ईस्टर रविवार के लिए ड्रेस कैसे करें

ईस्टर रविवार ईसाई पर यीशु मसीह के जी उठने का जश्न मनाते हैं चूंकि ईस्टर उत्तरी गोलार्ध में गिरता है, उत्सव अक्सर अंडे, खरगोशों और लड़कियों द्वारा दर्शाया जाता है, जो जीवन के खिलने का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसी तरह, ईस्टर पोशाक परंपरागत रूप से रंग, रूपांकनों और वसंत आकृतियों को प्रदर्शित करता है, हालांकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे भूमध्य रेखा के दक्षिण में स्थित देशों में, ईस्टर शरद ऋतु में गिर जाता है! ईस्टर रविवार के लिए पारंपरिक कपड़ों में महिलाओं के लिए कपड़े और टोपी शामिल हैं (इनमें से "प्रसिद्ध ईस्टर बोनट") और पुरुषों की जैकेट और संबंधों के लिए। हालांकि, हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका के कई हिस्सों में (और जहां भी ईस्टर का उत्सव मनाया जा रहा है), कपड़े जो थोड़े अधिक आरामदायक हैं, फैल रहा है। ईस्टर रविवार के लिए तैयार करने के तरीके के बारे में एक गाइड के रूप में नीचे दिए गए चरणों का उपयोग करें

कदम

विधि 1
ईस्टर से संबंधित गतिविधियों के लिए पोशाक

ईस्टर रविवार चरण 1 के लिए ड्रेस चित्र
1
दिन के लिए निर्धारित गतिविधियों के अनुसार ईस्टर पर पहनने के लिए अलमारी चुनें। धार्मिक ईस्टर सेवा के लिए अनुशंसित कपड़े बगीचे में एक परिवार के ब्रंच या "अंडा शिकार" के लिए उपयुक्त है। कपड़े चुनने के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि घटनाएं कब और कब होंगी संदर्भों को ध्यान में रखते हुए और आराम के लिए लक्ष्य रखते हुए, विभिन्न गतिविधियों के लिए सबसे उपयुक्त चुनें।
  • ईस्टर रविवार चरण 2 के लिए ड्रेस चित्र
    2
    ईस्टर मास के लिए कपड़े चुनें यदि आपने कभी ईस्टर सेवा नहीं की है, तो चर्च को फोन करें या परिवार के किसी सदस्य या दोस्त के लिए सही कपड़ों पर सलाह मांगें। कुछ चर्च अधिक औपचारिकता की परंपरा का पालन करते हैं, जबकि दूसरों को आकस्मिक रूप से अधिक लगता है। अगर चर्च औपचारिक पोशाक की आवश्यकता है, तो पूछें कि क्या महिलाओं को "ईस्टर बोनट" पहनना पड़ता है? हालांकि, अतिरंजना करने से बचें
  • वह विनम्रता से चिह्नित एक शैली के लिए विकल्प चुनता है ईस्टर में हम मास के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं और यीशु मसीह के पुनरुत्थान का जश्न मनाने के लिए जाते हैं, फिर एक सम्मानजनक शैली अपनाने के लिए जो धार्मिक कार्य से विचलित नहीं होता महिलाओं के लिए यह एक सलाह है कि घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट या अधिक समय तक पोशाक चुनें, मिंस्कर्ट से बचें। यदि आप बिना आस्तीन की पोशाक पहनते हैं, तो अपने कंधे को एक कार्डिगन या एक सुरुचिपूर्ण जैकेट के साथ कवर करना सबसे अच्छा है। पुरुषों के लिए शॉर्ट्स पहनने या शर्ट खोलने की कोई जरूरत नहीं है।
  • जीन्स से बचें जींस और डेनिम वस्त्र आमतौर पर ईस्टर द्रव्यमान के लिए अनुपयुक्त होते हैं।
  • जब संदेह में, औपचारिक वर्कवेअर के लिए विकल्प चुनें यदि आप ईस्टर मास के लिए ड्रेस करने के बारे में नहीं जानते हैं, तो कपड़ों को पहनें जो आप व्यापारिक बैठक के दौरान पहनेंगे। महिलाओं के लिए औपचारिक पोशाक सूट या मिलान जैकेट के साथ एक सूट, सूट और संबंधों में पुरुषों के लिए एक के होते हैं।
  • ईस्टर रविवार चरण 3 के लिए ड्रेस चित्र
    3
    ईस्टर अंडा शिकार के लिए कपड़े चुनें ज्यादातर मामलों में इन घटनाओं को बाहर किया जाता है, इसलिए मौसम की स्थिति के अनुसार अनुकूलित किया जाता है। आरामदायक कपड़े चुनें जो आपको स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा। आरामदायक जूते पहनना सुनिश्चित करें, क्योंकि आप चलेंगे या चलेंगे।
  • महिलाओं के लिए: आप एक कार्डिगन, एक जुड़वां सेट के साथ एक flared स्कर्ट या एक रोशनी शीर्ष के साथ फसल पतलून की एक जोड़ी के साथ एक sundress के लिए विकल्प चुन सकते हैं। एक कार्डिगन, एक जुड़वां सेट या जैकेट, सर्वश्रेष्ठ और खराब दोनों मौसमों के मामले में अधिकतम अस्थिरता की गारंटी देगा।
  • पुरुषों के लिए: आप बेज पतलून और शर्ट की एक जोड़ी या शॉर्ट्स, हमेशा बेज और एक पोलो शर्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं। अपने साथ एक पुल या जैकेट लें, अगर इसे ठंडा होना चाहिए।
  • ईस्टर रविवार चरण 4 के लिए ड्रेस चित्र
    4
    ब्रांच या अंडा शिकारी जैसे मजेदार गतिविधियों के लिए दोनों धार्मिक कार्यों के लिए अच्छी तरह से जाने वाले कपड़े चुनें। यदि आप दोनों संदर्भों में भाग लेने का इरादा रखते हैं, तो आप कपड़ों के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो कि आकस्मिक और औपचारिक दोनों हैं
  • महिलाओं के लिए: एक सुरुचिपूर्ण लेकिन आकस्मिक संगठन चुनें। सुरुचिपूर्ण पतलून या स्कर्ट की एक जोड़ी के लिए ऑप्ट चुनें और रेशम जुड़वां सेट से मेल करें, या एक शानदार कार्डिगन के साथ एक शक्कर चुनें। वह चर्च में ऊँची एड़ी के जूते पहनता है, लेकिन वह आपके साथ ब्रंच या अंडा शिकारी के लिए आरामदायक बैलेनीस का एक जोड़ी लाता है।
  • पुरुषों के लिए: एक सुंदर अभी तक आकस्मिक संगठन चुनें। आप एक हल्के तालाब के साथ सुरुचिपूर्ण पतलून का चयन कर सकते हैं या शर्ट और एक जैकेट के साथ बेज रंग के पतलून के लिए चुन सकते हैं। समारोह के दौरान जैकेट पहनें और बाहरी दोपहर गतिविधियों के दौरान इसे बंद करें।
  • विधि 2
    रंग और स्प्रिंग पैटर्न चुनें

