कैसे एक आसान लड़की के रूप में देखा जा रहा से बचने के लिए

से एक रवैया "आसान लड़की" यह कई समस्याएं पैदा कर सकता है और अक्सर दोस्तों और परिचितों से घृणा उत्पन्न होती है। यह गर्व होने का एक पहलू नहीं है और यह भी आकर्षक नहीं है

कदम

छवि शीर्षक से बचने के लिए आसान कदम 01 देखने से बचें
1
पता चलता है कि लोग आपको एक विचार करते हैं आसान लड़की. यदि आप बहुत से पुरुषों के साथ सोते हैं, तो यह निश्चित रूप से एक समस्या है।
  • छवि का शीर्षक ब्रेक बैड न्यूज़ चरण 02
    2
    अपने रिश्तों को गोपनीय रखें यह संभावना है कि आप विपरीत सेक्स के साथ अपने प्रेम संबंधों के बारे में बहुत ज्यादा बात करते हैं। इसे तुरंत बंद करो - सभी लड़कियों को अपने अनुभवों को बताए जाने के आसपास नहीं। साधारण तथ्य यह है कि आप इसे दूसरों की तुलना में अधिक चर्चा करते हैं, आपको अपने बारे में बुरा लगता है - अन्य बातों के बारे में बात करता है, अपने प्यार और भावुक जीवन को नजरअंदाज कर।
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 04
    3
    अपने दोस्तों, सहयोगियों, सहपाठियों, और इतने पर के अपने सर्कल के लोगों के साथ प्रेम संबंधों से बचें। यहां तक ​​कि अगर आप इसके बारे में बात नहीं करते हैं, तो यह नहीं कहा जाता है कि दूसरा व्यक्ति आपके बारे में व्यक्तिगत विवरण का खुलासा नहीं करता - इसलिए यह सलाह दी जाती है कि, अपने निजी सेक्स जीवन को बनाए रखने के लिए, भागीदारों में भाग लेने के लिए जो आपके दोस्तों को नहीं पता।
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 09
    4
    आपको प्राप्त नकारात्मक ध्यान के कारण पर गौर करें। क्या आप टिप्पणी करते हैं, आपकी उपस्थिति, या विपरीत सेक्स की ओर अपना दृष्टिकोण के कारण हैं? कुछ लोग यौन शोषण को लोकप्रियता और प्रेम के साथ भ्रमित करते हैं।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    5
    एक पेशेवर के साथ चर्चा करें यदि आपके पास आपके पीछे दुर्व्यवहार का इतिहास है बहुत से लोग दुरुपयोग के कारण यौन रूप से एक खास तरीके से व्यवहार करते हैं। नकारात्मक व्यवहार के बारे में तुरंत किसी से बात करें और आपके संबंधों को बर्बाद करने से पहले स्थिति ठीक करने का आपके पास एक अच्छा मौका होगा। आप कितने व्यवहार सामान्य हैं यह जानने के लिए आश्चर्यचकित हो सकते हैं और सीखें कि सेक्स के साथ संभ्रमी भावनाओं को पूरा करने से कैसे बचें।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    6
    दोस्ती बदलने की संभावना पर विचार करें यदि आपके मित्र अच्छी तरह से व्यवहार नहीं करते हैं या संकीर्णता के लिए बहुत अधिक नहीं करते हैं, तो कम विवादास्पद लोगों के साथ दोस्ती करना बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
    7



