भौतिक शिक्षा के दौरान आदेश और बेला में कैसे रहें

क्या आप भौतिक शिक्षा के समय भी शानदार दिखना चाहते हैं? यह लेख आपको कई सुझाव देगा एक बार जब आप इसे पढ़ना समाप्त कर लें, तो आपको पता चलेगा कि क्या सही होगा और अपने बारे में अच्छा लगेगा।

कदम

जिम वर्ग चरण 1 के दौरान सर्वश्रेष्ठ देखें
1
अपने बालों के बारे में सोचो जिमनास्टिक्स करते समय बहुत अच्छे दिखने के लिए, उन्हें क्रम में होना चाहिए। एक उच्च या निम्न चोटी की कोशिश करो, लेकिन आप उन्हें बुनाई भी कर सकते हैं। यदि आप पूंछ करते हैं, तो कपड़ों के साथ संयुक्त बैंड बनाएं। क्या आप चोटी पसंद करते हैं? तब हर बार जब आप जिम में जाते हैं तब उसे बदल दें: हेरिंगबोन, फ्रेंच और इसी तरह। तथ्य यह है कि आप शारीरिक गतिविधि के लिए जाते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके बाल जगह से बाहर होनी चाहिए। बस से बचें उन्हें ढीला पाने के लिए: यदि आप गंदगी और नहीं उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम हो जाएगा, और फिर केशविन्यास कि अपने चेहरे और आप और अधिक पुष्ट दिखा और आराम की ओर बढ़ाने की तरह लड़कों।
  • जिम वर्ग चरण 2 के दौरान सर्वश्रेष्ठ देखें
    2
    चाल पर विचार करें इस मामले में, आपके पास बहुत पसंद नहीं है जबकि शारीरिक शिक्षा कर रहे हैं, आप बहुत अधिक पसीना करेंगे, और फिर यह पिघल जाएगा और आपके चेहरे से दूर प्रवाह करेंगे जब आप व्यायाम, आप मेकअप, अधिकतम तुम बहुत हल्के से एक में मेकअप पहन सकते हैं से बचने के लिए चाहता हूँ। एक वैकल्पिक जिम जाने से पहले struccarti और ​​सभी यह पुन: लागू करने काम पूरा हो जाने की जरूरत के उत्पादों के साथ एक क्लच बैग ले रहा है।
  • जिम वर्ग के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देखें
    3
    सही कपड़े पहनो यदि आप जिम में भी शानदार होना चाहते हैं, तो छोटे शॉर्ट्स लगाने का प्रयास करें सबसे अच्छा वे हैं जो कमर पर एक नायलॉन बैंड के साथ कसते हैं। फिर, एक टी शर्ट चुनें उदाहरण के लिए, आप ज़ेबरा से शॉर्ट्स प्रिंट नींबू हरा टी शर्ट या एक गुलाबी शर्ट के साथ शॉर्ट्स की एक जोड़ी को जोड़ सकते हैं। शारीरिक शिक्षा करने के दौरान आप एक पैमाना बन सकते हैं
  • जिम क्लास के चरण 4 के दौरान सर्वश्रेष्ठ देखें
    4
    जूते चुनें बेशक उन्हें खेल खेलने के लिए उपयुक्त होना चाहिए, लेकिन आप अभी भी एक सुंदर और स्त्री की जोड़ी खरीद सकते हैं। एक अच्छा स्पोर्ट्स जूता आपको अच्छी तरह से चलाने और बिना किसी समस्या वाली खेल जैसे वॉलीबॉल या बास्केटबाल के अभ्यास की अनुमति देगा। अपने पसंदीदा रंग चुनें स्कूल वर्ष शुरू होने से पहले इसे खरीदें, इसलिए आप पुराने लोगों को बदल देंगे
  • जिम क्लास के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 5



    5
    अपने आप को सुनिश्चित करें जितना आप शारीरिक शिक्षा से नफरत करते हैं और पृथ्वी के चेहरे पर कम से कम एथलेटिक व्यक्ति होने के नाते, आपको शिकायत नहीं करना पड़ता है। अपने आशावादी पक्ष को दिखाएं, दूसरों को प्रोत्साहित करें और मज़ा लें! आखिरकार, आपको जिम में घंटे बिताए नहीं। यदि आप ठोकर खाकर गिर जाते हैं या गलती करते हैं, हंसते हैं, तो आप शर्मिंदगी को कम कर देंगे और हर किसी को मार देंगे।
  • जिम कक्षा के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    घर पर कुछ शोध या अभ्यास करें यदि आप कक्षा में खेल करने के बारे में चिंतित हैं, सूचित और तैयार हो जाएं, तो आपको पता चल जाएगा कि कैसे कार्य करना है
  • जिम क्लास के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    सबक खत्म हो जाने के बाद आपको जो भी चीज चाहिए, उसे तैयार करें। एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला, सुगंधित पानी या इत्र ले आओ, लेकिन इसे लागू करने से पहले ताजा। आप अतिरिक्त कपड़े भी उपलब्ध कर सकते हैं। एक जिम बैग में सब कुछ सेट करें सबक के अंत में, अन्य लड़कियों को बधाई दीजिए, अपने खेल कौशल को बल देते हुए। आप सुंदर और अच्छा लगेगा, जहां तक ​​आप नहीं जानते हैं या विशेष रूप से आपके सहपाठियों की सराहना नहीं करते हैं। इस तरह, वे आपके खाते के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। नए मित्रों को बनाने के लिए शारीरिक शिक्षा का समय आदर्श है।
  • टिप्स

    • सामान और गहने मत डालें अगर आपको जिमनास्टिक्स करना है, क्योंकि वे क्षतिग्रस्त हो सकते हैं या टूट सकते हैं।
    • हमेशा अवशोषित होने की कोशिश करें: माहवारी आपको आश्चर्यचकित कर सकती है
    • हमेशा मुस्कुराओ
    • बैग में वातावरण के लिए एक स्प्रे ताज़ा रखो, आप लॉकर रूम है, जो अक्सर एक बुरा गंध (बस याद है कि कुछ स्कूलों, ना करे स्प्रे, इत्र और रोगन क्योंकि वहाँ एलर्जी छात्र हैं) है में यह स्प्रे कर सकते हैं।
    • यदि बाल नमी के कारण कर्ल चाहिए, थाली के साथ यह सेट वर्ग में लौटने से पहले, लेकिन बहुत ज्यादा समय नहीं खोना! याद रखें कि आप स्कूल में हैं, आपको किसी पार्टी में जाने की ज़रूरत नहीं है।

    चेतावनी

    • स्कूल ड्रेस कोड का सम्मान करना सुनिश्चित करें विनियमन द्वारा निषिद्ध कपड़ों का चयन न करें, अन्यथा आप अपने आप को संकट में ले जाने का जोखिम उठाते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शर्ट
    • डिओडोरेंट
    • गुणवत्ता और प्यारा जूते
    • जिम के लिए डफल बैग
    • चाल के लिए क्लच बैग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com