पार्टी में एक लड़की को कैसे जानिए

छुट्टियां एक औरत को मिलने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो पीने के लिए जवान हैं वे भी थोड़ा डरा देता हो सकता है इतने खूबसूरत लड़कियों से घिरे होने से कोई भी परेशान हो सकता है, साथ ही लड़कों के बीच बड़ी प्रतिस्पर्धा भी कर सकती है। इन चरणों का पालन करें और प्रभावित करें कि एक लड़की नसीब का सिर्फ एक स्ट्रोक नहीं होगा।

कदम

1
तैयार हो जाओ। पहली चीज़ें पहले: अपने पसंदीदा कपड़े पहनें यदि आपने अभी एक नई शर्ट खरीदा है, तो इसे पहनें कपड़ों पर रखो जो आपको सहज, आत्मविश्वास महसूस करते हैं और सुनिश्चित करें कि आप अपने मन में आश्वस्त हैं कि आप ठीक हैं। तैयार हो जाना भी अच्छा गंध होने का मतलब है, तो एक शॉवर ले लो, दाढ़ी और अपना पसंदीदा इत्र डाल दिया। जब आप धोने और ड्रेस करते हैं, तो अपने पसंदीदा संगीत को सुनो, ताकि आप पार्टी के लिए पूर्ण और मनोदशा महसूस कर सकें। इस तरह आप तनाव से अपना मन मुक्त कर देंगे और आप बाहर जाने और महिलाओं से मिलने के लिए तैयार होंगे।
  • 2
    एक पूर्व पार्टी बनाओ वास्तविक पार्टी में आने से पहले, कुछ मित्रों (संभवतः आपके घर में) के साथ इकट्ठा करें और सामाजिककरण शुरू करें। कुछ पार्टी को जाने से पहले आराम करने के लिए कुछ पी लो। सुनिश्चित करें कि पूर्व-पार्टी के दौरान कुछ संगीत हैं, ताकि आपके मनोदशा और अपने दोस्तों के मूड को उत्तेजित कर सकें। सुनिश्चित करें कि आप बहुत ज्यादा नहीं पीते हैं! आप पार्टी में बहुत नशे में होना चाहते हैं।
  • 3
    अपने आप को प्रदर्शन पर रखें दोस्तों के एक समूह के साथ आओ और / या सुनिश्चित करें कि आपके मित्र आपको प्रवेश द्वार पर प्राप्त करें। हमेशा अपने आप को पार्टी में सब जानते हुए देखकर बहुत प्रसन्नता दिखाएं और वे भी आपको देखेंगे। लड़कियां एक लड़के की उपस्थिति को नोट करती हैं जब वह कमरे में प्रवेश करती है और लोग तुरंत उसे नमस्कार करते हैं। एक उच्च प्रदर्शन "सामाजिक स्थिति" और आप उससे बात करने से पहले भी एक लड़की को असहमत कर सकते हैं
  • 4
    पर्यावरण का अन्वेषण करें पार्टी के लिए चारों ओर घूमते हैं और कंपन को कुंज कर देते हैं। तो ऊपर उठो! आपको अपनी ऊर्जा की अधिकतम आवश्यकता है! जल्दी से दोस्तों और अजनबियों के विभिन्न समूहों के माध्यम से चलना और बातचीत शुरू करें। आप मज़ेदार और विवेकपूर्ण दिखेंगे लड़कियों को यह नोटिस होगा और यदि आप अन्य लोगों को पसंद करते हैं तो वे आपके साथ अधिक सहज महसूस करेंगे। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप जिन समूहों के साथ इंटरैक्ट करते हैं उनमें से किसी एक ने आपको उस सुंदर लड़की से परिचय कराया होगा जो आपने पहले ही देखा था।
  • 5



