कैसे गीक ठाठ (पुरुष) ड्रेस अप करने के लिए

क्या आप ठाठ वाले गीक्स तैयार करने के लिए निर्णायक मार्गदर्शक चाहते हैं? तो इंतजार मत करो! यह मार्गदर्शिका आपको बताएंगे कि कैसे अपना नज़रिया तैयार करें। गीके ठाठ एक रेट्रो शैली है जो अद्वितीय दिखती है और प्रसिद्ध है क्योंकि विभिन्न मशहूर हस्तियों द्वारा लाया गया है। यह मार्गदर्शिका, समझाएंगे कि कैसे कपड़े पहने, मैच और कपड़े चुनने के लिए।

कदम

चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 1
1
सही टी-शर्ट पहनें किसी भी रंग, संभवतः एक प्रिंट के साथ जो कि geek / rerd संस्कृति को संदर्भित करता है। वर्ण और कॉमिक्स के प्रतीकों, गणित और कंप्यूटर के संदर्भ, विज्ञान कथाओं और काल्पनिक, फिल्मों, टेलीविज़न श्रृंखला, गेम, एनीमे / मंगा के संदर्भ। यदि आप परतें पहनते हैं तो सरल शर्ट ठीक है। यदि आप उन्हें शर्ट के नीचे पहनना पसंद करते हैं तो धारीदार शर्ट और सफेद शर्ट के साथ बैंगनी के रूप में एक ठोस रंग की कोशिश करें
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 2
    2
    मोटी फ़्रेम के साथ कुछ स्टाइलिश चश्मा लें।..सरल! बड़े लोग बेहतर हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे ठीक हैं!
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 3
    3
    लम्बी आस्तीन और कैम-आस्तीन शर्ट सूर्य के लिए अच्छे हैं या एक छोटी बाजू की शर्ट के नीचे परतों में कपड़े पहनते हैं। ये विभिन्न रंगों के हो सकते हैं, एक अच्छा विकल्प स्ट्रिप्स का उपयोग करना है। एक शर्ट के साथ रंगों को समन्वय करने के बारे में अधिक नहीं सोचने की कोशिश करें, क्योंकि इस रूप का उद्देश्य आपके कपड़े को गड़बड़ाना है
  • छोटी आस्तीन वाले पोलो शर्ट एक लंबे बाजू की शर्ट पर या एक कार्डिगन के नीचे ठीक है। इसके अलावा धारीदार पैटर्न की तलाश में इस बार ये ज़रूरी है कि ये स्वेटर आपके लिए अच्छे हैं, इसलिए आधुनिक संस्करणों को ढूंढें जो फिट हैं एक प्रचुर मात्रा में पोलो शर्ट बेवकूफ, न कि गीके ठाठ की तरह दिखेगी।
  • बटन टी-शर्ट यह कार्डिगन के तहत कुछ बटन शर्ट्स ला रहा है, विविधता और एक फैशनेबल स्पर्श जोड़ने के लिए। यदि नहीं, तो आधुनिक देखो के लिए धारीदार वी-गर्दन स्वेटर खरीदें।
    चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 3 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 4
    4
    लंबी बांह की शर्ट जोड़ें मजबूत, ठोस रंगों में विभिन्न प्रकार के लंबे बाजू की शर्ट देखें लाल, पीले, फ़िरोज़ा आदि। आप कुछ पट्टियाँ या अजीब कल्पना भी ले सकते हैं पुरानी दुकानों पर एक नज़र डालें छोटी बाजू की शर्ट के लिए आप और अधिक रचनात्मक हो सकते हैं। कई ऐसी फंतासी हैं जिनके लिए आप देख सकते हैं, चेकर एक गीके ठाठ के लिए सबसे स्पष्ट है। दूसरों के लिए देखो, कश्मीरी लोगों में या दोहराया छवियों के साथ। वे एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि वे प्रकाश हैं, वे सभी प्रकार की परतों (geek ठाठ के लिए आवश्यक) के साथ काम करते हैं और तुरंत खुद को गियी ठाठ के रूप में पहचानते हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 5
    5
