कैसे चश्मा और उपकरण के साथ अच्छी तरह से रहने के लिए

आप सुनते हुए आपको कॉल करने के थक गए होंगे "Goldeneye" या "लोहे का चेहरा", और आपको नहीं लगता कि चश्मा पहनना या उपकरण एक अच्छी बात है लेकिन रवैया में सब कुछ है! ये दिन, चश्मा और कुछ भी आपको एक जैसा लग सकता है "परिश्रम से अध्ययन करना" वास्तव में वे आपको अधिक शैली प्रदान करते हैं क्योंकि हम एक बेवकूफ संस्कृति में रह रहे हैं। यदि आप चश्मा और स्थिरता के साथ शानदार होना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि आप वास्तव में कितने महान हैं, और उसके अनुसार व्यवहार करते हैं और प्रकट होते हैं। यदि आप अपना चेहरा देखने के लिए सही रास्ते पर रहना चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए पहला कदम देखें

कदम

भाग 1

सही दृष्टिकोण प्राप्त करें
रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 1
1
ऐसा मत सोचो कि उपकरण और चश्मा आपको बेवकूफ बनाते हैं हाल के दिनों में शर्तों के लिए "बेवकूफ" और "परिश्रम से अध्ययन करना" अगर आपके स्कूल में मौजूद लोग अभी भी उनका उपयोग करते हैं तो आपको यह महसूस करना होगा कि चश्मा और डिवाइस का एक व्यक्ति के रूप में आप क्या कर रहे हैं। यदि आप बेवकूफ के रूप में लेबल नहीं करना चाहते हैं, तो आपको अवश्य सोचना चाहिए कि आप नहीं हैं (जब तक आप गंभीर नहीं होते - जो बिल्कुल ठीक है!)।
  • लोगों का विचार हो सकता है कि उपकरण और चश्मा पहनने का क्या मतलब है - लेकिन यह साबित करने के लिए कि वे गलत हैं!
  • यदि आप एक मजबूत व्यक्ति के रूप में कार्य करते हैं, तो अन्य लोग आपको एक जैसा व्यवहार करेंगे इसके विपरीत, यदि आप काम करते हैं जैसे आप कमजोर या डरे हुए हैं, तो आप उन लोगों का उद्घाटन छोड़ देंगे, जो आपको बेवकूफ़ और बेवकूफ कहते हैं।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने व्यक्तित्व के साथ ईमानदार रहें हमेशा स्वयं रहो और अपने आप पर भरोसा रखें कोई बात नहीं, जो दूसरों को आप बताते हैं, आप हमेशा उस व्यक्ति के होते हैं जो आप हमेशा रहे हैं, अंदर यदि आप नहीं बदलते हैं, आप कैसा महसूस करते हैं, या आप कैसे व्यवहार करते हैं, तो लोग आपके चश्मे या आपके डिवाइस के बारे में एक सेकंड से अधिक के लिए नहीं सोचेंगे। पहनें जो आप हमेशा लेते हैं और एक ही मुस्कान जो आपने कभी देखा है। यदि लोग आपके व्यवहार के तरीके में बदलाव देखते हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि यह आपके चश्मा और आपके डिवाइस की गलती है
  • यदि आप सामान्यतः जावक होते हैं, तो चश्मा और उपकरण को अपने रास्ते पर खड़े नहीं होने दें!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें खुद पर हंसना सीखो यदि आप चार या पाँच या एक कठोर धातु के बारे में स्वयं मजाक बनाना चाहते हैं, तो इसे करने में संकोच न करें। क्यों समय पर दूसरों को हरा नहीं? यदि लोग आपको अपने विशिष्टताओं के साथ घर पर पूरी तरह से देखते हैं, तो वे आप पर नहीं होंगे यदि आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप अपने चश्मे या आपके डिवाइस के बारे में लोग क्या कहेंगे तो इसके बारे में लगातार काम नहीं कर रहे हैं, तो आपके मजाक मजा लेना होगा।
