एक पार्टी में मस्ती कैसे करें जहां वे सभी नशे में हैं

मत पीओ, लेकिन आपको एक पार्टी में आमंत्रित किया गया है जहां चीजें थोड़ा अराजक मिल सकती हैं आप निश्चित रूप से मज़े करना चाहते हैं, लेकिन आप यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप ऊब या बदतर, बच्चा सम्भालना समाप्त न करें कैसे बाहर निकालना और इस तरह एक पार्टी में मज़ा आ रहा से बचने के लिए? पढ़ना जारी रखें!

कदम

हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 1
1
घर छोड़ने से पहले एक आपदा-अशुद्धि रणनीति तैयार करें यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपनी शर्तों पर मजा लेंगे और आप अपने दोस्तों के सनक के शिकार नहीं होंगे, जिनके शाम के प्रदर्शन के बारे में अलग-अलग विचार हो सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सुखद घंटे बिताने के लिए, आपको सामान्य पागलपन से नहीं ले जाना चाहिए और साथ ही, ऊब नहीं होने के लिए।
  • जैसा कि जीवन अप्रत्याशित है, आप इस अवसर पर आयोजित होने वाले पार्टी के प्रकार का काफी उचित विचार प्राप्त कर सकते हैं। क्या आपकी चाची और चाचा ने दिन में घर खोलने की पार्टी का आयोजन किया था या क्या वह एक लड़के की तीसवां जन्मदिन की पार्टी है जो खुद को "ब्लैकआउट" कहता है? कल्पना कीजिए कि शाम कैसे आगे बढ़ेगा आप यह तय करने में सहायता कर सकते हैं कि क्या आप केवल त्वरित ग्रीटिंग के लिए जाएंगे या यदि आपके पास मौज रोकना अधिक समय तक रोकने का मौका है।
  • परिवहन के साधन से संबंधित स्थिति का मूल्यांकन करें। अगर आपने अपने चार अच्छे मित्रों को घर वापस लेने का वादा किया था, तो आपने एक लंबी शाम में भाग लेने की प्रतिबद्धता की है, चाहे आप वहां जाना चाहते हैं या नहीं। यदि आप उन्हें अव्यवस्था में छोड़ देते हैं, तो आप इस संभावना के लिए जिम्मेदार होंगे कि वे घर वापस अविश्वसनीय रूप से वापस लौटते हैं। यदि आप अपनी चाची नीना के उद्घाटन पार्टी को एक घंटे के लिए बंद करने जा रहे हैं, तो अपने चचेरे भाई-प्यासे चचेरे भाई को शुरू से ही स्पष्ट रूप से समझाएं, ताकि आप लंबे समय तक रहने और घर आने की भीख माँग न सकें। रास्ते पर गिरफ्तार किए बिना। याद रखें कि आप सब से ऊपर और सब से ऊपर, एक पार्टी में अतिथि, एक कार से लैस मां या रात की नर्स नहीं है
  • यथार्थवादी रहें कभी-कभी, किसी पार्टी की प्रगति की भविष्यवाणी करना संभव नहीं है, और बाथरूम में फेंकते समय आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के बाल पकड़े रह सकते हैं। एक पार्टी के पास जाकर जानो कि ये बातें होती हैं, और इस बार पार्टी इस समय मजाक न हो, भले ही आपकी योजना दुर्घटना-प्रूफ हो।
  • हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 2
    2
    यह दुनिया का अंत नहीं है यदि आप शांत हैं पीने से बचना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन अगर आप मज़े करना चाहते हैं, तो आपको अलगाव की राह का पालन नहीं करना चाहिए, क्योंकि अन्य लोग अल्कोहल की लीटर जल कर रहे हैं, जबकि आप नहीं हैं। अन्य मेहमानों को असहज महसूस नहीं होना चाहिए क्योंकि वे आपके सामने अपनी कोहनी उठाते हैं वे जो चाहते हैं, वे करते हैं, जैसे आप।
  • हमेशा अपने हाथ में एक पेय है, भले ही यह एक कार्बोनेटेड पेय या कैफीन आधारित पेय था। यह दूसरों को असहज महसूस करने से बचाएगा क्योंकि वे बहुत नशे में हैं और आप शांत हैं, और उन्हें आपके सामने खुलने की अनुमति देगा। इसके अलावा, इससे आपको कष्टप्रद व्यक्ति से बचने में भी मदद मिलेगी जो आपको कंधे पर बैठकर "क्या आप वाकई यकीन है कि आप कुछ नहीं पीना चाहते हैं?"
  • इस तथ्य के बारे में लगातार बात न करें कि आप नशे में पी रहे लोग या नशे में लोगों की ओर इशारा करते नहीं हैं यह खोलना और अपनी आदतों के बारे में बताइए महान है, लेकिन आपको क्लासिक व्यक्ति की तरह दिखने से बचना चाहिए जो न्यायाधीश या गड़बड़ कर रहे हैं क्योंकि हर कोई मजाक कर रहा है और वह नहीं है।
  • हां फन ऑन द पार्टी, जहां हर कोई नशे में है चरण 3



