जिम में एक घंटी का प्रकटन कैसे किया जाए

यदि आप लंबे समय तक जिम में नहीं हैं, तो आपको नए प्रशिक्षण कार्ड के सामने खुद को ढूंढना कठिन हो सकता है। न केवल आप तनावपूर्ण हैं क्योंकि आप नहीं जानते हैं कि क्या आप उन लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे, जिन्हें आपने लगाया है, आप भी उपस्थिति के बारे में चिंता करते हैं, जैसा कि आप उपकरण और विभिन्न वजन के बीच हथकने की कोशिश करते हैं। उल्लेख नहीं करने के लिए "पशुवर्ग" जिम के लिए: आप अपने चारों ओर शुष्क भौतिकी नहीं देख सकते। तनाव मत करो, आप इस क्षण का सामना करने के लिए एकमात्र नहीं हैं, हम सभी पंजीकरण के ठीक बाद ही पास हुए हैं। कुछ छोटी सलाह के साथ, जब भी आप प्रशिक्षण लेते हैं, तब भी यह दिखने योग्य और कामुक नहीं होना कठिन है

कदम

विधि 1

खेल करते समय एक बेल आस्पेटो आओ
1
आराम से पोशाक जब आपको कपड़े चुनना पड़ता है, तो आप ट्रेन में पहनेंगे, याद रखें कि आराम करने पर विचार करने वाला पहला पहलू है। कपड़ों का चयन करना जो आपको स्थानांतरित करने, मोड़, पसीना और लिफ्ट भार देने की अनुमति देता है हमेशा बेहतर होता है - जब आप प्रशिक्षण में आराम कर रहे हैं, तो आप बेहतर भी देखेंगे बिना किसी परेशानी और बहुत ही लोचदार कपड़े, जैसे डेनिम, विनाइल, पॉलिएस्टर और इतने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, सामग्री के लिए चुनते हैं जो आपको सांस लेने की अनुमति देते हैं, जैसे कपास, बांस और कृत्रिम फाइबर जैसे विशेष रूप से शारीरिक गतिविधि के लिए डिज़ाइन किया गया है। वे आपको शांत रखते हैं और आपको आराम और महसूस करते हैं जब आप ले जाते हैं और पसीना करते हैं
  • सांस कपड़े प्रशिक्षण के लिए विशेष रूप से अच्छा विकल्प हैं। ये तंतुओं (आमतौर पर कृत्रिम) कपड़े के बाहर पसीने को स्थानांतरित करते हैं, जहां यह कपड़ा और त्वचा के बीच फँसने के बजाय इसे लुप्त हो सकता है।
  • संदेह में, प्याज कपड़े विभिन्न प्रकार के सांस कपड़ों पहनें और जब आप गर्म और पसीना शुरू करते हैं तो बाहरी परतें हटा दें
  • 2
    अपने प्राकृतिक आकृति को बढ़ाएं जब आप जिम में होते हैं, तो आपके पास सामान्य से थोड़ा अधिक स्वतंत्रता है, इसलिए आप अधिक तंग कपड़े चुन सकते हैं जो त्वचा के अधिक इंच प्रकट करते हैं। उन्हें प्राप्त करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्वाभाविक रूप से सुडौल महिला हैं, तो अपने आकार की एक स्पोर्ट्स ब्रा और घटते हुए गले लगाने वाले योग पैंट की एक जोड़ी आपके सबसे सुंदर लक्षणों को बढ़ा सकते हैं। दूसरी तरफ, यदि आप प्रकृति से पतले हैं, तो आप अपनी टोन को अपनी टोन पर जोर देने के लिए नग्न छोड़ सकते हैं। संक्षेप में, आदर्श संगठन आपके शरीर के प्रकार पर आधारित है, दूसरी तरफ हम सभी अलग हैं!
