कैसे राक्षस उच्च Draculaura पोशाक और अप करने के लिए

ड्रेकुउरा, जिसे उला डी के नाम से भी जाना जाता है, दानव हाई स्कूल के मधुर और सबसे सुरुचिपूर्ण छात्र हैं। यह इसकी मुस्कान के लिए जाना जाता है और इसके अनोखी विशेषताओं में काले और गुलाबी रंग की पोशाक है, जो कि फीता और झोंके से सजाया गया है। ड्रेसिंग और ड्रैकुलाऊ की तरह बनाने के तरीके जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1
डैक्यूलाउरा जैसे मेक-अप को जोड़ना और डालना

लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने बाल काले डाई ड्रैकुलाऊरा के बालों का प्राकृतिक रंग लाल रंग का काला है, जो गुलाबी धारियों के साथ अपने खूबसूरत किस्में से मेल खाता है। यदि आपके बाल इस रंग नहीं हैं, तो आप इसे अंधेरे के लिए स्थायी या अस्थायी डाई का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने बालों का रंग बदलना नहीं चाहते हैं, तो एक काले विग खरीदें। Draculaura के बाल लहराती है, घुंघराले नहीं है, तो घुंघराले बालों द्वारा बनाई गई विग खरीद नहीं है।
  • यदि आपके बाल भूरे या गोरे हैं लेकिन आपको रंगे काले रंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप अभी भी ड्रेकुलाऊ को देख सकते हैं।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों में रंगीन ताले डालें ड्रेकुउरा सुंदर लाल या गुलाबी धारकों के साथ उसके बाल लाल बाल पर प्रकाश डाला गया - ताले को बारी बारी से इतना है कि बाल काले और गुलाबी के समान भाग हैं
  • बाल बाल किस्में को अस्थायी या स्थायी डाई का उपयोग करें और ड्रैकुलाउरा देखो के करीब पहुंचें।
  • आप ड्रेकुला बालों की एक ही स्ट्रैटेज पाने के लिए क्ली पर गुलाबी या लाल बालों की किस्में भी खरीद सकते हैं।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक सीधे बैंग्स को काटें Draculaura एक प्यारा सीधे बैंग है कि आइब्रो पर गिरता है और हमेशा सामने लाता है, कभी नहीं पक्ष के लिए डाल दिया। यदि आपके पास पहले से कोई फ्रिंज नहीं है, तो एक नया केश विन्यास का चुनाव करें और अपने नाई को पूछें कि वह फ्रिंज की तरह कट जाए या यदि आप सक्षम हों, तो इसे घर पर करें।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कम पूंछ बनाओ ड्रेकुउरा के किरदार के खेलगत प्रकृति उसके सामान्य केश में बाहर आती है, जो आकर्षक पुच्छों की एक जोड़ी है। अपने सिर के केंद्र से दो हिस्सों में बालों को विभाजित करें और एक श्वेत में प्रत्येक भाग को इकट्ठा करें, उसे बाल बैंड के साथ फिक्स करना। रबड़ बैंड के चारों ओर बालों के दाएं कोटोोनो बनाने के लिए उन्हें अधिक मात्रात्मक दिखते हैं लहराती युक्तियों को बनाने के लिए एक कर्लिंग लोहे का उपयोग करें और ड्रेकुआरा की तरह आपके पगलों को खुशी से हिलाएं।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक पिशाच की तरह बनाओ, लेकिन एक मिठाई देखो के साथ। ड्रेकुउराला में एक नुकीली आकृति होती है, जिसमें पीली त्वचा, अंधेरे आंखें और गुलाबी गालों हैं। Draculaura एक पिशाच है और दर्पण में उसके प्रतिबिंब नहीं लग सकता है, क्योंकि उसके मेकअप हमेशा सही नहीं है, तो बहुत सावधानी नहीं हो! यहाँ उसे देखो बनाने के लिए कैसे है:
  • आपकी त्वचा को एक हल्के गुलाबी रंग छोड़ दें ड्रेकुउरा की त्वचा इस छाया का है। अपने पिशाच देखो की नकल करने के लिए चेहरे, गर्दन और कान पर एक हल्के गुलाबी लाल का प्रयोग करें।
  • अपनी आंखों को सुन्दरता से छल कर। ड्रेकुउला एक उज्ज्वल गुलाबी आंखों के छायाएं का उपयोग करता है, बहुत से काले आवरण और मस्करा के बहुत सारे। जब आंख मेकअप की बात आती है, तो द्रोही न करें, क्योंकि ड्रैकुलाऊरा को वास्तव में बाहर खड़ा होना चाहिए।
  • चमकीले गुलाबी लिपस्टिक का उपयोग करें बहुत ही बोल्ड मेजेन्टा रंग चुनें और होठों पर एक गुलाबी रंग का आकार बनाने की कोशिश करें जिससे कि उन्हें और भी अधिक खड़े हो जाएं।
  • गाल पर एक गुलाबी दिल खींचना ड्रेकुउरा एक राक्षस है, लेकिन उसके पास एक बहुत ही प्यारा व्यक्तित्व भी है, जो उसके गाल पर दिल से प्रतीक है। अपने गाल पर ड्रेकुला जैसे एक छोटे दिल को आकर्षित करने के लिए एक चमकीले गुलाबी लिपस्टिक या एक आंखों का उपयोग करें- आप एक अस्थायी दिल के आकार का टैटू भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    कुत्तों को मत भूलना वह एक पिशाच है, आखिर! अपने आप को एक दो नकली कुत्तों को प्राप्त करें और आप से मिलने वाले हर व्यक्ति समझ जाएंगे कि आपने खुद को ड्रैकुला के रूप में प्रच्छन्न किया था
  • भाग 2
    कपड़े और जूते पहनें जैसे ड्रैकुलाऊरा

    लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    वह काले और गुलाबी पहनता है ड्रेकुउरा में बहुत सारे गोथ शैली वाले कपड़े पहनते हैं, वह ड्रेकुला की बेटी है, सब के बाद, लेकिन साथ ही वह चमकीले गुलाबी रंगों के साथ काले रंग को पसंद करती है। उनके कपड़े हमेशा आश्चर्यचकित होते हैं और कभी भी भारी नहीं होते हैं, जो खेलकूद तत्वों से समृद्ध होता है।
    • वह काली चड्डी और लंबी बांह की शर्ट का विकल्प चुनती है, एक चमकदार गुलाबी ऊनी कोट या स्कर्ट के साथ।
    • लाल और गुलाबी के कुछ `बैंगनी और अन्य रंगों के साथ मिक्स करें, लेकिन इंद्रधनुष के नीले, पीले और अन्य रंगों से बचें।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2



    वह एक टूटू पहनता है ड्रैकुलाऊ टूटू उनकी पहचान का प्रतीक है और आराध्य है। अधिमानतः नीचे के फीता के साथ एक बड़ा टुकड़ा प्राप्त करें। काले या धारीदार मोज़ा के साथ पहनें
  • लुक की तरह ड्रैकुलाऊरा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक विंटेज गोथ शैली के लिए ऑप्ट ड्रैकुलाऊरा लगभग 1600 साल का है, इसलिए उसका स्वाद पोशाक में है, इसलिए बोलना, क्लासिक। वह फीता स्कर्ट, रफ़ेड शर्ट, उच्च गर्दन वाले स्वेटर और फिशनेट स्टॉकिंग्स जैसे आइटम प्यार करता है। बेशक, उनकी शैली हाई ऊँची एड़ी के जूते और मैजंटा के अलावा स्पार्कलिंग जूतों द्वारा आधुनिक बनाया गया है।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलावा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    वह उच्च फीता जूते पहनता है ड्रेकुला हमेशा घुटनों तक पहुंचने वाले फीता के साथ उच्च बूट पहनता है उनकी चमकदार गुलाबी हैं, लेकिन उन्हें दुकानों में ढूंढना मुश्किल हो सकता है। तो काली फीता के जूते पहनने का प्रयास करें या स्प्रे पेंट का कोई भी सामान खरीद लें और अपने जूते को गुलाबी स्पर्श दें
  • भाग 3
    मज़ा Draculaura सहायक उपकरण जोड़ें

    लुक की तरह ड्रैक्यूलाउरा चरण 11 का शीर्षक चित्र
    1
    एक काले और गुलाबी छाता प्राप्त करें Draculaura खुद को सूरज की रोशनी को उजागर नहीं कर सकता, इसलिए खुद को बचाने के लिए, वह हमेशा एक छतरी के साथ बाहर आती है फ्लॉन्सेस के साथ एक काले छाता प्राप्त करें और कुछ गुलाबी स्प्रे पेंट का उपयोग करें, इस रंग के कुछ पट्टियों को जोड़ें।
  • लुक की तरह ड्रैकुलाउरा चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    सुरुचिपूर्ण गहने पहनें Draculaura पेंडुलम झुमके और शैली शैली हार का एक बहुत प्यार करता है। मूल और रोचक टुकड़ों को खोजने के लिए पुरानी या दूसरी हाथ की दुकानों में खोजें!
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने विशिष्ट ट्रांससिल्वेनियाई उच्चारण का अभ्यास करें Draculaura स्कूल का सबसे विशेष उच्चारण है और यदि आप वास्तव में उसके चरित्र का अनुकरण करना चाहते हैं, तो आप उसकी तरह बात करने की कोशिश करनी चाहिए। अपने उच्चारण और बोलने के तरीके को बेहतर ढंग से समझने के लिए उसे ऑनलाइन वीडियो देखें। स्कूल में कोशिश करने से पहले घर पर अभ्यास करें।
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    मुस्कुराओ और दोस्ताना रहें Draculaura अपनी शानदार, मिठाई और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है वह मुस्कुराता है और अपने दोस्तों के लिए हमेशा दयालु होता है
  • लुक की तरह ड्रैक्युलाउरा चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अच्छा बैट प्राप्त करें, (शायद नकली!)। ड्रैकुलाऊरा का सबसे मजेदार गौण संभवत: उनके बल्ले, कांटे फैबिलस है। वह इसे गुलाबी रंग में पहनना पसंद करती है, एक बड़ा धनुष और अच्छे कपड़े के साथ उसके फर के काले रंग के विपरीत।
  • टिप्स

    • अतिरिक्त अंक यदि आप ड्रेकुलाऊ की तरह बनना चाहते हैं और आप शाकाहारी हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com