एक सामान्य और सुखद लड़की दोनों बाहर और अंदर कैसे हो

अच्छा होने के नाते सिर्फ अच्छे दिखने का मतलब नहीं है एक अच्छा, दयालु और उदार लड़की की एक आंतरिक सौंदर्य होती है जो उसे बाहरी सुंदरता के रूप में उतनी ही उजागर करती है। जैसा कि कहा जाता है: "पोशाक एक भिक्षु नहीं है" और एक सुंदर व्यक्ति होने के लिए यह दोनों बाहर और अंदर होना चाहिए।

कदम

विधि 1

अपने बालों को पोशाक और एक स्पार्कलिंग तरीके से बनाओ
इन्सट ऐंड बाहेस्ट स्टेप 1 से बेने एक नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
1
अपने बालों के साथ मज़े करो यदि आप इसकी देखभाल करते हैं, तो आपके बालों की बहुत मदद होगी, लेकिन यदि आप इसकी उपेक्षा करेंगे तो आप अपने कमजोर बिंदु में बदल सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास विशेष केशविन्यास के लिए समय नहीं है, तो हमेशा सुनिश्चित करें कि आपने उन्हें धकेल दिया है और हमेशा एक पोनीटेल में इकट्ठा करने के लिए एक सहायक पहनते हैं।
  • अपने बाल नियमित रूप से धो लें धीरे से पोंछना और उन्हें अकेले सूखा जब आप कर सकते हैं - हेयर ड्रायर से बचा जाना चाहिए
  • उन्हें स्वस्थ और उज्ज्वल रखने के लिए बाल कंडीशनर का उपयोग करें एक उत्पाद के लिए देखो जो आपको उपयुक्त है - सभी महिलाओं की एक ही ज़रूरत नहीं है
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड ऐंड बाहेस्ट स्टेप 2 से नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल
    2
    एक सरल तरीके से बनाओ स्पष्ट रूप से उद्देश्य कम से कम दोषों को कम करना है और अपने मजबूत बिंदुओं को तेज करना है, लेकिन इसे अधिक मत करना - बहुत मेकअप एक कृत्रिम रूप देता है यदि आप चाहते हैं कि लोग आपकी सराहना करते हैं कि आप क्या हैं, तो स्वयं बनें और सच्चे हों।
  • थोड़ा सा `नींव, लाश, थोड़ा` काजल, एक आंखों वाला और आंखों की छाया आपके गुणों को महत्व देने में मदद कर सकता है।
  • अपने चेहरे को चित्रित करने के लिए इसे प्रदर्शित होने से रोकने के लिए, उन रंगों को चुनें, जो आपके प्राकृतिक रंग को पसंद करते हैं।
  • यदि आपको लगता है कि यह आपके लिए सही है, तो एक प्राकृतिक नज़र लगाएं। सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से खाएं, बहुत सारे पानी पीयें और इसे चमकने के लिए अपनी त्वचा का ख्याल रखें
  • विधि 2

    अपने शरीर की देखभाल करें
    इन्सट ऐंड बाहेस्ट स्टेप 3 से बेने ए नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
    1
    शारीरिक गतिविधि करो! आपको बहुत पसीना पड़ेगा - हाँ, मैंने पसीना कहा - एक हफ्ते में तीन से पांच बार प्रति दिन तीस मिनट के लिए। नृत्य विद्यालय में शामिल हों - जॉगिंग करें या पहाड़ बाइकिंग जाएं - भ्रमण में भाग लें - खेल टेनिस, वॉलीबॉल, फुटबॉल या बास्केटबॉल या बस ब्लॉक के चारों ओर चलते रहें। बस कुछ करो आप न केवल अपने भौतिक रूप में सुधार पाएंगे, बल्कि आपके जीवन के परिप्रेक्ष्य में भी सुधार करेंगे।
    • यदि आप फिट हैं, तो आप निश्चित रूप से अधिक आकर्षक नहीं होंगे। और विश्वास न करें कि आकार में रहने के लिए आपको त्वचा और हड्डी मॉडल की तरह दिखना है। प्रशिक्षण के दौरान चलने, सांस लेने और गति रखने के लिए शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करना चाहिए।
    • शारीरिक गतिविधि भी एक जादू की औषधि है जो खुशी और कल्याण कर सकती है, और खुश रहने से हमेशा आपको अधिक आकर्षक बना देता है
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड ऐंड बाहेरील स्टेप 4 से नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल
    2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना किसी को भी बदबूदार या गंदे होने की वजह से किसी की भी पसंद नहीं होती। हर सुबह और शाम, अपने दांतों को दो मिनट के लिए ब्रश करें डेंटल फ्लॉस को मत भूलना - दांतों के बीच में अधिकतर दांतों के बीच रिक्त स्थान में पैदा होते हैं जो टूथब्रश तक पहुंचना मुश्किल होते हैं। बाथरूम का उपयोग करने के बाद अपने हाथों को धो लें, अपने नाखूनों को साफ रखें, साबुन से स्नान करें और एंटीप्परसिटर डालें।
  • गरीब स्वच्छता पारस्परिक संबंधों के लिए एक लाल बत्ती के रूप में कार्य करती है - आखिरकार, अगर आप खुद का ख्याल रखने के लिए तैयार नहीं हैं तो किसी और को ऐसा क्यों करना चाहिए?
  • विधि 3

