कैसे अमीर लग रहा है जबकि यह नहीं होने के लिए (लड़कों के लिए)

मानो या न मानो, ज्यादातर महिलाओं को अनजाने में अमीर लोगों को आकर्षित किया जाता है या कम से कम वे लगते हैं। राजकुमार की खूबसूरत लड़कियों को सपना है, और वास्तव में राजकुमार अमीर हैं। स्वतंत्र महिलाओं जो काम करते हैं और / या धनी आज एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जो अपने सामाजिक स्तर पर है यदि आप देखते हैं कि वे आप से बचते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि आप अमीर नहीं हैं, इस अनुच्छेद में दिए गए निर्देशों का पालन करें, जो एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में भर्ती हुए हैं और जो स्वीकार करना चाहते हैं और दोस्त बनाना चाहते हैं।

कदम

इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अबाउट (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
स्मार्ट कपड़े जब आप समुद्र तट पर जाते हैं या शॉपिंग करते हैं तो अपने शॉर्ट्स को रखो। हमेशा टी-शर्ट पहनने के बजाय, चेक किए गए शर्ट को जींस या खाकी पैंट पर रखें। अधिक औपचारिक परिस्थितियों में, वह अपनी शर्ट पर एक जैकेट पहनता है समय-समय पर वह एक सुरुचिपूर्ण पोशाक पहनते हैं पेशेवर, आकस्मिक और / या छात्र शैली पर चिपकाएं यदि आप विश्वविद्यालय में भाग लेते हैं, तो प्रीपीपी देखो सर्वश्रेष्ठ है
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अबाउट रिच (दोस्तों के लिए) चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि कपड़ों को आप पूरी तरह फिट बैठें जो कपड़ों बहुत ढीले हैं, आप एक उपेक्षित देख सकते हैं, जबकि बहुत सख्त कपड़ों में थोड़ा सा लग सकता है और आपको असहज महसूस होता है।
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अ रिच (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    हर प्रकार के संयोजन के लिए जूते की एक जोड़ी खरीदना असंभव है। ज्यादातर पुरुष सोचते हैं कि 2-3 जोड़ी जूते हैं हालांकि, अगर आपके पास केवल जूते के कुछ जोड़े हैं और आप उन्हें एक निश्चित फ़्रीक्वेंसी के साथ पहनते हैं, तो वे तेज़ी से बर्बाद हो जाएंगे और सभी संभावनाओं में जल्द ही पुराने लगेंगे। स्टाइलिश और गुणवत्ता वाले जूते खरीदने की कोशिश करें, जैसे कि आकस्मिक मोकासिन या पोलैक्टिन। इसके अलावा, यदि आप जूते की एक जोड़ी पहनते हैं तो अक्सर, आपको बदबूदार पैर होने का जोखिम होता है
  • अमीर होने के बिना अमीर अमीर दिखने वाला छवि (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    पस्टेल रंग पहनें, भूरे, काले और सफेद के रंग बहुत उज्ज्वल रंग के साथ कपड़े से बचें, क्योंकि वे बेहद फैशनेबल, आकर्षक और स्पष्ट हैं ताकि आपको एक अमीर व्यक्ति की हवा दी जा सके।
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट विद रिच (दोस्तों के लिए) चरण 5
    5
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना यह आसान लगता है, लेकिन यदि आप बहुत आलसी हैं, तो आपको कुछ कठिनाइयां मिलेंगी। अपने आप को हर दिन धो लें
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अ रिच अबाउट रिच (दोस्तों के लिए) चरण 6
    6
    सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करें अधिक से अधिक पुरुष आजकल सौंदर्य प्रसाधन और डिटर्जेंट का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि अच्छे दिखें। ऐसा मत मानो कि आप ब्लैकहैड्स और मुँहासे को नष्ट किए बिना सुंदर होंगे। ऐसा न मानें कि बस अपना चेहरा साबुन से धो कर आप स्वस्थ और सुंदर दिखेंगे।
  • छवि जिसका नाम अमीर होने के बिना अमीर देखो (लोगों के लिए) चरण 7
    7
    अमीर लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करो एक टेनिस क्लब या अन्य उच्च स्तरीय क्लबों में शामिल होने से, आपको सामाजिक सीढ़ी पर चढ़ने का अवसर मिलेगा। यह संभावना है कि कोई अमीर बनने के अपने सपने से दूर रहने का प्रयास करेगा। हालांकि, कठोर और अप्रिय नहीं है, अन्यथा आप उनके समान ही होंगे।



