एक आकर्षक और आसान लड़की कैसे बनें

क्या आपको सबसे अच्छा हिस्सा उजागर करने की आवश्यकता है? क्या आप शर्मीली हैं और आपको लगता है कि आप अदृश्य हैं? क्या आप चाहते हैं कि बच्चों को आप के साथ समझौता किए बिना या अपने व्यक्तित्व को बदलने के बिना आप पर ध्यान दें? यह आपके व्यक्तित्व को बदलने के बारे में नहीं है, बल्कि आपको अपनी `महानता` को उजागर करने के लिए केवल कुछ विचार दे रहा है

कदम

एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
अपने कुछ दोस्तों के साथ स्वयं की तुलना करें ज्यादातर समय, जब हम दर्पण को देखते हैं, तो हम देखते हैं कि हम क्या देखने के लिए उपयोग किए जाते हैं और हमेशा वास्तव में क्या नहीं होता। हम अधिक प्रतिबिंब देखते हैं और कम प्रासंगिक पहलुओं को ध्यान में रखते हैं जो कि कोई और नहीं देखेगा और इसे बड़ी समस्या बना देगा। इसके अलावा, खुद को देखने का तरीका दूसरों को देखने के तरीके से बहुत अलग है। विचार किसी और के साथ अपने स्वरूप की तुलना करके आपको अपने बारे में और अधिक सटीक भौतिक विवरण प्रदान करना है यह नकारात्मक तुलना के रूप में नहीं है, जिसे हम अक्सर करते हैं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने निकट की लड़की को न सोचें: "उसके बालों में बहुत ही सही है, जबकि मेरी ऐसी गड़बड़ है", या "उसकी त्वचा में कोई दोष नहीं है जबकि मेरा भयानक है"। यह आलेख में निर्दिष्ट तुलना की तुलना नहीं है।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    एक मित्र को बुलाओ और उससे पूछो कि वह आपके सामने खड़ा हो और अपनी प्रतिबिंब को आईने में देखें। अपनी शारीरिक विशेषताओं और तुम्हारी जांच करें क्या आपके बाल लंबे, छोटे, अमीर या चिकना हैं? क्या आपका रंग हल्का या गहरा है? क्या आपके पास बड़ी या छोटी आंखें हैं? आपको केवल अपनी शारीरिक विशेषताओं की पहचान करने की ज़रूरत है वे तुम्हारा और तुम्हारा ही हैं! वे दूसरों की तुलना में बेहतर या बदतर नहीं हैं मैं आपके निपटान में हूँ और आपको यह स्वीकार करना होगा कि यद्यपि आप किसी और की आंख या नाक चाहें, तो यह व्यक्ति अपना अपना चाह सकता है! आप अद्वितीय हैं, इसे याद रखें
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    ध्यान रखें कि आपने क्या देखा है। उदाहरण के लिए, आपकी सूची में ये दिखाई दे सकता है: "मध्यम-लंबाई वाले बाल, नज़दीक-अप आँखें, पूर्ण होंठ, नीचे की औसत ऊंचाई, सामान्य त्वचा, आम तौर पर काले कपड़े पहने हुए, कोई गहने नहीं"। सूची पर एक नज़र डालें, स्क्रॉल करें और स्वयं को बताएं कि आप हैं किसी भी व्यक्ति को आप जीत सकते हैं, इस बारे में आप सभी को इसकी सराहना करनी होगी।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    आप समझते हैं कि जिस तरह से आप दूसरों को देखते हैं और इसी तरह वे आपको बताएंगे कि आपको ऐसा करने के लिए कहा गया था। सुनिश्चित करें कि आप ठीक हैं कोई भी बात नहीं है कि आपका अहंकार कितना अलग है, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप उस तरह हैं और आप अद्भुत हैं सिनेमा और टेलीविजन के सभी प्रसिद्ध पात्रों के बारे में सोचो जो विशेषताओं के अलावा कुछ भी परिपूर्ण हैं। नाक बहुत लंबा या बहुत छोटा है, ऊँचाई से ऊपर या नीचे औसत, विभिन्न रंगों के सभी प्रकार के रंग। जो उन्हें खूबसूरत बनाता है, वह यह है कि वे क्या पसंद करते हैं (और शायद एक महंगे मेक-अप कलाकार पर भरोसा करते हैं, लेकिन सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी के साथ श्रृंगार के बिना या मेकअप के बिना एक शानदार उपस्थिति होती है क्योंकि वे आत्मनिर्भर हैं)। तब तक मत जाओ जब तक आप समझ नहीं पाते और स्वीकार करते हैं कि आपकी उपस्थिति सही है ... आपके लिए।