    अच्छी तरह से पोशाक
    इन्सट ऐंड बाहेस्ट स्टेप 5 से बेने ए नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
    1
    साफ कपड़े पहनें ईमानदार होने के लिए, अपने कपड़े को धोने से पहले कई बार पहना जा सकता है, लेकिन हमेशा इस नियम को याद रखें: यदि आप इसे अपने नाक के पास नहीं चाहते हैं, तो आपको इसे पहनना नहीं पड़ता है।
    • पैंट शर्ट जितना अच्छा नहीं है (व्यावहारिक रूप से सभी जींस समान हैं) और अन्य कपड़ों के विपरीत कई बार पहना जा सकता है। बस यह सुनिश्चित करें कि वे अपेक्षाकृत साफ हैं और अपना आकार खोना नहीं है - जीन्स कुछ उपयोगों के बाद चौड़ा करते हैं
  • इन्सट ऐंड बाहेरील स्टेप 6 से बेने एक नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मामूली और उत्तम शैली चुनें अक्सर, वर्तमान फैशन में कपड़े होते हैं जो कल्पना, पक्षपाती और आकर्षक कपड़े आदि के लिए बहुत कम होते हैं। थोड़ी देर में ऊपर ड्रेसिंग के रूप में अच्छी तरह से एक बार युवा और सुंदर होने का हिस्सा है, लेकिन हर दिन की दिनचर्या, सबसे अच्छा विकल्प के लिए एक आकर्षक रंग-रूप, मामूली और चापलूसी कपड़े कि आपके शरीर के आकार पर अनुचित ध्यान आकर्षित नहीं करते है।
  • यदि आप खूबसूरत हैं, तो यह साफ कपड़े पहनकर भी साफ हो जाएगा।
  • अगर एक प्रेमी को आकर्षित करना आपका मुख्य लक्ष्य है, तो आप यह जानकर हैरान होंगे कि कितने पुरुष कल्पना में रहते हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात, बहुत से लोग जो हास्यास्पद कपड़ों में महिलाओं को देखना पसंद करते हैं, वे ऐसा नहीं हैं, जिन्हें आप चाहते हैं।
  • इन्सट ऐंड बाहेस्ट स्टेप 7 से बेने ए नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
    3
    आरामदायक जूते पहनें मिनीस्कर्ट और ऊँची एड़ी के जूते की वजह से फ़ुटबॉल गेम के दौरान हमेशा ही बैठना पड़ता है। आरामदायक होने और खेल में भाग लेने से आपको एड़ी की एक जोड़ी से अधिक आकर्षक बनाता है विशेष अवसरों पर उच्च ऊँची एड़ी के जूते डाल कम ऊँची एड़ी या कम कटौती जूते रोजमर्रा की जिंदगी के लिए आदर्श होते हैं, अगर वे मजबूत और आरामदायक होते हैं अन्यथा, प्यारा स्नीकर्स, चमड़े के जूते या किसी और चीज को आप जितना पसंद करते हैं, उतना ही यह रोजमर्रा की जिंदगी के लिए उपयुक्त है।
  • विधि 4

    अपने भीतर के स्व विकसित करें
    इमेज शीर्षक से इंसाइड और बाहर चरण 8 से एक सामान्य अच्छा दिखने वाली लड़की
    1
    पिछले पीछे छोड़ दें जो भी पहले हो चुका है, वह अब अतीत में है। अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करें और अपने रास्ते पर आगे बढ़ें। याद रखें: यदि आप अपने दुर्व्यवहारों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं, तो आप उन्हें नियंत्रित करने की अनुमति देंगे।
    • यदि आवश्यक हो तो मदद के लिए पेशेवर से पूछें एक सलाहकार या मनोवैज्ञानिक आपको आत्मविश्वास की समस्याओं को दूर करने और अपने आप को सर्वश्रेष्ठ देने में मदद कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड और बाहर चरण 9 से एक सामान्य अच्छा दिखने वाली लड़की
    2
    आशा मत छोड़ो यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में महसूस करते हैं और आप स्वयं के साथ शांति नहीं रखते हैं, तो नीचे तोड़ने की कोशिश न करें आपको वह नहीं होने का ढोंग करना पड़ता है, जो आप नहीं हैं, लेकिन अपने बारे में रोने के आसपास मत जाओ। शांत रहो और बनाओ। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें, लेकिन इसे एक सम्मानजनक तरीके से करें और हर कोई आपका सम्मान करे।



