लम्बे कैसे दिखें

छोटे कद के लोगों के लिए, लम्बे दिखने की इच्छा एक अवास्तविक सपने की तरह लग सकती है। यहां तक ​​कि अगर आप उस ऊंचाई को कभी भी बदल नहीं सकते हैं जो प्रकृति ने आपको दी है, उपयुक्त कपड़े और सहायक उपकरण आपकी तुलना में लम्बे दिखने में मदद कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र पट्टियों, एकसमान रंग और नज़दीकी फिटिंग कपड़े शैलीगत विकल्पों के उदाहरण हैं जो ऊंचाई का भ्रम पैदा कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

दोनों लिंगों के लिए सलाह
लुक लल्ली स्टेप 1 नामक छवि शीर्षक
1
ऊर्ध्वाधर लाइनें पहनें और क्षैतिज वाले से बचें। पिस्ट्रिप्स, पट्टियाँ और ऊर्ध्वाधर टिकाएं देखें ऊर्ध्वाधर लाइनें नेत्र को ऊपर और नीचे मार्गदर्शन करती है, जिससे उसे चौड़ाई की अधिकता की सराहना होती है। इसके विपरीत, क्षैतिज रेखाएं आंख को एक तरफ से दूसरी ओर निर्देशित करती हैं।
  • लुक लल्ली स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
    2
    रंगों से मेल करें या एक मोनोक्रोमैटिक शैली चुनें। अलग-अलग रंग पहने हुए शरीर को अलग-अलग वर्गों में विभाजित करते हैं। एक ही रंग, या समान टोन पहने हुए, पर्यवेक्षक के लिए एक अद्वितीय और ठोस रेखा बनाता है आपके शरीर को कम वर्गों में विभाजित करके ऊंचाई का भ्रम पैदा होता है।
  • लुक लल्ली स्टेप 3 नामक छवि शीर्षक
    3
    एकसमान रंग और छोटे friezes का उपयोग करें बड़े पैटर्नों को ऊपर उठाने की प्रवृत्ति होती है और व्यक्ति को उन्हें छोटा पहनते हैं, खासकर अगर उनके पास एक छोटी सी आकृति होती है इसके विपरीत, समान रंग और छोटे पैटर्न पहनने वाले की ऊंचाई को कम करने के बिना दृश्य रुचि बनाते हैं
  • लुक लॉलर स्टेप 4 नामक छवि शीर्षक
    4
    ढीले कपड़े से बचें बड़े या कम तंग कपड़े पहनने वाले लोग कर सकते हैं "भागो यहां से", और यह धारणा दे कि वे मोटे और वास्तव में कम हैं।
  • विधि 2

