शराब पीने के बिना एक पार्टी में मज़े करना कैसे

एक पार्टी अल्कोहल के बिना भी मज़ेदार हो सकती है यदि आपको घर जाने के लिए ड्राइव करना पड़ता है, यदि आप कमजोर हैं, यदि आप शराब पीने के खिलाफ हैं या यदि आप बस शांत रहना चाहते हैं तो आपको पीने से बचना चाहिए।

कदम

बिना स्वाद 1 चरण के पार्टी में आनंद लें
1
जब आप पार्टी में आते हैं, यदि वे आपको कुछ पीते हैं, तो पूछें कि क्या कोई गैर-अल्कोहल है जमे हुए पेय, पानी, फलों का रस या दूध उपलब्ध हो सकता है।
  • बिना स्वाद के चरण 2 के पार्टी में आनंद लें
    2
    बल्ला! यह निश्चित रूप से पार्टी में मस्ती करने का सबसे अच्छा तरीका है। बस किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाने के लिए एक खुली, अविनाशी वाली जगह में नृत्य करना सुनिश्चित करें चालें या कदम बहुत जोखिम भरा नहीं बनाते हैं और जिस पर आप उपयोग नहीं करते हैं, अगले दिन आपकी मांसपेशियों को प्रभावित होगा।
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपना आनंद लें शीर्षक इमेज शीर्षक 3
    3
    अपने दोस्तों के साथ खेलते हैं आप सामाजिक खेल, भूमिका निभाने वाले खेल खेल सकते हैं या वीडियो गेम खेल सकते हैं, या आप जिस चीज़ को पसंद कर सकते हैं
  • ग्राज़ के बिना एक पार्टी में अपना आनंद लें, जिसका शीर्षक है चरण 4
    4
    गाना और संगीत का पालन करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें आपको एक गड़बड़ होगा!
  • बिना किसी पार्टी में चरण 5 पर खुद का आनंद लें



    5
    आरामदायक कपड़े पहनो उदाहरण के लिए, उन उच्च एड़ी वाले जूते न पहनें, क्योंकि वे सुंदर हैं अपने पसंदीदा जींस, अपनी पसंदीदा टी-शर्ट, अपने जूते आदि पहनें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप रात भर आराम करेंगे।
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपना आनंद लें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने घर छोड़ने से पहले, उत्सव के माहौल में प्रवेश करने के लिए अपने पसंदीदा संगीत और नृत्य डालें। या इससे भी बेहतर, अपने दोस्तों को तैयार करने और पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं, पहले से ही सुंदर गर्म
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपने आप को आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    अपने आप को व्यस्त रखें मित्रों को बनाने की कोशिश करें और अपने मुंह और हाथों को शीतल पेय में व्यस्त रखें।
  • टिप्स

    • किसी को पीने के बारे में बताने की कोशिश न करें "मज़ा लेने के लिए मुझे शराब पीने की ज़रूरत नहीं है"। ऐसा लगता है जैसे आप बेहतर महसूस करते हैं और आपके वार्ताकार के लिए आक्रामक हो सकते हैं याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छा व्यवहार का उपयोग करें और हर किसी को आसानी से महसूस करें।
    • अगर कोई आपको पीने के लिए मजबूर करने की कोशिश करता है, तो धीरे से इंकार करने का प्रयास करें ज्यादातर लोग रुकेंगे
    • यदि अन्य मेहमान जोर देते हैं, तो शायद आपको पार्टी छोड़नी चाहिए। जो लोग मुसीबत में जाना चाहते हैं या आप को सहज महसूस नहीं करना चाहते हैं, वे असली दोस्त नहीं हैं
    • कुछ लोग सोचेंगे कि आप शराब नहीं पीते हैं, तो आप मजाक नहीं कर रहे हैं। एक अच्छा बहाना या अच्छी तरह से आकर्षित करने के लिए उन्हें बे पर रखने के लिए तैयार। उदाहरण के लिए "मुझे ड्राइव करना होगा", "मैं एंटीबायोटिक्स ले रहा हूं और मैं उन्हें शराब के साथ मिलाकर नहीं कर सकता" या "मुझे कल सुबह जल्दी ही एक महत्वपूर्ण बैठक में जाना होगा और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए"।
    • पार्टी जाने से पहले कुछ स्वस्थ और पौष्टिक खाएं। एक पूर्ण पेट पर मज़े करना बेहतर होता है और आप तला हुआ, वसा और अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थ खाने के लिए भी कम प्रलोभित होंगे।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप कभी भी एक पार्टी में अपना पेय नहीं छोड़ते! उन लोगों पर ध्यान दो जो बोतल या डिब्बे खोलते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए सामग्री डालें कि ग्लास में कुछ अजीब नहीं है।
    • किसी व्यक्ति को ड्राइव पिया जाने दो, खासकर अगर आपने शराब का सेवन न किया हो अपने आप को ड्राइवर के रूप में पेश करें एक नशे में चालक आपको मौत पर ले जा सकता है भले ही आप बस यात्री हो।

    संबंधित wikiHows

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com