सबसे लंबा पैर कैसे देखो

कई लोग पतले पैरों को पसंद करना चाहते हैं। अपने जीनों को बदलना असंभव है, लेकिन आप लंबे, पतले और सेक्सी पैरों के भ्रम को बनाने के लिए कुछ युक्तियों की कोशिश कर सकते हैं। पैंट पहनें कुछ रंगों उन्हें दिख अब कर सकते हैं, लेकिन यह भी hems, कमर और जूते के बारे में उचित विकल्प प्रभाव आप हमेशा चाहते थे प्राप्त करने के लिए उपयोगी हो सकता है बनाते हैं।

कदम

विधि 1

सही जूते खोजें
ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते चलने वाली छवि शीर्षक चरण 11
1
अपनी अलमारी में आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते और पठारों को याद नहीं कर सकते। पैरों को लंबे समय तक देखने के लिए उच्च जूते लाना मुख्य युक्ति है। यह शूटर पैर भी फैलता है, बछड़ों को अधिक पतला और मूर्तिकला दिखता है।
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते भी अक्सर मत पहनना समय के साथ वे जोड़ों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और पुराने पीठ दर्द का कारण निकाल सकते हैं।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 6
    2
    अपने रंग के समान रंग के जूते लाओ एक जूता जो त्वचा के रंग में विलीन होता है, वह स्कर्ट या शॉर्ट्स पहने हुए एक लंबा, अखंड रेखा बना सकता है। मोनोक्रैमिक प्रभाव और बढ़ाव लंबे पैरों का भ्रम दे देंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना चेल्सी बूट्स स्टेप 2
    3
    पतलून या मोज़े के साथ जूते का मिश्रण करें इसके अलावा इस मामले में आप मोजे या पैंट के साथ जूते का समन्वय करने के लिए एक निर्बाध रेखा बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, काली चड्डी और काले ऊंचे एड़ी के जूते पहनने का प्रयास करें। मोनोक्रैमिक प्रभाव स्वच्छ रेखा बनाता है, इसलिए आंख पैर की शुरुआत से बिना किसी रुकावट के फर्श पर बह जाएगा।
  • एक आउटफॉर्म पहने 13 कदम के साथ जूते चुनें
    4
    एक टखने का पट्टा के साथ जूते से बचें क्षैतिज पट्टियों ने तुरंत पैरों को काट दिया, जिससे उन्हें कम लग गया। टखने का पट्टा हाइ हील्स से विपरीत प्रभाव और वि गर्दन के साथ मॉडल आप जूते के इस प्रकार से प्यार करते हैं, तो पट्टा का एक ही रंग के मोजे पहनने के लिए, खड़ी रेखा से बचने का प्रयास किया है।
  • छवि का शीर्षक चरवाहे जूते चरण 10
    5
    वह उच्च जूते पहनते हैं घुटने के ऊपर जो जांघ से फर्श तक एक स्वच्छ, अखंड रेखा बना सकते हैं। घुटने के ऊंचे जूते में एक समान है, लेकिन कम स्पष्ट, प्रभाव - दूसरी तरफ टखने वाली ऊंची टखने के जूते, पैर के ठीक ऊपर पैर काटते हैं टखने का पट्टा के साथ के रूप में, वे पैरों को वे वास्तव में कर रहे हैं की तुलना में कम देखो।
  • क्षैतिज हेम के बजाय वी-गर्दन के साथ टखने वाला बूट इस नियम के अपवाद हैं। एक तेज गर्दन भी पैरों को लंबे समय तक देखने में अकेले मदद कर सकती है, वास्तव में यह निरंतरता का भ्रम पैदा करता है।
  • ऊँची ऊँची एड़ी के जूते चलने वाली छवि शीर्षक चरण 8
    6
    एक निर्देशित जूता चुनें पैरों (और पैरों) के लिए इसके प्रभाव को दोगुना हो जाएगा। सबसे पहले, इंगित जूते आमतौर पर अतिरिक्त स्थान के कम से कम 3-5 इंच के होते हैं, इसलिए वे एक ही नंबर के गोलाकार जूते से अधिक लंबे होते हैं। दूसरे, यह टिप भी लंबे पैर (और पैर) का भ्रम पैदा करता है।
  • विधि 2

