देखो लीनर के लिए ड्रेस कैसे करें

बहुत से लोगों को अपने वजन को स्वीकार करने में समस्याएं होती हैं और असुरक्षाएं होती हैं कि वे बाहर कैसे दिखाई देते हैं। हालांकि, कुछ छोटे युक्तियों के साथ, आप पतले दिखने का प्रबंधन कर सकते हैं।

कदम

भाग 1
अंडरवियर के साथ एक ठोस आधार बनाएँ

शीर्षक का चित्र चुनें सही ब्रा 20 कदम
1
सही आकार के अंडरवियर खरीदें ब्रा के संबंध में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है सही ब्रा आकृति को आकार देने और छाती को पकड़ने में मदद करती है। यदि यह गलत आकार है, तो यह त्वचा पर दबा सकता है, निशान छोड़कर और स्तनों को ऊपर से बाहर निकलने दो। आपको एक विशेष अंडरवियर स्टोर में पेशेवर मापन से गुजरना चाहिए।
  • कपड़ों को पहनना बहुत छोटा है जो पतला और अन्य कपड़ों के माध्यम से प्रमुखता और दृश्यमान संकेत हो सकता है सनी के बिना सनी खरीदने की कोशिश करें और, सबसे ऊपर, सही आकार।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 2 देखो शीर्षक
    2
    अंडरवियर से बचें जो पर्याप्त समर्थन नहीं करता है ब्राज़ीलियाई और पेटी के संकेतों को रोकते हैं, लेकिन वे न्यूनतम न्यूनतम कवर करते हैं, पर्याप्त नहीं होते हैं और किसी भी समर्थन की गारंटी नहीं देते हैं कठुटे, क्लासिक कच्छा और अन्य मॉडलों की कोशिश करें जो नितंबों, पेट और जांघों को रोकने में मदद करते हैं। इन कटौती से आपको स्पष्ट रूप से अधिक टोन और सामंजस्यपूर्ण शरीर मिल सकता है
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 3 देखो शीर्षक
    3
    स्लिमिंग अंडरवियर की कोशिश करें यदि आप एक सामंजस्यपूर्ण आंकड़ा बनाने और अधिक वजन नियंत्रण में रखने के लिए कुछ अतिरिक्त मदद चाहते हैं, तो मॉडलिंग अंडरवियर का प्रयास करें। आम तौर पर यह पेट, जांघों, स्तनों, हथियारों और नितम्बों के चारों ओर लपेटता है, जिससे उन्हें बहुत ज्यादा गोले लगाने से रोकने में मदद मिलती है।
  • शायद यह समाधान रोजमर्रा की जिंदगी के लिए थोड़ा विस्तृत है, लेकिन विशेष अवसरों के लिए यह विशेष रूप से उपयोगी है
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 4 देखो शीर्षक
    4
    लंगोट नायलॉन मोज़ा पहनने का प्रयास करें वे विशेष रूप से शरीर के केंद्रीय क्षेत्र को सपाट करने के लिए प्रभावी होते हैं, खासकर जब कपड़े और स्कर्ट पहनते हैं इन चड्डी में एक उच्च और मोटी टॉप है, जो आपके पेट को फैलाने के लिए और सब कुछ जगह में रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह आपको सामंजस्यपूर्ण आंकड़ा बनाने की अनुमति देता है, ताकि ड्रेस या स्कर्ट आपको और भी अधिक बढ़ा सकें।
  • भाग 2
    खुद को कपड़े से बढ़ाएं

    चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 12 देखो शीर्षक
    1
    सही आकार के कपड़े खरीदें यदि वे बहुत छोटा और संकीर्ण हैं, तो वे सभी रोल को उजागर करेंगे। दूसरी ओर, बहुत बड़े और भारी कपड़े आप वास्तव में कर रहे हैं की तुलना में अधिक मांसल और तेज देखो। केवल जो वस्त्र आप फिट करेंगे वह आपको बढ़ाएंगे। इसका मतलब यह है कि आपको स्टोर में उन्हें आज़मा करनी होगी। सिर्फ इसलिए कि शर्ट का लेबल एक निश्चित आकार इंगित करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके आकार के अन्य शर्ट जैसा होगा जो आपके पास पहले से है।
    • अगर आपको सुनिश्चित करना है कि आपका कपड़े ठीक है, तो आपको एक दर्जी से संपर्क करना होगा, कृपया
