कैसे एक करोड़पति शादी करने के लिए

जीवन का सामना करना मुश्किल है और वास्तव में खुश होने पर आपको दंत चिकित्सक के पास जाने में सक्षम होने के रूप में कुछ के बारे में चिंतित होना चाहिए। तलाक के मुख्य कारणों में से एक है पैसे की समस्याएं यह समझ में आता है कि कोई व्यक्ति अपने जीवन से इस समस्या को समाप्त करना चाहता है और एक अमीर व्यक्ति से शादी करके उसका रिश्ता लेकिन आप इसे कैसे करते हैं? यदि आप शादी करना चाहते हैं और एक अच्छा जीवन प्राप्त करना चाहते हैं, तो चरण 1 से शुरू करें

कदम

भाग 1

वांछनीय बनें
मैरी अ करोड़पति चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक क्लिच मत बनो आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है: खूबसूरत लड़की (और सिलिकॉनटेटा) जो पूरे दिन धूप में खड़ा करते हैं। आप निश्चित रूप से नहीं चाहते हैं कि आप अपने करोड़पति चाहते हो कि आप एक निश्चित छवि से मेल खा रहे हों, इसलिए भी क्योंकि यदि ऐसा होता है तो आप को बदलने के लिए बहुत आसान होगा यह आपको दूसरों से अलग नहीं करता है: उस छवि के साथ सैकड़ों लड़कियों को ढूंढना बहुत आसान है लेकिन उनको ढूंढना मुश्किल है जो उन्हें उत्तेजित करता है और उनके साथ उन चीज़ों को साझा करता है जिन्हें वह प्यार करता है या अपने जीवन में इच्छा करता है
  • क्लिच का एक अन्य पहलू, बिल्कुल, यह है कि आप इसे अपने पैसे के लिए ही प्यार करते हैं एक ऐसे व्यक्ति की तलाश करना ठीक है जो आपकी देखभाल कर सकता है, लेकिन एक को चुनना है जो इसे करने में सक्षम है और आप वास्तव में किससे प्यार करते हैं, जिनके साथ आपका कोई गहरा संबंध है वह दहेज शिकारी नहीं चाहता, क्योंकि वह पूरी तरह जानता है कि वह अपने साथियों के सामने उसे हास्यास्पद बना देगा। वह प्यार महसूस करना चाहता है
  • मैरी अ करोड़पति चरण 2 नामक छवि
    2
    खुद का सम्मान करें अमीर लोगों सहित अधिकांश पुरुष, एक महिला चाहते हैं जो खुद का सम्मान करता है। अगर आप किसी की तरह व्यवहार नहीं करते हैं, तो आप इसे क्यों पसंद करेंगे? अपने शरीर और अपनी उपस्थिति (स्वस्थ, प्रशिक्षित, अच्छी तरह से तैयार करें और अच्छी स्वच्छता रखो) की देखभाल करके अपने मूल्य का प्रदर्शन करें।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्होंने कहा कि अध्ययन करता है। आमतौर पर, अमीर पुरुष एक हंस नहीं चाहते वे अक्सर काफी बुद्धिमान होते हैं, और वे चाहते हैं जो अपनी गति रखने के बारे में जानता है। यह और अधिक दिलचस्प है! स्कूल में इतना अध्ययन करें और अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद भी संस्कृति में आपकी दिलचस्पी बरकरार रखें। यदि आप कर सकते हैं, तो विश्वविद्यालय में जाएं और अगर आप Coursera जैसे प्लेटफार्मों पर मुफ्त ऑनलाइन पाठ्यक्रमों का पालन नहीं कर सकते हैं और मौजूदा मुद्दों पर अपडेट रह सकते हैं। br>
  • मरी अ करोड़पति चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने सांस्कृतिक सामान को बढ़ाएं रिच बच्चे आम तौर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेते हैं और आपको उन्हें आनंद लेने और उस वातावरण में एकीकृत करने के लिए सक्षम होना होगा। अपने संगीत, कलात्मक, साहित्यिक और फिल्म के हितों का विकास करें विदेशी संस्कृतियों, इतिहास और राजनीति को समझना और तलाश करना (अमीर आदमी अक्सर यात्रा करते हैं)।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने जीवन में किसी चीज़ का समापन करें कोई भी सतही व्यक्ति के साथ नहीं होना चाहता है, एक खाली शेल जो कुछ भी नहीं करता है यह उबाऊ है! बाहर जाओ और अपने जीवन में कुछ करो भविष्य के लिए शौक और सपने को विकसित करें (और उन्हें महसूस करने के लिए प्रतिबद्ध, बैठकर कल्पना न करें कि यह एक स्टार होना कितना अच्छा होगा)। यह आपके चरित्र को जटिलता जोड़ देगा और आपको अधिक पूर्ण व्यक्ति दिखाई देगा।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी प्रतिभा का विकास प्रतिभा हमेशा सेक्सी है और आपको दिलचस्प बनाता है एक नई कौशल सीखें या उस विकास को विकसित करें जो आपके पास पहले से है सबसे आसान तरीका है एक महान कुक बनना (एक बहुत ही उपयोगी कौशल), लेकिन आप यह भी सीख सकते हैं कि किसी उपकरण को कैसे आकर्षित करना, पेंट करना या खेलना है।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    भावुक रहें भावुक प्रेमी बनें, लेकिन जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं जब हम किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो जीवन का आनंद उठाते हैं और अपने सपनों का पीछा करते हैं, तो हम ऐसा करने के लिए प्रेरित होते हैं यही कारण है कि जुनून बहुत सेक्सी है! अपनी रुचि का पालन करें यदि आप हमेशा कुछ करना चाहते हैं, तो इसे करें एक बार जब आप अपने करोड़पति मिल जाए, तो वह बहुत प्रभावित होगा।
  • भाग 2