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    अपने व्यक्तित्व की जांच करें तुम्हें क्या पसंद है? और तुम्हें क्या पसंद नहीं है? आप पर क्या गर्व है? आपके पास उत्कृष्ट संगीत स्वाद हो सकता है, लेकिन अगर कोई नहीं जानता है, तो यह वास्तव में किसी व्यक्ति को जानने की संभावना नहीं है जो संगीत में अपना स्वाद साझा करता है (जब तक कि वह आपके साथ बात नहीं करता)। क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि स्कूल / विश्वविद्यालय में आपके जैसे कोई भी नहीं है? यह केवल इसलिए है क्योंकि आपको नहीं पता कि मैं कहां हूं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करें! संगीत के उदाहरण के संबंध में, एक तरह से आप अपने संगीत स्वाद को व्यक्त कर सकते हैं अपने पसंदीदा बैंड के पिन या टी-शर्ट के माध्यम से। आप ब्रोकोस को बैग में पिन कर सकते हैं और कुछ समय में शर्ट पहन सकते हैं। इस प्रकार आप किसी के सामने खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं, जो वास्तव में कुछ भी कहने के बिना आपको देखने का मौका है। अपनी नोटबुक को चित्रों, उद्धरणों के साथ सजाने के लिए, जो आपकी सोच का तरीका बताता है आपके लॉकर की बजाय इसे अपनी नोटबुक पर करना अधिक सुविधाजनक है। केवल आप और कुछ अन्य आपके लॉकर में दिखते हैं। जो कुछ भी देखा जा सकता है उसका उपयोग करें।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    अपने देखो थोड़ा बदल: कुछ नया प्रयास करें क्या आप हमेशा एकत्र बाल पहनते हैं? उन्हें ढीला छोड़ दें और देखें कि वे कैसे हैं। एक बार फिर, यह तुलना तकनीक के साथ सबसे अच्छा काम करता है अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं और इसे ठीक से न करें तो ऐसा मत करो। इससे पहले कि आप हर किसी को प्रभावित कर सकें, आपको अभी भी कुछ चीजें क्रम में डालनी होंगी
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9
    सुवक्ता रहें: न तो उपद्रवी, न तो बोलनेवाला, न ही अति मित्राना दोस्ताना लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके स्कूल में सभी ने कम से कम एक बार अपनी आवाज़ सुनाई है। भले ही यह हुआ कि जब आप कक्षा में कोई प्रश्न पूछा या जब आपने कहा, "माफ करना, माफ करना" किसी को टक्कर मारने के बाद, अपनी आवाज का उपयोग करना सुनिश्चित करें। जब आप आराम से नहीं होते हैं, तब बात न करें, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप बातचीत में कुछ जोड़ सकते हैं, तो बस खोलें और अपना भाषण करें। एक और बात आपको करना चाहिए, जब अधिकतर आमतौर पर कम बोलते हैं और कम बोलते हैं जब दूसरों को आमतौर पर अधिक बात करते हैं तो अधिक बात करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के साथ संघर्ष करते हैं, तो अधिकांश लोग केवल "मुझे क्षमा करें" या "क्षमा करें" कहेंगे और चलना जारी रखेंगे आपको भाषण को लम्बा होना चाहिए कुछ कहो, "ओह, मैं माफी चाहता हूँ, क्या तुम ठीक हो?" जब आप किसी से कुछ पूछते हैं: "क्या आपके पास सप्ताहांत के लिए कोई योजना है?", कोई भी व्यक्ति लंबे समय से विस्तृत विवरण प्रस्तुत करेगा कि वह क्या करेंगे और क्यों और उसे किसी का पालन करने के लिए आमंत्रित करें। इसी तरह के मामलों में, संक्षिप्त होना लक्ष्य को असामान्य प्रतिक्रिया है यदि आप दूसरों से खुद को अलग करते हैं, तो वे आपको याद रखने की अधिक संभावना रखते हैं, भले ही वह आपकी सजा की लंबाई जितना छोटा हो।