एक रिच किशोरी की तरह कैसे दिखें

आपकी उपस्थिति का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप किशोर हैं यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप शानदार दिखने नहीं दिखा सकते हैं! अपनी आर्थिक स्थिति से ग्रस्त मत रहो: इस लेख को पढ़ें और पता चलता है कि आप थोड़ा सा शैली कर सकते हैं!

कदम

छिपे हुए चित्र के रूप में देखो एक किशोरी चरण 1 के रूप में छवि
1
यह अच्छे पारस्परिक कौशल की खेती करता है। आपको किसी भी स्थिति में सौम्य, शांत और शांतिपूर्ण तरीके से व्यवहार करना चाहिए - हमेशा विनम्र रहना चाहिए। गपशप करने की कोशिश न करें, दूसरों को जब वे बात कर रहे हैं और बुरे शब्दों को कह रहे हैं। किसी से भी बात करें और हर किसी के साथ अच्छी तरह से व्यवहार करें, केवल लोकप्रिय समूहों पर ध्यान न दें। अपने निकटतम मित्रों को बुद्धिमानी से चुनें, हालांकि (कोई आपकी दया का लाभ ले सकता है)। वयस्कों के साथ गहराई से व्यवहार करें सबसे ऊपर, अपने आप से हो: लोगों को अपने सच्चे व्यक्तित्व को पता होना चाहिए - किसी भी लड़की को, ठीक है या नहीं, उसके पास कोई भी चरित्र है, जो कि किसी और से अलग है।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिन चरण 2
    2
    उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े पहनें, लेकिन याद रखें कि आराम का त्याग नहीं करना अमीर लोग आम तौर पर अच्छी तरह से कपड़े पहनते हैं क्योंकि वे उन्हें खरीद सकते हैं। आपके कपड़े ताजा और विचारशील होना चाहिए, बिना राजनीतिक, नस्लीय, और इसी के संदर्भ में आप जो चाहें पहनें, आपको अपने कपड़े अपने आप पर लगना चाहिए। आपको चुनने वाले हर एक संगठन के साथ सहज और संतुष्ट होना चाहिए, दबाव में नहीं और फैशनेबल क्या पहनना पड़ता है। हर कोई एक निजी शैली होनी चाहिए, चाहे वह अमीर हो या नहीं!
  • सबसे अमीर लड़कियों preppy हैं, तो आप चाहते हैं, तो आप इस तरह से पोशाक कर सकते हैं। वह लैकॉस्ट पोलो शर्ट, टॉमी हिलफिगर स्वेटर, क्लॉ ब्लाउज, मुँहासे कपड़े, हार्वे लीजर कपड़े, लेविस जींस, मुँहासे या केल्विन क्लेन और बरबरी स्कार्फ पहनती हैं।
  • अगर आपको प्रीपी शैली पसंद नहीं है, तो दूसरा चुनें। हॉलीस्टर स्टोर, एबरक्रोंबी और फिच, विक्टोरिया के गुप्त पिनका, गीले सील, लक्ष्य, एच पर दुकान&एम, जे। क्रू, एक्सप्रेस एंड फॉरएवर 21: आपको अच्छे कपड़े मिलेंगे। चाल बनाने के लिए कपड़ों को वे जितना अधिक महंगा लगते हैं (सहायक उपकरण का उपयोग करना, परतें बनाना, छोटे परिवर्तन करना आदि) करना है।
  • आमतौर पर, जींस, chinos की तरह आकस्मिक पहनने के कपड़े, सरल अच्छी गुणवत्ता शर्ट, पैंट (पार्टियों में) विभिन्न कारणों से, जूते, शर्ट, ठाठ कपड़े की विशेषता है, cardigans, ब्लाउज, कपास निट से अच्छा परिवारों से किशोर, प्रिंटों से स्वेटर, सैंडल, स्कर्ट और स्टेटशर्ट्स जो कि सबसे प्रसिद्ध अमेरिकन अकादमिक संस्थानों (हार्वर्ड, नौसेना अकादमी, पश्चिम प्वाइंट आदि) को याद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिन चरण 3
    3
