कैसे एक नवोदित पार्टी को व्यवस्थित करें

एक युवा लड़की की उम्र मनाते हुए फिलिपिनो परंपरा - उसका "कैरियर की शुरुआत" - यह एक अनूठा अवसर है अन्य परंपराओं में अन्य समान त्यौहारों के लिए ("मीठी सोलह" या "quinceanera"), इन युवा लड़कियों के जीवन में एक मौलिक क्षण है, महत्व और तनाव के संदर्भ में, केवल शादी करने के लिए दूसरा, इस पार्टी की उच्च लागत, तनाव और बड़ी चीजों की वजह से गलत हो सकता है, कुछ परिवार इसे पसंद नहीं मनाते हैं। लेकिन एक फिलिपिनो लड़की के 18 वें जन्मदिन के लिए एक अच्छी पहली पार्टी का आयोजन करने के लिए एक दुःस्वप्न नहीं होना चाहिए। आप इसे बहुत ज्यादा पैसा खर्च किए बिना एक अच्छी पार्टी बनाने का प्रबंधन कर सकते हैं - इस लेख को समझने के लिए कैसे इसे समझें!

सामग्री

कदम

थ्रू ए डेबूट पार्टी चरण 1 नामक छवि
1
आप कितने लोगों को आमंत्रित करने का फैसला करते हैं शायद, पहले मेहमान परिवार के सदस्य होंगे एक पहली पार्टी महत्व के मामले में केवल एक शादी के बाद दूसरा है, इसलिए परिवार पहले आता है, फिर करीबी दोस्त हैं, और इसी तरह। उन सभी लोगों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप आमंत्रण भेजने की सोच रहे हैं। इस बाधाओं को ध्यान में रखें कि पार्टी में भाग लेने के लिए इनमें से प्रत्येक व्यक्ति के लिए होगा, वे कितने दूर रहते हैं, अगर वे पार्टी साइट की यात्रा करना चाहते हैं, आदि। आमतौर पर, एक पहली पार्टी में औसत 100-200 मेहमान हैं।
  • थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    तय करें कि पार्टी का स्थल कितना बड़ा होना चाहिए। यदि आपका घर काफी बड़ा है, तो इसे घर पर व्यवस्थित करें पार्टी की लागत, इस तरह, बहुत कम हो जाएगी हालांकि, कुछ डाउनसाइड्स भी होंगे, जैसे पार्किंग मेहमानों के लिए छोटे स्थान, आपकी संपत्ति को संभावित नुकसान, पड़ोसी जो जोर से संगीत के लिए पुलिस को बुलाते हैं आदि।
  • एक बार जब आप अपनी पार्टी के लिए एक स्थान चुनते हैं, तो पूछें कि क्या आप विभिन्न उपकरण किराए पर कर सकते हैं, जैसे कि ध्वनि प्रणालियों, कुर्सियाँ, टेबल ... पता लगाएँ कि क्या रसोईघर है, स्वच्छ और आसानी से पहुंचने योग्य बाथरूम, पार्क करने के लिए पर्याप्त स्थान , बहुत अच्छे विद्युत आउटलेट्स आदि।
    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप उपकरण किराए पर नहीं कर सकते हैं, तो आप ऑनलाइन खोज कर सकते हैं या दुकानों के एक अख़बार में जो पार्टियों के लिए कुर्सियाँ, तालिकाओं और ध्वनि सिस्टम किराए पर ले सकते हैं
    थ्रू ए डेबूट पार्टी चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • थ्रू ए डेबूट पार्टी चरण 3 नामक छवि
    3



