मैनेजिंग डायरेक्टर (मेन) के रूप में ड्रेस कैसे करें

कोई भी आपकी बात क्यों नहीं सुनता? अगर सीईओ उचित तरीके से तैयार नहीं होता है, तो वह अपने अधिकार खो देता है! इस लेख से पता चलता है कि सही कपड़े पहने और सही अचेतन संदेश भेजने के द्वारा प्राधिकरण और प्रोजेक्ट कंट्रोल और शक्ति देने के लिए पोशाक कैसे करें!

सामग्री

कदम

एक सीईओ (पुरुष) चरण 1 की तरह पोशाक की छवि
1
चुनें कि आपके वार्ताकारों के आधार पर क्या पहनें। आपकी छवि सबसे मूल्यवान विपणन उपकरण है और आपकी अलमारी आपके सबसे महत्वपूर्ण निवेशों में से एक है। आपको हर अवसर के लिए कपड़े, व्यापारिक बैठकों और बोर्ड की बैठकों से परिष्कृत आकस्मिक संगठनों के लिए औपचारिक कपड़ों से और अधिक आराम से बैठकें या सांसारिक सगाई के लिए उपयुक्त होना चाहिए।
  • एक सीईओ (पुरुष) चरण 2 की तरह पोशाक का शीर्षक चित्र
    2
    आपके कपड़े और आपकी उपस्थिति आपके बारे में सबकुछ प्रकट होती है एक भी शब्द कहने से पहले, जो कोई आपको देखता है, आपने पहले ही अपनी उपस्थिति के आधार पर एक छाप और राय रखी है। इंप्रेशन में आपकी स्थिति, ऊंचाई, खुफिया, सामाजिक-आर्थिक स्तर, और यहां तक ​​कि नैतिक कद के साथ-साथ आपकी शिक्षा के स्तर भी शामिल है।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 3 की तरह ड्रेस की छवि
    3
    यद्यपि सत्ता के पुरुषों के लिए डिज़ाइन की गई रूढ़िवादी वार्डरोब्स हैं, लेकिन आपको कुछ क्लिचिस से ज्यादा की जरूरत है। किसी कंपनी या सीईओ के अध्यक्ष कपड़ों के माध्यम से अपना नेतृत्व, नियंत्रण और दिशा दिखाना चाहिए। सच्चे नेता शांत, साथ ही नेतृत्व और अनुशासन देते हैं आपके द्वारा बिक्री कर्मियों को प्रेरित करने के लिए पहना जाने वाला पोशाक आपके निदेशक मंडल के मुताबिक इस्तेमाल करने की तुलना में काफी अलग होगा। प्रत्येक अवसर के लिए, आपको अवश्य विचार करना चाहिए कि आप अपने वार्ताकारों को किस अचेतन संदेश को व्यक्त करना चाहते हैं।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 4 की तरह ड्रेस की छवि
    4
    गहरे नीले या गहरे भूरे, धारीदार, सादे या न्यूनतम नियंत्रण के साथ पारंपरिक कपड़ों को अधिकतम नियंत्रण देने के लिए चुनें। यदि आप अधिक दोस्ताना और समृद्ध दिखना चाहते हैं, तो जैतून का रंग, हल्का-भूरा या मध्यम-ग्रे कपड़े पहनें।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 5 की तरह पोशाक का शीर्षक चित्र
    5



