एक खुश पार्टी कैसे होस्ट करें

चाहे आप किसी जंगली पार्टी या दोस्तों के बीच एक छोटी सी बैठक को व्यवस्थित करने की आवश्यकता है, आप चाहते हैं कि आपके मेहमान मज़ेदार हों। कुछ बुनियादी तैयारी प्रदान करके और लोगों के एक गतिशील समूह को आमंत्रित करके, आप इस घटना को सफल बना सकते हैं। एक ऐसी पार्टी बनाने की युक्तियों के लिए इस लेख को पढ़ें, जो असफल नहीं हो सके।

कदम

मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आमंत्रित करने के लिए लोगों को चुनें सरल पर जा रहे हैं, केवल अपने सबसे अच्छे दोस्त चुनें हालांकि, यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि जिन लोगों को आप निमंत्रित करते हैं वे नफरत न करें या एक-दूसरे को नफरत न करें बड़ी पार्टी, समस्या कम है, लेकिन अगर आप जड़ में किसी भी प्रतिद्वंद्विता से बच सकते हैं तो पार्टी बेहतर होगी।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    यदि पार्टी को कुछ लोगों को सोने की आवश्यकता है, तो उन्हें दिन के दौरान कुछ करना चाहिए। कोई भी बात नहीं है कि आपका मेजबान कितना अच्छा है या आपके घर कितना बढ़िया है, जो कि एक दिन से दूसरे दिन के लिए शेष कुछ अलग से शुरू होना चाहिए।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 3 नामक छवि
    3
    यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं: लेज़र हथियार के साथ लड़ाई, एक मनोरंजन पार्क में एक दिन, या समुद्र तट पर जाना एक बार जब आप यह गतिविधि करते हैं, तो आप घर जा सकते हैं
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    जब मेहमान आपके स्थान पर होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि हमेशा बहुत से भोजन हो। सामान्य तौर पर, आप ऐसे खाद्य पदार्थ नहीं चाहते हैं जो मेहमानों को चिकनाई महसूस करते हैं। आलू के पेनकेक्स, उदाहरण के लिए, उनके हाथों को चिकना छोड़ दें और मेहमानों के मनोदशा को बदतर बना दें। पिज्जा, सॉसेज, देहाती, सैंडविच आदि जैसे खाना खाने के लिए आसान बनाओ, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप एक ही गुणवत्ता और स्वस्थ भोजन प्राप्त करें फलों के व्यंजन आदर्श होंगे।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    खाद्य पदार्थों के लिए, हल्के पेय को फिर से भरना, जो एक गिलास में डालने के लिए डिब्बे या बड़ी बोतलों में हैं। निजी तौर पर, मैं बोतलों को पसंद करता हूं, क्योंकि जब पार्टी खत्म हो जाती है तो वे कम कचरा छोड़ देते हैं। दूध, रस और पानी उपलब्ध कराएं: इतने कम स्वस्थ भोजन और पेय के बाद, मेहमानों को कुछ स्वस्थ होने की आवश्यकता होगी।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अल्कोहल पर फैसला करने के लिए यह आपकी निर्भर है, लेकिन मेहमानों द्वारा अपनी खपत को सीमित करने का प्रयास करें वे अभी इसे पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन फिर वे आपके लिए आभारी होंगे, और यह पथ चुनने के लिए सबसे अच्छा होगा।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    मेहमान आने से पहले घर को साफ रखें अपने घर शायद पार्टी के अंत तक एक गड़बड़ हो जाएगा, लेकिन एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है न केवल कि मेहमानों वापस अपने अगले पार्टी के लिए आते हैं, लेकिन आप एक अच्छी प्रतिष्ठा का आनंद है। अगर कोई गंदा बर्तन या अन्य तुच्छ बातें हैं, लेकिन तालिका या बेडरूम चारों ओर बिखरे हुए कपड़े पर खाद्य स्क्रैप छोड़ने के लिए नहीं की कोशिश यह ठीक है।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 8 शीर्षक वाला छवि
    8



    यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि मेहमानों को कुछ करना है। कुछ पार्टियां जिनके लिए मैं भाग लेता हूं, वे हमेशा क्लासिक में घटती रहती हैं I "दायित्व या सच्चाई", जो मजेदार है, लेकिन मूल नहीं है और किसी पार्टी की क्षमता का फायदा नहीं उठाता है। बोतल या पट्टी पोकर जैसे सेक्स गेम कभी-कभी मज़ेदार हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि हमेशा संभावना है कि वे शाम को बर्बाद करने के लिए समाप्त कर सकते हैं
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक अच्छी फिल्म संग्रह होने में मदद करता है- अन्यथा, आप निकटतम किराए की दुकान से नवीनतम फिल्मों को प्राप्त कर सकते हैं कुछ मेहमानों ने उन्हें नहीं देखा होगा, इसलिए वे एक को देखने का फैसला कर सकते हैं यहां तक ​​कि वीडियो गेम कुछ मेहमान व्यस्त रख सकते हैं (विशेषकर अगर वे किशोर होते हैं), लेकिन, दूसरी तरफ, वे जो उन्हें खेल नहीं दिखाते हैं उन्हें हम बाहर छोड़ने का अनुभव कर सकते हैं। इसके अलावा, बस की तरह "दायित्व या सच्चाई", वीडियो गेम थोड़ी सी भी प्रयास के बिना मेहमानों का मनोरंजन करने का एक तरीका है। वे ठीक हैं, लेकिन वे आदर्श नहीं हैं।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    गुब्बारे थोड़े समय के लिए अपने मेहमानों का मनोरंजन कर सकते हैं, और यह किसी के होने के लायक है नृत्य के लिए संगीत और अंतरिक्ष का एक बड़ा संग्रह भी उपयोगी होते हैं, और कितनी आसानी से आप आजकल संगीत डाउनलोड कर सकते हैं की वजह से एक अच्छा ऑडियो लाइब्रेरी प्राप्त करने के लिए काफी आसान है और सस्ती है।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    मैं उन सभी तरीकों की सूची नहीं कर सकता जिनसे आप अपने मेहमानों का मनोरंजन कर सकते थे, लेकिन अगर लोग केवल पार्टी में बात करते हैं, तो यह एक अच्छी पार्टी नहीं है। आपके पास घर पर कम से कम पांच चीज़ें होनी चाहिए जो आपके मेहमानों को एक घंटे तक मनोरंजन कर सकें। अगर आपके पास ये नहीं है, तो कुछ जाओ।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    एक बार आपके पास सभी आवश्यक (भोजन, पेय, मनोरंजन), और मेहमान घर पर हैं, तो आपको एक अच्छा मकान मालिक होना चाहिए। सभी मेहमानों से बात करें अगर आप मेहमानों में से एक से पांच मिनट से अधिक समय तक बात नहीं करते ... तो आपको उसे आमंत्रित नहीं करना चाहिए था इसलिए सुनिश्चित करें कि मेहमान मज़ेदार और स्वागत करते हैं।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी कदम 13 शीर्षक छवि
    13
    कुछ खतरनाक घटनाओं से बचें कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना मजेदार हो सकता है, या यह कितना शांत हो सकता है जो कुछ भी आपके मेहमानों की सुरक्षा को खतरे में डालता है, वह पूरी तरह से निषिद्ध है। यह शराब की तरह है, यह तय करने के लिए आप पर निर्भर है, और आप इसके लिए जिम्मेदारी लेते हैं।
  • मेजबान एक अच्छा पार्टी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    जब पार्टी समाप्त हो जाती है, मेहमानों को जो वे लाया था, उन्हें न भूलने में मदद करें, जितनी संभव हो उतनी साफ करें (एक आखिरी अच्छा प्रभाव प्रयास के लायक है) और आने के लिए धन्यवाद। यदि आप पार्टी के अंत के लिए एक समय निर्धारित कर चुके हैं, तो एक घंटे पहले से शुरू करना शुरू कर दें। आखिरी मिनट में, मेहमानों को टीवी देखकर या रुकने में ज्यादा देर हो सकती है, बिना किसी गड़बड़ी के कारण
  • टिप्स

    • आपके मेहमान आम तौर पर आपके घर के ध्यान से आपके रिजर्वेशन के साथ व्यवहार करेंगे। अगर वे अंदर आते हैं और आपके घर में काफी गड़बड़ी है, तो उन्हें गड़बड़ी में गलती नहीं होगी, इसलिए आपको घर को रखने का एक अच्छा पहला प्रभाव बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
    • पार्टी से पहले एक अच्छी रकम को अलग रखो आप कुछ फंडों के साथ एक को व्यवस्थित कर सकते हैं, लेकिन अगर आप बड़ी संख्या में अच्छी गुणवत्ता वाला स्नैक्स खरीद सकते हैं, तो आपके मेहमान बहुत आभारी होंगे। इसे ज़्यादा मत करो, हालांकि
    • जब आप मेहमानों को आमंत्रित करते हैं, तो देखें कि आप किसी को आमंत्रित कर सकते हैं जो पार्टी की आत्मा हो सकती है। इस तरह, आपको अपने आप को कठिनाई और शर्मिंदगी में खोजने की संभावना से बचना चाहिए।
    • दुर्भाग्य से पराजित नहीं होने का प्रयास करें। यदि यह बारिश शुरू होता है और आप एक खेल के मैदान में हैं और सवारी के करीब, एक दुकान में रेनकोट खरीदते हैं और उन्हें अपने प्रयासों के साथ हँसते हैं जो लथपथ नहीं होते हैं। यह मेरे साथ एक बार हुआ: हमें सवारी को छोड़ना पड़ा, लेकिन हमारे पास बहुत हंसते हुए थे।

    चेतावनी

    • हमेशा सुनिश्चित करें, हमेशा, हमेशा कि आपके अतिथि पूरी तरह से सुरक्षित हैं यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि किसी गतिविधि में दखल और कुछ लोगों को क्षणभर परेशान किया जाए, तो अपने दोस्तों को चोट लगी है या बहुत अधिक पीने की अनुमति गलत है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खाद्य और पेय
    • संगीत
    • आपकी पार्टी में इतने सारे लोग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com