कैसे प्रयास के बिना सुरुचिपूर्ण दिखने के लिए

हर कोई अच्छी तरह से तैयार करना चाहता है और जीवन के विभिन्न संदर्भों के लिए उपयुक्त दिखना चाहता है, इसलिए यदि आपको नहीं पता कि आपकी अलमारी कैसे व्यवस्थित करें, पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

सही अलमारी का ख्याल रखना
छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 1 देखें
1
कपड़े पहनें जो आपके आंकड़े को बढ़ाते हैं प्रयास के बिना स्टाइलिश दिखने वाली पहली बात यह है कि यह सुनिश्चित करना कि आप अपने शरीर के प्रकार के कपड़े पहनते हैं यह देखते हुए कि सुरुचिपूर्ण शैली को आसानी से अनपेक्षित बनाया गया हो, आप ठीक से देखने के लिए बेहतर तरीके से दर्जी टुकड़ों को ला सकते हैं और आपके पास कोठरी में क्या महंगा है। आपको कपड़ों की ज़रूरत होती है जो आपको पतली और संपूर्ण ऊंचाई दिखती है, अनुपात में सब कुछ के साथ।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 2 देखें
    2
    क्लासिक कटौती के लिए ऑप्ट स्वाभाविक रूप से सुरुचिपूर्ण शैली मुख्यतः क्लासिक दिखने पर आधारित है। रुझानों के अनुसार ड्रेसिंग केवल दिखाता है कि आपने संगठन के बारे में बहुत ज्यादा सोचा है या आपने फैशन की खबर का पालन किया है क्योंकि ब्रोकर स्टॉक एक्सचेंज के रुझान को देखता है। क्लासिक स्टिकल्स का क्लासिक कटऑफ चुनें, जो कि अधिक सहजता से दिखता है, जो कभी भी नीचे नहीं जाता है, जैसे कि साल बीते जाते हैं।
  • उदाहरण के लिए, इसका मतलब यह है कि महिलाओं को उन कपड़ों से बचना चाहिए जो फर्श में आते हैं और घुटने की ऊंचाई पर उनको प्रोत्साहित करते हैं, जबकि पुरुषों को पतली सूट पतलून से साफ रखना चाहिए और उन्हें नरम गिरावट से चुनना चाहिए।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 3 देखें
    3
    नरम, तटस्थ रंग और बोल्ड संकेत चुनें। लोकप्रिय रंग क्या हैं और कौन से बचा जाना चाहिए अवधि और जगह पर बहुत कुछ निर्भर करता है। उदाहरण के लिए बस सत्तर के दशक में अपनी माँ के कपड़े पर एक नज़र डालें। इसे अपनी शैली की तरह दिखाना स्वाभाविक रूप से निर्दोष है, आपको एक कालातीत देखने की आवश्यकता होगी, जिसका अर्थ है कि आपको म्यूट और तटस्थ रंगों पर ध्यान केंद्रित करना होगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं उबाऊ है: रंग के संकेतों के साथ संगठन को तोड़ना संभव है, खासकर सहायक उपकरण के लिए।
  • नरम रंगों में बेज, काले, सफेद, डेनिम / नौसेना नीला और ग्रे शामिल हैं।
  • एक अच्छा सनकी संकेत देने वाले रंगों में लाल रंग, बैंगनी, बैंगनी और बैंगनी, सुनहरा पीले रंग (जैसे रबर बतख या ट्यूलिप की तरह) और पन्ना हरे रंग के अधिकांश रंग शामिल हैं।
  • कुछ रंगों के साथ सावधान रहें अन्य हरे और पीले रंग की आंख और, सिद्धांत रूप में, नारंगी से एक सुरक्षित दूरी रखें, क्योंकि ये रंग तुरन्त ट्रेंडी बनने की संभावना रखते हैं और फिर दृश्यों को जल्दी ही छोड़ देते हैं
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 4 देखें
    4
    प्रिंट और शोर बनावट से बचें आकर्षक प्रिंट और बनावट (जैसे बालों के कपड़े, पोम पोम या पंख) एक संगठन बना सकते हैं जो कि दिनांकित है और बहुत तेजी से फैशनेबल नहीं दिखता, क्योंकि वे केवल एक सीजन के लिए फैशनेबल हैं या अधिकतर, एक वर्ष के लिए । अगले साल यह कुछ और होगा, तो उसे जाने दो। एक स्वाभाविक रूप से निर्दोष रूप होने के कारण दशकों के लिए फैशन में रहने वाले कपड़े रखने पर आधारित नहीं है, महीने के लिए नहीं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 5
    5