  • निस्संदेह, एक रंग में ड्रेसिंग शरीर में वृद्धि नहीं करता है - वास्तव में, यह वास्तव में किसी को भी एक गड़बड़ी उपस्थिति दे सकता है, जैसे कि आप पजामा पहन रहे थे। यह निश्चित रूप से एक तटस्थ रंग (काले, ग्रे, आदि) और एक उज्जवल एक के साथ एक परिधान पहनने की सलाह दी जाती है। यह एक अच्छा विपरीत बनाता है, काया को उजागर करता है।
  • 3
    पसीने को अवशोषित करने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें ऐसे लोग हैं जो बहुत अधिक पसीना करते हैं, इसलिए ऑब्जेक्ट्स जो आपको समस्या को नियंत्रित करने की अनुमति देते हैं, वे आरामदायक होंगे। हेयर बैंड, कलाई बैंड, पायल, बैंडना और अन्य सहायक उपकरण आपको पसीने का प्रबंधन करने में मदद कर सकते हैं, जब आप बाहर काम करते हैं तो आपको एक साफ दिखने की अनुमति मिलती है।
  • अपनी उपयोगिता को बढ़ाने के लिए, आप पसीना को कम करने और खराब गंध नहीं छोड़ने के लिए एक एंटीप्रेसिटर डिओडोरेंट भी लागू कर सकते हैं।
  • 4
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें जिम में एक अच्छी छाप बनाने के लिए, आपको फ़ैशन वाले कपड़े पहनना ही नहीं पड़ता है: जिस तरह से आप अपने आप को रख देते हैं, गंध और मुंह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं उदाहरण के लिए, चूंकि चलती और पसीना करते समय सभी स्वच्छता समस्याओं को विशेष रूप से स्पष्ट किया जाता है, इसलिए यह अपने स्वयं के लिए इस का ख्याल रखना और आपके आस-पास के लोगों का सम्मान करना जरूरी है। यहां कुछ बुनियादी व्यक्तिगत स्वच्छता युक्तियां दी गई हैं, ताकि आप जिम में शानदार लग सकें और शानदार लग सकें:
  • हर दिन अपना चेहरा धो लें, जबकि आप दैनिक या हर दूसरे दिन शैंपू कर सकते हैं।
  • जैसे ही आप जिम से वापस आ जाओ, जैसे ही एक शावर लें।
  • उपयुक्त पट्टियाँ और पैचेस के साथ कवर कट, खरोंच या परेशानियां
  • व्यायाम समाप्त होने के बाद निस्संक्रामक पोंछे का उपयोग करते हुए अतिरिक्त पसीना को हटा दें।
  • 5
    खींचने के लाभों का लाभ उठाएं कई लोगों के लिए, व्यायाम करने से पहले और / या उसके बाद खींचना कष्टप्रद है। हालांकि, यदि आपका लक्ष्य कामुक दिखना है, तो इस महान अवसर को याद मत करो! वास्तव में, खींचने से आप को मोड़, मोड़ और घुमा सकते हैं, पदों को ले जा सकते हैं जो शरीर को बढ़ाते हैं। शर्मिन्दा न हों: गर्म होने पर अच्छा न देखना कोई कारण नहीं है।
  • यदि आप जिम में योग करते हैं, तो आप साइन अप कर सकते हैं लचीलापन इस अनुशासन द्वारा गारंटीकृत लाभों में से एक है, वास्तव में आप शरीर को लंबा और लंबा कर देंगे। आसन प्राकृतिक रूप से शरीर को बढ़ाते हैं इसके अलावा, योग करने के लिए तंग-उचित कपड़े पहनना काफी सामान्य है
  • 6
    प्राप्त लक्ष्यों को निर्धारित करें चलो यह चेहरा: कठिन आंदोलनों प्रदर्शन करने के लिए प्रयास करते हुए लगभग कोई कामुक नहीं है जब आप फ्लैट बेंच पर व्यायाम की एक श्रृंखला समाप्त करने या एक आधा मैराथन के अंतिम किलोमीटर चलाने की कोशिश करते हैं, शायद पसीना, पसीना और अप्रिय ध्वनि का उत्सर्जन करते हैं एक शानदार प्रदर्शन करने के लिए, ऐसे लक्ष्यों का चयन करें जो निश्चित रूप से नतीजे पाने के लिए बहुत अधिक प्रयास करने में आपकी मदद नहीं करेंगे। पुनरावृत्तियों की एक श्रृंखला को पूरा करके आप समझते हैं कि आप तनावपूर्ण हैं लेकिन यह सब कुछ नियंत्रण में है, आपको एक अच्छी छाप बनाने की अनुमति मिलती है, अंतिम पंक्ति पर पहुंचने के लिए क्रॉल करता है या अंतिम पुनरावृत्ति नहीं।
  • लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आपको उच्च तीव्रता के अभ्यास से दूर रहना होगा। यदि आप एक शानदार उपस्थिति चाहते हैं, तो आपको विशेष रूप से आसान अभ्यासों की पसंद के बीच एक अच्छा संतुलन मिलना होगा, जिससे आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आप भी संघर्ष नहीं कर रहे हैं, और उन निर्विवाद रूप से जटिल हैं।
  • 7
    शरीर के कुछ हिस्सों को बढ़ाने वाले व्यायाम को समझने की कोशिश करें। क्या आप विशेष रूप से अपनी विशेषताओं में से एक पर गर्व करते हैं और इसे बहुत सेक्सी लगते हैं? उस स्थिति में, इसे डिस्प्ले पर रखें। बाद में आपको उन कुछ क्षेत्रों को मिलेगा जो आम तौर पर प्रकाश डाले जाते हैं, उनसे संबंधित अभ्यासों के साथ उन्हें दिखाया जाता है:
  • हथियार: डंबल के साथ कर्ल, ट्रिपेस एक्सटेंशन, उलटे लोहे का दंड के साथ कर्ल
  • बैट्स: स्क्वेट्स, डेडलीफ्ट्स
  • पैर: स्क्वेट्स, लंगेस, रनिंग, पैडलिंग
  • छाती: फ्लैट बेंच, फ्लैट बेंच पर चढ़ते हैं, डेंचबेल्स और फ्रांसीसी प्रेस के साथ झुका हुआ बेंच प्रेस में अस्वीकृत बेंच पर।
  • पेट: पेट, बैठ-अप
  • वापस: बार के लिए कर्षण, बरसाती के साथ रोवर
  • 8
    सही स्थिति मानने का प्रयास करें। चाहे आप प्रकृति के लिए कितना आकर्षक हो, आप धुरी की तरह दिखेंगे, यदि आप अभ्यास के लिए जो पद लेते हैं वह गलत है। सबसे ऊपर, गलत तरीके से अव्यवस्थित करना खतरनाक हो सकता है, और संभवत: चोटों का कारण बन सकता है जो आपको लंबे समय तक रोकना पड़ेगा। इस से बचने के लिए, एक पूर्ण स्थिति और मुद्रा के साथ प्रत्येक अभ्यास को पूरा करने के लिए सुनिश्चित करें यदि आपको नहीं पता कि किसी एक को सुरक्षित रूप से कैसे करना है, तो एक प्रशिक्षक से संपर्क करें। चूंकि आप जिम में असंख्य प्रकार के व्यायाम कर सकते हैं, इसलिए लेख के भीतर गहराई में इस विषय से निपटना असंभव है, लेकिन यहां अच्छे आसन के लिए कुछ बुनियादी सुझाव दिए गए हैं। बेशक, याद रखें कि यह सूची पूरी नहीं है:
  • भार उठाने पर, केवल औजारों का उपयोग करें जो आप चिकनी और आरामदायक तरीके से उठाने और कम करने में सक्षम हैं।
  • जब आप खड़े होते हैं तो खड़े ऊर्ध्वाधर स्थिति रखें, आप बैठते हैं और आगे बढ़ते हैं, लेकिन अपने घुटनों का पूरी तरह विस्तार नहीं करते हैं
  • जल्दी में मत हो और शरीर से बहुत ज्यादा उम्मीद न करें।
  • अपनी गर्दन या कंधे को कड़ा या मोड़ो मत करो, खासकर जब आप इन मांसपेशियों का प्रयोग करते हैं
  • 9
    आराम करने के लिए एक कार न लें यह कष्टप्रद रवैया काफी आम है, और इसे भूलना आसान है। हालांकि, यह रिलीज होने के लिए उपकरण की प्रतीक्षा करते समय सदस्यों को परेशान कर सकता है कार्डियो या शक्ति प्रशिक्षण के लिए एक मशीन पर झुकाव बाकी अक्सर पर सिकोड़ी नहीं है, विशेष रूप से "जिम चूहों" से - वास्तव में, उनके प्रशिक्षण के साथ जारी रखने से लोगों को रोकता है जब तक कि वे आपको सीधे पूछना आप को स्थानांतरित करने के लिए यह धारणा है कि आप एकदम शुरुआत में या एक स्वार्थी हो दे सकते हैं, इसलिए यदि आप कर सकते हैं, यह से बचने के लिए, और सावधान रहने की याद है।