    अपने स्वयं के चित्रा के साथ खेलना
    मेक पलाज्जो पैंटस शीर्षक 17 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कपड़े बदलो एक लंबे पैर वाले आकृित होने से आपको सामान्य रूप से लम्बे दिखने लगेंगे, आपके पैरों को लम्बे समय से लंबा लगाना होगा। जो कपड़ों आप के लिए बुरे हैं वे आप को नीचे कम कर सकते हैं, जिससे आप कम हो सकते हैं। इसके बजाय, आपको फिट होने वाले कपड़ों के आइटम आपको अधिक पतला दिखेंगे यदि जब आप ड्रेसिंग रूम में कपड़ों की कोशिश करते हैं तो आपको कुछ खामियां दिखाई पड़ती हैं, उन्हें दर्जी के पास ले जाओ या घर पर हेम बनाने के तरीके सीखें।
  • इमेज का शीर्षक पहना एंकल बूट्स चरण 6 बुलेट 1
    2
    ठोस रंग का कपड़े मुख्य रूप से या पूरी तरह से एक रंग से बना संयोजन बनाने की कोशिश करें जब आप केवल एक रंग के कपड़े पहनते हैं, दूसरों के लिए यह समझना अधिक मुश्किल हो सकता है कि वे कहाँ शुरू करते हैं और जहां पैर खत्म होते हैं।
  • सभी रंग एक लंबी लाइन मोनोक्रैमर प्रभाव को प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकते हैं, लेकिन सबसे अच्छे काले रंग की तरह काला हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना एंकल बूट्स स्टेप 11
    3
    काले रंगों में पैरों को कवर करें ब्लैक में स्लिमिंग प्रभाव होता है, इसलिए यह उन्हें लंबे समय तक देखने में सक्षम बनाता है इस लाभ को पाने के लिए आपको एक रंग पहनने की ज़रूरत नहीं है काले मोजे या पतली जीन्स की एक जोड़ी सब कुछ के साथ ठीक है।
  • एक खूबसूरत औरत के रूप में ड्रेस के चित्र का शीर्षक चरण 6
    4
    अपनी अलमारी में ऊर्ध्वाधर पंक्तियां डालें इस प्रकार का ब्योरा लम्बी और निरंतरता का भ्रम बनाने के लिए, आंख को खड़ी कर देता है। यही कारण है कि ऊर्ध्वाधर लाइनें उनके स्लिमिंग गुणों के लिए अच्छी तरह से जानी जाती हैं। इस विशेषता के साथ पतलून, मोजे और स्कर्ट पहनकर इसका लाभ उठाएं
  • डोरियों, सीमाओं, अच्छी तरह से परिभाषित परतों और बटनों की ऊर्ध्वाधर पंक्तियां एक ही प्रभाव पैदा कर सकती हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना गुदगुदा जूते चरण 7 बुलेट 2
    5
    छोटी जैकेट चुनें जब एक छोटा व्यक्ति पहना जाता है, तो वे सामान्य रूप से शरीर को लंबा करने में मदद करते हैं। वे एक विशेष रूप से लंबे समय तक बस्ट करते हैं, जिससे पैरों को लंबे समय तक लगने लगता है।
  • लघु जैकेट पैरों को लंबे समय तक दिखते हैं लेकिन अगर आपके पास लंबे समय तक धड़ है, तो मैशों से बचें जो पेट को निकलते हैं, अन्यथा वे ट्रंक को और भी ज्यादा बढ़ा देंगे।
  • यहां तक ​​कि आकार की जैकेट भी पैरों को लंबे समय तक देख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना गुदगुदा जूते चरण 14
    6



