अपने पैरों को छोटे कैसे दिखाना

यदि आपके पैरों की औसत से अधिक बड़ी होती है, तो संभवतः आप उन्हें शेष शरीर के साथ और अधिक आनुपातिक रूप देना चाहते हैं। यह जानते हुए कि शारीरिक रूप से उन्हें कम करना असंभव है, यदि जोखिम भरा कॉस्मेटिक सर्जरी के साथ नहीं, तो कई सरल ट्रिक हैं जो आप उन्हें प्राप्त करने के लिए रख सकते हैं देखना

छोटे।

कदम

विधि 1

सही कपड़े पहनो
मेक टू फाईट लर्निंग इमेज का शीर्षक छोटा कदम 9
1
वह जीन्स और बेल-पैट्स पहनता है आप डर सकते हैं कि पैंट के एक भरी हुई तल ने पैर के निचले हिस्से में ज्यादा वजन और जोर दिया और एक अर्थ में यह डर उचित है। हालांकि, उस क्षेत्र में अधिक कपड़े रखकर, पैर के आकार वाले पैर के आकार को संतुलित करें इस चाल में पैंट के उस क्षेत्र में अधिक सामग्री प्राप्त करना है जिससे इसे प्रकट किया जा सके "अधिक" पैर के क्षेत्रफल का बड़ा हिस्सा और फिर पैर का अनुपात
  • इसी कारण से, आपको जीन्स और सिगरेट पैंट से बचना चाहिए। तंग पतलून पैर का पालन करते हैं और आंख छोटे पैर की अपेक्षा करते हैं, जो कि उपेक्षा की जाती है। यह सब आपके पैरों को भी बड़ा दिखता है
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 10
    2
    बछड़ों को उजागर करने वाले हेम्स से बचें इसका मतलब है कि घुटने के नीचे मछली पकड़ने के पैंट, कैपरी या स्कर्ट से बचने का जब पतलून या स्कर्ट का कपड़ा बछड़ा के ऊपर बंद हो जाता है, तो पैर और पैर के निचले हिस्से पर बल दिया जाता है, और आकार को और भी उजागर किया जाता है।
  • शॉर्ट्स और स्कर्ट पहनने का प्रयास करें जो कि घुटने के ठीक ऊपर खत्म हो जाते हैं यह पैर की समग्र उपस्थिति को बढ़ाता है आप सोच सकते हैं कि यह मेकअप पैर को अधिक लंबा लग रहा है, लेकिन वास्तव में, एक लंबा, पतला पैर एक मोटा पैर और अधिक आनुपातिक बना देगा।
  • वैकल्पिक रूप से, पैर को पूरी तरह छिपाने के लिए लंबे समय तक स्कर्ट फर्श पर पहनें यह एक वैध विकल्प है, खासकर अगर स्कर्ट चौड़ा हो और टखनों को कवर किया जाता है, क्योंकि अतिरिक्त सामग्री आनुपातिक रूप से पैर के आकार को कम करती है हालांकि, उन स्कर्टों से बचें जो निचले पैर का पालन करते हैं और जो टखने से ऊपर ही खत्म होते हैं, क्योंकि इन मॉडलों ने पैरों को और अधिक दिखाया है।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 11
    3
    एक विस्तृत बेल्ट के साथ अपने पैरों के आकार को संतुलित करें। एक उच्च और भारी बेल्ट आकार के मामले में पैर के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। यदि यह पतली है, आंख इसे ध्यान नहीं देता है और पैरों के निचले हिस्से की मात्रा के द्वारा आकर्षित होता है, लेकिन पर्यवेक्षक की आंखों को "दे" देने से इस आशय का एक बड़ा बेल्ट बराबर होता है जो ऊपरी भाग में एक समान मात्रा का होता है। एक परिणाम के रूप में, आंख पूरे लेग को कमर से पैरों तक देखती है, एक अधिक संतुलित और आनुपातिक प्रकाश के तहत।
  • सामान्य तौर पर, पतली बेल्ट पैर लंबे समय तक प्रकट करते हैं, जबकि व्यापक लोग उन्हें कम दिखाई देते हैं, जीवन की रेखा को "काटने" करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप स्पष्ट रूप से अपने पैरों की तुलना में छोटी दिखाना नहीं चाहते हैं, तो आपके पैरों की लंबाई आमतौर पर कम से कम आंशिक रूप से कथित पैर को कम करने की संभावना की गारंटी देती है, बिना इसे फूहड़ दिखने के।
  • मेक टू फीट लर्निंग स्मॉल स्टेप 12
    4
    फिटिंग स्कर्ट से बचें जो शरीर में कसकर और तंग हैं वे पैरों और पैरों को संतुलित करने में मदद नहीं करते हैं। इसलिए, बड़े पैरों की पहचान करना आसान है, खासकर जब बड़े बछड़ों के साथ।
  • लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी तरह से स्कर्ट पहनने से बचें। एक चमक या एक पहिया की कोशिश करो इन मॉडलों में घुटने की लंबाई वाली हेम होती है और उनके द्वारा प्रदत्त प्रभाव पैर और पैरों के समग्र स्वरूप को अधिक संतुलित और आनुपातिक बना देता है।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 13
    5
    शरीर के ऊपरी तरफ ध्यान खींचता है अपने पैरों से ध्यान हटाने का एक अच्छा तरीका यह है कि कहीं और इसे फ़ोकस करना। हल्के रंग के शर्ट और उज्ज्वल डिजाइन पहनें। आँख को पकड़ने वाले सामान, जैसे स्कार्फ, हार और झुमके, को बस्ट पर आंखों को आकर्षित करने के लिए चुनें।
  • इसी कारण से, नीचे की ओर गहरा रंग पहनना और इस क्षेत्र में किसी भी डिजाइन और रंग को बाहर करने के लिए उपयोगी है। आपको उन उपसाधनों से भी बचना चाहिए जो आंखों को नीचे खींचते हैं, जैसे पायल, कंगन और अंगूठियां।
  • विधि 2