    रणनीतिक खरीदें वास्तव में एक ट्रेंडी देखने के लिए, आप चाहते हैं कि आपके कपड़े महंगा लग जाएं। अब, आप आर्थिक टुकड़े इसे पसंद कर सकते हैं, लेकिन वास्तव में महंगी वस्तुओं में निवेश करना एक बुरा विचार नहीं है। कुछ लक्जरी वस्तुओं को दोहराना मुश्किल है, जैसे एक अच्छा स्वेटर या ऊन कोट, वास्तव में अपनी अलमारी के लिए चालाकी का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं। उच्च गुणवत्ता के कपड़े की एक सीमित संख्या में होने के कारण बहुत सस्ता दिखने वाले कपड़े रखने के लिए बेहतर है
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 6 देखें
    6
    एक विनिमेय संग्रह बनाएँ यदि आप वास्तव में एक निर्दोष शैली चाहते हैं, तो आपको एक कोठरी की जरूरत है जिसमें लगभग सभी टुकड़े एक दूसरे के साथ मिलते हैं यह आपको रंग या शैली के संयोजन में सीमित होने के बजाय आराम, शैली वरीयताओं या मौसम की स्थिति में तैयार करने की अनुमति देगा।
  • कपड़ों की एक शैली (विंटेज, आधुनिक, आदि) और कुछ रंगों से बना एक पैलेट का प्रयोग करें (यह सीमित हो जाएगा यदि आप सीमित बेजान लहजे वाले नरम रंगों का उपयोग करने के लिए हमारी सलाह का पालन करते हैं)।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 7 देखें
    7
    अपने कपड़े का ख्याल रखना स्टाइलिश तरीके से ड्रेसिंग का मतलब है कि आपके टुकड़े को अच्छी तरह से रखा जाना चाहिए। कोई दाग नहीं, कोई छेद नहीं, कोई लटकने वाला तार, कोई परत नहीं। यदि आप चाहते हैं कि आपके कपड़े अच्छे दिखें, तो इसका सबसे अच्छा तरीका यह ध्यान रखना है! उन्हें साफ रखें, उन्हें गुना करें और उन्हें सही जगह पर रखें और यदि आवश्यक हो तो अन्य बुनियादी रखरखाव कार्यों का ध्यान रखें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 8
    8
    अनुकूलित कपड़े जाओ मॉडल और मशहूर लोगों के बारे में आप शायद क्या जानते नहीं हैं कि उनकी शैली का एक हिस्सा इस तथ्य से आता है कि उनके कपड़े अपने शरीर के साथ पूरी तरह फिट होते हैं। लेकिन आप अपने टुकड़ों को पूर्णता कैसे लाते हैं? एक दर्जी से मदद के लिए पूछना, बिल्कुल! अपने शरीर के अनुसार अपने कपड़ों को पूरी तरह से बदलने के लिए अपने क्षेत्र में एक विश्वसनीय व्यक्ति खोजें। यह सेवा कुछ दुकानों में भी उपलब्ध है।
  • यह उतना महंगा नहीं है जितना लगता है। एक दर्जी द्वारा संशोधित शर्ट को 10 से 20 यूरो के बीच खर्च किया जा सकता है, पैंट 30 यूरो के आसपास है।
  • यह एक बेवकूफ अतिरिक्त खर्च की तरह लग सकता है, लेकिन अच्छा सिलवाया कपड़े बनाने और उन्हें सही रखने के दो कार्य हैं जो आपको अगले 10 वर्षों के लिए एक अद्भुत नज़र देंगे। यह एक निवेश है
  • भाग 2

    अपने संगठन बनाएँ
    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 9
    1
    सरल पर जाओ एक स्वाभाविक रूप से निर्दोष शैली के लिए इसका मतलब है कि जाहिरा तौर पर, किसी भी प्रयास के बिना एक अच्छा नज़र रखना है, इसलिए यह सादगी पर केंद्रित है। सीमित सीमित कपड़े और सामान का उपयोग करें। सामानों के संबंध में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है
    • उदाहरण के लिए, एक स्कार्फ, कंगन, बड़े झुमके और टोपी नहीं पहनें। अधिकतम दो उल्लेखनीय सामानों को चुनकर अपने आप को सीमित करने की कोशिश करें, एक एकल संदर्भ बनाएँ।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 10 देखें
    2
    इस अवसर के लिए उपयुक्त संगठन चुनें आप कपड़े पहनना चाहते हैं जो ठीक दिखते हैं, लेकिन संदर्भ के लिए अत्यधिक नहीं हैं जिसमें आप हैं। संगठन के साथ एक्जिगेट करना एक संकेत है कि आपने इसमें बहुत अधिक प्रयास किया है और आप के बारे में अधिक सोचा होगा कि आप कैसे तैयार होंगे। शॉपिंग पर जाने के लिए एक सुरुचिपूर्ण ड्रेस पर मत डालें और उदाहरण के लिए कॉकटेल ड्रेस पर्याप्त नहीं होने पर शाम के कपड़े न पहनें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 11
    3