  • इमेज शीर्षक से इंसाइड ऐंड बाहेरील स्टेप 10 से नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल
    3
    अपनी विशिष्टता की सराहना करें आप अपने व्यक्तित्व और अपनी शक्तियों के साथ एक सुंदर व्यक्ति हैं यदि आप अपनी क्षमता की सराहना करना सीखते हैं तो आप अपने कौशल को विकसित करने और समाज में योगदान करने में सक्षम होंगे।
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड ऐंड बाहेस्ट स्टेप 11 से नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल
    4
    एक पूर्ण व्यक्ति बनें कुछ भी न करें जिसे आप अफसोस कर सकते हैं या जल्दी या बाद में, आप अपना आत्म-सम्मान खो देंगे इतना ही नहीं, परन्तु कोठरी में कंकाल हमेशा बाहर कूदते हैं - और जब वे करते हैं, तो लोगों के नकारात्मक निर्णय आपके लिए आपके लिए सम्मान को बर्बाद कर सकते हैं। ईमानदारी से और नैतिकता से और सब से ऊपर अधिनियम, थोड़ा रीढ़ है!
  • क्या सही है के लिए लड़ो अगर किसी को बुरी तरह से आपके साथ व्यवहार करना चाहिए, तो कवच के चमचमाते में अपना नाइट होना - किसी को भी आपको अवमानना ​​का इलाज करने का अधिकार नहीं है। जब आप देखते हैं कि उन्हें बुरी तरह से इलाज किया जा रहा है तो दूसरों की रक्षा करें। आप जो विश्वास करते हैं, उसके लिए लड़ने से डरो मत, यहां तक ​​कि अगर आप लड़ने के लिए एकमात्र होना चाहिए - याद रखें, एक व्यक्ति एक बड़ा अंतर बना सकता है।
  • अपने और अपने शरीर का सम्मान करें शराब पीना, सिगरेट पीने से और जंक फूड खाने से पहले दो बार सोचो दवाओं से बचें और सावधान रहें / यदि आप यौन सक्रिय होने का निर्णय लेते हैं
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड एंड बाहेस्ट स्टेप 12 से नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल
    5
    एक डायरी रखें के रूप में आप कर सकते हैं, जैसा कि अक्सर लिखें और जल्द ही पता चलता है कि यह लायक: न केवल आप दूसरों के साथ अपने संबंधों और अनुभवों है कि आप क्या करेंगे पर प्रतिबिंबित करने का अवसर देते हैं, लेकिन यह भी मदद मिलेगी कि आप कौन हैं बाहर लाने और उन आप बनना चाहते हैं इसके अलावा अपने जीवन में सकारात्मक चीजों की सूची बनाने का प्रयास करें आप के लिए आभारी होना चाहिए कि कितने चीजों से आपको आश्चर्य हो सकता है
  • यदि आपको लगता है कि यह बेवकूफ या हारे हुए चीज है तो चिंता न करें - आपको इसे सड़कों पर रखने की आवश्यकता नहीं है और कोई भी नहीं जानना चाहिए कि आप एक लिखते हैं।
  • इन्सट ऐंड बाहेरील स्टेप 13 से बेने नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
    6
    जीवन में लक्ष्य का अनुमान लगाएं खुद के लिए बेहतर भविष्य की योजना बनाने के लिए इस आत्म-विश्लेषण का लाभ उठाएं (जैसे। दस पाउंड खो करने के लिए वॉलीबॉल टीम में शामिल होने, बेहतर ग्रेड पाने के लिए, पैसे बचाने के लिए और नए कपड़े, आदि खरीदने के) एक या दो लक्ष्यों के साथ शुरू करो, और जैसे ही आप प्रगति कर दिया है, पैसे में एक जोड़े को जोड़ने के लिए कृपया अधिक। आप क्या चाहते हैं और इसे प्राप्त करने की आदत में जाओ
  • यह आपको प्रत्येक उद्देश्य के लिए एक अलग पत्र पत्र का उपयोग करने और अपनी मंशा लिखने में मदद कर सकता है, आप ऐसा कैसे करना चाहते हैं और जब आप ऐसा करने का इरादा रखते हैं
  • विधि 5