  • इसके बजाय, यदि आप चाहें, तो खड़े होकर चलने और चलने के बीच सेटों में से एक ब्रेक लें। यदि आप एक निश्चित मशीन के साथ कसरत करने का इरादा रखते हैं, तो बैग या किसी अन्य व्यक्तिगत आइटम को इसके बगल में छोड़ दें: इस तरह, इसे स्पष्ट करें कि यह "व्यस्त" है, बिना किसी दूसरे को इसे एक त्वरित सेट के इस्तेमाल से रोकने के लिए
  • विधि 2

    यदि आप एक औरत हैं तो बेल आस्पेट्टो लें
    1
    खेल ब्रा का उपयोग करें यह महिलाओं के लिए पहला मौलिक नियम है जो जिम में दाखिला लेने की योजना बना रहे हैं। एक आरामदायक खेल ब्रा और अपने आकार में निवेश करें यह सिर पर्याप्त रूप से छाती का समर्थन करता है और अवांछित छलांग रोकता है। वास्तव में, यह जॉगिंग, रनिंग, रस्सी कूदने और इतने पर जैसे गतिविधियों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है। किसी भी मामले में, ब्रा वास्तव में आपको लाभ देने में सक्षम होने के लिए आपके सही आकार का होना चाहिए। एक बहुत तंग या चौड़ा असुविधाजनक होगा और शरीर को बढ़ाने में नहीं होगा।
    • खेल ब्रा के लाभ सौंदर्यशास्त्र तक ही सीमित नहीं हैं इनमें से कुछ वस्त्र अधिक से अधिक आराम दे सकते हैं, जबकि आप आगे बढ़ते हैं और पसीना आपके शरीर को छड़ी नहीं देते हैं, आपको शांत रखते हुए कुछ आधुनिक ब्रा में उनके सामानों को स्टोर करने के लिए जेब भी होते हैं।
  • 2
    चौड़े या तंग खेल शर्ट पहनें एक महिला के पास बहुत सारे विकल्प हैं, जब उसे जिम जाने के लिए कपड़े खरीदना पड़ता है आम तौर पर, दोनों व्यापक स्वेटर (जैसे टी-शर्ट) और तंग-फिटिंग टॉप बिल्कुल उपयुक्त होते हैं। अपने लक्ष्य को अच्छे लग रहे करने के लिए मुख्य रूप से है, तो आप और सही ढंग से मिलान रंग (एक शीर्ष के साथ एक खुली शर्ट या sweatshirt के संयोजन उदाहरण के लिए) परतों में पोशाक के लिए चाहते हैं, लेकिन याद रखें कि यह अनिवार्य नहीं है हो सकता है।
  • अगर इन कपड़ों को जिम के ड्रेस कोड से निषिद्ध नहीं किया जाता है, तो आप अमेरिकी लोगों की तरह सेक्सियर टॉप भी सोच सकते हैं। कपड़ों का चयन करें जो आपको सांस लेने की अनुमति देगा और जो आराम से हैं हालांकि, यह उचित ढंग से प्रशिक्षित करने के लिए सेक्सी कपड़ों के लिए आवश्यक नहीं है।
  • 3
    शॉर्ट्स या स्पोर्ट्स पैंट पहनें महिलाओं के पास इस मामले में बहुत अधिक विकल्प हैं, वास्तव में वे पसीने वाले (चौड़े या तंग), योग, लेगिंग, शॉर्ट्स और इतने पर चुन सकते हैं। वे सभी मान्य समाधान हैं, इसलिए उन लोगों का चयन करें जो आपके लिए अधिक आरामदायक हैं। सामान्य तौर पर, शॉर्ट्स कूलर होते हैं, इसलिए वे कार्डियो की गतिविधियों के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं, जिससे आपको अधिक पसीना आती है।
  • यदि आप शर्मनाक पसीना के दाग के बारे में चिंतित हैं जो आपके पतलून पर बना सकते हैं, तो उन्हें काले रंग में, काले या गहरे नीले रंग की तरह चुनें। इस तरह, आपको कोई स्पष्टता नहीं दिखाई जाएगी।



  • 4
    पारदर्शी कपड़े न पहनें। यदि आपका मुख्य लक्ष्य अच्छा दिखना है, तो यह भूलना आसान है कि पसीना आना वास्तव में अच्छा है, क्योंकि इसका मतलब है कि आप कड़ी मेहनत करते हैं। हालांकि, अत्यधिक पसीने से कुछ कपड़ों (विशेष रूप से सफेद वाले) अर्ध-पारदर्शी हो सकते हैं। यह एक शर्मनाक जोखिम पैदा कर सकता है, इसलिए इस सामना करने के लिये में गहरे रंगों या मोटा ऊतक के लिए चुनते करने की कोशिश, खासकर यदि आप जानते हैं कि आप ज्यादा suderai।
