कैसे एक बहुत ही कम उम्र में अमीर बनने के लिए

इस अनुच्छेद में आपको एक बहुत विस्तृत और गहराई से मार्गदर्शन मिलेगा जो आपको बहुत कम उम्र में समृद्ध बनने की गारंटी देगा। आपको केवल पुस्तकों को पढ़ना होगा, अपने जीवन को अच्छी तरह से विश्लेषण करना होगा और अपने साथ संभवतः ईमानदार बनना होगा।

कदम

एक बेहद जवान आयु चरण 1 में बी रिच नाम वाली छवि
1
यदि आपके पास भविष्य के साथ नौकरी नहीं है या आपको अभी तक इसे नहीं मिला है आपके सपनों का कैरियर... उन्हें ले आओ यदि आपके पास कोई आय नहीं है, तो एक पाने की कोशिश करें, और अपने वेतन का कम से कम 25% बचाएं
  • बेहद जवान आयु चरण 2 में बी रिच नाम वाली छवि
    2
    अपने मानव पूंजी के मूल्य की गणना करें यदि आप 40 वर्ष से कम हो, तो आप 30 पर्सेंट आपका वेतन देंगे। उदाहरण: वार्षिक वेतन का 40,000 यूरो = 1,200,000 मानव पूंजी का मूल्य। स्थायी बीमा से बहुत अधिक बचें और मुआवजा बीमा में निवेश करें, जिसे आप अपने इंश्योरेंस पूँजी वैल्यू को वहन और उसके बराबर कर सकते हैं। यदि आपके पास अभी तक जीवन बीमा नहीं है, भले ही आप 30 वर्ष से कम हो, तो जो भी आप भुगतान कर सकते हैं वह सब खरीद लें अगर यह एक महीने या उससे कम 100 यूरो का खर्च करता है, तो करो! मौत की स्थिति में, बोनस धन का इस्तेमाल आपके प्रियजनों की रक्षा के लिए किया जाएगा, जिससे कि उन्हें परिवार या व्यवसाय को खोना न पड़े और सभी आवश्यक खर्च उठाने में सक्षम हों।
  • एक बेहद जवान आयु चरण 3 में बी रिच देखें
    3
    अगर आप अपने कुल वेतन का कम से कम 25% बचत नहीं कर रहे हैं, तो आज यह करना शुरू करना अपने वेतन और खर्चों की अच्छी तरह से गणना करें और पता लगाएं कि आप कटौती कैसे कर सकते हैं, कुछ बेच सकते हैं और अपनी खरीदारी की मात्रा कम कर सकते हैं। यदि आप कम से कम € 50,000 एक साल कमाते हैं, तो आप 12,500 को बचा पाएंगे। यदि आप कार रखने के लिए बहुत पैसा खर्च कर रहे हैं, इसे बेचते हैं, जितनी जल्दी हो सके इसे से छुटकारा पाएं बीमारी, किसी प्रियजन की मृत्यु, तलाक और विवाह के बाद कार को रखना महंगा खर्च है।
  • बेहद जवान आयु में बी रिच को शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    हर साल अपने वेतन का एक चौथाई हिस्सा प्राप्त करें और इसे एक बचत खाते में रखें यह खाता आपके जीवन बीमा के लिए उपयोग किए गए धन से अलग है अपने खर्चों के खाते से बचत खाते में स्वचालित भुगतान करें - एक महीने में एक या दो बार। यदि आप समझ नहीं सकते कि बचत कैसे होती है तो आप वास्तव में अमीर बनना नहीं चाहते हैं।



  • बेहद जवान उम्र में रिच को शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    तीन किताबें हैं, जो कोई भी निवेश करना चाहता है उसे पढ़ना चाहिए। पढ़ना "अपने खुद के बैंकर बनें", "रिच डैड, गरीब पिताजी" और "LEAP", बिल्कुल इस क्रम में यदि आप पढ़ना और सीखना नहीं चाहते हैं, तो आपके पास अमीर बनने के लिए पर्याप्त प्रेरणा नहीं है। ये किताबें अमीर, स्वस्थ और किसी की नियति को नियंत्रित करने में सक्षम बनने की समझ के लिए आवश्यक हैं।
  • बेहद जवान आयु चरण 6 में बी रिच नाम वाली छवि
    6
    तय करें कि आप अपनी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, किराए पर लिया जाने वाला रियल एस्टेट, एक सुरक्षित निवेश है, लेकिन फल लेने में अधिक समय लगता है आपकी आय का भुगतान किरायेदारों द्वारा किया जाता है और धन आपके खाते में सीधे आपके जीवन बीमा पॉलिसी के साथ आता है (अगर आपने उन किताबों को नहीं पढ़ा है जिन्हें हमने अभी बताया है, तो आपको मूल जानकारी की कमी होगी!) जहां भी आपने ध्यान देने का फैसला किया अपनी ऊर्जा, सतर्क रहने की कोशिश करें और पुस्तकों, नेटवर्क समूहों, मंचों और लोगों से अधिक अनुभव के साथ सीखें। अन्य लोगों की गलतियों से सीखें इससे पहले कि आप स्वयं उन्हें करें अमीर बनने की कुंजी यह समझने की है कि आपकी धन हमेशा स्थिर नहीं रहना चाहिए। लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी मनी जैसे का उपयोग करें "बैंक" कमाई को फ़िल्टर करने के लिए, यह यही है कि दुनिया के सबसे बड़े निगमों और सबसे अमीर लोग करते हैं, इसे अपने बच्चों और उत्तराधिकारियों को देते हैं।
  • एक बेहद जवान आयु चरण 7 में बी रिच पर शीर्षक वाला चित्र
    7
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें और, सबसे ऊपर, अपने पैसे के साथ
  • टिप्स

    • बेचना क्या आप कर सकते हैं, यह एक यूरो के लिए या यहां तक ​​कि एक सौ यदि आप काफी चालाक हो
    • किसी भी कोशिश न करें "विधि" अमीर बहुत तेजी से पाने के लिए
    • धन के बीज चाहिए "अंकुर और बढ़ने" आर्थिक व्युत्क्रमों के माध्यम से आप को कभी भी रोकना नहीं होगा "सींचना" (सक्रिय और लाभदायक रहें)

    चेतावनी

    • अपनी इच्छाओं और दोषों के लिए अपनी कमाई मत छोड़ो।
    • तुम्हारा को रोके मत भूलना "पैसा बीज"अन्यथा आपके पास कोई नहीं होगा "इकट्ठा"...
    • यदि आप उनका उपयोग करते हैं और उनका उपभोग करते हैं तो आपके पास कोई आय नहीं होगी "अपने घोंसले से अंडे" (सहेजें) या तुम्हारा "बीज" (निवेश)। अपने क्षेत्र को बढ़ाएं ... मिट्टी को समृद्ध करें या अस्थिर रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com