कैसे एक अमीर आदमी में भाग लेने के लिए

आप पहले कभी भी एक अमीर आदमी के साथ नहीं गए थे, और आप परेशान हैं क्योंकि आपको नहीं पता कि आप अपनी जीवन शैली को फिट करने जा रहे हैं। आप बिना किसी जगह के महसूस किए बिना एक ठोस संबंध कैसे बना सकते हैं, और अपने आदमी को दिखा सकते हैं कि आप जितना तेज़ी से कह सकते हैं उसे आप उससे प्यार करते हैं "फू ग्रास"? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें!

सामग्री

कदम

रिच मैन स्टेप 1 के लिए दिनांक वाली छवि
1
अपनी मंशाओं पर प्रतिबिंबित करें अपने आप से पूछें कि क्या आप उस व्यक्ति के साथ प्यार करते हैं जो अमीर बनने के लिए, या यदि आप बाहर जा रहे हैं "क्योंकि" वह समृद्ध है अगर उसने हीरे की झुमके को आप अपने निविदा चुंबन से ज्यादा महत्वपूर्ण बताया है, तो आप शायद गलत कारणों से इस संबंध में हैं और यह अंतिम नहीं होगा यहां कुछ ऐसे सवाल दिए गए हैं जो आपके सच्चे इरादों को समझने में आपकी सहायता कर सकते हैं:
  • क्या यह अभी भी अच्छा घर और फास्ट कार के बिना एक अच्छा आदमी होगा? अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि अगर आप अभी भी उसे प्यार करेंगे, अगर वह एक स्टूडियो में रहता है और एक कार को आप से अधिक पुराना है, तो आप उसके पास क्या है, न कि वह क्या है, उससे प्यार है।
  • क्या आप बीस साल का हैं और वह सेवानिवृत्ति के करीब आ रहे हैं? हालांकि उम्र सिर्फ एक संख्या है, "चीनी पिताजी" यह सिर्फ एक शब्द नहीं है
  • "वह समृद्ध है" क्या पहली बात है जो मन में आती है जब कोई आपको पूछता है कि आप उसके बारे में क्या प्यार करते हैं? अगर उसकी संपत्ति आपको घबराहट करती है, तो आप शायद अपने दूसरे गुणों का सम्मान नहीं करते- या शायद वे मौजूद नहीं हैं।
  • क्या आप केवल अमीर लोगों के साथ जा रहे हैं? यदि वह दसवां अमीर आदमी है जो आप अक्सर है, तो यह केवल एक चीज है जिसे आप परवाह करते हैं, और शायद यह पता लगाना भी हो सकता है कि आप वास्तव में किसी रिश्ते में क्या चाहते हैं।
  • रिच मैन स्टेप 2 के साथ दिनांक वाली छवि
    2
    अपने धन का आनंद लें, ज़ाहिर है, लेकिन जैसा कि आप कर सकते हैं वापस लौटें। बेशक, शैंपेन और कस्तूरी एक लक्जरी हैं, लेकिन यदि आप कुछ भी वापस न देकर हर रात उनका दावा करना शुरू करते हैं, तो आपका आदमी आपको संदेह कर सकता है कि आप अपने बैंक खाते के साथ प्यार में गिर रहे हैं, न कि उसकी बुद्धि या हास्य की भावना। महंगी गतिविधियों और उन सभी के बीच एक संतुलन खोजें, जो हर कोई बर्दाश्त कर सकता है।
  • अपने बटुए को हाथ में हर जगह रखो। यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत सी इच्छा नहीं है, तो आपको यह दिखाना महत्वपूर्ण है कि आप परवाह करते हैं, भले ही वह रात्रिभोज का भुगतान करने के बाद सिनेमा का भुगतान कर रहा हो, या बार में कुछ पेय पेश कर रहा हो। आप महंगे रेस्तरां में ऑफ़र (उदाहरण के लिए ग्रुपऑन पर) के लिए खोज कर सकते हैं, या ऐसे स्थान की तलाश कर सकते हैं जो लाइव संगीत को मुफ्त प्रवेश प्रदान करता है, ताकि आप अच्छे भोजन और एक अच्छा वातावरण खरीद सकें।
  • बिना किसी कीमत पर भोजन के साथ विजियालो आप इसे अपने आप को आमंत्रित कर सकते हैं और बिना किसी कीमत पर एक स्वादिष्ट खाने के लिए, एक उचित मूल्य पर शराब की बोतल के साथ धो सकते हैं, या एक स्वादिष्ट पिकनिक का आयोजन कर सकते हैं, यह दिखाते हुए कि आपने अपना रास्ता निकालने के लिए समय और ऊर्जा का निवेश किया है।
  • उसे एक मुफ्त ऑफ बिजनेस में आमंत्रित करें उससे बाहर की तरफ कुछ पूछें, जैसे कि चलना, लंबी पैदल यात्रा, या समुद्र तट पर बस सनबाथिंग। अगर बाहर रहने के लिए बहुत ठंडा है, तो अपने क्षेत्र में एक संग्रहालय या बुकस्टोर की यात्रा करें। इससे पता चल जाएगा कि उनकी उपस्थिति उनके उपहारों से ज्यादा महत्वपूर्ण है।
  • रिच मैन स्टेप 3 के साथ दिनांक वाली छवि
    3
    अपनी संपत्ति पर जोर न दें यदि यह सही है, तो वह खुद को निरंतर सुनना पसंद नहीं करेगा कि वह कितना अमीर है या आप एक अमीर आदमी के साथ बाहर जाने के लिए कितना प्यार करते हैं। यह उसे खुद में सुरक्षा खो सकता है - और आपकी कहानी में
  • जब आप इसे अपने नए दोस्तों को पेश करते हैं, तो उन्हें सावधानी बरतने के लिए सचेत करें अगर उनमें से एक कहता है, "ओह, तो आप इतने सारे अमीर आदमी हैं जिनके बारे में मैंने बहुत कुछ सुना है, "ऐसा लगता है कि यह एकमात्र चीज है जो आपको रूचि देती है
  • अगर वह आपको कुछ महंगी पेशकश करना चाहता है, तो उसे ऐसा करने दें यदि आप काम करने के लिए या शानदार छुट्टी पर जोर देते हैं, तो आपको दोहराकर अपना इशारा बर्बाद नहीं करना पड़ता है "यह एक भाग्य खर्च होंगे ... " यह रोमांटिक वातावरण को बर्बाद कर देगा और आप अपने इशारे की सराहना नहीं करेंगे।



