कैसे एक अमीर लड़की की तरह व्यवहार करने के लिए

हर कोई सफल होना और पैसा बनाना चाहता है यहां तक ​​कि अगर आप ज्यादा पैसा नहीं कमाते हैं, तो आप अब भी अमीर लड़की का हिस्सा खेल सकते हैं। जो अमीर लोगों को उभरने की इजाजत देता है वह धन नहीं है: वे अपनी जीवनशैली और सुरक्षित तरीके से बात करते हैं, ड्रेस और कार्य करते हैं। आप भी, अपने जीवन में कुछ सरल बदलावों के साथ, आप अपने वास्तविक व्यक्तित्व को खोए बिना, भीड़ से उठा सकते हैं।

कदम

विधि 1

रिक्का से रहना
1
अपने आप को और आराम से सुनिश्चित करें आप सबसे महंगे कपड़े और सामान पहन सकते हैं, लेकिन अगर आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं, तो उनका मतलब कुछ भी नहीं होगा। किसी से मिलने से पहले, अपने पसंदीदा धुनों को सुनने की कोशिश करें, मुस्कान करें और अपनी पीठ को सीधे रखें, आंखों में लोगों को देखिए। आप सभी को यह समझेंगे कि आप आत्मविश्वास और दोस्ताना हैं, यह दिखाते हुए कि आप दूसरों से अलग हैं।
  • आराम करने के लिए, चार सेकंड के लिए नाक से श्वास, फिर चार और अधिक के लिए श्वास।
  • ऐसे हालात का सामना करने से पहले, जहां आपको अपनी सुरक्षा की आवश्यकता होती है, उन पिछली मौकों के बारे में सोचें जिन में आप महान सफलता से मिले हैं। हो सकता है कि आप अपनी वॉलीबॉल टीम के साथ एक महत्वपूर्ण मैच जीते, या आपको एक बहुत मुश्किल कक्षा कार्य में शीर्ष अंक मिले। इस बारे में सोचें कि आपने उन अवसरों पर कैसे महसूस किया था, आपसे सुरक्षित तरीके से बात की और बाद में कार्य किया, मित्रों और परिवार को कहानी बताते हुए। हमेशा अपने मतलब में एक ही विश्वास के साथ व्यवहार करते हैं।
  • 2
    विनम्र रहें और अच्छा व्यवहार करें। अमीर अक्सर शिष्टता का सम्मान करने के लिए युवा लोगों के लिए उपयोग किया जाता है यह तुच्छ लग सकता है, लेकिन सामाजिक स्थितियों में, यहां तक ​​कि कहने के लिए याद रखना "धन्यवाद" और "कृपया" यह आपको बहुत मदद कर सकता है मेज पर शिष्टाचार के नियमों और व्यवहार के अन्य सभी नियमों के अनुसरण करने के अलावा, सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं अगले के लिए अच्छा होगा अगर आपको संदेह है, तो याद रखें: "आम लाभ निजी लाभ से अधिक महत्वपूर्ण है"। दूसरे शब्दों में, इस तरह बोलें और व्यवहार करें जैसे कि दूसरों के हितों को अपने से पहले रखें।
  • जब आप किसी के साथ असहमत हैं, तो सबसे विनम्र तरीका यह है कि आप यह सुन रहे हैं कि आप सुन रहे थे, कह रहे थे "मैं समझता हूँ कि तुम्हारा क्या मतलब है, लेकिन ...", बल्कि की तुलना में "मैं सहमत नहीं हूँ"।
  • 3
    अपनी शब्दावली विस्तृत करें और स्पष्ट रूप से बोलें आपकी द्वंद्वात्मक कौशल पहली चीज़ों में शामिल हैं जो अन्य लोगों को नोटिस करेंगे। विनम्र और सम्मानजनक लोग एक स्पष्ट और बुद्धिमान भाषा का प्रयोग करते हैं, जिसमें कई प्रकार के लामेसमस होते हैं। जब आप बोलते और अधिक पढ़ते हैं तो सभी शब्दों को अच्छी तरह से बोलें, यदि आप एक व्यापक शब्दावली उपलब्ध करना चाहते हैं