  • यदि आप जिम जाने के लिए सफेद कपड़े पहनना चाहते हैं, तो स्पष्ट कारणों के लिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आप ब्रा पहनें
  • 5
    मेकअप पहनना मत आम तौर पर, जिम में जाने के लिए आपको मेकअप से बचना चाहिए। भारी, विशेष रूप से, कुछ भी व्यावहारिक हो सकता है, जबकि आप प्रशिक्षण ले रहे हैं, खासकर यदि आप पसीना शुरू करते हैं जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, पसीना यह लीक कर सकता है, आपको गंदे और गन्दा दिखने देता है। आम तौर पर आप व्यायाम करने के लिए जिम में जाते हैं (मेक-अप में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए नहीं), आम तौर पर मेकअप का कोई लाभ नहीं होता है
  • मानो या न मानो, जिम में जाने से पहले अपने मेकअप के ऊपर डालने से आपकी दीर्घकालिक उपस्थिति खराब हो सकती है मेकअप के उत्पादों को ढंक लेते हैं त्वचा pores जब आप पसीना, जिससे pimples की उपस्थिति, अश्वेतों, बुलबुले और अन्य खामियों, जो बहुत समय `की आवश्यकता होती है दूर जाना होगा इंगित करता है।
  • 6
    अपने बाल ढीले मत छोड़ो यदि आप उन्हें लंबे समय तक कर रहे हैं, शारीरिक गतिविधि कर रही है जबकि उन्हें छोड़कर एक समस्या हो सकती है। चलने या खेल खेलते समय ढीले बाल आपके चेहरे को कवर कर सकते हैं, आपको अच्छी तरह से देखने से रोका जा सकता है इसके अलावा, वे आपको परेशान करेंगे, इस तथ्य का जिक्र नहीं करेंगे कि वे आपको गड़बड़ और ख़राब दिखेंगे। हालांकि दुर्लभ, वे निश्चित प्रकार के उपकरणों में भी पकड़े जा सकते हैं, जैसे भारोत्तोलन मशीन, ताकि वे तुम्हें चोट पहुंचाएंगे। इन समस्याओं से बचने के लिए और उन्हें जगह में रखें, एक कार्यात्मक और स्वच्छ केश विन्यास चुनें, जैसे कि एक चोटी या रोटी
  • यदि आप किसी फसल के साथ समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, तो एक और विकल्प है कि आपके चेहरे से उन्हें हटाने के लिए हेड बैंड, बैंड और बैंड जैसे सामान का उपयोग करना है यह आपको जिम में अधिक रचनात्मक शैली बनाने का अवसर भी देता है।
  • 7
    गहने नहीं लाओ बस ढीली बाल की तरह, सामान कभी कभी आपको जिम में समस्याएं पैदा कर सकता है जबकि छोटे झुमके और छल्ले और असतत आम तौर पर कारण नहीं कठिनाइयों, घेरा बालियों, कंगन, हार और पायल, खतरनाक हो सकता है खासकर यदि आप को रोकने या पर्याप्त रूप से एक कार में फिट करने के लिए अपने आप को प्रशिक्षित है। सिद्धांत रूप में, सबसे अच्छा समाधान है, उन्हें घर पर छोड़ने के लिए है, तो न केवल चिंता करने की ज़रूरत नहीं है आप भी एक व्यक्ति है कि प्रशिक्षण के लिए अपने रंग-रूप के बारे में चिंतित की तरह लग रही बच सकते हैं।
  • जिम में आभूषण लाने से बचने का एक अन्य कारण क्या है? वे उन्हें चोरी कर सकते थे यदि आप उन्हें सार्वजनिक लॉकर रूम के लॉकर रूम में छोड़ देते हैं, तो संभव है कि उन्हें किसी के द्वारा लिया जाएगा, भले ही आप इसे अच्छी तरह से बंद कर दें। रिसेप्शन में उन्हें छोड़ना निश्चित रूप से एक बुद्धिमानी पसंद है, लेकिन यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि सामान खोए या चोरी नहीं किए जाते हैं उन्हें घर ले जाना है।
