योग पैंट कैसे चुनें

योग पैंट प्रशिक्षण के लिए महान हैं, चलने के लिए या सिर्फ चारों ओर जाने के लिए। जब आप स्कूल जाते हैं तो आप उन्हें पहन भी सकते हैं, अगर आप जानते हैं कि उन्हें कैसे मिलान किया जाए! नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए योग पैंट की सही जोड़ी चुनना सीखें।

कदम

विधि 1

योग के लिए
इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चरण 1 चुनें
1
उपयोग के अनुसार पैंट का चयन करें। यदि आप उन्हें करने के लिए डाल देंगे वास्तव में योग, आपकी पहली चिंता आराम होना चाहिए इनमें से कई पैंटों में एक लोचदार कमर है और यह कपास या सिंथेटिक फाइबर से बना है इसका मतलब यह है कि आपके लिए सही आकार खोजने में मुश्किल नहीं होनी चाहिए, लेकिन आपको उन्हें कुछ मिनटों तक पहना रखना चाहिए ताकि आप आराम से देख सकें। उन्हें खरीदने से पहले कुछ हिस्सों या हॉप्स करें - अगर वे आपको निचोड़ या परेशान करते हैं, तो उन्हें न लें।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चरण 2 चुनें
    2
    पतलून की एक जोड़ी चुनें जो आपको शर्मिंदा न करें आरामदायक होने के अतिरिक्त, सुनिश्चित करें कि आपका योग पैंट आपको अजीब महसूस नहीं करते। आप निश्चित रूप से आपके उपस्थिति के बारे में चिंता नहीं कर सकते हैं, जबकि आप अपने योग वर्ग को गहन तरीके से पालन कर रहे हैं।
  • यदि आप वास्तव में अपने गधे से प्यार नहीं करते हैं, तो नितंबों पर कुछ सॉफ्ट पैंट चुनें, जो हमेशा आपके रूपों का पालन करते हैं, लेकिन इतने करीब न होने के बावजूद
  • यदि, इसके विपरीत, आप अपने पैरों को पसंद नहीं करते हैं, लंबी पैंट चुनते हैं और उन उल्टा पदों से बचते हैं जो उन्हें दिखाते हैं (उदाहरण के लिए सर्वसंगना)।
  • काले निश्चित रूप से सबसे बहुमुखी और कम से कम असाधारण रंग आप खरीद सकते हैं। ग्रे एक अच्छा दूसरा विकल्प है यदि आप योग वर्ग को उजागर नहीं करना चाहते हैं, तो इन दो रंगों में से एक चुनें और कमरे के पीछे अपनी चटाई डालें।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चरण 3 चुनें
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी पैंट आसानी से फाड़ नहींें। हालांकि, आप ट्रॉजर्स की एक जोड़ी के लिए 200 यूरो खर्च नहीं करना चाहते हैं, जो कि आप दो बार उपयोग करेंगे, इसलिए खरीद के साथ आगे बढ़ने से पहले मूल्य / उपयोग अनुपात पर विचार करें।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चुनें चरण 4
    4



    यहां तक ​​कि कपड़े को बहुत सावधानी से चुना जाना चाहिए। यह हल्का और शोषक होना चाहिए। गहन योग अभ्यास आपको पसीना करते हैं और यदि आपकी पैंट सांस नहीं हैं, तो आप सबक का बहुत ज्यादा आनंद नहीं लेंगे कपड़े की जांच करने के लिए, अपने अंगूठे और तर्जनी के साथ इसे चुटकी। अगर आपको लगता है कि यह चिकना है तो यह एक महान सामग्री है यदि आप इसे किसी न किसी तरह महसूस करते हैं या आपको यह महसूस करता है कि आप सांस नहीं लेते हैं, तो कुछ और चुनें
  • विधि 2

    अन्य गतिविधियों के लिए
    इमेज शीर्षक से योग पैंट चुनें चरण 5
    1
    आधार रंग चुनें इसके अलावा, काले या भूरे रंग बहुत बहुमुखी हैं यदि आप जीन्स के बजाय अपनी पतलून का उपयोग करने की उम्मीद करते हैं, तो आपको एक रंग लेना चाहिए जो आपके बाकी कपड़े से मेल खाता हो।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चुनें चरण 6
    2
    याद रखें कि डिजाइन और काटने, इस मामले में, सबसे पहले विचार करने की बात है। इसके अलावा आराम और सामग्री की गुणवत्ता महत्वपूर्ण हैं, लेकिन खेल के लिए तैयार किए जाने वाले पतलून नहीं होने पर, इन विशेषताओं को पृष्ठभूमि में जाना जाता है। वे योग के लिए जरूरी लोगों की तुलना में मोटा या कम शोषक हो सकते हैं। डिजाइन एक महत्वपूर्ण भूमिका, यह देखते हुए कि इन पैंट अपने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो जाएगा निभाता लुक-इतना आदि कमरबंद के रंग, पैर कट और सीटों पर उपस्थिति (या अनुपस्थिति) ग्राफिक्स के विचार ...
  • इमेज शीर्षक से योग पैंट का चयन करें चरण 7
    3
    सुनिश्चित करें कि पैंट बाकी कपड़ों से मेल खाते हैं। उदाहरण के लिए, फ्लिप-फ्लॉप, यूग्स और टेनिस जूते ठीक हैं, लेकिन उच्च ऊँची एड़ी के जूते हैं? ज्यादा नहीं इसके अलावा, यदि आप बहुत विस्तृत गहने या एक विशेष रूप से साफ मेकअप दिखाते हैं, तो आपका योग पैंट जगह से थोड़ा सा दिखाई देगा। ज्यादातर समय आपको एक पसीना पहनना चाहिए और अपने बालों को बाँधना चाहिए।
  • टिप्स

    • महत्वपूर्ण या औपचारिक कार्यक्रमों के दौरान योग पैंट पहनने से बचें। वे सप्ताहांत के लिए घर पर या स्कूल के कुछ दिनों के लिए महान हैं जो कभी-कभी बहुत ज्यादा मांग नहीं करते हैं, लेकिन अगर आप शादी, व्यवसाय की बैठक या अपनी पहली तारीख को भी जा रहे हैं, तो घर पर अपना योग पोशाक छोड़ने के लिए सबसे अच्छा है।
    • जितना अधिक आप अपनी पैंट पहनते हैं, उतना ही आपको सहज महसूस होता है इसलिए, यदि आप शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं, तो उन्हें छोड़ना नहीं है, क्योंकि कुछ हफ़्ते में आप ठीक हो जाएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com