  • एक कैलेंडर या एक ऑनलाइन शब्दकोश का उपयोग कर, हर दिन एक नया शब्द जानें
  • 4
    वर्तमान घटनाओं के बारे में जानें हर दिन, एक समाचार पत्र या एक इंटरनेट समाचार साइट का पहला पृष्ठ पढ़ें। यहां तक ​​कि अगर आप अपने दोस्तों के साथ वर्तमान घटनाओं पर चर्चा नहीं कर रहे हैं, तो आपके आस-पास की दुनिया के बारे में जागरूक होकर शिक्षा और संसार का प्रतीक है।
  • एक वेबसाइट या ऐप का लाभ उठाएं जो सबसे महत्वपूर्ण समाचार का चयन करता है या सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा समाचार पत्रों का पालन करें ताकि मौजूदा इवेंट्स पर अद्यतित रह सकें।
  • 5
    शिक्षा पर फोकस ज्ञान और शिक्षा समृद्ध लोगों की विशेषताएं हैं जीवन के किसी भी स्तर पर आप अपने आप को मिलते हैं, अपनी शैक्षणिक तैयारी जारी रखने की प्राथमिकता देते हैं: हाई स्कूल खत्म, अपने तीन साल या मास्टर डिग्री प्रोग्राम को पूरा करें, या मास्टर या डॉक्टरेट की डिग्री लेने के लिए स्कूल में वापस जाएं। कक्षा में सावधान रहें और सभी विषयों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध एक उत्कृष्ट शिक्षा आपको अमीर नहीं दिखती है: यह जीवन में अच्छे पैसे बनाने का पहला कदम भी है।
  • यदि आपको स्कूल के काम पर ध्यान केंद्रित करने में समस्या हो रही है, तो अपने समय और कार्यों का प्रबंधन करने में सहायता के लिए अच्छी डायरी और नोटबुक खरीदें। अच्छे ग्रेड प्राप्त करने के बाद, एक नया ड्रेस, एक मैनीक्योर या कुछ और जो आप करना चाहते हैं, अपने आप को इनाम दें।
  • 6
    नए शौक खोजें अमीर लोगों को अक्सर कई शौक होते हैं और उनकी सभी गतिविधियों के लिए सामाजिक क्लबों में भाग लेते हैं। आप भी इन आदतों को ले सकते हैं, अक्सर बहुत खर्च किए बिना क्लबों या पाठ्यक्रमों में भाग लेने का प्रयास करें, या अमीर लोगों द्वारा संचालित खेल को समर्पित करें, जैसे गोल्फ, टेनिस, पोलो, नौकायन या रोइंग। आप नए दोस्तों से मिलेंगे, आप एक कौशल सीखेंगे और आप अपने आप में विश्वास हासिल करेंगे।
  • यदि आप एक नए क्लब में भाग नहीं ले सकते हैं या खेल में भाग ले सकते हैं, तो कुछ इकट्ठा करना शुरू कर सकते हैं। आप क्या पसंद करते हैं चुन सकते हैं! संग्रह आपको एक विषय पर विशेषज्ञ बनने का मजेदार और अक्सर सस्ती तरीका प्रदान करता है। आप दूसरों को प्रभावित करने या वार्तालाप के विषय के रूप में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठा सकते हैं।
  • 7
    स्वयंसेवक के लिए समय ढूंढें अमीर लोग अपने समय को योग्य कारणों के लिए समर्पित करते हुए सामाजिक सीढ़ी पर चढ़ जाते हैं। वे नए लोगों से मिलते हैं और अपने समुदायों के लिए धर्मार्थ गतिविधियां करते हैं। आप बॉय स्काउट्स, मानवता या बिग ब्रदर बिग बहनों के लिए आवास जैसे समूह में शामिल हो सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप एक अमीर व्यक्ति के समान आदर और सामाजिक मान्यता प्राप्त करने के लिए, एक स्थानीय संगठन के लिए स्वयंसेवा कर सकते हैं।
  • विधि 2