    अपने आदमी को ढूँढना
    मैरी अ करोड़पति चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    यह हुक पर जल्दी ले लो। वह मुख्य चिकित्सा और बिजनेस स्कूलों के आसपास बार और क्लबों में भाग लेता है: वह उन युवा लोगों से मिलने में आपकी मदद करेंगे, जो डॉक्टर या वित्तीय मैनेजेंट बनने वाले हैं। यदि आप युवा होने पर उसे मिलते हैं, तो वह अकेला होकर आसान हो जाता है और भयभीत नहीं होगा कि एक महिला केवल उसके पैसे के लिए है। आपको एक स्नातक छात्र के दबाव की लय से निपटना होगा, लेकिन यह आपके पक्ष में एक बिंदु होगा आप उसे साबित करेंगे कि आप उसे अच्छी और बुरी किस्मत में सहायता कर सकते हैं।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    वह सही स्थानों पर जाते हैं अमीर लोगों द्वारा बार-बार आने वाले स्थानों पर जाएं देश के क्लबों के क्लचेज़ को भूल जाएं और बड़े व्यापारिक क्षेत्रों में बार और रेस्तरां के लिए विकल्प चुनें। पड़ोस में सलाखों की कोशिश करो "में" शाम में
  • मैरी अ करोड़पति चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    नीलामियों पर जाएं समृद्ध अक्सर महंगा शौक है और दुर्लभ और कीमती वस्तुओं का संग्रह उनमें से एक है। अमीर पुरुष अक्सर विंटेज कार, विंटेज खिलौने, कॉमिक्स या ऑटोग्राफ एकत्र करते हैं। इन चीजों में अपनी रुचि और ज्ञान का विकास करें और फिर इन श्रेणियों में से किसी एक की आइटम पीटा जाने पर नीलामियों में भाग लें।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    धर्मार्थ घटनाओं पर जाएं चैरिटी की घटनाओं में अक्सर महत्वपूर्ण प्रथाएं गिनी जाती हैं शाम के विषय और एसोसिएशन द्वारा किए गए कार्य के बारे में जानें। जब आप जाते हैं, तो उन लोगों से बात करने के लिए तैयार हो जाएं जिन्हें आप नहीं जानते। यहां तक ​​कि सही जगहों पर दोस्त बनाने से आपको शादी करने के लिए किसी से मिलने में मदद मिल सकती है
  • जब आप चैरिटी इवेंट में उपस्थित होते हैं तो आपको दान करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह एक अच्छा विचार हो सकता है। ऐसी घटनाओं को व्यवस्थित करना आमतौर पर बहुत महंगा है और ये संगठन आगे बढ़ने और दूसरों को व्यवस्थित करने के लिए प्राप्त दान पर निर्भर करते हैं।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    सही जगह पर काम करें क्या आप जानते हैं कि 22% शादीशुदा जोड़े काम पर मिले हैं? संचार या किसी अन्य बढ़ते उद्योग में एक बड़ी कंपनी में नौकरी खोजें और दोस्ती बढ़ें!
  • मैरी अ करोड़पति चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6