  • 8
    एक कार्यात्मक बैग तैयार करें अनावश्यक चीजों से बहने वाला एक बैग जिम में पैर पर एक असली गेंद हो सकता है। न केवल आपको जो भी जरूरत है उसे ढूंढने में आपको परेशानी होगी, आपको कुछ खोने या गंदे होने की चिंता भी होगी। यदि आप जिम बैग की जरूरत है, तो एक छोटे और उपयोगी एक का उपयोग करने की कोशिश करें हालांकि, वे आमतौर पर सामान्य बैग की तुलना में अधिक स्थान प्रदान करते हैं और भले ही वे गंदा हो या लथपथ कपड़े लेते हों
  • विधि 3

    अगर आप एक आदमी हैं तो बेल आस्पेट्टो लें
    1
    एक आरामदायक शर्ट पहनें जिससे त्वचा को सांस ले सकें। जब वे शॉपिंग करते हैं, तो पुरुषों की एक ही किस्म की महिला (या लगभग) टी-शर्ट का संबंध है (जाहिर है, हालांकि, वे अमेरिकी शीर्ष नहीं पहनते हैं और इतने पर)। जिम में अच्छा देखने के लिए, कार्यात्मक, आरामदायक और सांस टी-शर्ट चुनिए। कई लोग उन कपास पहनते हैं, जो बहुत आम है, हालांकि, हमेशा की तरह, विरोधी पसीना कपड़े एक निश्चित रूप से बेहतर समाधान होते हैं, और फिर भी आप एक ट्रेंडी दिखने की अनुमति देते हैं।
    • यदि आप अपनी बाहों को दिखाना चाहते हैं, तो आप एक टैंक टॉप या बिना आस्तीन की शर्ट पहन सकते हैं। कपड़ों के इन मदों में कभी-कभी पेट और रीढ़ की हड्डी को दिखाने के लिए गहरा साइड स्लिट होता है हालांकि, अगर एक तरफ यह कहा जाना चाहिए कि इस शैली को कभी-कभी हर किसी की सराहना नहीं की जाती है, उत्कृष्ट वेंटिलेशन प्रदान करता है और आमतौर पर जिम द्वारा स्वीकार किया जाता है
  • 2
    शॉर्ट्स पहनें जो विशेष रूप से छोटी हैं सिद्धांत रूप में, महिलाओं के विपरीत, पुरुषों में जिम में बहुत कम शॉर्ट्स पहनने के लिए यह कम स्वीकार्य है। दिखा रहा है कि जांघ को फैशन में गलत तरीके से माना जा सकता है, जब तक कि जो व्यक्ति उन्हें चुनता है वह किसी क्रॉस-कंट्री टीम से संबंधित नहीं है। आम तौर पर, जब शॉर्ट्स पहने हुए होते हैं, तो अधिक समय के लिए चुनना बेहतर होता है। यहां तक ​​कि मॉडल जो घुटनों से अधिक नहीं हैं, वे व्यापक या असुविधाजनक नहीं हैं, इसलिए उन्हें आज़माएं और अगर वे आपको फिट करते हैं तो उन्हें खरीद लें
  • 3
    अपनी शर्ट को मत लेना अगर एक तरफ कुछ लोगों को लम्बे समय के दौरान ठंडा करना या वजन उठाने के लिए कुछ न छोडना पड़ता है, तो वे व्यायामशाला में नहीं आते हैं। यह असामान्य है, और फिर इसे व्यर्थ और सतही व्यक्ति का रवैया माना जाता है, खासकर ऐसे वातावरण में जहां कोई भी ऐसा नहीं करता। इसके अलावा, यदि आप शारीरिक गतिविधि कर रहे हैं, तो आप बहुत शर्मिंदा करते हैं, अपनी शर्ट निकालकर उपकरण पर पसीने के निशान छोड़ेंगे, जो दूसरों के लिए घृणित है।
  • किसी भी मामले में, हमें यह भी याद रखना चाहिए कि कुछ लोग सोचते हैं कि शर्ट बिना ट्रेनिंग करना निश्चित रूप से बेहतर है, और यह बताते हुए कि यह एक शक्तिशाली प्रेरक कारक है। आप जिम के नियमों को नहीं जानते हैं जो आप लगातार करते हैं? कर्मचारियों के किसी सदस्य से बात करें या बस कुछ दिनों के लिए दूसरों को देखें।
  • 4