    स्कर्ट और कपड़े अच्छी तरह से चुनें यदि आप लंबे धड़ को संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो ए-लाइन स्कर्ट आपकी कमरलाइन को ज़ोर से देखेगा और आपके पैर पतली हैं यहां तक ​​कि साम्राज्य की शैली इस प्रकार के शरीर के लिए उपयुक्त है, क्योंकि यह फोकल बिंदु को स्थानांतरित कर सकती है और भ्रम दे सकता है कि कमर उच्च है इसके अलावा, यह छोटी लड़कियों के लिए आदर्श है, क्योंकि यह उन्हें लम्बे लग सकता है।
  • एक खूबसूरत औरत के रूप में पोशाक का शीर्षक चित्र 10
    7
    एक उच्च कमर के साथ पैंट और स्कर्ट देखें पूरी तरह से स्वचालित तरीके से, आंख सोचती है कि पैर सटीक बिंदु से शुरू होता है जहां कमरलाइन शुरू होती है। यदि आप उच्च-वांछित कपड़ों पहनते हैं, तो यह ऑप्टिकली रूप से लगेगा कि आपके पैर आपके ऊपरी शरीर की तुलना में एक बिंदु पर शुरू होते हैं। नतीजतन, वे वास्तविक रूप से अधिक से अधिक लंबे समय तक दिखाई देंगे।
  • Wear Bootcut Jeans शीर्षक 7 शीर्षक वाला छवि
    8
    स्कर्ट या पतलून में शर्ट थ्रेड करें जैसे ही उच्च कमर के पैर लगते हैं और धड़ छोटा है, एक लंबी शर्ट विपरीत प्रभाव पैदा कर सकता है। एक शर्ट या एक नरम मुहर के साथ एक ब्लाउज अपने पैरों को छोटा, अपने पैंट या स्कर्ट में यह अवश्य डालें को रोकने के लिए - बेहतर एक उच्च कमर एक और भी लंबा असर पाने के लिए हो सकता है।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 3 नाम वाली छवि
    9
    कम कमर के साथ जींस या पतलून से बचें जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, उच्च कमर की तुलना में उनके विपरीत प्रभाव होते हैं: वे पैर कम दिखते हैं यदि आप उन्हें खींचने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको इस मॉडल से बचना चाहिए। आपको उच्च जीवन पसंद नहीं है? आपको एक चरम से दूसरे तक जाने की ज़रूरत नहीं है इसके बजाय, वह केवल पैंट पहनता है जो कमर का पालन करते हैं।
  • विधि 3

    किनारों पर विचार करें
    छवि का शीर्षक पहना अंकल बूट्स फाइनल
    1
    किनारों को उच्च होना चाहिए अपने पैरों को लंबे समय तक देखने के लिए एक आसान चाल उन्हें दिखाने के लिए है वह अक्सर शॉर्ट्स और छोटी स्कर्ट पहनती हैं छोटा मॉडल, लंबे समय तक पैर दिखेंगे।
  • एक खूबसूरत महिला चरण 2 के रूप में पोशाक का शीर्षक चित्र
    2
    वह असममित हीम के साथ स्कर्ट पहनता है। सीधी और क्षैतिज किनारों ने आंखों में बाधा डाली और निरंतरता का भ्रम पैदा नहीं किया। विषम हेम के साथ स्कर्ट पहनकर पैरों की लंबाई को जितना संभव हो, ऑप्टिमाइज़ करें। यह टूटना को नरम करेगा, जिससे आंख बिना किसी रुकावट के पैरों पर स्लाइड कर सकेंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना हुआ एंकल बूट्स चरण 15
    3
    स्कर्ट से बचें जो बछड़े तक पहुंचते हैं चूंकि यह बड़ी मांसपेशियां हैं, इसलिए ये पैरों के सबसे मजबूत क्षेत्र हैं। जब इस बिंदु पर एक स्कर्ट आता है, तो यह विश्व में भी सबसे ऊंचा व्यक्ति बन सकता है इसके बजाय, आप स्कर्ट पसंद करते हैं जो टखनों, घुटने या अधिक तक पहुंचते हैं।
  • चित्र शीर्षक पहना शिफॉन पैंट चरण 5
    4
    ढीली पैंट चुनें जो पूरी तरह से पैरों को कवर करते हैं। बैगी पैंट कि पैर के ऊपर स्किम यह मजबूत पैर देखो, निरंतरता का भ्रम है कि दिख अब होगा बनाने के दौरान कर देगा। इसके बजाय, छोटे पैंट आपके पैरों को काटते हैं, जबकि फर्श को छूने वाले मॉडल बहुत लंबा होते हैं और आपको कम दिखेंगे।
  • विधि 4

