कैसे एक आधुनिक सज्जन बनने के लिए

ऐसा लगता है कि घुड़सवार सेना अब मौजूद नहीं है गलत है हालांकि, महिलाओं ने स्वीकार किया कि यह उस आदमी को खोजने में तेजी से मुश्किल हो रहा है, जिसे हमेशा "सज्जन" कहा जाता है।

पुरुष, चलो स्पष्ट हो: यह लेख आपके लिए है। यदि आप हाल ही में एक दूसरी तारीख के लिए तैयार नहीं हुए हैं - या कभी नहीं - शायद यह आपकी तकनीकों को ठीक करने का समय है जब स्त्री के साथ ठीक से व्यवहार करने की बात आती है, तो अंधेरे में घूमना जरूरी नहीं है। एक आधुनिक सज्जन बनने के लिए कुछ नियमों का पालन करने के लिए पर्याप्त है

कदम

एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
यह समझने की कोशिश करें कि लिंग समानता का मतलब अच्छा व्यवहार और अच्छे स्वाद को भूल नहीं करना है। नियुक्तियों का खेल अभी भी पारस्परिक आकर्षण और विनम्र और पारंपरिक प्रथा पर आधारित है। एक विनम्र तरीके से व्यवहार करने के लिए शायद किसी को घबराहट करने की सेवा होगी और ऐसी महिला को भी आकर्षित कर सकती है जिसने नियुक्ति स्वीकार कर ली है लेकिन मजा लेने के लिए, लेकिन यह दीर्घकालिक संबंध की संभावना को रोक देगा और निश्चित रूप से अंक नहीं कमाएगा स्पष्ट रूप से घोषित करने के लिए कि महिलाएं समान हैं, इसलिए वे बिल का बहुत अच्छा भुगतान कर सकते हैं और आप को सहन कर सकते हैं क्योंकि आप एक नियुक्ति का सामना करने का एक सीमित तरीका हैं। जब आप किसी लड़की के साथ बाहर निकलते हैं, तो एक खास प्रोटोकॉल के अनुकूलन को उसी की संतुष्टि के साथ चुकाया जाएगा, जो आपकी पहली तारीख को एक सकारात्मक और सभी मनोरंजक अनुभव के रूप में मानता है और उसे अपने अच्छे व्यवहार के लिए याद रखता है और जो भी वह था सामान्य कॉल "अच्छी शिक्षा" तो यह उचित समय पर तैयार होने का समय है, एक सभ्य नियुक्ति का समय निर्धारित करें और सज्जन व्यवहार पर ब्रश करें।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    वक्तव्य रहें एक सज्जन कभी भी अपनी प्रेमिका की प्रतीक्षा नहीं करता है, लेकिन वह समय-समय पर और निर्धारित समय पर तैयार है। यदि आवश्यक हो तो अलार्म घड़ी डालें और अग्रिम में अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए अच्छी तरह से गणना करें।
  • किसी वैध कारण के बिना देर न करें और उन्हें यह बताने के लिए कहें कि क्या आपको वापस पकड़ लिया गया है वह लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकता है, खासकर यदि उसके पास पिछले अनुभवों का कुछ भी है लेकिन सज्जनों के प्रकार हैं, जिन्होंने उसे इंतजार किया
  • एक आधुनिक जेंटलमैन स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    लड़की को तारीफ बनाएं महिलाओं को उनकी उपस्थिति के बारे में आश्वस्त होने की तरह। सकारात्मक प्रभाव बनाने का एक प्रभावी तरीका है कि लड़की की उपस्थिति को बधाई देना। लेकिन सावधान रहें रूढ़िवादी वाक्यांशों और सैकरीन प्रशंसा का उपयोग करके ज्यादातर महिलाओं को भागना होगा। अस्पष्ट व्यक्तियों की छाप नहीं देने के लिए सावधान रहें कोई लड़की किसी वस्तु की तरह व्यवहार नहीं करती है नाजुक और निर्दोष प्रशंसाओं के लिए खुद को सीमित करें
  • कभी लड़की को नाराज़ न करें दूसरी नियुक्ति के लिए कोई गारंटी प्रणाली नहीं है, लड़की को अपमानित करना। यदि आपको आलोचना का खतरा होने की जानकारी है, तो उन्हें नियंत्रित करने की कोशिश करें और यहां तक ​​कि सबसे अधिक हानिरहित आलोचनाओं से बचें। किसी भी आलोचना, जैसा लगता है कि रचनात्मक रूप से, आपकी उस तिथि को बर्बाद कर देगा, इसके लिए अपमान लग जाएगा। यदि आप विडंबना या मजाकिया लोगों के बारे में जानते हैं, तो बहुत ज्यादा मजाक न करें। यहां तक ​​कि मजाक का गलत अर्थ हो सकता है किसी भी वाक्यांश से बचने के लिए बेहतर है जो आपको अपमान या विडंबना के मजाक के बारे में सोचने की अनुमति देता है, और यदि इसमें राजनीतिक संकेत हैं या कोई गपशप है, तो इसे मत कहो।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन स्टेप 4 नामक छवि का चित्रण
    4
    अपनी प्रेमिका के लिए दरवाजा खोलें पुरुष यह शिष्टता है जब आप किसी भी दरवाज़ा छोड़ते हैं, तो इसे खोलें ताकि आपकी लड़की बाहर आ जाए और उसे पहले बाहर जाने दें। यह विशेष और सम्मान महसूस करेगा। लेकिन अत्यधिक इशारों के साथ ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं है - यह विनम्रता और दया से करें।
  • अपनी प्रेमिका के चेहरे पर दरवाजा मत करना यह सब स्पष्ट होना चाहिए। जब आप एक दरवाजा छोड़ देते हैं तो पहले बाहर जाने के लिए बुरे शिक्षा है, खासकर जब आपकी प्रेमिका के चेहरे में दरवाजा बंद करने का मतलब है। महिलाओं के लिए यह इशारा स्वार्थ का पर्याय है। पुरुष, यदि आपको डर है कि यह साबित करता है कि आप बहुत अधिक परवाह करते हैं, तो आप गलत हैं। यह आपकी प्रेमिका को दरवाजा खोलने में कमजोरी का संकेत नहीं है, वास्तव में यह सिर्फ विपरीत है
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 5 को शीर्षक वाली छवि
    5
    बैठने से पहले अपनी प्रेमिका की सीट करें यह अजीब लग सकता है, क्योंकि यह अक्सर इन दिनों नहीं होता है, लेकिन कुर्सी को बाहर खींचने के लिए ताकि आप पहले बैठ सकें, दिखाता है कि आप इससे पहले उससे सोचते हैं और यह भी एक सज्जन का इशारा है, जो आपको अच्छे व्यवहार के खेल में कई अंक अर्जित करेगा।
  • इस तरह कुर्सी को इस तरह से खींचें कि वह जमीन पर गिर जाए। अपनी उम्र को ध्यान में रखें - जब आप किशोरावस्था में थे तो इस तरह की शिशु लड़की काम नहीं करती थी और यह अभी काम नहीं करेगा। लड़की शर्मिंदा होगी और दंग रह जाएगी और यदि वह उस सटीक क्षण में नहीं जाए, तो निश्चित रूप से आपको दूसरी तारीख नहीं दी जाएगी।
  • यदि आप दूसरे डिनर के साथ मेज पर बैठे हैं, तो इंतजार करें जब तक कि वे सभी बैठे और खाने के लिए तैयार हों, शुरू करने से पहले। सच्चे सज्जन भोजन नहीं लेते।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 6 को शीर्षक वाली छवि