    उन निमंत्रणों की संख्या तय करें जिन्हें आप भेजना चाहते हैं। याद रखें कि एक आमंत्रण पार्टी में पांच लोगों को मिल सकता है। एक परिवार के निमंत्रण कार्ड को भेजें, और अगर आपने 50 भेजे, तो आपके पास 200 या 300 लोग मौजूद हो सकते हैं!
  • व्यक्तिगत कार्ड सुंदर हैं, लेकिन वे बहुत महंगा हो सकते हैं। लागत कम करने के लिए, आप टारगेट या वॉलमार्ट जैसी दुकान में पार्टी से एक आमंत्रण किट खरीद सकते हैं एक किट के लिए 20 से 40 जोड़े के निमंत्रण होंगे, यानी आपको धन्यवाद कार्ड के साथ रिक्त टिकट और कई लिफाफे। अपने निमंत्रणों को और अधिक पेशेवर स्पर्श देने के लिए, शिल्प की दुकान से चर्ममेंट खरीदें - डिजाइन और स्थिरता के आधार पर अधिकतम यूरो का खर्च आएगा
  • यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो एक बकाफ़ोग्लि खरीदें आपको आमंत्रण और चर्मपत्र को छिड़कना होगा और एक रिबन के साथ उन्हें शामिल करना होगा। रिबन का रंग थीम पर निर्भर करेगा और आमंत्रण के लिए कारण होगा। टिकट पर सीधे मुद्रण के बजाय, आप चर्मपत्र पर प्रिंट करेंगे चर्मपत्र में कटौती करने से पहले सादे कागज पर एक प्रिंट टेस्ट बनाओ।
  • निमंत्रण पर, पार्टी का नाम, तारीख, जगह, एक उत्तर के लिए अनुरोध और थीम को शामिल करना याद रखें, अगर आपके पास कोई है कुछ परिवार बहुत दूर रह सकते हैं, इसलिए एक अलग शीट में अपना पता लगाएं। यदि आप एक उत्तर का अनुरोध करते हैं, तो पहले से लिखे गए पते पर एक प्री-पेड लिफाफा जोड़ें।
  • थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 4 नामक छवि
    4
    आमंत्रण 1-2 महीने पहले भेजें। पास के रहने वाले परिवार और दोस्तों के लिए, मेल की कीमत में कटौती करने के लिए उन्हें सीधे हाथ से दे दो यदि आप अपना धन और समय बिताने के लिए और हाथ से उन्हें देने के लिए नहीं चाहते हैं, तो उन्हें डाक से भेजें - आप चुनते हैं!
  • थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    नृत्य स्थल और क्षेत्रफल को व्यवस्थित करें एक ठेठ पहली पार्टी में आम तौर पर 18 पुरुष और 18 महिलाएं नृत्य खोल रही हैं। अक्सर वे स्कूल के मित्र होते हैं, या कम से कम साथियों इसके बजाय कई लोगों ने चचेरे भाई, दोस्त, भाई या बहनें को जन्मदिन की लड़की चुनने का विकल्प चुना है।
  • "18 गुलाब" वहाँ 18 लड़के हैं जो जन्मदिन की लड़की के साथ नृत्य करेंगे, उनमें से प्रत्येक अपने हाथों में गुलाब के साथ। आखिरी नृत्य आमतौर पर पिता या नाइट के लिए आरक्षित है। नाइट आमतौर पर मुख्य प्रेमी, प्रेमी या मंगेतर के सबसे अच्छे पुरुष मित्र हैं, भले ही यह अनिवार्य नहीं है।
    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • "18 मोमबत्तियां" वहाँ 18 लड़कियां हैं जो प्रत्येक जन्मदिन की लड़की के साथ उनके संबंधों के बारे में थोड़ा सा भाषण देंगे, या इसके लिए इच्छाएं रखेंगे।
    थ्रो ए डेबूट पार्टी चरण 5 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • कुछ मामलों में, प्रवेश समारोह का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा वाल्ट्ज या कॉटिलियन होगा, जहां 18 गुलाब और 18 मोमबत्तियां एक साथ नृत्य करती हैं। जब तक आप पार्टी से पहले बहुत कुछ रिहर्सल नहीं करना चाहते, यह कम आम हो रहा है, इसलिए आपको बच्चों को ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं करना पड़ता है!
  • टिप्स

    • फिलिपिनो बच्चे 21 वर्ष के होने पर अपनी पहली पार्टी करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com