    सही जूते पहनें
    मेक योर फेट लेना इमेज शीर्षक छोटा कदम 1
    1
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते चुनें ऊँची एड़ी के जूते पैर की स्थिति को बदलते हैं ताकि इसकी लंबाई अधिक से अधिक क्षैतिज रूप से व्यक्त की जा सके। चूंकि उनके प्राकृतिक अवस्था में पैर क्षैतिज हैं, इसलिए मन अपनी लंबाई को एक क्षैतिज आयाम के रूप में व्याख्या करते हैं। इस कारण से, पैर का अधिक से अधिक भाग पैर की तरफ बढ़ाया जाता है और पैर को छोटा माना जाता है
    • एड़ी का प्रकार भी अंतर कर सकता है। सामान्य तौर पर, चौड़ी और मोटी एड़ी और पच्चीकारी छिलके की ऊँची दूरी से अधिक उपयुक्त होते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि व्यापक एड़ी पैरों को बेहतर संतुलन बनाने में सक्षम है, जबकि पतली एक भी बड़ा बना सकता है।
  • छवि शीर्षक 4510089 7



    2
    संक्षिप्त सैंडल से बचें यदि वे बहुत छोटा हैं, तो वे बहुत ज्यादा पैर दिखाना, जिससे यह भी बड़ा लग रहा है। बैले फ्लैट्स जैसे सबसे सुरुचिपूर्ण कम जूते पहनना बेहतर है, जो कम फीट दिखाते हैं, इसलिए वे मोर्चे पर और बीच में बहुत ही अच्छे लगते हैं।
  • जब आप सपाट जूते पहनते हैं, तो अपने टखने का पर्दाफाश रखें। यदि आप ऊँची एड़ी के जूते के बिना जूते का चयन करते हैं, तो टखनों पर उन लोगों का चयन न करें यदि आप अपने टखनों के आसपास एक पैटर्न डालते हैं, तो वास्तव में आपके पैरों की तुलना में वह बड़ा लग सकता है।
  • हालांकि, यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप कम जूते के साथ अपने जूते वैकल्पिक करें यदि आप अपने पैरों के स्वास्थ्य की परवाह करते हैं, तो आप हमेशा ही एड़ी नहीं ले सकते हैं, ताकि मेहराब को पर्याप्त समर्थन प्रदान कर सकें।
  • छवि शीर्षक 4510089 8
    3
    गोल युक्तियों के साथ जूते चुनें पैर की उंगलियों को एक सुराध्य जूता के अंत में नहीं मिल सकता है, इसलिए जो स्थान पर कब्ज़ा नहीं किया गया है वह योगदान करता है "खिंचाव" पैर, यह बड़ा लग रहा है तो फिर इसलिए इन मॉडलों से बचें और उन गोलाकार टिप के साथ चुनें जो कि अधिक प्राकृतिक है, ताकि अतिरिक्त लंबाई को कम किया जा सके।
  • एक सामान्य नियम के रूप में, आपको उन जूते का चयन करना चाहिए जो पैर के आसपास पूरी तरह से पालन करते हैं। इसके साथ हम पैर के अंगूठे क्षेत्र से टखने तक, साथ ही साथ एकमात्र बहुत भारी एकमात्र और किनारों पर फैला हुआ जूते से बचें, क्योंकि यह आपके पैरों को भारी और भारी लग सकता है
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 4
    4
    अपने बूट को चालू करें यदि आपके पैर वास्तव में बड़े हैं, तो आप सोच सकते हैं कि जूते जैसे भारी जूते उन्हें बड़ा दिखेंगे। इसके बजाय, ठीक से फिट होने वाले जूते की एक जोड़ी पैरों के आकार को आंशिक रूप से ढंक कर सकती है, उन्हें एक शानदार तरीके से कवर कर सकती है और पैरों के समग्र रूप को संतुलित कर सकती है।
  • पर टखने के जूते डाल के विचार पर विचार करें। विशेष रूप से, एड़ी के साथ एक जोड़ी खरीदें ऊँची एड़ी पैर उठाती है और क्षैतिज लंबाई माना जाता है, जबकि जूता, न केवल पैर को कवर करने, इसके आकार का छलावरण