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    मुस्कुराहट शुरू करो: यदि आप किसी की टकट (बालक या लड़की) को आकर्षित करते हैं और यदि आप एक ही समय में एक व्यक्ति को देखते हैं तो वह आपको दिखता है, मुस्कुराता है एक छोटा और सरल मुस्कुराहट पर्याप्त है, मुस्कुराहट की तरह है जो व्यक्त करता है: "उह, हम एक ही क्षण में एक-दूसरे को देख रहे थे" और उन्होंने जो व्यक्त नहीं किया: "उह! असाधारण! "या" आप मुझे देख रहे हैं " एक आधा मुस्कान ठीक हो जाएगा हालांकि, अपने दांतों को दिखाने की कोशिश न करें क्योंकि यह इश्कबाज (यदि यह लड़का है) या एक भाविका के अनुकूल (यदि यह दूसरी लड़की है) के लिए एक संभावित कदम के रूप में व्याख्या की जा सकती है। अगर कोई मजाक बनाता है, तो हंसो! घबराओ मत मुस्कान मत करो मजाक का प्रयोग हँसी को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। अगर यह एक बेईमान मजाक है, तो उसकी "अजीबता" पर हँसते हैं न केवल यह आपके मनोदशा में सुधार करेगा और आपको खुद पर थोड़ा अधिक आत्मविश्वास देगा, लेकिन आपके आस-पास के लोग आपको और अधिक ध्यान देंगे।



  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 11 का शीर्षक चित्र
    11
    अपने दोस्तों में से कोई भी व्यस्त नहीं रहें: यह कुछ साहस ले लेगा, लेकिन इसके बारे में सोचें, अगर आपके कोई भी दोस्त दिलचस्पी नहीं रखता है, भले ही आप कुछ बेवकूफ करते हों, तो आप पर हंसने के लिए नहीं होगा। आप एक समूह या एक टीम में शामिल हो सकते हैं हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि आपने जो चुना है उसमें आप रुचि रखते हैं। लाभ न केवल नए लोगों से मिलना है, बल्कि उन लोगों से मिलना है जिन्हें आप कभी नहीं जानते हैं, साथ ही साथ अपने आप में अधिक आत्मविश्वास का अवसर भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप जानते लोगों में से कोई भी मौजूद नहीं है, तो आप खुद को जाने दे सकते हैं थोड़ा अधिक सुविख्यात और बहिर्मुखी होना चाहिए अन्य लोगों को नहीं पता है कि आप आमतौर पर ऐसा नहीं कर रहे हैं और आपको और भी मज़े मिलेगा हम सभी को थोड़ी देर में हमेशा की तरह थोड़े अलग होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने व्यक्तित्व को बहुत ज्यादा नहीं बदलते हैं!
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 12 का शीर्षक चित्र
    12
    जब आप चलते हैं तो मोड़ो मत: यह बहुत छोटी लेकिन बहुत महत्वपूर्ण बात है लोग आपको केवल तभी नोटिस करते हैं जब आप उचित रूप से खड़े हों। आप अधिक सुरुचिपूर्ण दिखेंगे और आप विश्वास और उपलब्ध देखेंगे।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    वार्तालाप करें: यदि आप किसी के साथ अकेले ही मिल जाए, कोई टिप्पणी या मुस्कान करें और अपने आप को परिचय दें यदि आप हमेशा दूसरे चरण की प्रतीक्षा करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो आप विश्वविद्यालय के अंतिम वर्ष तक अदृश्य लड़की रहेंगे। यदि लड़के आपको परेशान कर देते हैं, तो लड़कियों के साथ प्रयास करें वे निंदक और असभ्य भी हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप अपने आप में सुधार कर रहे हैं, आप एक नए सबसे अच्छे दोस्त की तलाश नहीं कर रहे हैं व्यक्तिगत स्तर पर कोई नकारात्मक टिप्पणी नहीं लेना याद रखें। दूसरी ओर, किसी भी मामले में, वे क्या कर सकते थे? क्या वे आपको शुभकामना और मुस्कान के लिए मुकदमा करेंगे? यदि वे आपकी उपेक्षा करते हैं, तो ठीक है। यह विचार बोलना पहल करना शुरू करना है कुछ लोग आपके लिए अच्छा हो सकते हैं और आप एक नई दोस्ती बना सकते हैं ... निश्चित रूप से यह आपके सबसे अच्छे दोस्त को नहीं बदलेगा, लेकिन गलियारों में किसी को भी बधाई देने के लिए यह अभी भी अच्छा है। अगर आप पहल करते हैं तो आप कुछ भी नहीं खो देते हैं यदि आप नहीं करते हैं तो आप कुछ खो सकते हैं लड़कियों के साथ वार्तालाप शुरू करने के बाद, आप लड़कों को स्विच कर सकते हैं। किसी लड़के से शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है "हे" कहकर मुस्कुराओ और उसके जवाब की प्रतीक्षा करें - वार्तालाप का ज़्यादा काम न करें, अगर आप उसे फिर से देखते हैं तो आप उचित बातचीत शुरू कर सकते हैं
