खेल बजाने में स्वाभाविक रूप से सुंदर कैसे दिखें

हर लड़की ने अपने जीवन के किसी बिंदु पर एक खेल का अभ्यास किया है। चाहे वह टेनिस, वॉलीबॉल या सॉकर हो, हम सभी को एक ही समस्या है: उपस्थिति ऐसा कहा जाता है कि किसी को मेक-अप के साथ खेल का अभ्यास नहीं करना चाहिए। और क्यों नहीं? यह एक नि: शुल्क दुनिया है, अधिक या कम इसलिए, यहां कुछ सुझाव हैं जिनका पालन करना है।

कदम

1
आधे घंटे की कसरत की तैयारी करने में ज्यादा वक्त खर्च न करें। आप देर से पहुंचने के लिए समाप्त हो जाएगा और कैसे रखने के लिए एक विचार नहीं है
  • 2
    दूसरों को दिखाएं कि आप स्वयं की देखभाल करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि एड़ी बारह और मेक-अप की कई परतें पहने हुए हैं, लेकिन बस एक अच्छी तरह से तैयार दिखने वाले हैं
  • 3
    क्या आप एक विम्पा खेल रहे हैं? चिंता मत करो, हम सभी कुछ बिंदु पर शुरू करते हैं। अगर आप खेलना शुरू नहीं करते तो आप कैसे सुधार कर सकते हैं?
  • विधि 1

    पहनने के लिए आइटम
    1
    आरामदायक कपड़े पहनो स्वीटपैंट्स और स्पोर्ट्स शर्ट नाइक या एडिडास के पास सबसे अच्छा स्वेटर है, पसीना को अवशोषित करना और गर्म या ठंडा रखना है, जो आपके द्वारा खेल के आधार पर होता है। यदि आप किसी टीम में खेलते हैं, तो टीम शर्ट पहनें या एक ऐसा रंग जिसमें ये प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • 2
    कोई ऊँची एड़ी के जूते नहीं गंभीरता से। वे बिल्कुल खेल के लिए अच्छा नहीं हैं स्नीकर्स, टेनिस जूते, एस्ट्रो जूते पहनें (उन्हें आपको फिसलने से बचाने के लिए अच्छी पकड़ है) या सॉकर जूते पहनें (लेकिन सिर्फ अगर आप बाहर खेलेंगे)।
  • 3
    जूतों की तारों को ढंकना बेशक, नवीनतम फैशन से पता चलता है कि आप अपने जूते के साथ चारों ओर घूमते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप खेल कब खेल रहे हैं आप अपने पसंदीदा बैंड को अपने सिर पर एक पट्टी के साथ और एक कास्ट में एक पैर के साथ नहीं देखना चाहते हैं, है ना?
  • विधि 2

    मेकअप & सामान
    1
    सनस्क्रीन लागू करें सबसे खराब बात यह हो सकती है कि जब आप खेल खेल रहे हों तब खुद को जला दें। यह बहुत ज्यादा दर्द होता है और यह चलना असंभव बना देगा। यहां तक ​​कि अगर यह गर्म नहीं है, तो आपकी त्वचा पर थोड़ा सनस्क्रीन या मॉइस्चराइज़र डाल दें। इसे अपने चेहरे पर परिपत्र गति के साथ फैलाएं
  • 2



    सुबह की कसरत? छिपाने की एक टिप का उपयोग करें और अगर आपके पास यह नहीं है, तो इसे घर पर तैयार करें एक जार या न्यूरूरिज़र की खाली ट्यूब ले लो, अपने छिपानेवाला अंदर डाल करने के लिए कुछ सफेद न्यूरॉइराइज़र लें और इसे ट्यूब या जार में रखें। एक उदार राशि रखो, इसे बर्बाद करने के लिए मत डरो! यह छिपाना भी एक न्यूरॉइज़र होगा! कुछ नींव ले लो और इसे ट्यूब या जार में मिलाएं। अपनी आवश्यकताओं के अनुसार दो मात्रा का आकलन करें यदि आप ताजा और चमकदार दिखना चाहते हैं, तो नींव से अधिक क्रीम जोड़ें। आंखों के नीचे और उस चेहरे के हिस्सों पर छिपाने वाले को लागू करें जो आपको लगता है कि उन्हें इसकी आवश्यकता है।
  • 3
    काजल की एक चुटकी लागू करें एक काले या भूरे रंग का मस्करा का प्रयोग करें, क्योंकि ये दो प्राकृतिक रंग हैं चिपकने से आंखों को रोकने के लिए मस्कारा को ज़िग-ज़ैग गति में लागू करें इसे लागू करने से पहले, यह जांचें कि क्या यह एक जलरोधक काजल है। आप केवल एक बार इस तरह की गलती करते हैं
  • 4
    अपने होठों पर होंठ मलम लागू करें, क्योंकि जब आप बाहर निकलते हैं, तो बारिश, हवा या कर्कश सूरज पर उन पर कोई दया नहीं होती। एक अच्छा ब्रांड का उपयोग करें, जो लंबे समय तक रहता है अपनी आँखों के लिए थोड़ा सा होंठ मलम लागू करें, अपनी आँखें चमकदार लगाना
  • 5
    पेंसिल, केवल अगर यह कड़ाई से आवश्यक है पेंसिल का प्रयोग केवल तभी करें जब आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता होती है, क्योंकि यह चाल पसीने से आसानी से धुंधला हो जाती है और आपकी आंखों में मिल सकती है। खेल के लिए बहुत कुछ पेंसिल उपयुक्त हैं
  • 6
    कोई बालियां नहीं! खेल खेलते समय उन्हें कभी भी पहनना नहीं, वे पकड़े जाते हैं और अपनी कानोब्ब को फाड़ देते हैं ... और यह एक सुखद अनुभव नहीं है।
  • 7
    कंगन, घड़ियां, कलाई बैंड यदि आप एक पेशेवर की तरह दिखना चाहते हैं, तो आप इन सामानों में से केवल एक ही पहना सकते हैं जो एक शक्तिशाली बैंड या एक स्पोर्ट्स वॉच है, जैसे ब्रावो, सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों में से एक खेल घड़ियों ऊनी कंगन ठीक हैं, लेकिन वे आसानी से बंद कर सकते हैं - जब आप खेल खेलते हैं, तो आप उन्हें खो सकते हैं या उन्हें तोड़ सकते हैं, तो अनमोल गहने नहीं पहनें।
  • 8
    अंगूठियां अन्य खिलाड़ियों के कपड़ों में पकड़ी जा सकती हैं, इसलिए जब आप खेल खेलेंगे तब उन्हें ले जाना सबसे अच्छा होगा।
  • विधि 3

    कंघी
    1
    एक अच्छा चोटी बनाओ, फिर बाल बैंड के चारों ओर एक कपड़ों की कसौटी पर जकड़ें। इस तरह, पूंछ गर्दन से दूर रहती है और लगता है मात्रा है। अब दो कपड़ों को खसरा लें और बालों को गिरने वाले बाल ठीक करें। यहाँ यह है!
  • 2
    ब्रैड्स आपके खेल को खेलने के दौरान अपने बाल को साफ रखने का एक सरल और प्रभावी तरीका है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com