    परिवर्तन करें, लेकिन न केवल शारीरिक रूप से मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से प्रारंभ करें: दूसरों के मनोरंजन के लिए एक वस्तु के रूप में अपने आप को सोचकर बंद करो और अपनी सुंदरता को देखने के लिए दर्पण की तलाश करना शुरू करें। निश्चित रूप से खुद को होना बेहतर होगा कंजूसी कपड़े, फीता और अन्य उत्तेजक सामान पहनना बंद करो। कुछ पहनें जो आपको सहज महसूस करता है, लेकिन बहुत कम कपड़े, स्कर्ट और शॉर्ट्स बहुत कम, बहुत तंग कपड़े से बचें।
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 08
    8
    हर व्यक्ति को आप से मिलना बहुत ज्यादा इश्कबाज न करें, खासकर अगर वह पहले से व्यस्त है गुस्से में लड़कियों के प्रकोप से पीड़ित होने से भी बुरा कुछ नहीं है मैत्रीपूर्ण और दयालु बनें, लेकिन इश्कबाज़ी न करें।
  • इस्तैट आपका आत्म एस्टीम चरण 01 शीर्षक वाला छवि
    9
    अपना दृष्टिकोण बदलें यह बिल्कुल सच नहीं है कि आप किसी चीज के लायक नहीं हैं - अगर आप लोगों को पसंद नहीं करते हैं तो यह आपके प्रति अपने नकारात्मक रुख की वजह से है। अतीत को भूल जाओ और भविष्य के बारे में सोचो। अब आप एक वयस्क हैं और आपको किसी व्यक्ति को महत्वपूर्ण होने की आवश्यकता नहीं है। ईमानदार मित्रों के करीब रहें और स्वयं बनें - किताबें पढ़ो, स्कूल में कड़ी मेहनत करें, एक शौक शुरू करें आप पूरी तरह से इसे करने में सक्षम हैं!
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    10
    याद रखें कि आप एक वस्तु नहीं हैं आपको पुरुषों की ज़रूरत नहीं है और ऐसा कभी नहीं होगा - दूसरों को आप को बेवकूफ न दें और अपने दोस्तों में प्रेम की तलाश न करें।
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण चरण 11
    11
    दवाओं से दूर रहें, शराब और आकस्मिक सेक्स ड्रग्स आपको कोई अच्छा नहीं करेंगे और अल्कोहल आपको याद रखने से बचाएगा कि रात पहले क्या हुआ था। सेक्स करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप और आपके साथी आपको पसंद करते हैं और आप स्वयं उसके साथ हो सकते हैं
  • 12
    गपशप का सामना करने के लिए डरो मत यदि आप अपने बारे में नकारात्मक टिप्पणियां सुनते हैं, तो उस व्यक्ति की तुलना करें, जो आपके बारे में बुरी तरह से बात कर रहे थे और उन्हें रोकने के लिए कहें। किसी के लिए बुरी तरह से बात करने के लिए यह अस्वीकार्य है
  • 13
    मजबूत हो आप दूसरों की राय को आप के प्रति बेहतर बनाने के लिए पहले ही कदम उठा चुके हैं। प्रलोभन का विरोध करें और अपने लिए अपने प्रेम कहानियां रखें।
  • टिप्स

    • याद रखें कि सेक्स और प्रेम के बीच एक बड़ा अंतर है।
    • याद रखें कि आप एक व्यक्ति हैं, एक वस्तु नहीं, और आप बौद्धिक, गहन, मजेदार और मूल होने में सक्षम हैं। स्वयं रहें और ऐसे व्यवहारों से बचें, जो दूसरों से आप की अपेक्षा करते हैं
    • लड़कों को अक्सर असुरक्षित महसूस होता है और यौन मुक्ति वाली लड़कियों का लाभ उठाना होता है - जबकि परिपक्व पुरुष उन महिलाओं की सराहना करते हैं जो अपने शरीर के साथ सहज महसूस करते हैं।
    • लोग बहुत नैतिक और क्रूर हो सकते हैं "मित्र" वे अपनी असुरक्षा के कारण आपको संबोधित करना बंद कर सकते हैं यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं क्योंकि आप अपने रास्ते की तलाश कर रहे हैं, तो नए दोस्त ढूंढें जो आपको प्रोत्साहित करेंगे और आपकी सहायता करेंगे।
    • दुर्भाग्य से, आसान लड़कियों की तरह बहुत से लोग

    चेतावनी

    • आपके दृष्टिकोण और आपके शारीरिक स्वरूप को बदलने के बाद भी, कुछ लोग अब भी आप से मना कर सकते हैं पर्यावरण को बदलने और खरोंच से शुरू करने की कोशिश करें- या लोगों को परिपक्व होने की अनुमति देने के लिए समय दें
    • उन लोगों पर ध्यान दो, जो आप का लाभ उठाने की कोशिश करते हैं।
    • बस छेड़खानी करने से आपको कोई आसान लड़की नहीं होती है, बल्कि किसी को भी अपमान न करने की सावधानी बरतनी चाहिए।
    • अपने चारों ओर की लड़कियों की ओर ध्यान दें: ऐसे कपड़े नहीं पहनते हैं जो आपको आसानी से नहीं डालते हैं क्योंकि लोग आपकी कमजोरियों की जांच करेंगे ताकि आप का न्याय कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com