    सामान के साथ संगठन पर जोर दें चूंकि अकेले कपड़े आम तौर पर नरम और तटस्थ होते हैं, इसलिए उपसाधन रंग के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करते हैं। उन्हें ध्यान आकर्षित करना चाहिए और बहुत अच्छा लगना चाहिए। नवीनतम फैशन और प्रवृत्तियों के अनुरूप सामान रखने के लिए यह आसान और सस्ता है, इसलिए बहुत ज्यादा चिंता न करें (इस क्षेत्र में, आपको कई समस्याएं नहीं हैं)।
  • उदाहरण के लिए, आप एक भूरा जैकेट, एक नीली शर्ट, सफेद पतली जीन्स और भूरे रंग के जूते की एक जोड़ी के साथ एक फैशनेबल कल्पना के साथ एक नरम टोपी और एक स्कार्फ को जोड़ सकते हैं।
  • एक और उदाहरण के लिए एक काले रंग की पोशाक पहनना होगा और उसे लाल झुमके और कंगन के साथ जोड़ना होगा।
  • पूरे संगठन में एक अच्छी तरह से मिलानित रंग पैलेट रखना सुनिश्चित करें सामान आम तौर पर एक ही रंग या पूरक होना चाहिए।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 12
    4
    अपने बालों की उपेक्षा न करें यहां तक ​​कि बाल के पास एक निश्चित शैली भी होनी चाहिए आप इसे आसानी से शैली या एक "गन्दा" पसंद कर सकते हैं परिपूर्णता के लिए देखो, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इस विचार सही पोशाक के साथ रखने के लिए आपके बालों को ठीक होना चाहिए, भले ही आपको ऐसा करने में पूरे घंटे खर्च नहीं करना पड़ता।
  • स्वाभाविक रूप से सुरुचिपूर्ण रूप को प्राप्त करने के लिए कुछ उत्पादों से बचें। इसका अर्थ है कि आपको जेल या एचयरस्प्रे का उपयोग नहीं करना चाहिए!



  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 13
    5
    एक न्यूनतम तरीके से बनाओ महिलाओं को बहुत अधिक मेकअप लागू करने से बचना चाहिए अपनी आंखें स्वाभाविक रखें, यह विचार पूरी तरह से निकाला जा रहा है। बेशक, आपको अपनी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करना चाहिए और कुछ खामियों को छिपाना चाहिए, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • होंठ नियम के क्लासिक अपवाद हैं, क्योंकि वे एक तटस्थ संगठन के लिए स्पर्श देने के लिए धांधली हो सकते हैं, इसलिए उज्ज्वल रंगों के लिए एक क्लासिक लाल की तरह चुन सकते हैं
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 14
    6
    लाइनों और बनावट को न्यूनतम पर रखें विभिन्न पैटर्न मिश्रण करना अविश्वसनीय रूप से जटिल है और आपके नज़र को और अधिक अराजक और कम सुरुचिपूर्ण दिखाई देगा। संगठन में, आप एक लेख या एक विशिष्ट बनावट के आधार पर एक लेख कर सकते हैं, लेकिन आपको खुद को एक के साथ सीमित करना होगा
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 15
    7
    मात्रा से बचें आम जनता या अतिरिक्त मात्रा को रोकने के लिए परतों को कम होना चाहिए। अन्यथा, आप अधिक मजबूत दिखने का जोखिम उठाते हैं और कम पतला और स्टाइलिश दिखते हैं। कुछ जगहों और अवसरों में ओवर-साइज़ स्वेटर का उपयोग किया जाता है, लेकिन फ़ैशन की दुनिया में दिखाई देने और जल्दी से गायब हो जाते हैं, इसलिए ध्यान दें।
  • भाग 3

    खुद को प्रस्तुत करना
    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 16 देखें
    1
    खुशबू मत भूलना यद्यपि नेत्रहीन स्पष्ट नहीं है, गंध यह निर्धारित करने के लिए बहुत कुछ कर सकता है कि आप दूसरों के द्वारा कैसा महसूस करते हैं। हर दिन धोने और साफ कपड़े पहनकर अच्छा गंध करने की कोशिश करें, लेकिन संगठन को समृद्ध करने के लिए एक इत्र या एक कोलोन छिड़कने पर विचार करें। खरगोशों की तरह पौष्टिक इत्रों से बचें, और कुछ अधिक परिपक्व होने के लिए चुनिए, क्योंकि वास्तविक वर्ग के स्पर्श के लिए
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 17 देखें
    2
    उस शैली को विकसित करने की कोशिश करें जो उसके निशान को छोड़ दें। यह एक व्यक्तिगत शैली को परिपक्व करता है ताकि इसे पहचाना जा सके। आप एक नज़र बनाएंगे कि लोग आपके साथ सहयोग करेंगे और इससे आपको स्टाइलिश दिखाई देगा, भले ही आपका कपड़े हर किसी के लिए अपील न करें हों
