आप अपने पैतृक पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए अपने माता-पिता को कैसे स्वीकार करें

यह हमेशा आसान नहीं है कि आप अपने माता-पिता को नींद पार्टी का आयोजन करने दें, खासकर यदि वे विशेष रूप से सुरक्षात्मक हों यह केवल स्वाभाविक है कि जब आप दोस्तों को आपके साथ सोते हुए आमंत्रित करते हैं, तब वे चिंता करते हैं। न केवल उन्हें सबकुछ साफ करना होगा, आप उन लोगों के घर में लाएंगे जो शायद बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हों। यदि आप उन्हें मनाने के लिए चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप यह दिखा सकते हैं कि आप जिम्मेदार हैं और चिंता करने की कोई बात नहीं है। अपने आप को हाँ कहने का तरीका जानने के लिए पढ़ते रहें

कदम

भाग 1

इसे सही ढंग से पूछें
1
उससे पूछो जब मैं एक अच्छे मूड में हूँ अगर आपको अपने माता-पिता से कुछ पूछना है, तो समय सब कुछ है अधिक संभावनाएं हैं कि आपकी मां या पिता आपसे हां कहेंगे जब आप रविवार की दोपहर को अपनी कुर्सी पर आराम करेंगे, जब आप तनावपूर्ण दिन के बाद काम से वापस आते हैं या पूरे दिन सफाई में रसोईघर में होते हैं। एक समय की तलाश करें जब वे चुप हो जाएंगे (एक लाख की बातें करने की सूची के बिना) और आपके व्यवहार से सिद्धांत रूप से संतुष्ट हैं। यद्यपि यह जानना असंभव है कि उनके दिमाग में क्या होता है, आप उन्हें कुछ मिनट के लिए देख सकते हैं और यह विचार प्राप्त कर सकते हैं कि वे आपका प्रस्ताव कैसे लेंगे।
  • यदि आप अपनी चिंताएं ठीक से नहीं जानते हैं, तो अपने दादा दादी अपने घर जाने से पहले, अपने घर की सफाई करते समय या सामान्य रूप से, वास्तव में ध्यान देने के लिए बहुत थक गए लगने पर आपको उन्हें पूछने से बचना चाहिए। बेशक, आप पूछने के लिए हमेशा इंतजार नहीं कर सकते, लेकिन सही समय तक धैर्य रखना बेहतर है, जब तक कि आप वास्तव में जल्दबाजी में न हों
  • 2
    सही समय पर पजामा पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए कहें एक अन्य पहलू पर विचार करने के लिए शाम है जिसे आप वास्तव में करना चाहते हैं अपनी दादी की यात्रा से पहले रात को अपने दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए मत पूछो या जब आप जानते हैं कि आपके माता-पिता अपने वसंत की सफाई करेंगे एक दिन चुनें, जब घर पर ज्यादा काम न किया जाए और इतनी चिंता न हो। अधिक पारा आशीर्वाद, अधिक संभावना है कि आप हाँ कहेंगे आपको एक शाम भी चुनना चाहिए, जहां आप अपेक्षाकृत देर तक जाग सकते हैं, इसलिए वे आपको बहाने के साथ बाधित नहीं कर सकते जैसे "अगले दिन आपके पास गणित / प्रशिक्षण / नृत्य निबंध" कार्य होगा
  • शायद आप पूछने के बाद पजामा पार्टी को व्यवस्थित करना चाहते हैं, लेकिन अपने मौके को सुधारने के लिए कम से कम कुछ सप्ताह पहले इसके बारे में सोचना महत्वपूर्ण है।
  • 3
    विनम्र रहें और कुछ भी मांग न करें जब आप कुछ पूछने के लिए अपने आप से जाते हैं, चाहे वह एक वीडियो गेम होता है जो आपको बिल्कुल पसंद है या सिनेमा में जाने का मार्ग है, तो जो स्वर आप लेते हैं वह सब कुछ है। यदि आप उनसे संपर्क करते हैं और आपका व्यवहार गलत विचारों से संपर्क करता है ("मैं यह पजामा पार्टी करूँगा और यदि आपको लगता है कि आप मुझे रोक सकते हैं तो आप पागल हैं"), तो इससे पहले कि आप अपना मुंह खोलें, इससे पहले वे कोई नहीं कहेंगे इसके बजाय, दयालु हो और समझें, उन्हें विश्वास है कि उनके हाथों में शक्ति है। यह उन्हें हां कहने के लिए बहुत अधिक इच्छुक बनाती है
  • अपने माता-पिता का सम्मान करना याद रखना मुश्किल हो सकता है, जब आप उन्हें चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं, लेकिन आपको यह हमेशा करना चाहिए। सब के बाद, वे घर के नियम हैं, और, यदि वे उचित हैं, तो आप को शिकायत करना चाहिए या अप्रिय होना चाहिए यदि आप कुछ करना चाहते हैं, क्योंकि अन्यथा आप इसे केवल बदतर बना देंगे