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 14 का शीर्षक चित्र
    14
    उपरोक्त वर्णित `देखो बदलने` को लागू करें: अब जब आपने अपने सर्कल के बाहर कुछ मैत्री बनाई है (वे सिर्फ ज्ञान के साथ ठीक हैं) और आप थोड़ा अधिक सुरक्षित हैं और आपको दिखाई देने से डर नहीं है। जब तक आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं, आपको दूसरों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है एक बड़ी और अधिक आत्मविश्वास से महिला होने के बारे में सोचने और सोचने में आपकी थोड़ी `प्रतिबद्धता रखो। आम तौर पर वृद्धों की कल्पना करना उनकी चाल थोड़ा सा लाभ, एक लक्ष्य देना चाहिए, जैसे कि आप ड्रेस अप करते हैं यह भी याद रखें कि यदि सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक में बहुत कम काम है या बुरा भी है, तो इसका मतलब है कि उसने आपको ध्यान दिया है और आपको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है और ज्यादातर समय इसका मतलब है कि उसके बारे में ईर्ष्या हो सकती है या लग रहा है धमकी वह भी आप का अपमान कर सकती है (हालांकि यह बेहतर है अगर वह रहता है) क्योंकि आप उससे ज्यादा सुंदर हैं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    चमकीले रंग पहनें: यह एक और छोटी सी बात है लेकिन यह अभी भी महत्वपूर्ण है। लड़कों ने आमतौर पर लड़कियों को नोट किया जब वे पहनते हैं ... ठीक है, बस यह कहें कि जब वे कुछ नहीं पहनते जो उनके लॉकर या दीवार के रंग से मेल खाते हैं इसके अलावा, वे आत्मविश्वास और उपलब्धता के साथ उज्ज्वल रंग जोड़ते हैं
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 16 का शीर्षक चित्र
    16
    बहुत मिलनसार न हो यदि आपके नए (या पुराने) मित्रों में से कोई एक तुमसे कुछ करने के लिए कहता है जिसे आप नहीं करना चाहते हैं, तो गंदे नज़र डालें, एक शिक्षक आपको फेंक सकता है यदि आप कहते हैं, "मेरा कुत्ता अपने होमवर्क खा गया", एक अर्ध अभिव्यक्ति के साथ -डिविटिटा और अर्द्ध-अविश्वसनीय बस एक मुस्कान की ओर इशारा करते हैं, अपनी सबसे अच्छी कट्टरपंथी / खुशहाली अभिव्यक्ति दिखाएं और अस्वीकृति में अपना सिर हिलाएं। यदि वह आपको "क्यों" पूछता है, तो उसे सीधे आंख में देखो और कहें "क्यों नहीं?" यदि वह आप पर दबाव डालता है, तो चिंता मत करो। चीख मत करो और मत कहो: "नहीं! तुम मुझे मजबूर नहीं कर सकते! कल्पना कीजिए! "। आँख से संपर्क करें और हंसते रहें, यदि आप कर सकते हैं Sarcasm इस मामले में बहुत उपयोगी हो सकता है ... और बुद्धि। उस तरह के अपराध के साथ उसे छोड़ दें जिससे उसे सोचें और वह आपको छोड़ने के लिए पर्याप्त समय दें। यदि आपको लगता है कि आप पर दबाव डाला गया है, तो आगे बढ़ें यह न केवल आपको एक व्यक्ति के रूप में मजबूत बना देगा, लेकिन आप दूसरों को दिखाएंगे कि आप स्वयं को यकीन कर रहे हैं और जब आप के लिए नहीं है, तो आपको न कहने का साहस होना चाहिए। अधिकांश लोगों के पास ऐसा नहीं है और यही वजह है कि ये कहने से हां की तुलना में ज्यादा आकर्षक और अधिक प्रेरणादायक नहीं है, भले ही लोगों को उस पल में इसका एहसास न हो।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 17 का शीर्षक चित्र
    17