    रिच देखें
    1



    बाहों के अनुरूप अपने बालों को नियमित रूप से काटें और इसे अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए एक आसान तरीके से बनाए रखें। उदाहरण के लिए, एक तंग चोटी गोल चेहरे के लिए एकदम सही है, जबकि अंडाकार चेहरे बेहतर वर्ग के किनारे और सीधे बाल के लिए अनुकूल हैं।
    • अपने बाल स्टाइल प्राप्त करने के लिए नाई पर जाएं, खासकर अगर आप इसे डाई जाएंगे यदि आप अपने बाल देखभाल करने के लिए एक पेशेवर होगा, तो आप एक बहुत अधिक चिकना देखो होगा
  • 2
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना रिच लड़कियों को अक्सर सही त्वचा लगती है। त्वचा की स्वच्छता की नियमितता का पालन करें, जैसे कि सफाई क्रीम, टोनर और मॉइस्चराइज़र लगाने के लिए। आपकी त्वचा को चमकने के लिए बहुत सारे फल, सब्जियां और पागल खाएं और इसे अंदर से स्वस्थ दिखें।
  • सुंदर त्वचा का सबसे आसान तरीका पर्याप्त सो रहा है! प्रति रात 8- 9 घंटे सोने की कोशिश करें। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ ही घंटों तक सोते हैं, तो सप्ताहांत पर भी, बिस्तर पर जाने और एक ही समय में जागने की कोशिश करें।
  • 3
    स्वाद के साथ चाल का उपयोग करें यदि आप श्रृंगार पसंद करते हैं, तो एक सरल और सुंदर दिखें चुनें यहां तक ​​कि अगर श्रृंगार किसी सामान्य कपड़ों को कुछ और दे सकता है और अपनी उपस्थिति में सुधार कर सकता है, तो याद रखें कि रहस्य अतिरंजना नहीं है! अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बाहर लाने के लिए, अक्सर नींव, मस्करा और आइलाइनिनर पर्याप्त हैं
  • अपनी त्वचा के रंग के समान एक नींव खोजें और जमा पर बिना समान रूप से इसे लागू करें। यदि आप लाल का उपयोग करते हैं, गाल के गोल हिस्से पर बहुत कम आवेदन करें। Eyeliner को ऊपरी पलक के साथ बहुत पतली रेखा में लागू करें, एक सुंदर देखो प्राप्त करने के लिए जो आपकी आंखें खड़े हो जाती है
  • 4
    कुछ गहने पहनें श्रृंगार की तरह, यहां तक ​​कि गहने अपने कपड़ों के लिए कक्षा का एक स्पर्श दे सकते हैं। हालांकि, एक ही समय में पेंडेंट के साथ कई अंगूठियां, कंगन और बालियां पहनना नहीं चाहिए। एक या दो गहने के साथ एक सरल और परिष्कृत देखो बनाएँ जो आपके संगठन के पूरक हैं और आपको एक सुरुचिपूर्ण देखो प्रदान करते हैं।
  • आपको सुंदर गहने खरीदने पर अपनी सारी बचत खर्च नहीं करना पड़ता है छोटे अंगूठी या संवर्धन बालियां सभी प्रकार के कपड़ों के लिए उपयुक्त हैं। एक मोती का हार अमीर लड़कियों के लिए एक क्लासिक सहायक है और आप सस्ती कीमतों पर नकली मोती पा सकते हैं। एक लटकन के साथ एक सोने की चेन एक और क्लासिक है जो जींस और टी-शर्ट के साथ अच्छी तरह से चला जाता है, साथ ही एक काली पोशाक भी।
  • 5
    अपने दांतों को सफ़ेद स्ट्रिप्स के साथ ब्लीच करें रिच लड़कियों को अपने दंत चिकित्सक से पेशेवर शुभकामनाएं बर्दाश्त कर सकती हैं, लेकिन यदि आप एक ही चमकदार सफेद दांत प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप स्ट्रिप्स, टूथपेस्ट और विरंजन माउथ वॉश के लिए बहुत अधिक खर्च किए बिना ऐसा कर सकते हैं।
  • 6
    अपने आप को अक्सर पॉलिश दें यहां तक ​​कि अगर आप हर हफ्ते एक मैनीक्योर बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो सुनिश्चित करें कि आपके नाखें कट, दायर, पॉलिश और अपने नेल पॉलिश ताजा है। इसे अंतिम समय तक बनाने के लिए रंग के ऊपर एक पूर्ण कोट का उपयोग करें।
  • 7
    गुणवत्ता क्लासिक कपड़े खरीदें आपको महंगे और अच्छी तरह से समन्वित कपड़ों के लिए अमीर लड़कियों द्वारा पहने जाने वाले डिजाइनर कपड़े खरीदने की आवश्यकता नहीं है। आउटलेट में शॉपिंग एक फैशनेबल कपड़े ढूंढने का एक शानदार तरीका है जो बहुत खर्च नहीं करते हैं।
  • अपनी अलमारी का आधार बनाएं, तटस्थ रंगों में क्लासिक कपड़े चुनकर आप आसानी से जोड़ सकते हैं। एक या दो फैशनेबल रंगीन मदों के साथ अपना नज़र रखें। जब फैशन बदलता है, तो आप हमेशा आपके द्वारा बनाए गए आधार पर भरोसा कर सकते हैं।
  • तीसरे पक्ष के नियमों का पालन करने का प्रयास करें जो कपड़े आप सामान्य रूप से खरीदते हैं, उसका एक तिहाई हिस्सा खरीदें, लेकिन प्रत्येक ड्रेस पर ट्रिपल खर्च करें। आपकी कोठरी में सस्ती पैंट के कई जोड़े रखने के बजाय जो आपको पूरी तरह से फिट नहीं करते, एक जोड़ी पर अधिक पैसा खर्च करें जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है और आप कहीं भी पहन सकते हैं
  • 8
    अपने जूते और कपड़े को साफ रखें आपकी अलमारी की गुणवत्ता के बावजूद, आप जो पहनते हैं वह बहुत अधिक सुंदर दिखेंगे यदि यह सही स्थिति में है। अपने जूते पोलिश, साफ, लोहे और अपने कपड़ों से लिंट को खींचें, अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए सुन्दर दिखने वाले सामान लोगों पर अच्छा प्रभाव डालते हैं, जो भी उनका ब्रांड होता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com