    अनौपचारिक geek ठाठ के लिए hooded sweatshirts और ज़िप आवश्यक हैं कोई रंग ठीक है, ज्यामितीय पैटर्न, धारीदार या विभिन्न के साथ उन लोगों के लिए देखो यह एक शर्ट पर परतें डालने के लिए एक बुनियादी पसंद है अगर यह ठंड है एक शर्ट पहनने के लिए स्वेटर और कार्डिगन का उपयोग करें यह भी एक गहरे रंग का हुड के साथ कुछ स्वेटर पाने के लिए उपयुक्त है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 6
    6
    स्वेटर इस शैली का एक विशिष्ट विकल्प है। थोड़ी देर लीजिए, आपके पास अलग मिलान विकल्प हैं लंबे आस्तीन वाले शर्ट के लिए चेक-शर्ट और निहित पर वी-गर्दन स्वेटर का उपयोग करें। Rhobs और धारियों निहित करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं स्वेटर का उपयोग छोटी मात्रा में किया जा सकता है, लेकिन धारीदार लोग एक अच्छा विकल्प हैं काले और सफेद, काले और लाल, नीले और हरे रंग की पट्टियां आदि रंगीन पतला जीन्स के साथ मिलान वाले हीरे के स्वेटर एक क्लासिक गीक लुक का प्रतिनिधित्व करते हैं। मूल रूप से सभी प्रकार के स्वेटर इस रूप का आधार हैं, इसलिए सभी किस्मों में लें।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 7
    7
    कार्डिगन एक आधुनिक और फैशनेबल विकल्प हैं I अब इतनी फैशनेबल नहीं है और कई महिलाओं ने नकारात्मक टिप्पणी की है, वे जैक ठाठ के लिए असाधारण हैं! याद रखें, देखो बेवकूफ की तरह दिखना चाहिए, लेकिन सुंदर और फैशनेबल। सबसे अच्छा विकल्प सरल, निकट-फिटिंग और सादे कार्डिगन हैं। अलग रंग चुनें वे किसी भी चीज़ पर लेयरिंग के लिए आदर्श हैं, लेकिन उन्हें सरल, मजबूत रंग स्वेटर, पोलो शर्ट और टी-शर्ट के साथ संयोजन करने का एक अच्छा विचार भी है



  • 8
    जीन्स विभिन्न शैलियों के लिए आधार हैं, चिकन geek कोई अपवाद नहीं है। जब आप गीके ठाठ पहनते हैं, पतले और पतले रूप अच्छे होते हैं। एक पतली आकार प्राप्त करना इस रूप में एक मील का पत्थर है। सामान्य जींस के रूप में, भूरे और भूरे रंग के टोन की तलाश करें, मूल नीले और काले रंग के अलावा रेड स्लिम जीन्स भी एक बुनियादी पसंद है। स्कीनी जीन्स दोनों सामान्य और खिंचाव हो सकते हैं बड़े आकार वाले लोग सामान्य लोगों को पहनना चाहिए। स्कीनी काली जीन्स किसी को भी, जो अत्यधिक वजन नहीं है (यदि आप हैं, पतली जीन्स के बारे में भूल जाते हैं, लेकिन आपके आकार में पतले वाले अच्छे दिखेंगे) पर अच्छा लगेगा। काला छोड़कर, सभी रंगों को देखें। हल्का नीला, लाल, बैंगनी, आदि पुरानी दुकानों (ऑनलाइन और ऑफलाइन) में देखो, बैंगनी, बरगंडी, फ़िरोज़ा जैसे बहुत सारे विकल्प हैं यहां तक ​​कि किसी भी कटौती के जीन्स के असामान्य रंग इस देखो के लिए उपयुक्त हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 9
    9
    अन्य पतलून - यदि आप एक अधिक स्पष्ट geek देखो चाहते हैं, जींस की तुलना में अन्य विकल्पों पर विचार करें मखमली पैंट लंबे समय से नर्ड के एक स्टीरियोटाइप थे और इस देखो में शामिल होना चाहिए। उन्हें हरा, जैतून, खाकी, भूरे रंग ले लें, लेकिन ट्रेंडी स्टोर्स की तलाश करें जो पतले और करीबी फिटिंग बेचते हैं। कपास और आरामदायक ट्राउजर के लिए, बर्गंडी और इंडिगो या ब्राउन जैसे गहरे रंगों में देखें। सरल अनौपचारिक पतलून के अलावा, आपको वास्तविक geek देखो के लिए चेकर पैटर्न के लिए दिखना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 10
    10