    अपना मन समृद्ध करें
    इमेज शीर्षक से इंसाइड ऐंड बाहेस्ट स्टेप 14 से नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल
    1
    नई चीजों की कोशिश करो जब भी आपको कुछ दिलचस्प करने का मौका मिलेगा जिसे आपने पहले कभी करने की कोशिश नहीं की है, इसे ले लो! यदि वे आपको स्कीइंग जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो स्वीकार करें। यदि आप अपने क्षेत्र में एक नया जातीय रेस्तरां खोलते हैं, तो वहां जाएं। नई और अलग-अलग गतिविधियों का अनुभव केवल आपको एक अधिक संतुलित व्यक्ति ही नहीं बनाता है, बल्कि आपको हमेशा से जीवन भर के लिए नई चीजें सीखने के लिए सिखाता है।
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड और बाहर चरण 15 से एक सामान्य अच्छा दिखने वाली लड़की
    2
    सीखने के लिए हर अवसर का लाभ उठाएं एक पारंपरिक स्कूल शिक्षा आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए, लेकिन याद रखें कि जीवन आपको नई चीजें सीखने के कई अवसर प्रदान करता है। नए ज्ञान प्राप्त करने के लिए कक्षा में बैठने की आवश्यकता नहीं है
  • स्कूल में अपना सबसे अच्छा काम करें अन्य समुदाय में बुद्धिमान और सक्रिय लोगों को ध्यान में रखते हैं।
  • अन्य छात्रों और शिक्षकों की मदद के लिए पूछने से डरो मत। कोई बेवकूफ सवाल नहीं हैं - आप पूछ रहे हैं!
  • पढ़ें! बेस्टसेलर्स, शास्त्रीय साहित्य, कानून-खुद-पुस्तिका मैनुअल, स्व-सहायता पुस्तकें और उन लेखों के साथ जो लेख जरूरी नहीं साझा करते हैं हमेशा पढ़ने के लिए एक किताब को भरें ताकि आप अपने दिल और मन को अच्छी चीजों और महान विचारों से भर सकें।
  • इमेज नामक एक सामान्य अच्छा दिखने वाली लड़की से अंदर और बाहर कदम 16
    3
    अपने विशेष प्रतिभा को विकसित करने में 15-30 मिनट खर्च करें यह एक उपकरण, पेंटिंग, मूर्तियां, शिक्षण, खाना पकाने या लघु स्पेस हैमस्टर बना सकता है - महत्वपूर्ण बात यह है कि किसी चीज़ पर वास्तव में अच्छा बनने की कोशिश करना मज़े करना है। ऐसा करने से आपके आत्मसम्मान का निर्माण होगा और आप अपने दोस्तों और भविष्य के साझेदारों के साथ मजा करने के अवसर पैदा करेंगे।
  • विधि 6

    अपने आस-पास के लोगों का आनंद लें
    इन्सट ऐंड बाहेरील स्टेप 17 से बेने नॉर्मल गुड लुकिंग गर्ल शीर्षक वाली छवि
    1
    उन लोगों के बारे में जानने के लिए प्रयास करें जो आपके जीवन का हिस्सा हैं। उनसे बात करके दूसरों की खोज की सराहना करने के लिए जानें - और न सिर्फ अपने बारे में बात करना। जितना अधिक आप दूसरों को अच्छी तरह से जानना सीखेंगे, जितना अधिक आप खुद को समझ पाएंगे।
  • इमेज शीर्षक से इंसाइड और आउटस्ट 18 की ओर से एक सामान्य अच्छा दिखने वाली लड़की
    2
    सच सुंदरता को पहचानें सौंदर्य देखने वाले की नजर में है, और हर कोई अपने तरीके से सुंदर है। दूसरों की मदद करने की कोशिश करें जैसे वे खुद को खोजते हैं-हम सभी को हमारे जीवन में किसी बिंदु पर दूसरों की मदद की ज़रूरत होती है-और जब आपकी बारी आती है, लोग आपकी दयालुता के लिए आपको वापस भुगतान करने के लिए खुश होंगे।
  • दूसरों के साथ बुरा मत बनो, उन्हें बताइए कि वे बेवकूफ, बदसूरत हैं या उनकी गलतियों पर ध्यान देते हैं। हर कोई दोष है, लेकिन दूसरों में सकारात्मक चीजों को पहचानने के द्वारा, आप अपने आप में सराहना करने और उन्हें विकसित करने में सक्षम होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com