    3
    अपने लाभ में पार्टी का उपयोग करें ऐसा न करें कि शांत होने का कोई नुकसान नहीं है। इसके बजाए, यह एक मौका है कि आप हमेशा ऐसा करने की कोशिश करें, जिसे आप हमेशा करना चाहते थे, लेकिन जो एक पार्टी में बहुत आसान है, जहां हर कोई पी रहा है, और इसलिए आपके विचारों में हां, गतिविधियों के साथ प्रयोग करने की संभावना अधिक है। मज़ा।
  • डीजे बनें कुछ मूर्खतापूर्ण और हास्यास्पद गाने हैं जो आपको पसंद हैं लेकिन जनता में इसे स्वीकार करने के लिए बहुत शर्म आती है? यह आपके लिए स्टीरियो को नियंत्रित करने और अपने पसंदीदा लय के साथ डांस फ्लोर को सेट करने का मौका है क्या आप खुद को शर्मिंदा करेंगे? तो क्या? उन शराबी आत्माओं की परवाह नहीं है! का आनंद लें!
  • एक पुराने वीडियो गेम खेलें क्या आप एक निश्चित वीडियो गेम से ग्रस्त हैं लेकिन किसी के साथ खेलने के लिए कोई भी नहीं मिल सकता है? सांत्वना को चालू करने और मज़ेदार बनाने के लिए यह अच्छी तरह से तैयार नशे में माने जाने का अवसर है!
  • एक नया नुस्खा आज़माएं यह हफ्तों के बाद से आप तरबूज और फेआ सलाद की तैयारी की तरह लग रहा है लेकिन क्या आप दूसरों के साथ साझा करने के लिए भी शर्मिंदा हैं? यह जानने का आपका मौका है कि लोग आपके खाना पकाने के कौशल के बारे में क्या सोचते हैं।
  • शराबी लोगों से बात करना मजेदार हो सकता है जब आपका मित्र नशे में है, तो हो सकता है कि आप उस रहस्य को चुप कर सकें कि आप जानना चाहते हैं कि आप मर जाते हैं। या उसे वह कहें जो वह वास्तव में आपके सबसे अच्छे दोस्त के नए प्रेमी के बारे में सोचता है।
  • देखने के लिए मजेदार हो सकता है drunks! यह कुछ भी नहीं करने के लिए वास्तव में मजाकिया हो सकता है, लेकिन उन्हें देखते हैं क्योंकि वे ठोकरें करते हैं और जो काम करते हैं वे पछताएंगे।
  • इतिहासकार बनें इस मौके को अपनी मित्रियों की कुछ मूर्खतापूर्ण (लेकिन अभेद्य नहीं) तस्वीरें लेने के लिए ले लो, जब वे अपनी कोहनी उठाते हैं। अगले दिन, जब उन्हें महसूस होता है कि उन्होंने पूरी शाम के दौरान एक तस्वीर नहीं ली है, तो वे आपको धन्यवाद देंगे।
  • नए दोस्त बनाएं उस प्यारे लड़के के साथ बंधन के अवसर के रूप में पार्टी का लाभ उठाएं जिसके लिए आप सप्ताह के लिए क्रश करते हैं या नए दोस्त को योग पर जाने के लिए तलाश करते हैं।
  • हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 4
    4
    महान को समाप्त जब आप छोड़ने की तैयारी करते हैं, तो याद रखें कि आपको मेहमानों और मेहमानों के लिए एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ना चाहिए, इसलिए आपको भविष्य रजाई के लिए बुलाया जाएगा, और आप उनके साथ ऐसा कर सकते हैं। शाम के अंत तक एक अच्छा रवैया रखते हुए हर किसी को यह समझा जाएगा कि पार्टी की आत्मा बनने के लिए आपको बीयर की एक मग की जरूरत नहीं है।
  • याद रखें, यदि आपके पास एक अच्छा बच रणनीति है, तो आप जब भी चाहें छोड़ने में सक्षम होंगे। अगर कोई भी आप पर निर्भर नहीं करता है, जैसे ही आप ऊब जाते हैं या आपको थका हुआ महसूस करते हैं तो पार्टी छोड़ दें। आप के रूप में याद नहीं किया जा करना चाहते हैं कि मसोने अतिथि जो अब स्वागत नहीं करेगा।
  • आपको घर मिलने के बाद सम्मानित किया गया यदि शाम सुखद नहीं था, तो अपने टीवी शो या अपने पसंदीदा मिठाई के साथ आराम करो या तरबूज सलाद के बचे हुए हिस्से के साथ।
  • शाम को फिर से दोहराएं अगले दिन, अपने आप से पूछें कि क्या आप पार्टी को ज्यादा मज़ेदार बनाने के लिए या अगली बार अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए कुछ कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आपके दोस्त वास्तव में नशे में हैं, तो उन्हें पीने के लिए बहुत पानी दें यह अगले दिन एक भयानक हैंगओवर को रोकेगा, और आपके पास एहसान होगा (जो हमेशा सकारात्मक होता है)।
    • आपको अलग नहीं लगना चाहिए जब लोग एक साथ मिलकर पीते हैं, तो वे आम तौर पर मानते हैं कि वे जितना नशे में हैं, उतना ही वे ज्यादा हैं।

    चेतावनी

    • तीव्र, इंगित वस्तुओं और शराबी लोग एक खराब मिश्रण हैं
    • यदि दूसरों को ऐसा करने से आप ऐसा नहीं करते हैं, जैसे सुबह दो बजे चिल्लाते हैं, पड़ोसियों पर यौन उत्पीड़न या परेशान करते हैं, जो पुलिस को फोन करने की धमकी देते हैं, चले जाओ। किसी पार्टी या नियंत्रण से बाहर की स्थिति की वजह से आप अनजाने में मुसीबत में आ सकते हैं और जब वहां कुछ बुरा होता है तो वहां न होना बेहतर होता है।
    • अगर आप किसी को एक तस्वीर के साथ ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हैं, तो यह आपको कुछ हद तक नुकसान पहुंचा सकता है। और फिर यह अवैध हो सकता है
    • अपने साथ यौन संबंध रखने के लिए नशे में व्यक्ति का लाभ न लें. यह हमेशा एक बलात्कार माना जाता है
    • मज़े नहीं होने पर आपका स्वास्थ्य नुकसान पहुंचाता है, इसलिए इसे आज़माएं और सोबरी के साथ मज़ा आना नशे में से भी बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com