    अप्रिय ध्वनि का उत्सर्जन न करें और चिल्लाओ मत। बस अपनी कमीज को बंद करना, शोर का अभ्यास करना (विशेषकर जब वजन उठाने से) आप व्यर्थ की ओर ध्यान देते हैं इसके अलावा, यह निश्चित रूप से दूसरों के लिए अपमानजनक है, क्योंकि एक या किसी अन्य तरीके से उत्सर्जित आवाज शर्मनाक या भयभीत हो सकती है। सबसे मुश्किल अभ्यास के दौरान, थोड़ा पेंटिंग अपरिहार्य हो सकती है, लेकिन कर्कश या चीखने की कोशिश न करें, ताकि आप खराब आंकड़ा नहीं बना सकें।
  • 5
    अनावश्यक उपकरण या उपसाधन अपने साथ न सिर्फ उन्हें दिखाने के लिए लाएं। चलने और अभ्यास करने के लिए जिम पर जाएं, नवीनतम खरीदारियों को दिखाने के लिए न करें और यह देखने के लिए प्रतिस्पर्धा करें कि नवीनतम फ़ैशन फोन किसका है हालांकि यह संगीत सुनने के लिए दस्ताने, हेडबैंड, कलाई बैंड, पत्रिकाओं, उपकरणों का उपयोग करने के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य है, और किसी भी अन्य सामान कसरत और अधिक आरामदायक और उत्पादक बना देता है, आप अपनी स्थिति को परिभाषित करने के इन वस्तुओं दिखावा नहीं करना चाहिए। जिम जाने की बात शारीरिक गतिविधि कर रही है, बाकी सब एक सरल उपकरण है जो आपको यह आसान बनाने में मदद करेगा।
  • सबसे हाल के रुझानों में से एक है मास्क का उपयोग जो उच्च ऊंचाई वाले कसरत के प्रभाव का अनुकरण करते हैं। जबकि शारीरिक गतिविधि कर यह उपकरण आंशिक रूप से ऑक्सीजन का प्रवाह फेफड़ों में कम हो जाती है, बस, उच्च ऊंचाई आंदोलन के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए जब हवा में ऑक्सीजन सीमित है। हालांकि कुछ लोग कहते हैं कि वे उत्कृष्ट परिणाम देते हैं, कुछ (या गैर-मौजूद) सबूत हैं कि ये उपकरण फेफड़ों को ऑक्सीजन का अधिक कुशलतापूर्वक उपयोग करने की अनुमति देते हैं कुछ और से ज्यादा वे एक विचित्र सौंदर्यवादी विकल्प हैं, और वे अक्सर पैसे बर्बाद करते हैं
  • टिप्स

    • आपके कपड़े पहने के बाद मिरर: यदि आप इसे पहनते हैं, तो आप इसे भी पैदल चलने के लिए ले जाएंगे, तो आपने सही कपड़े चुन लिया है। यदि आप इन वस्त्रों को जिम के बाहर यातनाओं में भी नहीं पहनना चाहते हैं, तो दूसरों को बेहतर चुनिए!
    • अपने आप को दोष मत करो अगर एक दिन आपका प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ नहीं है। जिम में एकदम सही नज़र रखना निश्चित रूप से बेहतर है और आपको बेहतर महसूस करता है, लेकिन हर किसी के साथ ऐसा होता है कि वह दिन न हो। और फिर याद रखें कि सब के बाद आप वजन कम करने के लिए जाते हैं

    चेतावनी

    • क्या आप नहीं जानते कि आप लगातार जिम जायेंगे? स्पोर्ट्सवेयर पर ज्यादा खर्च न करें यह ज्ञात है कि इस संकल्प में कुछ समय बाद अक्सर फड़फड़ा जाता है। यदि आप खेल खेलने के लिए समझने के लिए शॉपिंग का उपयोग करते हैं, तो यह चाल बिल्कुल स्थायी नहीं होगी। आप कुछ भी नहीं के लिए भाग्य खर्च करेंगे, क्योंकि यह एक गुम परिवर्तन होगा इसके अलावा, सबसे महंगे स्टोरों में खरीदना नहीं है: प्रस्तावों को खोजने के लिए सवारी करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास खेल के जूते की अच्छी जोड़ी है चलने वाले जूते या खेल खेल पर थोड़ा अधिक खर्च करना अच्छा है, इसलिए आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे आपके शरीर को अच्छी तरह से समर्थन देते हैं और आपको समस्याएं नहीं देते हैं।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com