    कन्वेर्स स्नीकर्स सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं अनौपचारिक कपड़े से मेल खाने वाले कई रंग हैं अधिक अच्छे विकल्पों के लिए, भूरा फ्रेंच लड़कियों का चयन करें इन के अलावा, वैन भी एक अच्छा ब्रांड हैं वे बिना रंगहीन पैटर्न के बिना एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि उनके पास कई रंग संयोजन हैं लेस के बिना उन लोगों के अतिरिक्त, जिमनास्टिक के लिए और स्केटिंग के लिए देखें आकस्मिक पैंट और स्तरित शर्ट के साथ आधुनिक ब्राउन स्नीकर्स की एक जोड़ी पहने हुए सही देखो है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 11
    11
    इस रूप में कई किस्में हैं बॉम्बर जैकेट, चमड़े और सामान्य दोनों में देखें हुड और भारी स्वेटरशर्ट, बास्केटबॉल नायलॉन जैकेट, रेनकोट के साथ ऊन जैकेट। आप सभी रंग चुन सकते हैं जो आप चाहते हैं, लेकिन उन्हें अपने स्वेटर के साथ मिलान करने का प्रयास करें। एक अच्छा विकल्प ज़िप के साथ जैकेट है। वे स्लिमिंग कर रहे हैं, अलग रंग हैं और हुड की कमी का अर्थ है कि वे टी-शर्ट के साथ सहज हैं। इन के अलावा, सैन्य-शैली वाली बमवर्षक जैकेट सबसे अच्छा विकल्प हैं। हल्के, सुंदर और टी शर्ट और डाकू के लिए उपयुक्त, वे आदर्श हैं। ब्राउन, रेत, बेर, कई रंग और विकल्प, आप को पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 12
    12
    सामान रचनात्मक और व्यक्तिगत होना चाहिए सबसे स्पष्ट चश्मा की एक जोड़ी है। यदि आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, तो आप लेंस को क्रमशः बिना डाल सकते हैं। गोल आकृतियों को भूल जाएं, इसके बजाय एक काली, कछुए-शेल और मोटी और रंगीन मंदिर चुनें। आधुनिक विकल्पों की तलाश करें और एक अच्छी जोड़ी चुनें। बेल्ट के लिए, काले और भूरे रंग के एक रूढ़िवादी विकल्प के लिए अच्छे हैं, लेकिन बकसुआ वाले लोगों का चयन करें, ताकि आप गीके बक्से (सुपर-नायर्स के प्रतीक, वीडियो गेम आइकन आदि) पा सकते हैं। सफ़ेद मोटी बेल्ट ठीक एक नरे बेवकूफ दिखने के साथ मिलाया जाता है। प्रिंट के साथ उन लोगों की तलाश करें, जैसे पीएसी-मैन, मारियो, राष्ट्रों के झंडे, कई प्रकार हैं एक घड़ी खरीदें! सभी geeks एक घड़ी है क्योंकि समय बहुत महत्वपूर्ण है जब आप एक बैग खरीदते हैं, तो एक का पट्टा और कंधे का पट्टा चुनें। भूरा या हरा, या एक प्रिंट के साथ एक कोशिश कुछ और असामान्य? एक चरित्र के आकार में एक बैकपैक आज़माएं कुछ भी एक जैक ठाठ एक Yoda तरह आकार के एक बैग से अधिक betrays
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 13
    13
    अंत में, मंगा / एनीमे, कार्टून, गणित समीकरण इत्यादि के साथ गीकी लग रही पिन प्राप्त करें। अपने कार्डिगन में एक और बैग की बक्से पर रखो।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 14
    14
    एक गीक एक पोशाक के बिना क्या होगा? हल्के नीले और भूरे रंग में पिनस्ट्रिड सूट सर्वश्रेष्ठ हैं, खासकर कन्वेर्स स्नीकर्स (बहुत चिकित्सक कौन) के साथ। मूलतः, भूरा रंग चुना हुआ रंग है एक भूरे रंग के तीन-टुकड़े का सूट एक छोटे रंग की टाई के साथ - चेक किए गए स्पोर्ट्स कोट्स की भी कोशिश करें कोट और स्वेटर के बीच एक `परत` पहने हुए, जैसे कि एक वास्कट, स्वेटर, एक कार्डिगन। जूते के लिए, कन्ववर पहनें, लेकिन अगर इसकी आवश्यकता होती है तो औपचारिकता फ्रेंसेन, मोकासिन और टखने के जूते पहनती है।
  • टिप्स