    6
    लड़की के सवाल पूछें अच्छा बातचीतवादी बनें यदि आप चुप रहें तो असहज महसूस न करें - इसके विपरीत, अन्य विषयों पर बातचीत चलाना जारी रखें यदि वह आप क्या कहती है, तो वह सुनना महत्वपूर्ण है और अगर आप बातचीत खत्म न होने दें तो प्रभावित होंगे।
  • भोजन के साथ मत खेलें, चबाने के दौरान बात न करें, जंभाई मत आदि। एक आधुनिक सज्जन होने के नाते यौगिक में बैठकर और जब आप बोलते हैं तब लड़की को आंखों में दिखना चाहिए। प्लेट में नीचे देखकर बहुत अधिक समय व्यतीत न करें - उबला हुआ आलू का मुकाबला नहीं कर सकता।
  • अपनी संपत्ति न दिखाएं या अमीर लोगों को तुच्छ मत करो। दोनों पहलुओं की रणनीति का अभाव दिखता है और वार्तालाप को बहुत शर्मिंदा महसूस होता है, यह सोचकर कि आपके व्यक्तिगत चैक या क्रांति को ध्यान में रखते हैं। यदि आप अमीर हैं और इसे उजागर करना चाहते हैं, तो अच्छी तरह से रखिए, लेकिन कपड़े पहने जाने के बाद नहीं। दूसरी ओर, अमीर होने के लिए अच्छा स्वाद रखने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए अपने आर्थिक साधनों की परवाह किए बिना, स्वच्छ और अच्छी तरह से इस्त्री कपड़े पहनें।
  • कुछ बातचीत विषयों पर अधिक विचारों के लिए मैनुअल पढ़ें।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    आपके लिए और लड़की के लिए रात्रिभोज का भुगतान करने के लिए तैयार रहें यदि आप भुगतान करने की पेशकश करते हैं, तो कृपया मना कर दें याद रखें कि यह एक नियुक्ति है और आप बिल का भुगतान करने के लिए खुश हैं नियुक्ति के इस पहलू के बारे में बहुत सारी अनिश्चितता हैं, लेकिन एक सच्चे सज्जन कभी भी भ्रमित नहीं होता - एक सज्जन भुगतान करना जारी रहता है
  • चाल का उपयोग करने का बहाना नहीं है कि आप अपना बटुआ भूल गए हैं और लड़की को भुगतान करने के लिए प्रतीक्षा करें। यहां तक ​​कि अगर आप अपने बटुए "भूल" नहीं करते हैं, तो लड़की को रात के खाने के लिए भुगतान करने की अपेक्षा न करें। जब दासी बिल के पास आती है, तो उसे पकड़ने में संकोच न करें। यदि आप इसे लंबे समय तक टेबल पर छोड़ देते हैं, तो लड़की परेशान हो सकती है, सोच रहा है कि आप इसके लिए भुगतान करेंगे।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    सड़क पर चलते समय अपने हाथ की पेशकश करें यह एक सज्जन इशारा है और लड़की के लिए उपयोगी है जब वह उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ किसी न किसी इलाके पर चलता है। हालांकि यह एक अंतरंग रवैया प्रतीत होता है, यह एक सज्जन को पूरी तरह से स्वीकार्य है और इसका मतलब कुछ भी नहीं है परन्तु सम्मान। हमेशा एक औरत के आगे चलें जब आप नीचे जाते हैं, उसके पीछे नहीं।
  • जब वह छुट्टी के बारे में है तो उसे कोट पहनने में मदद करना भी एक अच्छा विचार है
  • जब आप सड़क पर रहते हैं तो फुटपाथ के बाहर से हमेशा चलें - इस तरह, यदि आप पड्डियों से छिड़कते हैं, तो वे आप को मारेंगे, न कि आप।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन स्टेप 9 को शीर्षक वाली छवि
    9
    लड़की को बताएं कि आपके पास बहुत मज़ा है और उसे दूसरी तारीख के लिए आमंत्रित करें। सीमाओं से अधिक न हो और विनम्र और सही हो। महिलाओं को शुभ रात्रि को चुम्बन करने के लिए मजबूर होना पसंद नहीं है या जो भी हो
  • किसी भी दृष्टिकोण पर बल देने की कोशिश न करें, खासकर अगर आप को तैयार नहीं लगता इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें पहली तारीख को एक दृष्टिकोण का प्रयास करने का अधिकार ग्रहण करना एक बड़ी गलती है।
  • अपने सम्मान को सुरक्षित रखें कभी रोमांटिक रिश्ते का विवरण प्रकट न करें
  • टिप्स