    उससे बात! शर्मीली मत बनो और नर्वस मत बनो। अभी भी खड़े न हों और उस लड़की को देखो जो आप हर कुछ सेकंड से बात करना चाहते हैं। लड़कियां एक मील दूर असुरक्षा को पहचानती हैं और उसे माफ़ नहीं करती उनसे बात करने के लिए किसी भी बहाने का पता लगाएं (पर्यावरण का लाभ उठाएं, किसी को पता है, या उसके बारे में अवलोकन करें)।
  • 6
    फ़्लर्ट गंभीरता से! छेड़छाड़ का मतलब है कि इसे विभिन्न तरीकों से खेलना चाहिए। उसे एक शराब प्रतियोगिता में चुनौती दें या उसे अपने साथी बनने के लिए आमंत्रित करें यह सब आगे की उत्तेजना के लिए कई दरवाजे खुलवाएंगे (यदि आप गंदे पेय लेते हैं, तो इसे मजाक में डालना, अगर आपको कोई चुनौती नहीं है, इत्यादि)। जितना संभव हो उतना उसके साथ मज़े करना जारी रखें और अपने आकर्षण को बढ़ाना बंद न करें। अगर वह उसे हँसते और आप के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करते हुए pats, यह एक महान हस्ताक्षर है! सामान्य बातचीत से बचें "साक्षात्कार", प्रकार का "तुम कहाँ रहते हो?" और "तुम क्या कर रहे हो?"। वार्तालाप को मज़ेदार और मनोरंजक रखें उन्हें एक अजीब कहानी बताएं, इसे सवारी के लिए ले जाएं, पार्टी में ड्रंक्स का नकली करें, इत्यादि।
  • 7
    बल्ला उसके साथ यदि आपने अपनी बातचीत के दौरान थोड़ा सा स्पर्श नहीं किया है, तो शारीरिक संपर्क प्राप्त करने का यह एक शानदार तरीका है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ नृत्य चालें जानते हैं, क्योंकि जो लोग नृत्य नहीं कर सकते हैं वे एक वास्तविक निराशा हो सकती हैं। जाहिर है आप को एक पेशेवर बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आपको नाच पसंद है, तो यह आपके लिए ज्यादा आकर्षित होगा। यदि आप इस बिंदु पर वास्तव में करीब हो रहे हैं और आप इसे महसूस करते हैं, तो आप तुरंत अपनी चाल कर सकते हैं।
  • 8
    इसे कुछ स्थान दें इसका मतलब है कि आपको इसे सारी रात तक रहना नहीं है उसे अपने दोस्तों के साथ मज़े करना और उन्हें दिखाएं कि आप भी अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार हैं। उसके चारों तरफ सारी रात आप चिपचिपा और उसकी ज़रूरत में देखेंगे, जो गहराई से अप्रिय है। इसके अलावा, उसकी जगह छोड़कर उसे आप के बारे में सोचने और आपको याद करने का मौका मिलेगा। इस समय के दौरान, शांत रहो, आराम से और पूर्ण नियंत्रण में। यदि आप उसे दूसरे लोगों से बात करते हैं तो ईर्ष्या न करें। आप पहले से ही उसे जीत लिया है और वह इसे नोटिस जाएगा के रूप में रहो। यह कदम उस सूची पर कहीं भी जा सकता है, जब आप उसके साथ उत्तेजक बातचीत कर लेते हैं और आप रात के दौरान इस तरह से कई बार कार्य कर सकते हैं (यह अन्य लड़कियों से मिलने का भी एक अच्छा मौका है!
  • 9
    अपनी चाल बनाएं उसे कुछ जगह देने के बाद, उसे आपके पास वापस आना चाहिए (और अगर वह नहीं करती, तो उसे टकटकी नहीं करनी चाहिए, और फिर से बातचीत शुरू करें)। यदि वह अपनी आंखों को मीठा बना रही है और उसे पूरा ध्यान दे रही है, तो बातचीत में सही क्षण की प्रतीक्षा करें, जैसे कुछ अजीब या उत्तेजक के बाद रोकें, जिसमें आप खुद को देखते हैं, और उसे चुम्बन करते हैं अगर आपको डर है कि वह एक ऐसी लड़की नहीं है जो पार्टी में विजय हासिल करना चाहे या यदि उसके मित्र आपको देख रहे हैं, तो उसका नंबर पाएं
  • 10
    एक योजना पहले से तैयार करें छुट्टियां थोड़ी देर तक रह सकती हैं उन्हें पुलिस द्वारा बाधित किया जा सकता है, इस मामले में आपके पास उसके साथ जाने के लिए एक स्थान होना चाहिए। "पुस्तक" घर में एक कमरा या एक जगह उसे पार्टी के पास लाने के लिए ताकि वह उसे वापस ले जा सकें। यदि यह आपका इरादा नहीं है, तो बस उसे बताएं कि आप उसे शाम के अंत में फोन करेंगे और चुम्बन के साथ शुभ रात्रि कहेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com