    ईस्टर रविवार के लिए पोशाक शीर्षक छवि 5 चरण
    1
    अपने ईस्टर पोशाक के लिए वसंत रंग चुनें परंपरागत रूप से वसंत के रंग फिर से दिखाए जाते हैं, इसके फूलों के पेड़ और इसके उभरते फूलों के साथ। ईस्टर रविवार के लिए पेस्टल रंगों में कपड़े चुनते हैं, जैसे पीले, लैवेंडर और गुलाबी
    • आपकी त्वचा के टोन को बढ़ाने वाले रंगों को प्रीडिसी करें हर कोई हल्के रंगों के साथ सहज नहीं होता है: यदि वे अंधेरे लगते हैं, हल्के रंगों पर विचार करें। उदाहरण के लिए, पेस्टल पीले के बजाय आप एक कैनरी पीला चुन सकते हैं, जो आपके रंग को चमक देता है
    • महिलाओं के लिए: अपना बनाएं रखना ईस्टर की शैली में गहरे रंग और पस्टेल रंगों का संयोजन है। अपने स्वरूप के आधार पर, उस पर विचार करें रखना सिर्फ पस्टेल रंग से बनाया आदर्श नहीं हो सकता है। महिला नीले रंग की स्कर्ट या काली पतलून के साथ पेस्टल टॉप को जोड़ सकते हैं, इस प्रकार एक सूट प्राप्त करना ठीक है, लेकिन जो एक ही समय में, ईस्टर के पारंपरिक रंगों का उपयोग करता है।
    • पुरुषों के लिए: पेस्टल शर्ट के साथ रंग का स्पर्श दें पुरुष उनकी रंगों का एक सूक्ष्म स्पर्श जोड़ सकते हैं रखना ईस्टर रविवार को तरबूज, नीले टिफ़नी और टकसाल हरे जैसे रंगों में स्वेटर या टाई का चयन करना ये पस्टेल रंग खाकी, बेज और उंट जैसे गर्म रंगों के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, मर्दाना नज़र में ईस्टर स्पर्श देते हैं।
  • ईस्टर रविवार चरण 6 के लिए ड्रेस चित्र