  • रिच मैन चरण 4 के लिए दिनांक शीर्षक छवि
    4
    अपनी जीवनशैली के अनुकूलन करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपको हर उपहार का भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो समान हितों की अच्छी बात है, और अपनी दुनिया को बेहतर समझने के लिए अच्छी बात है। जितना अधिक आप साझा करेंगे, उतना ही तेज़ आपके प्यार बढ़ेंगे।
  • भूमिका दर्ज करें जितना आप कर सकते हैं उतना ही प्राप्त करें, भले ही इसमें मॉल में कपड़े खरीदना शामिल हो, जो आपको बनाती है "देखना" अमीर। आप क्यूबिक ज़िरकोनिया के साथ हीरे की जगह ले सकते हैं, मूल के समान नकली बैग खरीद सकते हैं या एकदम सही सहायक चुनने से पहले उस महंगी पोशाक की प्रतीक्षा सुपर बैलेंस में कर सकते हैं। आप वस्तुओं को कभी-कभी दिखा सकते हैं "वास्तव में" शानदार - यह मात्रा है, गुणवत्ता की गुणवत्ता नहीं है, इसलिए यदि आपके पास शानदार वस्त्र हैं, तो आपकी बाकी का सामान अपने आप ही बनाएगा
  • इस शौक के बारे में जानें "धनी"। खेल का सबूत जो कल्याण का पर्याय है, जैसे नौकायन, पोलो या टेनिस। आप कुछ नया सीखेंगे, आप नए दोस्त बना लेंगे, और सभी मज़ेदार होंगे!
  • रिच मैन के लिए दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पैसा बोलना- जवाब देना सीखना यदि आप अपने अमीर के बारे में गंभीर हैं, तो आप जल्द ही अपने परिवार और उनके अच्छे दोस्तों से मिलेंगे। आपको एक अच्छा प्रभाव डालना होगा और दिखाएं कि आप अपनी सुंदरता से कितना प्यार करते हैं - आपकी नई नौका नहीं।
  • यदि आप अपने मित्रों से मिलने के लिए परेशान हैं, तो आप पहली बार समूह की गतिशीलता को समझने के लिए कम प्रोफ़ाइल को देख सकते हैं, और फिर अपने आप को एक दोस्ताना बातचीत में डाल सकते हैं जो दर्शाता है कि उनकी संपत्ति आपको डरा नहीं करती है।
  • अगर आप पहली बार अपने परिवार से मिलते हैं, तो अपने पैसे के बारे में बात करने की कोशिश न करें, या आपके साथ मिलकर जो कुछ असाधारण बातें करें वह शायद कुछ सामाजिक पर्वतारोहियों से पहले डेटिंग कर रहे हैं, और उसके परिवार को वहां जाने के लिए यह देखने के लिए हो सकता है कि आपका इरादा गंभीर है या नहीं
  • अपने आप को रहो यहां तक ​​कि अगर आपको शुरुआत में अपना दृष्टिकोण बदलना है, तो हमेशा अपने आप को याद रखना अगर आपका आदमी आपसे प्यार करता है, तो वह अपने दोस्तों और परिवार के लिए भी सच होगा।
  • रिच मैन चरण 6 के लिए दिनांक शीर्षक वाली छवि
    6
    चाहे वह समृद्ध या गरीब हो, आपको रिश्ते के लिए काम करने के लिए अभी भी आपकी पूरी कोशिश करनी होगी याद रखें कि अंत में अमीर हम से अलग नहीं हैं - केवल उनके पास अधिक पैसे हैं। किसी भी रिश्ते की तरह इस संबंध का इलाज करें
  • एक खुला और ईमानदार संचार रखने की कोशिश करें उसे बताएं कि आप क्या सोचते हैं, और अगर उसकी संपत्ति ने आपको असुविधाजनक बना दिया है
  • उसे एक नई चीज बताइए जो आप हर रोज उसके बारे में प्यार करते हैं। यह उसे आश्वस्त करेगा कि आप अपने दिल में क्या है, न कि अपने बटुए में हैं
  • अगर आप अपनी कहानी से प्यार करते हैं, तो किसी अमीर आदमी के साथ जाने के लाभों का आनंद लेने के बारे में दोषी महसूस न करें। और अगर यह बीच में वेनिस में होता है, तो इससे भी बेहतर!
  • चेतावनी

    • अमीर लोग बहुत व्यस्त हैं और अक्सर (हमेशा नहीं) अपने काम में डुबोया
    • मनुष्य अच्छा हो सकता है, लेकिन समय के साथ धन उसे भ्रष्ट कर सकता है
    • कई अमीर पुरुष आक्रामक हैं यदि आप एक अमीर आदमी के साथ बाहर जाना चाहते हैं तो इसे ध्यान में रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com