    महिलाओं के लिए सलाह
    लुक लल्ली स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बालों को कम रखें लंबे बाल कर सकते हैं "गला घोंटना" निचला महिलाओं एक कट जो पीठ पर पहुंचता है वह आपके बालों को आपकी ऊंचाई पर रोकता है
  • लुक लल्ली चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बाल ले लीजिए यदि आप लंबे बाल पसंद करते हैं, उन्हें एक उच्च चोटी, एक रोटी और अन्य पूंछ में उठाओ बाल जो आपके सिर के ऊपर कई इंच बढ़ाता है, वह आपकी ऊँचाई में इंच जोड़ देगा। अपने बालों को बाँध रखने के लिए आपको अनुमति नहीं होगी "बुझाना" अंदर।
  • लुक लल्ली स्टेप 7 नामक छवि शीर्षक
    3
    अपने बालों को फ्रिंज या डाला जोड़ें लंबे समय तक, एक गुना में सीधे बाल गिरने से आपकी ऊंचाई पर सबसे खराब प्रभाव पड़ता है। फ्रिंज या सनस्क्रीन जोड़ना लंबे बालों की एकरसता को तोड़ देगा, और उन्हें आपको कम दिखने से बचाएगा।
  • लुक लॉलर स्टेप 8 नामक छवि शीर्षक
    4
    वह एड़ी पहनता है चाहे आप कम एड़ी या 12 ऊँची एड़ी के जूते चुनते हैं, ये जूते आपको लम्बे दिखेंगे। वेजेज की बजाय पतली ऊँची एड़ी चुनें, क्योंकि वे ऊर्ध्वाधर और पतला आकृति बनाने में अधिक प्रभावी होंगे, जबकि मोटी प्लेटफॉर्म आपके पैर को भारी लग सकता है।
  • लुक लल्ली चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    खुले जूते या सैंडल पहनें अपने पैरों के अधिक हिस्से दिखाना लम्बे दिखने का एक आसान तरीका है एक अधिक पर्यवेक्षक आपके पैर पर देख सकता है और जितनी अधिक त्वचा दिखाई देगी, उतनी अधिक दिखाई देगी, और आप लम्बे दिखेंगे।
  • लुक लल्ली चरण 10 नाम की छवि
    6
    टखने पट्टियों के साथ जूते से बचें एक टखने कनेक्शन आपके पैरों को अपने पैरों पर एक क्षैतिज रेखा के साथ बीच में आता है, जिससे आपके पैर की लंबाई और आपकी कथित ऊँचाई कम हो जाती है।
  • लुक लल्ली स्टेप 11 नाम वाली छवि
    7
    ऊर्ध्वाधर और गहरी गर्दन के साथ स्वेटर की तलाश करें, उदाहरण के लिए v। एक गहरी वी-गर्दन आंख को ऊपर से नीचे तक मार्गदर्शित करता है, जबकि चोकर्स और अन्य क्षैतिज गर्दन आंख को एक तरफ से दूसरी ओर निर्देशित करते हैं।
  • लुक लल्ली स्टेप 12 नामक छवि का शीर्षक
    8
    अपनी स्कर्ट की लंबाई कम करें घुटने के ऊपर रुकने वाली एक हेम मध्यम या छोटी ऊंचाई वाली महिलाओं के लिए अच्छा है अधिक पैरों को दिखाना उन्हें अधिक समय लगेगा, और ऊंचाई का भ्रम में योगदान देगा।
  • लुक लल्ली स्टेप 13 नामक छवि शीर्षक
    9
    स्कर्ट और पतलून पहनें जो आपके पैर संतुलित लगते हैं घंटी के आकार का स्कर्ट या फ़्लैंडर्ड जीन्स के बारे में सोचो। घुटने पर या पैर के निचले हिस्से में चौड़ी जाने वाली शैलियां आपके कूल्हों की प्राकृतिक चौड़ाई को संतुलित करने में आपकी सहायता करेंगी नज़दीकी शैलियां आपके ऊपर के आकार को भारी बनाती हैं, और नतीजतन, आपके पैर छोटे होंगे जो पैर छोटा दिखते हैं, वे आपको कम समग्र दिखेंगे।
  • लुक लॉलर स्टेप 14 नामक छवि शीर्षक
    10
    पैरों और जूते के लिए एक ही रंग का प्रयोग करें। यदि आप एक ऐसे कपड़े पहनना चाहते हैं जो आपके पैरों को शामिल नहीं करता है, तो एक मांस के रंग का जूता लगाओ यदि आप काले पतलून या काले जीन्स पहनते हैं, तो एक काले रंग का जूता आज़माएं। पैरों और जूते के लिए एक ही रंग का प्रयोग करना आंख के पैर के अंत और पैर की शुरुआत में अंतर करने के लिए इसे और अधिक कठिन बना देगा, जिसके परिणामस्वरूप आपके पैर अब अधिक दिखाई देंगे।
  • लुक लल्ली स्टेप 15 नाम की छवि
    11
    उच्च वांछित कपड़े पहनें आंख को स्वाभाविक रूप से विश्वास है कि पैर जीवन की ऊंचाई पर शुरू होता है। कमर को अपने कूल्हों पर लाना, कपड़े का धन्यवाद, आपके पैरों को लंबे समय तक लगेगा, और आप लम्बे दिखेंगे। यही कारण है कि आपको कम-कमर पैंट से बचना चाहिए।
  • लुक लल्ली स्टेप 16 नाम की छवि
    12



    पतले और उच्च बेल्ट पहनें अपनी कमर के चारों ओर एक पतली बेल्ट आपकी आकृति को परिभाषित करने में मदद कर सकता है, और आपके स्वरूप को सुधार सकता है। एक उच्च बेल्ट आपकी आकृति को परिभाषित करेगा, लेकिन भारी क्षैतिज रेखा आपको आधे हिस्से में विभाजित कर देगा, जिससे आपको कम दिखाई देगा।
  • लुक लल्ली स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    13
    लंबे और ड्रैपिंग सामान चुनें ड्रॉप डाउन के लंबे स्कार्फ और हार का प्रयास करें ये सामान एक ऊर्ध्वाधर रेखा के साथ आंख का मार्गदर्शन करेंगे, जिससे आप अपनी ऊंचाई की सराहना करते हैं।
  • लुक लल्ली स्टेप 18 नामक छवि शीर्षक
    14
    बड़े बैग से बचें भारी बैग और शिशु वाहक आपके कूल्हों और कमर को बड़ा बनाते हैं। जब भी आपके पास चौड़ाई की सराहना करने के लिए आंखें हों, तो आपकी कथित ऊंचाई कम करें पतले पट्टियों के साथ छोटे बैग बेहतर विकल्प हैं
  • विधि 3