    2
    पुष्प प्रिंट चुनें ईस्टर वसंत की शुरुआत करता है, इसलिए पुष्प प्रिंट ईस्टर रविवार के लिए बहुत लोकप्रिय हैं और एक sundress, एक स्कर्ट, एक ब्लाउज या सहायक उपकरण के लिए अच्छा कर रहे हैं।
  • महिलाओं के लिए: एक पुष्प पैटर्न चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है। बड़े प्रस्तुतियों को आंकड़ा नीचे तौलना करते हैं। जो महिलाओं को थोड़ा अधिक मजबूत है, वे आमतौर पर नाजुक पुष्प सजावट के साथ शीर्ष पर हैं, जो एक स्कर्ट या सादे रंग के पतलून की जोड़ी के साथ मिलते हैं।
  • कूलर के दिन, एक जैकेट या कार्डिगन के लिए ऑप्शन चुनें, जिसमें फूलों की प्रस्तुतियों के साथ सजाया गया है। यह विकल्प स्प्रिंग परिधान पहनने की इच्छा के साथ परतों में ड्रेस करने की आवश्यकता को फिर से संगृहीत करने की अनुमति देता है।
  • पुरुषों के लिए: पुष्प पैटर्न के साथ एक टाई चुनें ईस्टर रविवार एक हवाईयन शर्ट पहनने का सही समय नहीं है इसके बजाय, पुरुष एक परिष्कृत पुष्प पैटर्न के साथ एक टाई चुनने या वैकल्पिक रूप से, एक समन्वित रूमाल के बारे में सोच सकते हैं।
  • विधि 3
    ईस्टर रविवार की पोशाक के लिए सहायक उपकरण चुनें

    ईस्टर रविवार के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 7
    1
    तुम्हारा पूरा करें रखना सही सामान के साथ ईस्टरली ईस्टर ईस्टर रविवार को पहनने वाला पारंपरिक ईस्टर गौण ईस्टर बोनट (या एक अन्य प्रकार की टोपी) है, लेकिन आप खुद को एक और आधुनिक सहायक की तलाश में प्रयोग करने के लिए लॉन्च कर सकते हैं, जो आपकी शैली को पूरी तरह से प्रतिबिंबित करता है।
    • अपने ईस्टर देखने को सुशोभित करने के लिए, एक गहने, एक जूता, एक हैंडबैग, एक बाल गौण के बारे में सोचो। धार्मिक ईस्टर सेवा के लिए सहायक उपकरण के लिए विकल्प जो कि लालित्य का अतिरिक्त स्पर्श प्रदान करते हैं। अधिक चंचल ईस्टर गतिविधियों के लिए आरक्षित कपड़ों के बदले, साहसिक ऑप्शन जो कि रंग के स्पर्श को स्पर्श करते हैं या जो विशेष रूप से प्रभावी होते हैं।
  • ईस्टर रविवार चरण 8 के लिए ड्रेस चित्र
    2
    ईस्टर रविवार के लिए अपने संगठन को पूरा करने के लिए उपयुक्त महिलाओं के जूते चुनें चुने कपड़ों की शैली और रंगों के साथ निर्देशांक चुनें। या, अधिक बहुमुखी प्रतिभा के लिए, एक तटस्थ रंग चुनें जो कि सब कुछ के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है
  • फ़ंक्शन के लिए आप डैकोलेलेट की एक जोड़ी का पट्टा या उच्च एड़ी पेटेंट-चमड़े के जूते के लिए चुन सकते हैं, और अधिक आरामदायक अवसरों के लिए आप दास या "मैरी जेन" कम जूता मॉडल के लिए सैंडल पहन सकते हैं।
  • ईस्टर रविवार चरण 9 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3
    पुरुषों की ईस्टर पोशाक को पूरा करने के लिए सही सामान चुनें पुरुष एक बेल्ट या जूते के लिए पोशाक के साथ मिलकर चुन सकते हैं, जैसे कि भूरे रंग के मोकासिन की एक जोड़ी के साथ ब्राउन बेल्ट, एक समन्वित रूप के लिए लक्ष्य। अपने जूते पोलिश याद रखें, खासकर अधिक औपचारिक ईस्टर अवसरों के लिए
  • आप एक मिलान टाई या रूमाल के साथ पोशाक में रंग का एक स्पर्श भी जोड़ सकते हैं।
  • ईस्टर रविवार चरण 10 के लिए ड्रेस चित्र
    4
    ईस्टर के कारणों से बचें सहायक उपकरण चुनने पर, पुरुष और महिला दोनों, यह ईस्टर के भारी विषयों के साथ प्रिंट करता है: वे बच्चों के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
  • टिप्स

    • दोनों के लिए रखना चर्च में पहनने के लिए, दोनों अंडा हंट जैसे बाहरी कार्यक्रमों के लिए, विशेष रूप से आरामदायक कपड़े चुनने के लिए यदि, उदाहरण के लिए, आप कपड़े कभी नहीं पहनते हैं, एक ईस्टर के लिए डाल करने के लिए आपको असुविधाजनक महसूस करने की संभावना है इस मामले में, सुरुचिपूर्ण पतलून के लिए विकल्प चुनें

    चेतावनी

    • बाहरी घटनाओं जैसे अंडा हंट के लिए एक सनस्क्रीन लागू करना याद रखना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com