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 18 देखें
    3
    देखो कि आप क्या कर रहे हैं। आपके द्वारा बनाई जाने वाली शैली को आम तौर पर अपने तरीके से पूरक होना चाहिए उदाहरण के लिए, एक बहुत ही प्यारी औरत जो एक सुपर सेक्सी लगन के लिए विकल्प चुनती है वह असंभव और जगह से बाहर हो सकती है, वही एक गंभीर व्यापारिक आदमी के लिए जाता है जिसे एक गैंगस्टर के रूप में तैयार किया जाता है। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करते हैं, और लोग इस अनूठी शैली को ध्यान में रखते हुए बहुत अधिक इच्छुक होंगे जो केवल आप के लिए है
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश कदम 19 देखें
    4
    अपने आप को सुनिश्चित करें क्या आप कभी भी कुछ मॉडल देखते हैं और कहते हैं कि एक भूरा पेपर बैग पहनते समय, वे कैटवॉक पर बाहर खींच सकते हैं और इसे एक उच्च फैशन टुकड़ा की तरह बना सकते हैं? क्या आप कोई ऐसा व्यक्ति जानते हैं जो जिम सट पर भी फैशनेबल होने का प्रबंधन करता है? फैशन उद्योग क्या आप नहीं जानना चाहता है कि एक खूबसूरत उपस्थिति का एक अच्छा प्रतिशत वास्तव में अपनी सुरक्षा का प्रोजेक्ट करने से आता है बेशक आपको जरूरी नहीं कि यह वास्तव में होना चाहिए, लेकिन अगर आप सड़क पर कपड़े पहने हुए हैं, तो आपको लगता है कि आपके लिए वास्तव में अच्छा है, लोग आम तौर पर सहमत होंगे (कम से कम) ये टुकड़े आपके लिए एकदम सही हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 20
    5
    जैसा कि आप परवाह नहीं करते रहें बहुत प्रयास के बिना स्टाइलिश होने के नाते आपको सार्वजनिक रूप से शुरू करने से भी जुड़ा होना चाहिए, जैसे कि आपको इसके बारे में कोई परवाह नहीं है या जैसा कि आपने कोठरी में पाया पहली चीजों को पहना था। अपनी अभिव्यक्ति को परिष्कृत करें "मैं परवाह नहीं करता" और नम्र और उदासीन हो जब लोग आपके कपड़े पर आपको बधाई देते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 21
    6
    अनुग्रह के साथ चलना स्टाइलिश देखने के लिए, आपको सुरुचिपूर्ण और समन्वित दिखना होगा। इसका मतलब यह नहीं कि ऊँची एड़ी से गिरना, साहब! अनुग्रह करना लड़कों के लिए आसान होना चाहिए, लेकिन इसे कम नहीं करना महत्वपूर्ण है।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 22
    7
    आरामदायक दिखने की कोशिश करें, भले ही यह ऐसा न हो। जबकि 12 सेमी ऊँची ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि सब कुछ बिल्कुल स्वाभाविक लगता है, जैसा कि आप पूरी तरह से आसानी से थे शिकायत मत करो या अपने कपड़े लगातार मत रखो यदि वह शैली आपके लिए काम नहीं करती है, अगर आप इसे आराम से नहीं ला सकते हैं, तो वास्तव में आपके लिए उपयुक्त कुछ ऐसा प्रयास करें आप आराम से हो सकते हैं और ठीक हो सकते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 23
    8
    रिलैक्स। हम इसे दोहराते हैं प्रयास किए बिना प्राप्त की जाने वाली शैली एक शानदार नज़र भी बनाने के आधार पर होती है, बिना छेड़छाड़ की भी। प्रयास न्यूनतम होना चाहिए, है ना? तो आराम करो जीवन में सब कुछ के प्रति आम तौर पर शांत रवैया रखने की कोशिश करें हमेशा शांत और खुश रहें और आपका लगन निश्चित रूप से बेहतर होगा, जो कुछ भी आपके पास है।
  • टिप्स

    • कपड़ों को कभी भी "पहनना" न दें यह तुम्हारा व्यक्तित्व है जिसे कपड़ों के माध्यम से चमकना चाहिए, टुकड़ों की नहीं।
    • ऑफर के साथ बास्केट पर एक नज़र डालें! आप क्या मिलेगा आश्चर्य होगा! सिर्फ इसलिए कि वे सस्ते टुकड़े हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे पोर्टेबल नहीं हैं! दूसरे हाथ वाली दुकानों या दूसरी ओर की बिक्री में भी छलांग लगाइए मूल कीमत के एक अंश के लिए आप बहुत प्यारे और अद्वितीय चीजों को पा सकते हैं!
