बड़ा ट्राइसपस कैसे प्राप्त करें

त्रिशूल हाथ की पीठ के पीछे की मांसपेशियां हैं इसका लैटिन नाम ट्रिपेप्स ब्राची है मांसपेशियों का यह नाम है क्योंकि यह तीन भागों से बना है: लंबी, औसत दर्जे और पार्श्व। ऊपरी बांह की परिधि के बारे में तीन तिहाई होते हैं, इसलिए यदि आप बड़े हथियार चाहते हैं तो यह ट्रेन के लिए एक क्षेत्र है।

कदम

Get Bigger Triceps चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मिश्रित अभ्यास का उपयोग करें ये अभ्यास 2 या अधिक जोड़ों का उपयोग करते हैं यह उच्च भार उठाने की संभावना में अनुवाद करता है, और परिणामस्वरूप आपके लिए अधिक मांसपेशियों त्रिस्तरीय सभी तीनों को प्रोत्साहित करने के लिए भारी भार का उपयोग करना आवश्यक है इन अभ्यासों के उदाहरणों में करीब-फिटिंग बेंच पर डुबकी और लिफ्ट हैं।
  • गेट बिगर्ड ट्राइप्सप्स चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    लंबे कपड़ों की अनदेखी न करें त्रिशूल का लंबा सिर अन्य वस्त्रों की तुलना में व्यायाम उठाने में अधिक कठिन होता है। इस कारण से आपको इस परिधान के लिए विशिष्ट अभ्यास शामिल करना चाहिए, जैसे सिर के ऊपर डंबल के साथ एक्सटेंशन।
  • गेट बिगर्ड ट्राइप्सप्स चरण 3 के शीर्षक वाला छवि



    3
    अभ्यास के 4-12 पुनरावृत्तियों को पूरा करें मांसपेशियों की वृद्धि के लिए यह इष्टतम पुनरावृत्ति अंतराल है आप कभी-कभी अधिक या कम दोहराव पूरी कर सकते हैं, लेकिन अधिकतर अभ्यासों में आपको इस सलाह का सम्मान करना चाहिए।
  • Get Bigger Triceps Step 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    बहुत खा लो! यदि आप अपनी मांसपेशियों को विकसित करना चाहते हैं, तो आपको प्रशिक्षण और वसूली के लिए ऊर्जा प्राप्त करने के लिए बड़ी मात्रा में कैलोरी लेना होगा। केवल सही तरीके से भोजन और आराम करके आप अपने प्रशिक्षण के लाभ को अधिकतम करेंगे।
  • टिप्स

    • छाती और कंधों के लिए कई अभ्यासों में त्रिशूल बहुत सक्रिय हैं, जैसे बेंच लिफ्टों और सिर के ऊपर इस कारण से, आप उसी दिन ट्रीसाइप्स के लिए विशिष्ट वर्कआउट्स शामिल कर सकते हैं जो कि आप शरीर के उन हिस्सों को प्रशिक्षित करते हैं।

    चेतावनी

    • सभी कार्यस्थलों में जोखिम शामिल है सुनिश्चित करें कि आप चोट के जोखिम को कम करने के लिए सही निष्पादन तकनीकों को जानते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com