  • मोटी जूते लगाने की कोशिश करें दरअसल, फैशन विशेषज्ञ इन जूते की उपयोगिता को हल करने के लिए समझौते में नहीं हैं, या कम से कम छिपाना, जैसे आपकी समस्या विचारों का विरोध करने के दो स्कूल हैं: कुछ लोग मानते हैं कि एक बड़े बूट और अक्सर पैर की तुलना में छोटे बनाते हैं, जबकि अन्य का तर्क है कि पैर के चारों ओर कोई भारी और भारी जूता यह बड़ा दिखता है, भले ही यह आकार काफी प्रचुर मात्रा में है और गैर पक्षपाती। उन्हें डाल करने की कोशिश करें और प्रभाव को स्वयं की जांच करें
  • छवि शीर्षक 4510089 10
    5
    अपने पैर की उंगलियों छिपाएं आपको "पैर पैर की अंगुली" और अन्य इसी तरह के मॉडल जैसे ओपन पैर की अंगूठी से बचने चाहिए। जब पैर की उंगलियां जूते से बाहर निकलती हैं, तो वे दृश्य छाप दे सकते हैं कि पैर जूते से बाहर जाना चाहता है बहुत छोटा, जिससे यह बड़ा दिखता है। यदि आप अपने पैरों को छोटे दिखने के लिए चाहते हैं, तो खुली पैर, या कम या जूते के साथ जूते कभी भी पहनें।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 6
    6
    व्यापक बक्से के साथ सैंडल पहनें जब सैंडल पहनते हैं, तो उन लोगों की तलाश करें जिनके पास सबसे ज्यादा संभव पट्टियाँ हैं यदि पैरों से गुजरने वाले बक्से बहुत पतले होते हैं, तो वे पैर के आकार को और भी ज़्यादा जोर देते हैं, क्योंकि यह अधिक खुला है। तो सबसे अच्छा समाधान बड़ी buckles के साथ जितना संभव हो उसे छुपाना है।
  • यदि आप पतले पट्टियों के साथ जूते पसंद करते हैं, तो एक ऐसा मॉडल चुनें, जिसमें केवल एक जोड़ी है, उसके बजाय कई हैं। जब इतने सारे लोग अभी भी पैर को बहुत ज्यादा कवर कर सकते हैं और इसके आकार को छिपाने के लिए
  • जब सैंडल पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि पैर जूते में आराम से फिट बैठता है और इससे धमकी नहीं देता है "विस्फोट" पट्टियों के माध्यम से यदि त्वचा को "सॉसेज" की तरह buckles से बदल दिया जाता है, तो यह धारणा देता है कि पैर अपने बड़े आकार के कारण जूता से बाहर निकल जाना चाहता है
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज का शीर्षक छोटा कदम 7
    7
    गहरे रंग के जूते के प्रति ओरिएंटेड। काले, गहरे भूरे रंग और नौसेना नीले सबसे ज्यादा अनुशंसित हैं, लेकिन आपकी त्वचा की टोन की तुलना में कोई भी रंग गहरा है काफी अच्छा है। डार्क रंग सामान्य रूप से शरीर को पतला करते हैं और पैरों पर समान प्रभाव पड़ता है।
  • खुले जूते या आपके रंग के हल्के साये वाले लोग आपके पैरों के रंग से भ्रमित हो सकते हैं। नतीजतन, जूता पैर का एक विस्तार और पैर का एक विस्तार जैसा दिखता है इससे पैर की लंबाई पर जोर दिया जाता है जिससे यह पहले से मौजूद है, उससे बड़ा दिखता है।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज का शीर्षक छोटा कदम 8
    8
    अपने जूते सुशोभित यद्यपि आप सोच सकते हैं कि सजावट और अलंकरण एक बड़ा पैर की अधिक अवांछित ध्यान आकर्षित, वास्तव में उत्सुक और मूल विवरण लुभाने सकता है उसे तो देखने के आकार ध्यान भंग, या स्पष्ट, पैर की।
  • विवरण में अतिरंजित करने के बजाय एक सजावटी तत्व चुनें। उदाहरण के लिए, एक बड़ा धनुष या फूल बहुत बड़े पुष्प पैटर्न से अधिक प्रभावी होता है।
  • बाल्टी के साथ जूते भी आपके पैरों को छोटे दिख सकता है।
  • आप परिणाम की जांच कर सकते हैं सजावट के साथ एक सरल जूते की एक जोड़ी की नोक पर एक ऊन के साथ, एक hairpin या एक अकवार का उपयोग कर यदि आप देखते हैं कि अंतिम पहलू जिसे आप नहीं पसंद करते हैं, तो आप हमेशा सजावट को निकाल सकते हैं और जूते चिकनी रख सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com