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किनेयर के चरण 8 देखें
    2
    उन मॉडल को पसंद करें जो बड़े या भारी वाले के करीब हैं अपने आकार के अतिरिक्त, कपड़े को भी अपने शरीर को बेहतर रूप से बढ़ाने चाहिए इसका मतलब यह है कि आपको अत्यधिक तंग और तंग-फिटिंग कपड़े से बचना चाहिए। चुस्त कपड़े शरीर लपेटेंगे और प्रत्येक एकल रोल दिखाएंगे। यदि आपका लक्ष्य पतले देखने की कोशिश करना है, तो आपको अतिरिक्त त्वचा से ध्यान हटाने की कोशिश करनी चाहिए, इसे उजागर नहीं करें
  • वही इसके विपरीत है: कपड़े जो बहुत व्यापक हैं, आप वास्तव में आप की तुलना में कठोर और मजबूत दिख सकते हैं, इसलिए वे आपको मूल्य नहीं देंगे। किसी भी मामले में, ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो आपके शरीर को किसी प्रकार के बिना झुकाए जाने की बजाए अपने शरीर की ओर आकर्षित करें। कपड़े सही आकार होना चाहिए, लेकिन उन्हें छिपाए बिना रूपों का पालन करने के लिए नरम और आरामदायक होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किइनेयर चरण 9 को देखो
    3
    अपनी अलमारी में काले रंग का एक स्पर्श जोड़ें। इस रंग में एक स्लिमिंग प्रभाव है यह पतलून, स्कर्ट और कपड़े के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है। काले रंग में पूरी तरह से तैयार करना बढ़ सकता है, लेकिन शानदार दिखने और काले रंग की तलाश के बीच एक अच्छी रेखा है। यदि आप इस रूपरेखा का विकल्प चुनते हैं, तो रंग का एक शोर (शर्ट, जूते, लिपस्टिक, बैग, बेल्ट और इतने पर) जोड़ें।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 10 देखो शीर्षक
    4
    अंधेरे धोने के डेनिम और अन्य तीव्र रंगों के साथ अलमारी को समृद्ध करें। आमतौर पर काले रंगों में काले रंग के द्वारा बनाई गई एक स्लिमिंग प्रभाव होता है। अपनी अलमारी के लिए जीवन और विविधता का स्पर्श देने के लिए, इसमें कई गहन रंग शामिल हैं: काले बेर, काले जैतून का हरा, नौसेना नीला और चॉकलेट ब्राउन
  • महत्वपूर्ण हिस्सों को कारगर बनाने के लिए गहरी रंगों का रणनीतिक उपयोग करें, जबकि उज्ज्वल रंगों को उन क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिन्हें आप बढ़ाना चाहते हैं।
  • एक शीर्षक वाला छवि जो पहना जाता है एक व्हाइट ब्लेज़र चरण 10
    5
    एक रंगीन जाकेट पहनने की कोशिश करें, जो तुरंत अपने हथियारों को कवर करने में मदद करता है। इसी समय, लैपल की ऊर्ध्वाधर लाइनें आंकड़े को लंबा कर देती हैं। एक खुला रंगीन जाकेट रखो इसे वी-गर्दन स्वेटर और गहरे जीन्स के साथ मिलाएं: यह एक संगठन है जिसे आप जल्दी और आसानी से बना सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए क्लब चरण 8 के लिए चित्र
    6
    बोल्ड रंगों और पैटर्न को शामिल करने का प्रयास करें जैसा कि पहले कहा गया है, उज्ज्वल रंग आपके शरीर के हिस्सों को बढ़ा सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, जबकि काले रंग महत्वपूर्ण बिंदुओं को भेस कर सकते हैं। चमकीले रंगों और छापों के साथ अलमारी को समृद्ध करने की कोशिश करें ताकि इसे थोड़ा अधिक विविध बनाया जा सके। छोटे पैटर्न चुनना सुनिश्चित करें, अधिक से कम एक मुट्ठी का आकार।
  • जिन प्रिंटर को देखा जाता है वे शरीर के समोच्च रूप को दिखाना और छलावरण को विचलित कर सकते हैं, जिससे दूसरों को आकार के बजाय परिधान को ध्यान में रखते हुए देखा जा सकता है।