    पुरुषों के लिए सलाह
    लुक लल्ली स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने केश विन्यास में ऊर्ध्वाधर विकास जोड़ें। सावधानी से सिर के किनारों पर बाल काटते हैं, लेकिन बालों को लंबे समय तक शीर्ष पर छोड़ दें सिर के ऊपर अतिरिक्त मात्रा, बालों पर कम मात्रा में बालों के साथ संयुक्त, आपकी ऊंचाई तक इंच जोड़ देगा यह चाल विशेष रूप से काम करेगी यदि आप एक रिज बनाने के लिए जेल का इस्तेमाल करते हैं
  • लुक लल्ली स्टेप 20 नामक छवि शीर्षक
    2
    अपने जूतों के अंदर इन्सोल का उपयोग करने की कोशिश करें Insoles आपके जूते में फिसल गए हैं और ऊँची ऊंचाई जोड़कर कुछ फुट सेंटीमीटर या उससे अधिक ऊंचाई उठा लें, जैसा कि आप एड़ी के साथ करेंगे यदि आपको सार्वजनिक रूप से अपने जूते निकालना पड़ता है, तो इनोल्स का उपयोग करने से बचें। अगर आपके जूते में पहले से ही मोटी ऊंची होती है तो भी कमर से बचें।
  • लुक लल्ले चरण 21 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक विचारशील एड़ी के साथ सुरुचिपूर्ण जूते का सबूत कुछ पुरुष के जूते एक इंच या उससे भी ऊँची एड़ी हैं, लेकिन आपको सही शैली चुनने के लिए सावधान रहना होगा। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, काले जूते या पेटेंट चमड़े के जूते का उपयोग करें ऊँची एड़ी के जूते के बिना स्नीकर्स या पारंपरिक जूते से बचें
  • लुक लल्ली स्टेप 22 नाम वाली छवि
    4
    वह छोटी पोशाक जैकेट पहनती हैं सामान्य तौर पर, जैकेट आपके कंधों को बड़ा करते हैं, जिससे आपको लम्बे दिखाई पड़ता है। इस भ्रम का सबसे अधिक फायदा उठाने के लिए, अपनी कलाई की ऊँचाई तक पहुंचने वाले एक कम हीम के साथ एक छोटी जैकेट का उपयोग करें। उस बिंदु पर एक जैकेट का कटौती आपके पैरों को अधिक दिखाएगा, जिससे उन्हें लंबे समय तक देखने में मदद मिलेगी, और आपकी कथित ऊँचाई में योगदान देगी।
  • लुक लॉलर स्टेप 23 नामक छवि शीर्षक
    5
    एक तंग टाई की कोशिश करो एक संकीर्ण टाई एक पतली, ऊर्ध्वाधर रेखा बनाता है जो नेत्र को ऊपर और नीचे की ओर ले जाती है। व्यापक संबंध इस तकनीक के प्रभाव को कम कर देंगे।
  • लुक लल्ली स्टेप 24 नामक छवि शीर्षक
    6
    संकुचित कफ और कम कफ चुनें एक लंबा आदमी कपड़े पहनता है जो अपनी जैकेट की आस्तीन पर एक इंच का कफ दिखाता है। आपके लिए, हालांकि, कपड़े पहनते हैं जो कफ के केवल आधे सेंटीमीटर के लिए कमरा छोड़ते हैं पतली क्षैतिज रेखा आपके हाथ को एक मोटा लाइन से अधिक लम्बी लग जायेगी। इसी तरह, गर्दन या लेपेल के साथ संकुचित लैपल्स इन क्षैतिज परतों के चौड़ा प्रभाव को कम कर देंगे। सामान्य तौर पर, कम दिखाई देगा, जितना अधिक आप दिखाई देंगे।
  • लुक लल्ली स्टेप 25 नाम की छवि
    7
    शर्ट पहनें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। कम शर्ट आपके पैरों को अधिक खड़े कर देगा, आपको लंबे पैरों और अधिक ऊंचाई की छाप देगी। अंगूठे के आधार की ऊंचाई पर समाप्त शर्ट की तलाश करें। यहां तक ​​कि कम शर्ट आपके लिए बहुत छोटी दिखेंगे।
  • लुक लॉलर स्टेप 26 के शीर्षक वाला इमेज
    8
    अपने पतलून को समायोजित करें ताकि वे शेललेस की ऊंचाई तक पहुंच सकें। लंबे पैंट, पैर के निचले हिस्से में गुना, आपके छोटे कद के लिए ध्यान आकर्षित करेंगे। इसके अलावा पतलून से नीचे के किनारे पर एक फ्लैप या एक गुना से बचें, क्योंकि ये मोटी क्षैतिज रेखाएं बनाएगी जो आपके पैर को छोटा कर देगी।
  • लुक लल्ली चरण 27 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    पतलून पहनें जो आपके प्राकृतिक जीवन से मेल खाते हैं हिपस्टर पैंट आपके पैरों को स्टबबी और कम दिखेंगे अपने पैरों की लंबाई को अधिकतम करने के लिए अपने पतलून को अपने प्राकृतिक कमर पर बेल्ट के साथ रखें
  • लुक लॉलर स्टेप 28 नामक छवि
    10
    काले रंग के पतलून चुनें डार्क रंगों में एक स्लिमिंग प्रभाव होता है, जिससे आपके पैर लंबे और पतले लगते हैं काले कपड़े पैंट और काले जींस की कोशिश करो
  • लुक लल्ली स्टेप 2 9 शीर्षक वाली छवि
    11
    शीर्ष पर विवरण पहनें पोशाक के विवरण को जोड़ने के लिए एक जेब रूमाल या चमकीले रंग का टाई पहनें या पट्टियों और जेब से शर्ट चुनें। जब आप ऊपरी भाग में विवरण जोड़ते हैं, तो पर्यवेक्षक की आंख को अपने पैरों से अपने सिर तक ले जाने के लिए प्रोत्साहित करें, जिससे वह आपकी ऊंचाई की सराहना करता है।
  • लुक लल्ली स्टेप 30 नामक छवि शीर्षक
    12
    पतलून और लघु आस्तीन के साथ अपने अंगों पर ध्यान खींचने से बचें कम पुरुष आमतौर पर छोटे अंग होते हैं शर्ट्स और पैंट जो आपके अंगों पर ध्यान आकर्षित करते हैं, केवल इस तथ्य पर जोर देते हैं कि वे बहुत लंबा नहीं हैं। लंबे समय तक हल्का कपड़े पहनो जब मौसम गर्म हो जाता है, जिससे आप अपने अंगों पर ध्यान खींचने के बिना शांत रह सकते हैं। आस्तीन और शॉर्ट्स के उपयोग के लिए रिजर्व जब यह वास्तव में गर्म होगा
  • टिप्स