  • आमंत्रित और दोस्ताना हो यदि आपके पास एक शानदार व्यक्तित्व है, तो भी कम लोगों को आपके धातु के मुंह में रुचि होगी। याद बदसूरत बेट्टी, जो इसे सफलतापूर्वक लाता है
    रॉक दोनों ब्रेसेज़ और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 3 बुलेट 1
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    याद रखें कि चश्मा अब फैशनेबल हैं चश्मा पहने हुए, जो एक मोटी फ्रेम या एक पतली विविधता के साथ काले हैं, अब निश्चित रूप से फैशनेबल है। रयान गोसलिंग, ऐनी हैथवे, कैटी पेरी, और जस्टिन बीबर जैसे प्रसिद्ध लोगों को इस ट्रेंडी गौण पहने हुए देखा गया है। यह चश्मा पहनने के लिए मजबूत है, और जहां तक ​​सभी चश्मा कंप्यूटर के बारे में सोचते हैं और हो रहा है "बेवकूफ" कुछ लोगों के लिए, क्या लगता है? कंप्यूटर, कंप्यूटिंग और प्रोग्रामिंग की दुनिया दुनिया का अंत है, हाल ही में, इसलिए यदि यह बात आपको बल द्वारा परिभाषित नहीं करती है, संघ द्वारा, चश्मा आपको और अधिक फैशनेबल बना देंगे, कम नहीं।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पता है कि उपकरण हमेशा के लिए नहीं है यहां तक ​​कि सबसे चरम स्थितियों में, आप अपने सभी प्राथमिक, मध्यम या हाई स्कूल के वर्षों के लिए उपकरण नहीं पहनेंगे। हम सफेद मोती की दो सीधी पंक्तियों के बदले में एक वर्ष या दो अप्रियता के बारे में बात कर रहे हैं। जब तक आप डिवाइस बंद नहीं कर लेते तब तक आपको कोई उलटी गिनती नहीं होनी चाहिए, लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि, जल्द ही, आपके दांत अतिरिक्त लौह सामान नहीं ले जाएगा।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने आप को याद दिलाएं कि हर किसी के बारे में असुरक्षित है चाहे कितना भी आप कर रहे हों, लेकिन खासकर यदि आप एक लड़की या किशोरी हो, तो आप उन लोगों के बीच अपना सबसे अधिक समय बिताएंगे जो वास्तव में तनाव और असुरक्षा की छोटी गेंदें हैं। उस उम्र में हर कोई ऐसा कुछ है जो मुँहासे से अपनी ऊंचाई तक खुद को पसंद नहीं करता, इसलिए आप खुश रहें कि आपकी सबसे बड़ी चिंता चश्मा और डिवाइस की एक सरल जोड़ी है, और अपने आप के इन पहलुओं से प्यार करना सीखें। ।
  • रॉक दोनों ब्रेसेज़ और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    याद रखें कि लोगों को आपके नए रूप में जल्दी से पर्याप्त रूप से इस्तेमाल किया जाएगा सिर्फ एक हफ्ते चश्मा के साथ आप कहने के लिए कहते हैं "वाह, तुम बिना अजीब लग रही हो!" जिस क्षण आप उन्हें एक मिनट के लिए ले जाते हैं लोग जल्दी से अपने नए स्वरूप के अनुकूल हो जाते हैं और भूल जाते हैं कि यह कभी अलग नहीं था। और इसमें आपको शामिल है एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो आप चाहेंगे कि आपके पास चश्मा या उपकरण नहीं है क्योंकि आप नए लोगों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि स्टेप 8



    8
    अपना आत्मविश्वास रखें याद रखें कि शानदार व्यक्ति आप हैं - चश्मा, उपकरण और सब कुछ पार्टियों में जाने से डरो मत, क्योंकि आपको अपनी उपस्थिति पसंद नहीं है। उस लड़के से संपर्क करने से डरो मत, जिसके लिए आपको क्रश है क्योंकि आप डिवाइस के साथ भी चुंबन नहीं कर सकते। अपनी रोजमर्रा की जिंदगी याद रखो कि आप कितना सुंदर हैं, और शेष तेल की तरह आसानी से जाएंगे
