कैसे एक समृद्ध महिला से मिलने के लिए किसे बाहर जाना है

पैसा आत्मीयता या प्रेम की तुलना में नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक आकर्षक गुणवत्ता है एक समृद्ध महिला को उपस्थित होने की बाधाओं को बढ़ाने के लिए, आपको अमीर लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर घूमना चाहिए। आप एक पेशेवर डेटिंग आयोजक को भर्ती करने की कोशिश कर सकते हैं या एक अमीर महिला को मिलने के लिए डेटिंग साइट पर साइन अप कर सकते हैं। विशेष पर्व रात्रिभोज, सुरुचिपूर्ण दीर्घाओं या संग्रहालयों की घटनाओं में भाग लेने की कोशिश करें। वह उच्च प्रोफ़ाइल के प्रतिष्ठानों और परिसर (जैसे जिम, क्लब और रेस्तरां) में भाग लेता है ऐसे क्षेत्र में काम करें जो आपको अमीर लोगों, जैसे लक्जरी दुकानों, रियल एस्टेट, कंपनियों और गैर-लाभकारी संस्थाओं के साथ सहभागिता करने की अनुमति देता है।

कदम

विधि 1

एक पेशेवर किराया या एक साइट पर रजिस्टर
छवि को शीर्षक के साथ एक अमीर महिला खोजें चरण 1
1
एक सेमिनार में भाग लें कैसे एक अमीर व्यक्ति से शादी करने पर एक कोर्स में भाग लेना एक उपयोगी पहला कदम हो सकता है ये सेमिनार आपको अमीर महिलाओं को ढूंढने, भाग लेने और उनके साथ विवाह करने के लिए चाल और रणनीतियों को सिखाते हैं। यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो इस क्षेत्र के कई विशेषज्ञ पुस्तकों या वीडियो को प्रकाशित करते हैं जो उनके कार्यक्रम का वर्णन करते हैं।
  • चित्रा का शीर्षक, दिनांक 2 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    एक डेटिंग साइट पर साइन अप करें आभासी नियुक्तियों की दुनिया तेजी से बढ़ रही है ऐसे कई वेब पेज हैं जो गैर-धनी ग्राहकों को अच्छी तरह से बंद उपयोगकर्ताओं को ढूंढने में सहायता करते हैं। इन साइटों पर अच्छी तरह से पता करें कि आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे उपयुक्त सेवा ढूंढने के लिए सदस्यता का भुगतान करने से पहले एक छोटी परीक्षण अवधि ले लो।
  • चित्रा का शीर्षक छवि 3 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें
    3
    एक पेशेवर बैठक के आयोजक को किराए पर लें वर्तमान में, अधिक से अधिक धनी महिलाओं को पेशेवरों के लिए प्यार मिलाने में मदद करने के लिए बदल रहे हैं। ये लगातार अपने ग्राहकों के लिए पात्र उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं यदि आप किसी उच्च प्रोफ़ाइल वाले आयोजक से अपील करते हैं, तो आप अमीर महिलाओं को मिलाने की संभावना में वृद्धि करेंगे।
  • इन सेवाओं की कीमत बल्कि चर है
  • विधि 2

