी आंखों की सुरक्षा करते हैं। जब तक आप इसे उल्टा नहीं पहनते हैं आप कुछ बोर्सलिनो टोपी या रैपर टोपियां भी आज़मा सकते हैं
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 13
    2
    धूर्त गहने पहनने से बचें दरअसल, सामान्य रूप से गहने से बचने के लिए बेहतर है, खासकर यदि आप खेल करते हैं यदि आपके कानों में छेद हैं, तो झुमके की छोटी झुमके का उपयोग करें हार के लिए, आप सरल वस्तुओं का चयन कर सकते हैं, जैसे कि एक खोल या एक चमड़े का तार के साथ बंधे सिक्के। आप उन्हें चलाने के दौरान अपनी शर्ट के नीचे रख सकते हैं, और वे आम तौर पर यूनिसेक्स हैं
  • यदि आप कंगन पहनना पसंद करते हैं, तो उन लोगों से बचें जो बहुत विशिष्ट हैं। गौण भंडार में खरीदने के लिए, चमड़े या प्लास्टिक के कलाई बैंड की कोशिश करें।
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 14
    3
    अपने बालों को ऊपर रखें जब आप चलाते हैं तो टट्टू के लिए सर्वश्रेष्ठ होते हैं एक चोटी भी बढ़िया है, क्योंकि यह खेल करते समय बालों को चेहरे से दूर रखने में मदद करता है। इस तरह से अपने बाल होने के कारण आप अपनी आँखों पर अपने बाल होने के बारे में चिंता किए बिना शूट कर सकते हैं।
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 15
    4
    छोटे बाल पहनें बेशक, यह केवल तभी करें यदि आप वाकई इसे चाहते हैं (और यदि आपके माता-पिता इसे अनुमति देते हैं) छोटे बालों के लिए खेल के लिए महान है अपनी आँखों में कुछ मुफ़्त भूरा रखने के लिए एक हेडबैंड पहनें
  • टिप्स

    • एक टोमिया होने के नाते सिर्फ आपके कपड़े ही नहीं, यहां तक ​​कि आपका व्यक्तित्व भी शामिल है! खेल खेलें, खेल खेलें, पेड़ चढ़ो, स्वतंत्र रहें और इतने पर।
    • यदि आप कहीं अच्छा खाने के लिए जाते हैं, और आप एक पोशाक या कुछ और चीजें पहनना नहीं चाहते हैं, पैंट की एक जोड़ी और एक साधारण शीर्ष हमेशा ठीक होगा।
    • आप हमेशा एक छोटी सी स्त्री पोशाक पहन सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com