  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अ रिच अबाउट रिच (दोस्तों के लिए) चरण 8
    8
    खुद को गर्व से भरा और अपने आप में आत्मविश्वास दिखाएं। शांत रहें, लेकिन अपनी शब्दावली के लिए नए शब्दों को जोड़ने में स्पष्ट और व्यस्त बोलें सभ्य और शिक्षित दिखने की कुंजी है
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अ रिच (दोस्तों के लिए) चरण 9
    9
    खेल खेलें और फिट रहें। आम तौर पर अमीर लोगों के पास एक दुबला और फिट शरीर होता है। आप बेहतर महसूस करेंगे और कपड़े बेहतर होगा।
  • अमीर होने के बिना अमीर दिखने वाला छवि (लड़कों के लिए) चरण 10
    10
    यदि आप खुद का ख्याल रखते हैं, तो सुंदर ढंग से ड्रेसिंग करना, यह पर्याप्त नहीं है, सामान्य लोगों के बजाय संपर्क लेंस या धूप का चश्मा का उपयोग करें। सब के बाद, आप उन कंप्यूटर कट्टरपंथियों में से एक की तरह दिखना नहीं चाहते यदि आपके दांत उत्कृष्ट स्थिति में नहीं हैं, तो दंत चिकित्सक के पास जाएं अगर नाक बहुत बड़ा (या बहुत लंबा या चौड़ा) है, तो कुछ प्लास्टिक सर्जरी से गुजरने पर विचार करें।
  • इमेज का शीर्षक है, अमीर होने के बिना अमीर देखो (लोगों के लिए) चरण 11
    11
    एक घड़ी खरीदें यह जरूरी नहीं कि रोलेक्स या टैग हेयर होना चाहिए, बशर्ते यह क्लासिक है और एक मर्दाना लाइन है। इसे स्टेनलेस स्टील या सोने से चुनें, अगर आप इसे खरीद सकते हैं। बहुत फैशनेबल घड़ियों से दूर रहें, जैसे स्क्वायर या डिजिटल डायल के साथ।
  • इमेज शीर्षक जिसे अमीर होने के बिना अमीर देखो (लोगों के लिए) चरण 12
    12
    एक अच्छी कार खरीदें यहां तक ​​कि अगर यह इतनी सुंदर या महंगी नहीं होगी, तो ऐसा लगता है कि एक कार खरीदते हैं। एक अमीर लड़का एक यारीस के साथ नहीं जाता है सुनिश्चित करें कि यह साफ है और अच्छी तरह से देखभाल की है। यदि आप ड्राइविंग से नफरत करते हैं या आप नहीं कर सकते, तो संभवतः टैक्सी का उपयोग करें, लेकिन हर कीमत पर सार्वजनिक परिवहन से बचें एक विंटेज मर्सिडीज गाड़ी या परिवर्तनीय में हाल ही में एक कार मॉडल की तुलना में अधिक वर्ग है।
  • इमेज का शीर्षक है, अमीर होने के बिना अमीर देखो (दोस्तों के लिए) चरण 13
    13
    ईबे पर खरीदें अधिकांश समय आप डिजाइनर कपड़े के लिए अविश्वसनीय ऑफ़र पा सकते हैं, बहुत कम बार पहना जाता है, गहने और यहां तक ​​कि कारों की वाणिज्यिक लागत के एक अंश पर, और आपको सीधे अपने घर में भेजा जाता है
  • टिप्स

    • अच्छा व्यवहार आवश्यक हैं!
    • अमीर हवा संचारित करने के लिए शिक्षित होना महत्वपूर्ण है।
    • यहां तक ​​कि अगर आप समृद्ध होने का ढोंग करते हैं, तो वास्तव में एक बनने का प्रयास करें!

    चेतावनी

    • उनसे बचें "दहेज शिकारी" कि जितना आप के रूप में बहाना सबसे अधिक संभावना है कि वे केवल पैसे में रुचि रखते हैं (और आप नहीं), क्योंकि आप एक अमीर व्यक्ति की तरह दिखते हैं एक महिला की तलाश करें जो आपको पसंद करती है, न कि आपके पैसे। एक अमीर परिवार से एक के साथ जुड़ा हुआ ध्यान दें कि आमतौर पर अमीर लोग उन लोगों के बारे में बहुत चयनात्मक होते हैं जिन्हें वे लगे हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा लोग सोचेंगे कि आप बस प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com