    शानदार घटनाओं और दलों पर अपने सामाजिक मंडल का विस्तार करें
    चित्रा 4 छवि के लिए एक अमीर महिला खोजें चरण 4
    1
    एक महानगरीय क्षेत्र में जाने की कोशिश करें करोड़पति और अरबपतियों दुनिया के सबसे बड़े शहरों में केंद्रित हैं। अमीर महिलाओं के साथ बैठक और बातचीत करने की संभावना बढ़ाने के लिए, मिलान, न्यूयॉर्क, लंदन, टोक्यो या लॉस एंजिल्स जैसे प्रमुख शहरों में जाने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक छवि 5 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    शानदार पार्टियों पर नए संपर्क प्राप्त करें उच्च-स्तरीय घटनाओं के लिए एक अमीर प्रेमिका की तलाश के अलावा, आपको कुछ समय बिताने के लिए दोस्ताना बनाने के लिए अच्छी तरह से करना चाहिए। यदि आप एक परिचित या अमीर पुरुषों और महिलाओं के एक विश्वासपात्र हैं, तो आप अपने सामाजिक मंडल के अन्य सदस्यों के संपर्क में आएंगे। आपके नए दोस्त आपको आकर्षक, अच्छी तरह से और उपलब्ध मित्रों को पेश करने का फैसला भी कर सकते हैं
  • छवि 6 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    3
    पर्व रात्रिभोज और फंडरियर्स में भाग लें उच्च सामाजिक वर्ग के लोग ऐसा करते हैं ये शाम अमीर एकल महिलाओं की बैठक के लिए एकदम सही हैं इंटरनेट पर त्वरित खोज के साथ आप अपने क्षेत्र में आयोजित चैरिटी आयोजनों की एक सूची पाएंगे।
  • यदि आप कुछ इवेंट्स में आमंत्रित होना चाहते हैं तो आपको एक छोटा दान करना चाहिए।
  • हमेशा जांच लें कि जो कपड़े आप पहनना चाहते हैं वे आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।
  • छवि 7 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    4
    सुरंग के उद्घाटन में भाग लेता है कई अमीर पुरुष और महिलाएं असली संरक्षक हैं वे पारखी, कलेक्टर और मूर्तियों, तस्वीरें और पेंटिंग के खरीदारों हैं। जब गैलरी में एक प्रदर्शनी आयोजित की जाती है, तो ये लोग अक्सर इस घटना में भाग लेते हैं। कॉकटेल और कला के काम के बीच अमीर महिलाओं के साथ बातचीत करें।
  • आठवें के लिए एक अमीर महिला खोजें चरण 8
    5
    वह संग्रहालयों में भाग लेता है कला और संस्कृति के शानदार ढंग से तैयार की गई प्रदर्शनी दुनिया भर से अमीर आगंतुकों को आकर्षित करती हैं। वह क्षेत्र में संग्रहालयों का दौरा करने के लिए अपने ज्ञान के साथ एक धनी महिला को आकर्षित करने की कोशिश करता है एक संग्रहालय या सांस्कृतिक सहयोग के सदस्य बनने से आप अमीर लोगों के साथ मिलकर काम करने के अवसर प्राप्त कर सकते हैं। ऐसी स्थिति के साथ, आप पार्टियों और फंडरियर्स को आमंत्रण प्राप्त करेंगे। इन घटनाओं को आप अपने सपने की महिला के साथ सीधे संपर्क में डाल देंगे
  • विधि 3

    क्लब और लक्जरी क्लबों में भाग लें


    छवि 9 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    1
    एक विशेष जिम में साइन अप करें एक लक्जरी क्लब के सदस्य के रूप में, आपके पास अमीर महिलाओं से मिलने और उन्हें आकर्षित करने के लिए अधिक अवसर हैं। योग या कताई वर्गों के दौरान एक को जानने की कोशिश करें। उसे सहायता करें क्योंकि वह उसे चोट पहुंचाने और डंबल को जगह में रखने में मदद करने के लिए व्यायाम करती है।
    • एक महंगे जिम में एक भागीदार बनने के लिए निवेश पूरी तरह लायक है!
  • छवि शीर्षक वाली छवि, चरण 10 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    एक देश क्लब या नौका क्लब के सदस्य बनें उच्च समाज के लोग अक्सर इन मंडलियों से संबंधित होते हैं अगर आप एक सदस्य बन जाते हैं, तो आपको एक वास्तविक अभिजात वर्ग के साथ आज़ादी से सामूहीकरण करने का अवसर मिलेगा। अन्य सदस्यों के साथ घनिष्ठ संबंधों के विकास के द्वारा, आपके सामाजिक चक्र को चौड़ा कर दिया जाएगा और आपको एक समृद्ध महिला को उपस्थित होने की संभावना अधिक होगी
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, चरण 11 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    3
    ठीक रेस्तरां में डिनर रिच महिला अक्सर उच्चतर रेस्टोरेंट, विशेष क्लब और शानदार बार। अपने शहर में फैशनेबल क्लबों की खोज करें और एक नियमित ग्राहक बनें। जैसे, आप अपने आप को अमीर लोगों के साथ घेर लेंगे और आप एक अमीर महिला को भाग लेने के अवसरों में वृद्धि करेंगे।
  • विधि 4