    अमीर लोगों के साथ दोस्त बनाओ आप अमीर लोगों के साथ दोस्त बनाने के लिए इनमें से एक रणनीति का उपयोग कर सकते हैं शायद, इन दोस्तों के माध्यम से, आप एक संभावित पति से मिल सकते हैं! यदि आप अच्छे दोस्त बन जाते हैं, तो आप उन्हें किसी से परिचय कराने के लिए कह सकते हैं! यह ले जाने के लिए एक उपयोगी सड़क है, क्योंकि इस तरह से यह एक सामाजिक पर्वतारोही के लिए गलत होगा।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 14 नामक छवि
    7
    विशेष रूप से इस प्रयोजन के लिए सेवाओं का उपयोग करें कई डेटिंग सेवाएं ऑनलाइन या अन्यथा हैं, जो आपको समृद्ध भागीदार ढूंढने में मदद करती हैं। एक विश्वसनीय चुनें और देखें कि यह आपको कहां लेता है। इन सेवाओं का उद्देश्य लोगों को संगतता के लिए जोड़ना है, इसलिए एक व्यक्ति के रूप में अपने आप पर काम करने के पिछले चरणों को न भूलें।
  • भाग 3

    अपने आदमी को जीत
    मैरी अ करोड़पति चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे दिखाएं कि आप अपने पैसे में रूचि नहीं रखते आपके भावी पति को यह समझना चाहिए कि वह अपने पैसे से बात नहीं करता। उसे देखना चाहिए कि आप वास्तव में उसे प्यार करते हैं ... और आपको उसे प्यार करना चाहिए! रिश्तों को मुश्किल है, और वे वास्तव में केवल काम करते हैं यदि आप उस व्यक्ति से गहराई से संलग्न हैं। पैसे के बारे में बात मत करो (खासकर पहले महीने में) और मितव्ययी होने का प्रयास करें यदि आप एक पारंपाक समझौता चाहते हैं, तो अपने आप का विरोध मत करो। आप यह भी खुद को सुझाव दे सकते हैं, अगर यह इसे और अधिक सहज महसूस कर सकता है
  • मैरी अ करोड़पति चरण 16 नामक छवि
    2
    विश्वास के एक संदर्भ बनाएँ चूंकि अमीर लोगों को अक्सर जोखिम का जोखिम उठाना पड़ता है, इसलिए उनके लिए विश्वास करना मुश्किल होता है। आपको विश्वास का एक संदर्भ बना दिया है: इससे आप अन्य लोगों से बाहर खड़े होंगे और उन्हें दिखाएंगे कि आप शादी कर रहे हैं। वह महिला हो जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं, कौन इसका न्याय नहीं करता, और इसे अपने रहस्यों और असुरक्षाओं से अलग कर देता है
  • मैरी अ करोड़पति चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके अपॉइंटमेंट अविस्मरणीय हैं! ऐसी कोई महिला न बनें जो चीजों को होने देती है। अपनी नियुक्तियों को व्यवस्थित करने में सक्रिय हिस्सा बनें! आप जाने के लिए सुझाव देते हैं, भले ही वे सुंदर न हों लचीला रहें और तथ्यों को किसी अनपेक्षित मोड़ के लिए कुछ भी तैयार रहें। उन चीज़ों के बारे में उनसे पूछो जिनसे वह प्यार करता है।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 18 नामक छवि
    4
    अपने जीवन में कुछ स्वस्थ मज़े लाओ हर कोई व्यक्ति से शादी करना चाहता है यदि उन्हें आश्वस्त है कि वह अपने जीवन में सुधार करेगा। जब आप अमीर होते हैं, तो आपको कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढने की चिंता नहीं है जो आपको प्रदान कर सके - इसके बजाय, किसी को अपनी जिंदगी को रोचक और मजेदार बनाने के लिए देखो। यदि आप चाहते हैं कि मैं आपको उससे शादी करने के लिए कहूं, तो आपको उस व्यक्ति का होना चाहिए उसे अपने शेल से बाहर ले जाओ, उसे कुछ मज़े करो, जो कुछ भी पहले कभी नहीं किया है। हमेशा सकारात्मक रहें और शिकायत से बचें: आप अब बिना कर सकेंगे!