    कुछ अच्छे बैग खरीदें सिद्धांत रूप में, आपको दो की आवश्यकता है: एक औपचारिक अवसरों के लिए और रोज़मर्रा की जिंदगी के लिए। आप कर सकते हैं, तो आप एक लुई Vuitton पकड़ो, क्लो (शीघ्र 30 वर्ग, ठाठ और सुरुचिपूर्ण का एक मॉडल है, और कारण यह है कि यह शानदार है अलग करता है), शहतूत (एलेक्सा की तरह (भी पेडिंगटन एक ठाठ मॉडल है) बेज या भूरा या ऊंट रंग वाले मिटीज़ोटेटेटे) या चैनल (काले रंग 2.55 ज्यादातर अवसरों में फिट बैठता है)। इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता? एक सस्ता खरीदें: गंट, टॉमी हिलफिगर, एच से उन पर एक नज़र डालें&एम और हमेशा के लिए 21. नकली बैग खरीदने से बचें यदि आपके पास कोई अच्छा बजट नहीं है, तो अधिक महंगे लोगों की शैली से प्रेरित सामान खरीदें। आपको नकली बैग चुनना चाहिए, आपको सच बता देना चाहिए। फैशन प्रेमी तुरंत अंतर को समझ सकते हैं और एहसास की सच्ची गुणवत्ता का एहसास कर सकते हैं। किसी भी मामले में, सभी अमीर लड़कियों को 600 यूरो बैग नहीं ले जाते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 4
    4
    यदि आप कर सकते हैं, तो एक साधारण तरीके से बनाओ दिन के दौरान, आप एक प्रकाश नींव, एक तटस्थ आँख छाया, एक चमक, एक काले या भूरे रंग का काजल, एक ब्रांसर, एक लाल और, यदि आप चाहते हैं, एक काले या भूरे रंग का eyeliner का उपयोग कर सकते हैं। क्या आप एक पार्टी में जा रहे हैं? आप आंखों के दालों का इस्तेमाल कर सकते हैं जो कि गहरे या चमक से भरा है। छेद मत करो, बस अपने कानों को छूएं। हर दिन स्नान करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ त्वचा है कुछ उत्पादों को इसकी देखभाल करने के लिए खरीदें
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 5
    5
    अपने बालों की देखभाल करें, ताकि वे स्वस्थ, प्राकृतिक और सुंदर हों। पोर्टल ढीली या एकत्र किया जाता है, लेकिन हमेशा साधारण केशविन्यास के लिए विकल्प चुनता है आप जेल या स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप नुकसान को दूर करने के लिए कुछ उपचार करें।
  • एक शैम्पू और कंडीशनर का प्रयोग करके हर दो या तीन दिनों में अपने बालों को धो लें, जो कि आपके पास स्टेम के प्रकार के लिए उपयुक्त है। वे महंगा नहीं होना चाहिए, वास्तव में आप सुपरमार्केट ब्रांड्स जैसे हर्बल एसेन्स, डोव, पैन्तेनी और गार्निअर का उपयोग कर सकते हैं। हर बार जब आप शैम्पू को कंडीशनर पर लागू करें या कुछ मिनट के लिए छोड़ दें, तो बालों को बहुत ही नरम हो जाएगा, बिना डर ​​गए मज्जा।
  • विशेष अवसरों के लिए अलग-अलग हेयरस्टाइल आज़माएं आप उन्हें कर्ल कर सकते हैं, उन्हें चिकना कर सकते हैं, एक रोटी बना सकते हैं या उन्हें चोटी कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 6
    6
    अपने माता-पिता का सम्मान करें यह एक अच्छी तरह से तैयार और विनम्र परिवार होना आदर्श होगा। किसी भी मामले में, आपको इस धारणा को देना चाहिए कि आपने एक बच्चे के रूप में उत्कृष्ट शिक्षा प्राप्त की है और उनके प्रति सम्मानपूर्वक व्यवहार किया है।
  • एक सभ्य और सुरुचिपूर्ण तरीके से तैयार करने के लिए अपनी मां को समझाने की कोशिश करें लुई Vuitton, माइकल Kors, Chanel, केले गणराज्य, विनयार्ड Vines, Bottega Veneta और शहतूत: इसके कपड़ों के लिए कुछ ब्रांड आदर्श हैं (या, कम से कम, प्रेरित किया जा सकता है)। बैग के लिए, मैं क्लो के उन लोगों की सिफारिश करता हूं, जबकि सबसे अच्छा स्कार्फ बरीबरी और हेर्मस के हैं जाहिर है आप एक छोटे से काले कपड़े और मोती या हीरे के झुमके की एक जोड़ी नहीं हो सकता है।
  • अपने पिता को अच्छी तरह से तैयार करने का प्रयास करें आप लैकोस्टे, टॉमी हिलफिगर, राल्फ लॉरेन, केल्विन क्लेन और नॉटिका जैसी ब्रांडों के लिए विकल्प चुन सकते हैं। पियरे कार्डिन द्वारा पोलो शर्ट और दो या तीन जैकेट चुनने के लिए बेहतर एक अरमानी सूट भी ठीक होगा अगर मैं उसे राजी नहीं कर सकता, तो बस उसे साफ और आरामदायक देखने और कक्षा के साथ व्यवहार करने के लिए कहें।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 7