    • समग्र उद्देश्य अच्छा और मिठाई दिखाना है, यह मर्दाना नज़र नहीं है, इसलिए यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो नहीं। लड़कियों को मिठाई लड़कियों से प्यार है, आत्मविश्वास के साथ इस देखो पहनें, खुद का बहुत ख्याल रखना, अपने शरीर को आकार में रखें और अपना सबसे अच्छा देखने की कोशिश करें। आपकी उपस्थिति के एबीबीआई केअर, बस यही शैली आपके लिए अनुकूल होगी यह रचनात्मक होने के बारे में है, बहुत बेवकूफी / ग्याक संस्कृति है, आप कई संयोजनों का आविष्कार कर सकते हैं, मज़ेदार हो सकते हैं।
    • एक सभ्य बाल कटवाने बनाओ एक बुरी बाल कटवाने देखो बर्बाद हो जाएगा, यह geek से geek ठाठ के लिए अंतिम कदम है। छोटे बाल बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं, एक और आधुनिक भारतीय शैली का चयन करते हैं, जैसे कि सीधी फ्रिंज की तरफ आसानी से पहना जाता है। मुंडा, दाढ़ी और मूंछें बहुत वास्तविक गीक लगती हैं (भले ही अंधेरे त्वचा वाले लोगों को टीवी श्रृंखला माई नेम इज अर्ल में मूंछों और कवच की तरह कवच पर विचार करना चाहिए, यह शर्ट / स्वेटर के संयोजन से बहुत ही आकर्षक होगा)
    • उदाहरण देखो:
    • मुद्रित टी-शर्ट, हुड के साथ हल्के तालाब, तटस्थ बॉम्बर जैकेट, स्लिम ब्राउन जीन्स, ब्लैक कॉन्वर्स, बड़े कंधे बैग, ब्लैक रिमर्ड ग्लास
    • कश्मीरी पैटर्न, भूरा धारीदार वास्कट, जैतून मखमली तंग पैंट, वैन प्लेड फीता-अप जूते, सफेद बेल्ट, योडा बैग के साथ शर्ट
    • बैंगनी शर्ट&काले धारीदार और वी-गर्दन, काली कार्डिगन, पतली बैंगनी जींस, सुपरमैन बकसुआ के साथ प्लेड बेल्ट, बैंगनी स्नीकर्स&काले वैन, निनटेंडो कंधे बैग
    • धारीदार लंबी आस्तीन स्वेटर, बैटगार्ट टी-शर्ट, आरामदायक पतलून, भूरे रंग के टेनिस के जूते, भूरा कंधे बैग
    • लाल टी-शर्ट&सफेद चेक शर्ट, बरगंडी बरगंडी कॉटन स्पोर्ट्स पैंट, लाल पोल्का डॉट टाई, लाल वी-गर्दन स्वेटर, ब्राउन फीता-अप जूते, ब्राउन बेल्ट।
  • Geek देखो के तीन बुनियादी पहलुओं हैं परतें, पतला आकृति और सामान परतों के लिए, कम से कम दो पहनें और एक तीसरा विकल्प तैयार करें (आमतौर पर जैकेट का एक प्रकार)। पतली आंकड़े के लिए, केवल ट्राउजर से बचने की कोशिश करें संकीर्ण पैरों के साथ स्लिम, पतली और तंग-फिटिंग पैंट चुनें। सामान के लिए, सुंदर बक्से, ब्रोकेस, कंधे बैग, अजीब नेकटाईज़, एक गीक और बेवकूफ विषय के साथ कुछ बेल्ट पहनें।
  • चेतावनी

    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरों को क्या लगता है। आपको अपने लुक के लिए अपमानित किया जा सकता है, लेकिन आत्मविश्वास देखने की कोशिश करें और आपको कोई समस्या नहीं होगी।
    • क्योंकि यह फैशन किशोरों और कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ जुड़ा हुआ है, यदि आप 30 से अधिक वर्ष के हैं, तो जब तक आप युवा न हों अन्यथा आप सिम्पसंस हास्य पुस्तक के चरित्र या एक अपरिपक्व वयस्क की तरह लग जोखिम। यहां तक ​​कि डेविड टेंनेंट ने उम्र को पारित कर दिया जब वह बहुत फैशनेबल था।
    • जब आप यह देखो पहनते हैं तो बेवकूफ दिखने के जाल में मत आना। यह सुनिश्चित करने की कोशिश करें कि आपके कपड़े अच्छे दिखते हैं, स्टाइलिश भी गीकी टोन के साथ देखो और असामान्य एक के साथ एक क्लासिक टुकड़ा मिश्रण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com