    • लड़की को खुद के बारे में बात करने दो, लेकिन विचलित मत हो! महिलाएं अच्छे श्रोता की सराहना करते हैं संभावना है कि आप उम्मीद कर रहे हैं कि आपको वह याद रखना चाहिए जो उसने आपके साथ बाद में किया था।
    • अपनी दिलचस्पी दिखाने से डरो मत - एक तरफ गर्व करो! कुछ पुरुष बहुत अधिक रुचि रखते हैं क्योंकि वे कमजोर दिखना नहीं चाहते हैं यह केवल आपको नुकसान पहुंचाता है महिलाओं को जानना चाहिये कि आप उन में रुचि रखते हैं। इसलिए जब आपको नियुक्ति के दौरान "मैं तुमसे प्यार करता हूं" के साथ कभी भी शुरू करना नहीं होता, तो ब्याज दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है।
    • यह बारिश हो रही है? आश्रय के लिए छतरी की पेशकश करें।
    • पहल करें एक सज्जन होने के नाते एक नेता होने का मतलब है महिलाएं शर्मीली पुरुषों के लिए आकर्षित नहीं होती हैं जो उन्हें सभी निर्णय लेने के लिए मजबूर करती हैं
    • एक सज्जन जानता है कि एक रो रही महिला से कैसे निपटना है
    • अपने परिवार के सदस्यों की बीमारियों के बारे में बात करने से बचें यह आपके पक्ष में नहीं है और एक सज्जन पहली तारीख को अपनी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में बात नहीं करता।
    • साधारण वक्तव्य प्रश्नों से अधिक अंतरंग हैं - उदाहरण के लिए आप अपने सबसे करीबी दोस्तों से कैसे बात करते हैं, इसके बारे में सोचें - और इसलिए वे आपकी प्रेमिका की पूछताछ के विपरीत एक महत्वपूर्ण तत्व हैं। लेकिन उन बयानों का प्रयास करें जो आपके व्यक्ति से परे जाते हैं।
    • अगर वह धूम्रपान करता है, तो उसका सिगरेट रोएं यह अनुमोदन और उनकी आदत की स्वीकृति के एक सुरुचिपूर्ण और रोमांटिक संकेत हो सकता है यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो उन्हें सिगरेट दें धूम्रपान करने वालों के विपरीत रोमांटिक आदतों की एक पूरी श्रृंखला है, जो 40 के दशक की फिल्मों में आसानी से मिलती है। न केवल रोमांटिक है, यह यह स्थापित करता है कि जब आप धूम्रपान की बात करते हैं तो आप उसी तरंग दैर्ध्य पर हैं।
    • यदि आप अन्य लोगों के साथ डिनर करते हैं, तब भी खड़े हो जाओ जब कोई महिला अंदर आती है और अपने मुंह में भोजन के साथ कभी बात नहीं करता!
    • यदि आप दूसरी तारीख चाहते हैं, तो विनम्र रहें यदि आप गलत हैं, तो क्षमा करें, उदाहरण के लिए यदि आपने उसे मार दिया है अच्छा हो और क्षमा करें।