  • मैरी अ करोड़पति कदम 19 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे गहरा और ईमानदारी से प्यार करो. आप प्यार की कला में एक शिक्षक होना चाहिए। हम सेक्स के बारे में बात नहीं कर रहे हैं (भले ही यह बुरा न हो): आपको इसे प्यार करने और अपने साथ प्यार में पड़ने में मदद करना है। आपको अपने रिश्ते में स्वार्थी होने की ज़रूरत नहीं है आपका लक्ष्य इसे खुश करने के लिए होना चाहिए प्यार के छोटे इशारों के साथ कभी-कभी इसे आश्चर्यचकित करें भावुक रहें यह एक खूबसूरत चीज है
  • मैरी अ करोड़पति चरण 20 नामक छवि
    6
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा इसे चाहते हैं अपने सभी कार्ड तुरंत मत खेलो। यदि आप चाहें तो आप बिस्तर पर जा सकते हैं, लेकिन इसे भी अक्सर मत करो और अपने सभी समय का तुरंत साथ खर्च न करें। अगर आपको प्रेमिका या प्रेमी के रूप में रखकर वह क्या चाहता है, तो उसे आपसे शादी क्यों करनी चाहिए?
  • भाग 4

    अन्य विचार
    मैरी अ करोड़पति चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप से अमीर बनने की संभावना से इनकार नहीं करें कोशिश करो, अगर आप युवा हैं अध्ययन और समझने का प्रयास करें कि कौन से क्षेत्र सबसे अधिक प्रदान करते हैं एक समर्पित खाते में कुछ पैसे डालें - चाहे कितने भी हो, उन्हें अलग करना शुरू करें यदि आप काम करते हैं, तो अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश करें।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 22 नामक छवि
    2
    यथार्थवादी तरीके से अपनी उपस्थिति, अपनी बुद्धि और आपके व्यक्तित्व का मूल्यांकन करें यदि आप गुमनाम दिखते हैं, तो आप बहुत उज्ज्वल नहीं हैं और आपके पास एक कमजोर व्यक्तित्व है, इसे भूल जाओ। उन चीजों की एक सूची लिखें, जिन्हें सुधारने की आवश्यकता है और उस पर काम करें। आपको उस व्यक्ति के रूप में अमीर और शक्तिशाली दिखना चाहिए जिसे आप जीतना चाहते हैं, लेकिन अपने व्यक्तित्व और शैली को मत भूलना।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 23 शीर्षक वाली छवि
    3
    अनुदान के लिए नहीं ले जाया जाएगा। आपके पास कितना पैसा है या आप कितना कमाते हैं इसके बारे में बात न करें वह इसके बारे में बात करता है, विनम्र रहें, लेकिन सवाल मत पूछो। इसे बातचीत के केंद्र में न बदलें।
  • मैरी अ करोड़पति चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक महिला की तरह रहना कसम मत करो, इसे शराब या नशीली दवाओं से अधिक मत करना, बहुत ज़ोर से हँसने से बचें या बहुत आक्रामक हो, और ज़्यादा नहीं पहनें अधिक सुरुचिपूर्ण शैली पर काम करें आपको उत्तम दर्जे का होना चाहिए और नहीं लिया जाना चाहिए आप उसकी प्रेमिका बनना चाहते हैं और फिर उसकी पत्नी, अपने प्रेमी नहीं।
  • टिप्स