    • एक अच्छी तरह से खड़ी स्थिति रखें एक अच्छी स्थिति आपकी ऊंचाई पर कुछ सेंटीमीटर जोड़ सकती है, और इसे गलत रखने के लिए आपको कम और फूहड़ लग सकता है सीधे अपने कंधों के साथ सीधे खड़े हो जाओ और थोड़ा पीछे।
    • नीचे बैठे हुए भी एक सही आसन रखें सुनिश्चित करें कि आपकी पीठ को कुर्सी पर मजबूती से दबाया जाता है।
    • वजन कम करें और आकार रखें। दुबला लोग लम्बे दिखते हैं, जबकि मोटी लोग छोटे और अधिक कॉम्पैक्ट लगता है। जब आप खड़े हो जाते हैं, तो मानव शरीर एक ऊर्ध्वाधर रेखा की तरह है। एक पतला आंकड़ा एक संकीर्ण ऊर्ध्वाधर रेखा बनाता है जो आसानी से खोजा जा सकता है, लेकिन यह उन लोगों के लिए बहुत सही नहीं है जिनके पास व्यापक आंकड़ा है।

    चीजें आप की आवश्यकता होगी

    • उपयुक्त कपड़े
    • हील
    • ओपन जूते
    • वी-गर्दन के साथ टी-शर्ट
    • लघु और घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट
    • हाई-वाइज़्ड पतलून
    • सामान
    • इन्सोल
    • लघु जैकेट
    • संबंध तंग
    • सिलवाया पतलून
    • लंबी आस्तीन शर्ट
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com