    अपनी उपस्थिति पर समय व्यतीत करें: आप दूसरों को अपने बारे में चिंता करने की उम्मीद नहीं कर सकते अगर आप अपने बारे में पहले चिंता न करें। थोड़ा मेक-अप आज़माएं परंतु इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए एक सलाह आँखों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए होगा किसी को भी बदसूरत या नशे की आंखें नहीं हैं यदि आप अपनी आंखों पर जोर देते हैं, तो आप केवल अपनी उपस्थिति में सुधार नहीं करेंगे, लेकिन जब आपसे बात करेंगे तो वे अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। जब लड़कों ने उन विशेषताओं के बारे में बात की जो वे एक लड़की में पसंद करते हैं, तो वे आंखों के मुख्य तत्व के रूप में लगभग कभी नहीं संदर्भित करते हैं - यहां तक ​​कि उन्हें महसूस नहीं हो सकता है कि सबसे पहले यह विज़ुअल संपर्क के माध्यम से है, जो आकर्षण बना है।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 18 का शीर्षक चित्र
    18
    खुद का मजाक बनाने के लिए डरो मत: दूसरों को आपके साथ सहज महसूस करने का एक सुरक्षित तरीका वास्तव में खुद का थोड़ा खेल ले रहा है उदाहरण के लिए, यदि आप कमरे में प्रवेश करने पर ठोकर खाते हैं, तो हंसी के साथ खेलते हैं और कुछ ऐसा कहें: "वाह, आज मैं बहुत बेजोड़ हूँ" न केवल आपको कम असहज महसूस होगा जब कोई और आप पर हंसी करेगा, लेकिन आप हाथों को भी अधिक दिखाई देंगे एक व्यक्ति जो खुद पर (और कभी कभी दूसरों को बिना द्वेष) हंसी कर सकते हैं दुर्लभ और आश्चर्यजनक है अरे, कोई भी सही नहीं है और आप किसी और का मजाक बनाने के बजाय खुद का मज़ाकिया बनाना पसंद नहीं करेंगे?
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    19
    खुद से प्यार करो: आपसे प्यार करता हूँ कि आप क्या हैं और आपने कैसे बदल दिया है संतोष संक्रामक है
  • टिप्स

    • अपने आप को रहें और अपने व्यक्तित्व से प्रेम करें
    • यदि आप लड़कों से बात करने में बहुत शर्मीली हैं, तो उस लड़के से शुरू करें जो आपको घबराहट नहीं दे रहा है। अपने शिक्षक के साथ शुरू करो और उसे काम या कुछ और के लिए पूछें तो अपने आसपास के अन्य "अदृश्य" लोगों के पास जाओ, जो आप की तरह स्वयं पर विश्वास नहीं करते हैं और बातचीत शुरू करते हैं यह आपकी बहुत मदद करेगी क्योंकि अगर आप बातचीत शुरू करना चाहते थे, तो आपसे अधिक आत्मविश्वास होता और वे आपकी बात सुनने से इंकार नहीं करते और अगर वे शर्मीली भी हैं तो आप का मज़ाक नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति के बारे में भी मांग न करें जो आप को आकर्षित करना या आश्चर्य करना चाहते हैं यहां तक ​​कि इसके बारे में इस तरह से सोचना शुरू मत करो यह विचार है कि आपको और अधिक आकर्षक और हाथ में महसूस करना, अपने सपनों के लड़के को हर कीमत पर लंगर डालना नहीं है। याद रखें कि सभी को मौका मिलना चाहिए।
    • कठोर मत बनो। कठोरता कभी आकर्षक नहीं होती है शर्मिंदा हो सकता है लेकिन अशिष्टता नहीं ... कभी भी यहां तक ​​कि अगर आप बहुत बुरा होने का मोहक हो, तो ऐसा मत करो।
    • सिर्फ लोकप्रिय होने के लिए ऐसा मत करो। लक्ष्य आपको ध्यान के केंद्र में नहीं डालना है, यह सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां आप ध्यान दे सकते हैं, सुनी और सराहना कर सकते हैं।
    • मौजूदा दोस्तीों से समझौता न करें जब तक कि आप इसे पहले का हिस्सा बनना नहीं चाहते।
    • यदि आप काफी सामाजिक दबाव के साथ काम कर रहे हैं, दोस्तों के साथ चर्चा, एक वयस्क या एक दोस्ताना फोन भी।
    • अगर आप अपने परिवर्तन से खुश नहीं हैं, तो आप वापस जा सकते हैं जैसे कि आप पहले थे। यह एक परिवर्तन नहीं है, परिणाम आप पर पूरी तरह से निर्भर करते हैं। यह एक विकल्प है और यह आपकी पसंद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com