  • उज्ज्वल या गहन रंग प्रिंट चुनें - हल्के लोगों को दोषों पर और भी अधिक ध्यान आकर्षित किया जा सकता है और आपको अधिक मांसल दिखाना पड़ सकता है।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किन्नेर चरण 13 को देखो
    7
    एक रंग का रंग संयोजन चुनें ठोस रंग की वजह से क्षैतिज रूप से खड़ी दिखती है नतीजतन, आंखें चौड़ाई की तुलना में अधिक ऊँचाई पकड़ती हैं, आपको ऊंचे और झुकाव का अनुभव करते हैं। सादे कपड़े, स्वेटर, पतलून और स्कर्ट पहनने की कोशिश करें आप रंग ब्लॉक स्टाइल कपड़े भी चुन सकते हैं।
  • के रूप में एक ठोस संगठन एक साथ, बस वे अलग रंग बक्से, जो दृश्यमान भौतिक सुधार या यह और भी वृद्धि कर सकते हैं है रंग ब्लॉक कपड़े आप एक ही परिणाम दे सकते हैं।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 5 शीर्षक से चित्र
    8
    ऊर्ध्वाधर गर्दन को प्राथमिकता दें। अपनी आंखों को ऊर्ध्व, लम्बी और अपने धड़ को पतला बनाने के लिए स्व-स्वेटर, स्वेटर, कार्डिगन और अन्य मदों के स्टॉक को वी-गर्ललाइन के साथ ले लें। क्षैतिज necklines से बचें, जैसे चोर और नाव, क्योंकि वे कंधे और धड़ को चौड़ा कर सकते हैं
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 14 शीर्षक से चित्र
    9



    क्षैतिज वाले ऊर्ध्वाधर विवरण को प्राथमिकता दें क्षैतिज पट्टियाँ और पंक्ति सजावट से परहेज करते समय पेंट्रिप, पट्टियाँ और ऊर्ध्वाधर टिका चुनें। कार्यक्षेत्र विवरण आंख को क्षैतिज आंदोलन के बजाय ऊर्ध्वाधर का पालन करने के कारण होता है, जो अधिक पतलीपन का एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करने में मदद करता है।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं को बनाने के लिए Skinnier देखो चरण 15
    10
    पैर क्षेत्र में एक भरी हुई पतलून की एक जोड़ी के साथ अच्छा संतुलन बनाएं स्कीनी जीन्स और अन्य तंग फिटिंग ट्राउजर कूल्हों और जांघों पर ध्यान आकर्षित करते हैं, जिससे आपको धड़ क्षेत्र में अधिक मजबूत दिखने का खतरा होता है। इसके बजाय, सिगरेट पैंट का चयन, flared या अन्यथा थोड़ा बड़ा। ये मॉडलों ने आंखों को नीचे गिरा दिया, सामान्य रूप से आपको पतली दिखाई दे रही थी।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 16 देखो शीर्षक
    11
    स्कर्ट और कपड़े घूमने के लिए लाइन से ए के लिए देखें यह मॉडल कूल्हे और जांघों का पालन करता है, लेकिन घुटनों की ओर चौड़ी होकर, इसके विपरीत पैरों को पतला दिखाई देता है। घुटने की लम्बाई वाले स्कर्ट, जो सबसे अधिक दे देते हैं, लेकिन बछड़े पर आने वाले कई मॉडल अच्छी तरह से जा सकते हैं, सब कुछ आपकी ऊंचाई पर निर्भर करता है
  • चित्र जिसे अपने आप को देखो Skinnier कदम 17 शीर्षक है
    12
    महत्वपूर्ण बिंदुओं को छिपाएं उदाहरण के लिए, यदि अतिरिक्त वजन पेट पर केंद्रित है, तो स्वेटर और कपड़े के साथ पेप्लुम (तल पर भड़का) के लिए देखो, जिसे आप एक उच्च-वांछित ए-लाइन स्कर्ट के साथ जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, स्वेटर और बटुआ कपड़े कमर के चारों ओर लपेटते हैं और सबसे ताकतवर भागों को छुपा सकते हैं। वे कपड़े चुनें जो ध्यान से वॉल्यूम को जोड़ने के बिना समस्या वाले क्षेत्रों को ढंकते हैं।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 18 देखो शीर्षक
    13
