चश्मा कैसे पहनें

चश्मा पहने हुए सही ढंग से उन्हें चौड़ा करने या लगातार गिरने से रोका जा सकता है। धूप का चश्मा के लिए, उन्हें सही ढंग से पहने हुए यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि उन्हें आराम से रखा गया है और आपकी आंखों की रक्षा करना है। हालांकि उन्हें पहनने का कार्य सरल है, चश्मे को सही ढंग से डालना मुश्किल हो सकता है चश्मा पहनने के तरीके के बारे में यहां एक विकी है

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक पहनाओ आपका चश्मा चरण 1
1
चश्मा पहनें अपने चश्मे पर डालने के लिए, आपको दोनों हाथों से फ्रेम के मोहरे को पकड़ना चाहिए अपने कानों पर छड़ को स्लाइड करें और धीरे-धीरे अपने नाक पर फ्रेम को कम करें।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ आपका चश्मा चरण 1
    2
    उन्हें चौड़ा मत करो। सुनिश्चित करें कि आप अपने सिर पर चश्मा नहीं पहनते हैं जब आप उनका उपयोग नहीं करते हैं, क्योंकि वे चौड़ा होंगे।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ आपका चश्मा चरण 3
    3



    उन्हें सही स्थिति में पहनें जब आप चश्मा पहनते हैं, तो आपको पुल (नाक के अनुभाग) को तर्जनी से स्पर्श करना होगा और इसे पुश करना चाहिए ताकि फ्रेम नाक के ऊपरी हिस्से पर आराम से स्थित हो। जब तक आपके ऑप्टिडिशियन ने आपको किसी अन्य स्थान पर चश्मा पहनने के निर्देश दिए हैं, उन्हें आंखों से माथे के ऊपर 12-13 मिमी तक आराम से रखा जाना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ आपका चश्मा चरण 4
    4
    उन्हें सही तरीके से निकालें आप ऊपर दी गई सॉकेट का उपयोग कर चश्मे को एक साथ, दोनों छडों के छोरों को ऊपर उठाने और दोनों हाथों से आगे चश्मा फिसलने से निकाल सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ आपका चश्मा चरण 5
    5
    उन्हें समय-समय पर समायोजित करें जब आपके चश्मे बढ़े और आकार से बाहर होते हैं, तो उन्हें समायोजित करने के लिए अपने स्थानीय चिकित्सक को लेने में संकोच न करें। यह आमतौर पर नि: शुल्क है।
  • टिप्स

    • आप एक फ्रेम चुनने के तरीके के बारे में अधिक विकी कैसे पढ़ सकते हैं या अपने चश्मे के साथ अच्छे कैसे दिख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com