  • याद रखें कि आप प्यार करते हैं आप कौन हैं, आप क्या करते हैं, और आपके जीवन के सभी लोग यदि आपके पास हमेशा कम आत्मसम्मान होता है, तो अपने दोषों की पहचान करने और कुछ खोजने के लिए जिस पर आपके पास जुनून है यदि आप अपने आप से खुश हैं, तो आप अपने स्वरूप के साथ सहज होगा।
  • भाग 2

    अपना खुद का नज़र रखना
    रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    आप का एक हिस्सा ढूंढें जो आप दूसरों को दिखाना चाहते हैं क्या यह आपकी फैशन की भावना है, आपका एथलेटिक कौशल, गायन या नाच, कुछ भी! आप का एक हिस्सा ढूंढें जो आपको और अधिक अद्वितीय बनाता है यह वह बात हो, जो लोगों को नोटिस करते हैं, आपके चश्मे नहीं। अपने व्यक्तित्व लक्षण या अपने पसंदीदा कौशल (अभिमानी बिना) को दिखाएं, और आप देखेंगे कि यह लोग वास्तव में किस पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
    • अगर आप कराओके गाते हैं, तो मंच पर जाने और अपने पसंदीदा गीत गाए जाने से डरो मत!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    एक बदलाव के साथ ढीले चलो क्या आप उसी पुराने बाल कटवाने से थक गए? क्या आपको लगता है कि आप गलत केश अभी तक लाए हैं? क्या आपको लगता है कि मेकअप पहनने में आप हमेशा से ही गलत हैं? ठीक है, यह आपको सही समय देखने का एक बदलाव दे सकता है। यदि आप पहले से ही अपने स्वरूप के साथ आराम कर रहे हैं, ज़ाहिर है, तो आपको इसके बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है!
  • जब आप चश्मा और उपकरण लेते हैं तो बाल कटवाने में मजेदार हो सकता है बस अपने चेहरे को कवर करने के लिए अपने बालों का उपयोग करने की कोशिश मत करो, या लोगों को आप आरामदायक नहीं कर रहे हैं पता चल जाएगा
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    अपनी मुस्कान को छिपाना न करें उन लोगों में से एक मत बनो जो उपकरण के कारण तीन साल तक मुस्कुराहट के डर में रहते हैं। शारीरिक रूप से मुस्कुरा नहीं, आपको अंदर भी कम खुश व्यक्ति बना देगा। इसलिए, अपनी मुस्कुराहट दिखाते रहें, एक खुश व्यक्ति बनकर, और उन्हें दांतों को देखने दें। अपने दर्शकों को अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार होने से रोक न दें। आप अपने नए डिवाइस के साथ मुस्कुराए जाने के लिए सबसे पहले असुरक्षित होंगे, लेकिन थोड़े अभ्यास के बाद, आप और आपके आस-पास के सभी लोग डिवाइस के अस्तित्व को भूल जाएंगे।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    अपने व्यक्तित्व से मेल खाते चश्मा और उपकरण चुनें चश्मे के लिए कई आकार और रंग विकल्प उपलब्ध हैं संपर्क लेंस की पसंद भी है कुछ रोगियों को परंपरागत उपकरण के बजाय इंजिलाइन पहनना पड़ सकता है, लेकिन उपकरण में रबड़ के बैंड भी उन लोगों के लिए अनुकूलित किया जा सकता है जो उन्हें रंगीन करना चाहते हैं या उन लोगों के लिए पारदर्शी नहीं चुना जा सकते जो बुद्धिशीलता पसंद करते हैं।
  • ऐसा न करें कि चश्मा या उपकरण होने का मतलब है कि आपको थोड़ी देर के लिए बदसूरत होना चाहिए। आपको थोड़ी देर के लिए उन्हें पहनना होगा, ताकि आप उन्हें पूरी तरह से पहन सकें।