    विवरण के साथ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डालना से बचें यदि अतिरिक्त वजन जांघों पर केंद्रित है, तो कुछ जेब के साथ पैंट ढूंढें और कूल्हों पर कोई सजावट न करें। विवरण ध्यान आकर्षित करते हैं, इसलिए शरीर के सभी हिस्सों को सजाया हुआ कपड़े से ढंक दिया जाता है
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किइनेयर चरण 19 को देखो
    14
    अपनी ताकत बढ़ाएं यदि आपके पास अच्छे पैरों और गर्व है, तो उन्हें कुछ इंच के स्कर्ट के ऊब को बढ़ाकर दिखाएं। यदि आपके पास एक अच्छी तरह से परिभाषित कमर है, तो ऊंची कमर वाले कपड़े और बेल्ट्स की तलाश करें जो कि इसे और भी बढ़ाना है। शरीर के पतले भागों पर ध्यान केंद्रित करके, आप पतलीपन का एक सामान्य भ्रम बना सकते हैं और सुरक्षित दिखाई देते हैं।
  • भाग 3
    जूते चुनें

    चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 20 देखो शीर्षक
    1
    उच्च एड़ी के जूते और कोशिश करो पठार. ऊँची एड़ी के जूते पतले और स्पष्ट रूप से पतली पैर यदि वे पतला लगते हैं, तो शेष शरीर भी इस तरह दिखेंगे। विस्तृत पैरों के मामले में, पट्टियों और बैलेरिना के साथ सैंडल केवल उनके आकार को बढ़ा देते हैं आपको तिपतिया घास का चयन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम पांच सेंटीमीटर की पतली एड़ी वाला जूता आपको अपने पैर पतला कर सकता है ऊपरी (ऊपरी भाग को कवर करने वाला भाग) के साथ निचले हुए जूते की कोशिश करें और वर्ग वाले से बचें।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किनिएयर स्टेप 22 को देखो
    2
    टखने का पट्टा के साथ जूते से बचें, जो पैर पर एक क्षैतिज रेखा बनाता है, पैर में कट जाता है और इसे कम दिखता है यदि पैर स्थिर है, तो यह आपको सामान्य पतलेपन का भ्रम पैदा करने से रोक देगा।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं को बनाने के लिए Skinnier कदम 21 देखो
    3
    पैरों के रंग के समान जूते पहनें, ताकि उन्हें अधिक पतला लग सकें। सर्दियों के महीनों में, एक ही रंग के ठोस रंगीन मोज़े के साथ मिश्रित काले टखने के जूते या डैकोलेटे पहनें। गर्मियों में, चमड़े की तरह रंगों और नल पैरों के साथ पोर्टल में जूते या डिस्कोलेट का चयन करने का प्रयास करें।
  • भाग 4
    स्लिमिंग प्रभाव पाने के लिए अन्य तकनीकों

    चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 23 देखो शीर्षक
    1
    अपने चेहरे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें आँख छाया या लिपस्टिक का घूंघट चेहरे पर लगने पर ध्यान केंद्रित करेगा, उन्हें शरीर से दूर ले जाएगा भौहें के पास एक अच्छा आकार और एक सुंदर धनुष होना चाहिए। अंधेरे चक्रों को कवर करें, क्योंकि वे भद्दा हैं और बाकी मेकअप को बर्बाद कर सकते हैं।
    • किसी भी मामले में, श्रृंगार के साथ इसे ज़्यादा मत करो। चेहरे का केवल एक भाग (आमतौर पर आंख या होंठ) पर एक घूंघट पर्याप्त होता है, जबकि बाकी मेकअप प्राकृतिक होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किन्नेर स्टेप 24 को देखो
    2
    कंघी। अपने नाई को अपने चेहरे और गर्दन को लंबा करने के लिए हेयर स्टाइल की सलाह देने के लिए कहें सामान्य तौर पर, हेलमेट्स इसे बहुत अधिक बढ़ाते हैं, जबकि कई कटौती जो लंबी और स्केल किए गए बालों को छोड़कर क्षैतिज रूप से आंखों को खड़ी कर देते हैं।