    • साधारण ज्वेल्स, कोई टैटू या पीटिंग पहनें, और हल्का मेक-अप लागू करें जो आपको बढ़ाता है - बहुत उज्ज्वल या चमकदार रंगों के साथ आंखों की छाया को फेंकें। बहुत ज्यादा से ज्यादा मेक-अप करने के लिए बेहतर है
    • एक अच्छा प्रेमी रहो मालिश की कला जानें और उस पर इसका इस्तेमाल करें 100% दें
    • अच्छी तरह से खाना बनाना सीखें एक पेटू के रूप में अमीर पुरुष चाहते हैं कि वे मेहमानों को मेहमानों को प्राप्त करने में सक्षम हों। उन्हें कुछ शानदार भोजन प्राप्त करें
    • अगर वह एक करोड़पति है "स्व बनाया", वह चाहता है कि एक औरत जो पैसे के साथ कैसे जानती है, अपने हाथों से नहीं। सुनिश्चित करें कि आप विश्वसनीय और जिम्मेदार हैं अगर आप शादीशुदा नहीं हैं तो उससे पैसे न लें। यदि आप करते हैं, तो आप अपने सिर में एक और श्रेणी दर्ज करेंगे, जैसे: "मानव मामले", "freeloader", या "सामाजिक पर्वतारोही" (असली दोस्त या पत्नी के बजाय) एक असली आदमी अपने साथियों को चाहता है, कर्मचारी नहीं
    • नीले, भूरा, काले, बेज और सफेद रंग के रंगों में कपड़े पहने बहुत चमकीले रंगों से बचें - अपवादों के साथ, शायद एक विशेष शाम के लिए। क्लासिक, अच्छी तरह से बने वस्त्र और प्राकृतिक वस्त्रों के लिए ऑप्ट - 100% कपास, लिनन, रेशम, ऊन, कश्मीरी और इतने पर। बेहतर है कि कुछ टुकड़े, लेकिन बहुत खराब कपड़े की तुलना में अच्छी गुणवत्ता अधिक ब्रांडेड कपड़े पहनने से बचें
    • अपने साथ गंभीर प्रतिबद्धता लेने के लिए उसे मत दबाएं: आप उसे सिर्फ दूर चला जाएंगे। लेकिन अगर आप उसके साथ पांच साल तक रहे और क्षितिज पर कोई अंगूठी नहीं है, तो चले जाओ।
    • अपने लिए समय निकालें और सुनिश्चित करें कि वह आपको याद करता है। एक जीवित, कुछ दोस्तों को बनाएं और अपने कई हितों का पालन करें। अपने आप को एक दिलचस्प और मजेदार व्यक्ति में बगल में बदलें
    • एक toned शरीर का विकास लेकिन बहुत ज्यादा त्वचा न दिखाएं सूक्ष्म सबसे ऊपर के साथ दिखाने के लिए additive mastoplasty को भूल जाओ। यह सवाल से बाहर है की प्रकाशिकी दर्ज करें "पत्नी" आदर्श।
    • हमेशा एक महिला की तरह व्यवहार करते हैं ग्रेस केली और ऑड्रे हेपबर्न को प्रोत्साहित करें शिष्टाचार को जानें और उसे हमेशा सम्मान दें
    • बच्चों के साथ महिलाएं केवल आकर्षक हो सकती हैं अगर वे बच्चे पसंद करते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप एक औरत हैं, तो आपके पास एक अमीर आदमी को रखने के लिए गर्भवती नहीं हो - यह एक आपदा है
    • उसे अपने परिवार को बहुत जल्द न बताना - आप भयावह हो सकते हैं जब आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह उचित तरीके से होता है और आपका परिवार अच्छी तरह से व्यवहार करता है
    • उपहार स्वीकार न करें, जब तक आप सगाई नहीं करते। किसी को भी आप को खरीदना न दें, क्योंकि आप का सम्मान नहीं किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com