  • यह उस रूप पर बहुत निर्भर करता है जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं। कुछ लोग अपने पसंदीदा रंगों को अपने उपकरण में अपनी शैली में जोड़ते हैं, जबकि अन्य लोग पारदर्शी उपकरण का विकल्प चुनते हैं। सब कुछ है जो आपको अधिक आरामदायक महसूस करता है।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक 13
    5
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना अपने कपड़े या अपनी उपस्थिति के बारे में चिंता मत करो, क्योंकि आप चश्मा और उपकरण पहन रहे हैं यदि आप सामान्य रूप से अच्छी तरह पोशाक करना पसंद करते हैं, तो इसे करते रहें पसीने की एक जोड़ी में अपने आप को बलिदान न करें, क्योंकि आप अपने स्वरूप के साथ निराश महसूस करते हैं। इसके बजाय, अगर आप सोचते हैं कि यह आपको खुश करेगा और आपको विशेष महसूस करेगा तो आप अपने कपड़े पहनने से भी ज्यादा खुद का इलाज कर सकते हैं।
  • यदि आप आम तौर पर मेकअप पहनते हैं, तो उसे पहनते रहें। मत सोचो कि आप अपने सुंदर चेहरे से ध्यान भंग करना चाहते हैं!
    रॉक दोनों ब्रेसेज़ और चश्मा नाम वाली छवि चरण 13 बुलेट 1
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि 14
    6
    अपना ख्याल रखना अपने आप को साफ और अच्छी तरह तैयार रखें कुछ मस्करा, लाश और होंठ चमक लाओ, और एक बिट इत्र की, यदि आप एक लड़की हैं और अगर आप एक बच्चा हैं, तो सुनिश्चित करें कि महक आपकी प्राथमिकता है- न केवल लड़कियों को आकर्षित करेगा बल्कि यह आपको और अधिक आत्मविश्वास देगा। नियमित रूप से एक स्नान लेना और दुर्गन्ध दूर करनेवाला पर्याप्त है, लेकिन एक अच्छा कोलोन पहनना भी बेहतर है।
  • अपने स्वरूप की बेहतर देखभाल करने के प्रयास को आप अपने स्वरूप और आपके व्यक्तित्व के बारे में बेहतर महसूस कर सकेंगे।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आपके पास अपने बाकी के जीवन के लिए उपकरण नहीं होगा थोड़ी देर बाद, आप इसे निकाल देंगे और आपके पास सुंदर दांत होंगे।
    • खरीदें चश्मा जो आपके लिए बहुत अच्छे हैं। अगर आपको वास्तव में चश्मा पहनना है, तो इसका सबसे ज्यादा फायदा उठाएं!
    • जैसा कि उपकरण अधिक से अधिक किफायती हो जाता है, आपकी स्थिति में अधिक से अधिक लोग हैं आप अकेले नहीं हैं
    • स्वीकार किए जाते हैं! यदि आप एक जैसी दिखने की चिंता करते हैं "परिश्रम से अध्ययन करना" या "बेवकूफ", इसे अपना स्वयं का ध्यान बनाओ! ऐसा करने से बात उचित है अपने देखो!
    • एक अच्छा फ्रेम के साथ चश्मा ले लो जो आपके चेहरे के आकार को फिट बैठता है
    • कैसे चश्मे के साथ मेकअप पहनने के लिए कई ट्यूटोरियल हैं यूट्यूब पर किसी के लिए देखो
    • अच्छे दिखने में आपकी मदद करने के लिए एक अच्छा रंग उपकरण प्राप्त करें
    • अच्छे कपड़े और अच्छा केश हमेशा मदद करते हैं फिर, एक अच्छा केश विन्यास के लिए, अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी कट की तस्वीर को काटें, और इसे अपने नाई में ले जाएं।
    • संपर्क लेंस पहनने के विचार पर विचार करें, लेकिन केवल तभी आप आप इसे चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com