  • अपने बालों को इकट्ठा करने की कोशिश करें और अपने चेहरे को मुक्त छोड़ दें। आप उन्हें अपने सिर के ऊपर कपास कर सकते हैं ताकि उन्हें भारी बना दिया जा सके और उन्हें एक साफ टट्टू में बांध दिया जाए।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किनेयर स्टेप 25 में देखो
    3
    सही सामान चुनें, जैसे मूल हार, लंबे और उज्ज्वल रंग। वह हमेशा लंबे गहने और सामान के लिए विकल्प चुनती है, जबकि बड़े लोगों से बचते हैं, जैसे चोकर्स, जो गर्दन या अन्य हिस्सों को अधिक मजबूत बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं को बनाने के लिए Skinnier कदम 26 देखो
    4
    एक बेल्ट की कोशिश करो शरीर के माध्यम से एक क्षैतिज रेखा बनाने के दौरान, एक बेल्ट कमर को उजागर कर सकता है, आंकड़ा बढ़ाने और व्यवस्थित कर सकता है। विस्तृत वाले को तंग बेल्ट को प्राथमिकता दें इस तरह से कमर लाइन अधिक परिभाषित प्रतीत होगी, लेकिन बहुत ज्यादा कसने के बिना।
  • उदाहरण के लिए, आप एक पतली तेंदुए बेल्ट के साथ एक काले रंग का संगठन पूरा कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • आसन पर कार्य करें सीधे खड़े हो जाओ, अपने पेट में और अपने कंधों को वापस रखें। अच्छा आसन आपको लंबा और पतला दिखता है, जबकि कूच करके आप फूहड़ और अनाड़ी दिख सकते हैं
    • बड़े क्षेत्रों को छिपाने के लिए, नेवी और काले जैसे काले रंग पहनें हल्के लोगों से बचें, जैसे नीले और बेज रंग, क्योंकि वे आपको अधिक मजबूत दिखेंगे।
    • अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें आहार और व्यायाम के साथ वजन का प्रबंधन करने के बारे में जानें, लेकिन अस्वास्थ्यकर फैशनेबल भोजन और अन्य जुनूनी व्यवहार से बचें जो कि विकारों में खा सकते हैं थोड़ी सी मध्यम व्यायाम आपको वजन कम करने, तनाव से लड़ने और सुरक्षित महसूस करने में मदद कर सकता है।
    • समझने की कोशिश करें कि आपके शरीर का क्या स्वरूप है: यह बहुत उपयोगी होगा कई साइटें आपकी आकृति के आधार पर खरीदारी करने में आपकी सहायता कर सकती हैं।
    • यदि आपके पास एक नाशपाती के आकार का शरीर है, तो आपको नरम स्वेटर और तंग पैंट या स्कर्ट पहनना चाहिए, ताकि आपका शरीर अधिक मात्रा में दिखाई दे। किसी भी स्थिति में, आपको आकारों के बजाए रंग और पैटर्न के साथ काम करने की हमेशा कोशिश करनी चाहिए।
    • ढीले कपड़े पहने हुए हमेशा वांछित परिणाम प्राप्त करने में आपकी मदद नहीं करता है। पैंट पहनने की कोशिश करें जो शरीर के निचले इलाके में सद्भाव पैदा करते हैं, जैसे कि आपके आकार के तंगों या जींस की एक जोड़ी। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके चुने हुए पतलूनों में एक मध्यम या उच्च कमर होता है ताकि स्लिमिंग प्रभाव हो। एक क्षैतिज धारीदार शर्ट के साथ जोड़ी आप एक को चुन सकते हैं जो नीचे पर शीर्ष और मुलायम पर चुस्त है। खिंचाव के निशान जैसे किसी भी खामियों को कवर करने के लिए इसे लंबे बाजू या आधा बांधा होना चाहिए। यदि आपके पास विशेष रूप से टोंड बैक नहीं है, तो इस क्षेत्र में शर्ट बहुत तंग नहीं होनी चाहिए, लेकिन सामने को दुलारा करना चाहिए और प्राकृतिक घटता का पालन करना चाहिए।
    • एक बेल्ट पहनें जो बहुत तंग नहीं है
    • पतली या भड़का हुआ जीन्स की एक जोड़ी के साथ मिलकर एक पेप्लम आपको अपने शरीर को बढ़ाने में मदद कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com