    • हर किसी के द्वारा अक्सर क्लासिक दुकानों पर जाने के लिए मत जाओ क्योंकि वे फैशनेबल हैं आम तौर पर वे सबसे मूल नहीं हैं और फिर आप अपने स्टाइल को उन कपड़ों के अनुसार खेती कर सकते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छे हैं, जहां कहीं भी आप पाते हैं।
    • आपको नवीनतम या सबसे प्रसिद्ध डिज़ाइनर कपड़े नहीं चाहिए। कम लागत वाली दुकानों में क्लासिक टी-शर्ट और ब्लाउज जैसे सरल वस्तुओं की खोज करें, और फिर सामान और / या जैकेट जैसे अधिक महंगे आइटम जोड़कर उन्हें और अधिक स्टाइलिश बनाएं।
    • आपके पास क्या उपयोग करें - पुराने कपड़ों के मिश्रण और मैच करें या दिनांकित जीन्स की एक जोड़ी के लिए एक नया डिज़ाइन बनाएं।
    • जब आप हार और / या अन्य सहायक उपकरण का उपयोग करते हैं, तो अपने संगठन के लिए उपयुक्त रंगों का चुनाव करें!
    • याद रखें, निम्नलिखित रुझान हमेशा आपको फैशनेबल नहीं बनाते हैं सही शैली चुनने और चुनने पर निर्भर करता है जो आपके लिए उपयुक्त है। आपको जो पहचाना है वो आपको पहनना चाहिए और अपने व्यक्तित्व पर ज़ोर देना चाहिए।
    • विभिन्न प्रकार के पत्रिकाओं के फैशन के लिए समर्पित अनुभाग पढ़ें, जैसे कॉस्मोपॉलिटन और लड़कियों के लिए ग्लैमर और लड़कों के लिए जीक्यू। सुझाव लीजिए, आप क्या पसंद करते हैं और जो आपको पसंद नहीं है, उसके लिए ध्यान दें।
    • जब आपको लगता है कि अलमारी को थोड़ा-थोड़ा अपडेट करना है, तो अलमारी खाली करें और तुरंत खरीदारी करने के बजाय, जो आपके पास पहले से है, अलग-अलग पहनने का तरीका ढूंढने का प्रयास करें।
    • यह सलाह एक ऐसी लड़की से होती है जो आपके समान है: यह शर्मनाक हो सकती है, लेकिन दूसरी ओर की दुकानों को जरूरी होना चाहिए। खरीदारी केंद्र के क्लासिक आउटलेट भीड़ से खरीदे गए सभी एक ही चीज़ों की पेशकश करते हैं। विशेष रूप से सबसे शानदार क्षेत्रों में, दूसरी ओर की दुकानें बहुत उपयोगी हो सकती हैं।
    • आपको अधिक युक्तियां मिल जाएंगी स्टाइल डायरीज़.

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि वे अन्य लोगों को पसंद करते हैं, कपड़े चुनना न करें अपनी निजी शैली रखने की कोशिश करें, आप जितना पसंद करते हैं!
    • अपने साथ ईमानदार रहें, या आप आसानी से महसूस नहीं करेंगे
    • खराब स्वाद में न रहने की कोशिश करें - यदि आप अपने माता-पिता को जो पहन रहे हैं तो दिखाने से मरना चाहते हैं, तो इसे मत डालें!
    • नग्न मत जाओ, कपड़े पर रखो! कम-कट ट्यूब टॉप के साथ बाहर जाएं और बहुत कम शॉर्ट्स की एक जोड़ी सुरुचिपूर्ण नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com