    पैर पर कंटूरिंग करना
    छवि चिकना पैर चरण 2 प्राप्त करें
    1
    एक exfoliating साफ़ या शॉवर जेल के साथ अपने पैरों को उबाल लें। बस जैसे कई लोग चेहरे की कंटूरिंग करते हैं, दूसरों को इस तकनीक का इस्तेमाल करने के लिए पैरों को लंबे और मूर्तियां बनाते हैं। शुरू करने से पहले, आपको एक तटस्थ आधार की आवश्यकता है जिस पर आप काम कर सकते हैं। एक साफ़ साफ़ मृत कोशिकाओं को हटा देगा, पैर को चिकना, स्वच्छ और खामियों से मुक्त छोड़कर
  • छवि का शीर्षक चिकना पैर चरण 6 प्राप्त करें
    2
    अपने पैरों को हाइड्रेट करें अपने पसंदीदा क्रीम लागू करें नरम पैर सूखी लोगों से इलाज के लिए बहुत आसान हैं इसके अलावा, यदि वे चिकनी और साटन दिखते हैं, तो यह प्रकाश स्पॉट के निर्माण का एहसास करेगा जो अकेले एक विस्तारित प्रभाव पैदा करेगा।
  • कवर शीर्षक स्ट्राच मार्क्स ऑन लेग्स स्टेप 10
    3
    अपने पैरों पर स्वयं-टान्नर लागू करें चुने हुए उत्पाद के पैकेज पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। मांसपेशियों और जोड़ों के पास के क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, केवल एक पतली परत फैलाएं। एक समान परिणाम प्राप्त करने के लिए और अपने हाथों को धुंधला होने से बचने के लिए आवेदन के लिए एक विशेष दस्ताने का उपयोग करें।
  • कम स्थायी प्रभाव के लिए, स्वयं-टान्नर के बजाय आप थोड़ा गहरा ब्रॉन्सर या नींव का उपयोग कर सकते हैं। इन उत्पादों का उपयोग करते समय छोटे परिपत्र आंदोलनों को बनाकर उन्हें अपनी उंगलियों के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करना सुनिश्चित करें।
  • कवर अप स्ट्रेच मार्क्स ऑन लेग्स स्टेप 4
    4
    प्रकाश अंक बनाने के लिए, रोशनिंग मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें या सोने के कणों का उपयोग करें। आपकी त्वचा को रोशन करने के लिए दूसरा मॉइस्चराइजिंग उत्पाद चुनें पैरों के उन बिंदुओं पर लागू करें जो स्वाभाविक रूप से प्रकाश को प्रतिबिंबित करते हैं: टिबिया के साथ, जांघों के बीच और बछड़ों के आसपास
  • टिप्स

    • ड्रेसिंग करने के बाद, एक पूर्ण लंबाई दर्पण का उपयोग करके समग्र परिणाम की जांच करें, ताकि यह निर्धारित कर सकें कि क्या कपड़े पैरों को अधिक दिखते हैं और आपके शरीर को बढ़ाते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो सलाह के लिए अपनी मां या मित्र से पूछें।
    • जब आप तय करते हैं कि क्या पहनना है, तो अपने शरीर के सामान्य आकार को ध्यान में रखें। उदाहरण के लिए, यदि आपने जांघों को बदल दिया है, तो एक मिन्स्कर्ट इस दोष को बढ़ाना होगा, क्योंकि यह एक पंक्ति पैदा करेगा जो क्षैतिज रूप से चलेगी, इस तरह आपके पैरों को लंबे समय से स्टबबी दिखने लगेंगे। कपड़ों का चयन करें जो सामान्य रूप से आपके आंकड़े को बढ़ाता है, साथ ही आपको लम्बे दिखने के साथ ही
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com