    सही काम ढूँढना
    छवि का शीर्षक शीर्षक चित्र 12 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    1
    शानदार दुकान में काम करें कई अमीर महिलाओं ने अपने खाली समय की खरीदारी का एक अच्छा हिस्सा बिताया है। एक को जानने की संभावना बढ़ाने के लिए खुदरा कंपनियों की दुनिया में प्रवेश करें। लक्जरी दुकान में काम करना या एक विशेष डीलर में रोजगार तलाशना आप नौकाओं, जेट या गहने बेच सकते हैं
  • छवि 13 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक शीर्षक
    2
    अचल संपत्ति में काम इससे आपको एक समृद्ध महिला से मिलने के लिए कई मौके मिलेगी। एक रियल एस्टेट एजेंट के रूप में, आपके पास सीधे अमीर महिला ग्राहकों के साथ काम करने का अवसर है। इसके अलावा, जब आप ऐसे दिनों का आयोजन करते हैं जहां आप एक घर पर आज़ादी से जा सकते हैं, तो आप अधिक धनी महिलाओं के साथ बातचीत कर सकते हैं।
  • वास्तुकला या फर्नीचर में एक कैरियर भी आपको अमीर महिलाओं के साथ काम करने के लिए कई अवसर देगा।
  • छवि 14 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    3
    एक सफल कंपनी में काम करें यदि आप एक करोड़पति या करोड़पति द्वारा काम पर रखा है, तो एक समृद्ध महिला में चलने की संभावना तेजी से बढ़ेगी। धनी ग्राहकों, सहकर्मियों और पर्यवेक्षकों के साथ बातचीत करने के लिए हर अवसर लें: आप कभी भी नहीं जानते हैं कि आप अपने सपनों की महिला को कहाँ और कब मिलेंगे।
  • व्यवसाय प्रबंधन में मास्टर की डिग्री आपको कई उद्योगों में काम करने के लिए सही लचीलापन देगा।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, चरण 15 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    4
    वह एक परोपकारी संगठन के लिए काम करता है कई धनी महिला धर्मार्थ कारणों के लिए पैसा या समय दान करते हैं। पहले व्यक्ति में इस तरह की गतिविधि में खुद को समर्पित करना न केवल महान है: यह आपको एक समृद्ध महिला से मिलने का अवसर भी दे सकती है। यदि आप एक गैर-लाभकारी संगठन के लिए काम नहीं करना चाहते हैं, तो आप स्वयं दान कर सकते हैं।
  • धनवापषियों की देखभाल भी अमीर संरक्षकों के साथ संपर्क में रहने, बातचीत करने और रहने के लिए आदर्श है।
  • टिप्स

    • हमेशा सर्वश्रेष्ठ में प्रस्तुत
    • लंबे समय में, पैसा असंगति की समस्याओं का समाधान नहीं करेगा, इसलिए एक अच्छी तरह से व्यक्ति के साथ रहने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अमीर होने के तरीकों को देखें।

    चेतावनी

    • ये तरीक़ा आपको अपेक्षित परिणाम नहीं दे सकते हैं: यह कोई गारंटी नहीं है कि आप एक समृद्ध महिला को मिल जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com