    चेतावनी

    • अपनी उंगलियों को अपनी नाक में मत डालें, अपने कानों को खरोंच न करें, अपने बालों को समायोजित न करें और सार्वजनिक रूप से अन्य निजी इशारों को विशेष रूप से लड़की के सामने न करें।
    • बाधा मत करो महिलाओं को बाधित होने से नफरत है और यह नियम उन सभी लोगों पर लागू होता है जिनके बारे में आप अपनी प्रेमिका की उपस्थिति में बात कर रहे हैं। लड़की को दिखाएं कि आप एक सज्जन हैं, और दूसरों को अपने विचारों को उजागर करने से पहले अपने बीच में हस्तक्षेप करने का प्रयास करें।
    • नाराज़ मत हो और अपना गुस्सा मत करना। अपने चरित्र के इस पक्ष को दिखाकर लड़की को भागना पड़ेगा - कौन भविष्य में किसी ऐसे व्यक्ति के साथ भविष्य को देखेगा जिसे दाई की जरूरत है, शांत होने के लिए और जिसे हमेशा श्रद्धेय होना चाहिए?
    • किसान मत बनो - सज्जनों की आवाज़ की एक शांत स्वर में बोलो और उनकी आवाज सुनने की जरूरत नहीं है।
    • कसम मत करो और अपने आप को एक अशिष्ट तरीके से व्यक्त न करें। यह केवल दिखाता है कि आप दूसरों के प्रति सम्मान की कमी रखते हैं और आप अपनी भावनाओं, विचारों और विचारों को सच्चे शब्दों से व्यक्त करने में सक्षम नहीं हैं।
    • लंबे समय के लिए तय नहीं - विनम्र नहीं है और सबसे बुरा भी असभ्य है
    • धूम्रपान करने से बचें, जब तक कि आप ऐसा करने के लिए खुद को आमंत्रित नहीं करते। यह कुछ ऐसा है शायद अतीत की सज्जनों अलग थे है, लेकिन अब लेबल मूल्यों का विचार उस समय और सही जगह किसी अन्य व्यक्ति के चेहरे में धूम्रपान करने के लिए के बारे में बदल गया है की आवश्यकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गुणवत्ता वाले कपड़े
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com