    उचित आरामदायक कपड़े महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अवकाश के दिनों में, राष्ट्रपति या सीईओ को सफलता, नियंत्रण और अधिकार की हवा देने की जरूरत होती है - याद रखें कि एक कारण है कि एक सामान्य बुर्जुआ कपड़ों में बदल नहीं जाता है!
  • सीईओ (पुरुष) चरण 6 की तरह पोशाक की छवि
    6
    हर कोई एक निश्चित रंग, शरीर, ऊंचाई और व्यक्तित्व है। सफलतापूर्वक ड्रेसिंग करने की कुंजी एक के कपड़े विशेषताओं से मेल खाती है। आपके कपड़ों को कभी भी आप से अलग नहीं करना चाहिए इसके बजाय, यह आपको का हिस्सा होना चाहिए। मूल रूप से, कपड़े अंतिम ब्रश स्ट्रोक बन जाते हैं जो आपकी छवि के चित्र को खत्म करते हैं, सिर से पैर की अंगूठी तक। इस कारण से आपको अपने रंग और रंगों को चुनना चाहिए, जो आपके सर्वोत्तम सुविधाओं को बढ़ाते हैं और प्रतिकूल लोगों को छिपाने का प्रयास करते हैं। असल में, ऐसे कपड़े चुनें, जो आपके विशेषताओं के साथ सामंजस्यपूर्ण हैं, और आपके लक्ष्यों के अनुरूप हैं।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 7 की तरह ड्रेस की छवि
    7
    हमेशा अपने कपड़ों के साथ सही अचेतन संदेश भेजें ड्रेस, शर्ट और टाई की आपकी पसंद महत्वपूर्ण है अलग संयोजन अलग संदेश प्रेषित करते हैं उद्यमियों को इन संदेशों को स्पष्ट रूप से समझने और नियंत्रित करने की जरूरत है और फिर सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए एक दृश्य तरीके से संवाद करना चाहिए।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    8
    अपनी उपस्थिति का ध्यान रखने के लिए एक छवि विशेषज्ञ से पूछें। एक छवि विशेषज्ञ पेशेवर है जो समझता है कि कार्यस्थल में दृश्य संदेशों को कैसे संप्रेषित करना है। कपड़ों की लागत को एक निवेश के रूप में माना जाना चाहिए। कपड़ों की कवच ​​आपकी दैनिक लड़ाई का सामना करना पड़ती है, और आपकी छवि पर खर्च किए जाने वाले पैसे अच्छी तरह से खर्च होंगे क्योंकि यह आपके काम को आसान (सही इंप्रेशन प्रेषित) कर देगा और उच्च मुनाफे के रूप में लौट जाएगा। व्यापार की दुनिया को जानने का नतीजा नतीजा और विनाशकारी परिणाम उत्पन्न हो सकता है। इन कारणों के लिए, एक विशेषज्ञ की सलाह लेने के लिए बेहतर है! एक अच्छी सलाहकार, कला के साथ काम करना और आपकी छवि की देखभाल के साथ, आपको अपनी सफलता को बेहतर बनाने में मदद करने, आपको अच्छा लगेगा, शक्ति संचारित करें और प्रभावी ढंग से संवाद करें।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 9 की तरह पोशाक छवि
    9
    अंधेरे कपड़े अधिकार छोड़ देते हैं
  • टिप्स

    • लम्बे देखने के लिए, टोन पर कम विपरीत रंग संयोजन या टोन पहनें
    • गहरे रंग मध्यम या हल्के रंगों से अधिक आधिकारिक होते हैं।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो जैकेट या सूट के साथ कपड़े पहने पर विचार करें। एक महिला का व्यापक विकल्प है, इसलिए इसका लाभ उठाएं। ग्लैमर और सेक्स अपील के बजाय गुणवत्ता और शैली को देखें
    • पतला देखने के लिए, गहरा या ठोस रंग के कपड़े पहनें
    • खड़ी रेखाएं लम्बे और अधिक और दुबला दिखती हैं
    • क्षैतिज रेखाएं आपको मोटी दिखती हैं
    • यदि आप काली पतलून और एक काले रंग की शर्ट पहनते हैं, तो कॉन्यैक रंग के ऑक्सफ़ोर्ड जूते और एक मिलान बेल्ट की एक जोड़ी से टूटें। (पस्टेल रंगों में एक टाई पहने हुए)
    • मोजे को जूते से मिलान करना चाहिए या पोशाक से छायादार गहरा होना चाहिए।
    • एक खुली कॉलर शर्ट के नीचे पहने हुए एक रंगीन कपास टी-शर्ट आपको अच्छी तरह से तैयार दिखती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com