    7
    एक अच्छा और साफ घर की कोशिश करो सुनिश्चित करें कि यह क्रम और कक्षा में है अधिकांश अमीर परिवारों में एक नौकरानी है जो सप्ताह के दौरान घर के कामकाज का ख्याल रखता है और घर में मदद करता है, लेकिन आप इसे अकेले कर सकते हैं एक आरामदायक, सुखद और पॉलिश स्थान बनाने की कोशिश करें
  • आप इस तरह के गुलदस्ते, कालीन, रेशम तकिए, पेंटिंग (पारिवारिक पोर्ट्रेट या कलाकृति), सुगंधित मोमबत्तियां और सुंदर लैंप के रूप में अपने घर और अधिक सुंदर बनाने के लिए छोटे सजावटी आइटम, खरीद सकते हैं। इस तरह, अंतरिक्ष सुंदर और स्वागत होगा। आप चित्र भी पेंट कर सकते हैं और अपने माता-पिता से पूछ सकते हैं कि क्या आप उन्हें दीवार पर लटका सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच के रूप में एक किशोर चरण 8
    8
    सही रास्ते पर रहें थोड़ी देर में अपने माता-पिता के साथ बाहर जाने से डरो मत। उन्हें एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में खाने के लिए जाने के लिए कहें दीर्घाओं की यात्रा करें और अपनी कंपनी की घटनाओं में भाग लें। इन मौकों का लाभ लेने के लिए एक ठाठ देखो दिखाओ। इसके अलावा, अक्सर अपने दोस्तों को मॉल में, समुद्र तट पर, बाहर खाने के लिए, आदि आमंत्रित करते हैं। अधिकांश अमीर लड़कियों व्यस्त हैं, और लगभग हर दिन वे अपने दोस्तों या दोपहर गतिविधियों के साथ कुछ करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन चरण 9
    9
    किसी खेल में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए, किसी खेल को सीखना या आपके पास जो प्रतिभा है, उसे गले लगाने के लिए जानें सबसे अमीर लड़कियों के संगीत, पेंटिंग, नृत्य या खेल के लिए एक विशिष्ट जुनून है। जो कुछ भी आपके मजबूत बिंदु है, आपको इसके बारे में पता होना चाहिए और इसे दैनिक रूप से बढ़ाना सुनिश्चित करना
  • सबसे आम साधनों में से कुछ पियानो, वायलिन और गिटार हैं
  • सबसे अमीर लड़कियों टेनिस खेलते हैं आप घुड़सवारी भी कर सकते हैं या फुटबॉल, बास्केटबॉल, चीअरलीडिंग, वॉलीबॉल और लैक्रोस जैसे खेल देख सकते हैं, जो अच्छी तरह से बंद किशोरों के बीच भी सामान्य हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टीन चरण 10
    10
    स्कूल में अच्छे होने की कोशिश करें एक अच्छा विद्यार्थी (सुनिश्चित करें कि आप 8-10 के रूप में प्रतिज्ञा लेने के लिए और अपने शिक्षकों और संस्था के अन्य कर्मचारियों के साथ धीरे से व्यवहार करना) हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक बेवकूफ रहना होगा। आप सिर्फ सख्ती से अध्ययन करते हैं और दूसरों को दिखाते हैं कि आप वास्तव में अपने भविष्य की परवाह करते हैं
  • इमेज शीर्षक से रिच अस्ज़ थि एट थिम पायथन 11
    11
    अच्छी प्रतिष्ठा रखने की कोशिश करें एक मिलनसार, मिठाई और वफादार दोस्त बनें परिपक्व अच्छे पारस्परिक कौशल, अपने सामाजिक जीवन की खेती करें और किसी को परेशान न करें। लोग आप पर भरोसा करेंगे और वे आपको पसंद करेंगे!
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन चरण 12
    12
    आपके पास क्या दिखावा करने की कोशिश मत करो अमीर लोग किसी अन्य इंसान की तरह हैं, और वे आमतौर पर इसे जानते हैं। ऐसा नहीं कहा जाता है कि वे व्यय हैं, वास्तव में, वह बात हो सकती है जैसे बचत, जैसे आप भी। कई अमीर व्यक्ति जितने दिखते हैं उससे कहीं अधिक विनम्र होते हैं।
  • टिप्स

    • अच्छा व्यवहार करने की कोशिश करो शिष्टाचार के बारे में किताबें पढ़ें उन्हें खरीदने और मूल बातें जानने की कोशिश करें, ताकि आपको पता चल जाए कि टेबल पर कैसे व्यवहार किया जाए और दूसरों को सही तरीके से संबोधित किया जाए। कभी उन लोगों की आय के लिए न्यायाधीश न करें

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो
    • गपशप मत करो जब आप ऐसा करते हैं, तो यह दर्शाता है कि आपको सही तरीके से नहीं उठाया गया है।
    • एक स्नोब मत बनो! अमीर और शिक्षित लोग इस तरह से व्यवहार नहीं करते हैं। शांत लड़कियों को खुद के साथ और दूसरों के साथ आराम मिलता है और लोगों के प्रति उनके आकर्षण और उनकी सामाजिक स्थिति को फिर से दोहराने के लिए कठोर या अपमानजनक होने की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com