  • 4
    सुनिश्चित करें कि पहले पायजामा पार्टी सरल है यदि आपने पहले कभी भी एक आयोजन नहीं किया है, तो "ट्वाइलाइट" गाथा को समर्पित शाम को अपने सभी स्कूल के दोस्तों को आमंत्रित करने का कोई अच्छा विचार नहीं है। इसके बजाय, दो-तीन मित्रों पर कॉल करें, और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों के लिए कोई विशेष विषय या अनुरोध प्रदान न करें। यदि आपके माता-पिता आपको एक मज़ेदार और आसान पजामा पार्टी का आयोजन करने की इजाजत देते हैं, तो भविष्य में वे और अधिक करने के लिए उन्हें तैयार करने के लिए तैयार हो सकते हैं। किसी भी मामले में, आपको जटिल अनुरोधों पर जोर देने से बचना चाहिए, क्योंकि हाँ प्राप्त करना अधिक कठिन होगा।
  • 5
    अपने आप को कुछ तरह से विनिमय करने के लिए प्रस्ताव देना शायद आप अपेक्षा करते हैं कि आपके माता-पिता हाँ कहेंगे और आपको वही चाहते हैं जो आप चाहते हैं। हालांकि, आपको इसके बारे में कुछ और सोचना चाहिए और समझें कि बदले में कुछ हासिल करने के लिए वे सराहना करेंगे (वे शायद मानेंगी कि वे इसके लायक हैं)। आप अधिक बार घर के कामों को पूरा करने के लिए अक्सर बर्तन धोने की पेशकश कर सकते हैं, जो अब केवल वे करते हैं या उन्हें घर या किसी अन्य संदर्भ में उनकी मदद करने का एक और तरीका खोज सकते हैं। यदि आप काफी बूढ़े हैं, तो आप खरीदारी करने जा सकते हैं, अपने कुत्ते को बाहर ले जा सकते हैं या कुछ और चीजों का ख्याल रख सकते हैं ताकि आपके बच्चों को थोड़ी अधिक खाली समय मिल सके।
  • आपको उनके लिए नहीं कहने का इंतजार भी करना चाहिए जब आप प्रश्न पूछना समाप्त कर देते हैं, तो आप तुरंत जोड़ सकते हैं "और बदले में मैं रेफ्रिजरेटर को साफ करने में खुशी होगी, पूरे महीने कचरे को निकाल दूं या अब से बिल्ली कूड़े को साफ"।
  • एक पल के लिए सोचो: क्या कोई ऐसी गतिविधि है जो आपके माता-पिता वास्तव में नफरत करते हैं और अगर आप इसकी देखभाल करते हैं तो खुश रहेंगे? हो सकता है कि वे हमेशा अपनी मेल प्राप्त करने के बारे में शिकायत करते हैं, फोन का जवाब देते हुए उन्हें पता है कि वे टेलीमार्केटर को बुला रहे हैं या बगीचे से फूस की मांग कर रहे हैं। ध्यान दें कि अगर आप ऐसा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, तो वे इसे बहुत सराहना करते हैं कि आप पजामा पार्टी को विनिमय के लिए स्थापित करने दें।
  • 6
    दिखाएं कि आपके लिए सामूहीकरण करने के लिए यह एक अच्छा मौका होगा क्या बात यह है कि अगर उन्हें न कहना है, तो आपको उन पर दोष नहीं देना चाहिए, ऐसा लगता है जैसे आपके दोस्त नहीं हैं या वे आपको किसी के साथ लटका नहीं देते हैं हालांकि, आप उन्हें याद दिला सकते हैं कि आपकी उम्र की लड़कियों के लिए पजामा को व्यवस्थित करने के लिए काफी सामान्य है और आप यह अनुभव चाहते हैं। समझाएं कि आप अपने मित्रों को स्कूल के संदर्भ से बाहर देखना चाहते हैं और आपको लगता है कि यह उन्हें बेहतर जानने के लिए एक मजेदार अवसर होगा। आपके माता-पिता को अपने सामाजिक अवसरों के लिए आंशिक रूप से जिम्मेदार होना चाहिए।
  • 7
    यदि यह सब काम नहीं करता है, तो अधिक कठोर दृष्टिकोण पर आगे बढ़ें बेशक, आप दयालु होने की कोशिश करते थे, आपने उन समय की याद दिलाया था जब आप जिम्मेदार थे और विनम्रता से पूछा, लेकिन उन्होंने अभी भी कहा नहीं, इसलिए यह थोड़ा और कट्टरपंथी रणनीति का उपयोग करने का समय है। यहां कुछ विचार हैं:
  • कहो कि आपका दोस्त चाहता है कि आप अपने घर में पजामा पार्टी में जाए। वे कहते हैं, न तो आप पूछ सकते हैं, "तो क्या आप यहां सो सकते हैं?" अधिकांश माता-पिता नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटियों को अपने दोस्तों की नींद वाली पार्टियों में जाना चाहिए, बजाय घर पर उन्हें व्यवस्थित करने के लिए पसंद करें। अगर तुम्हारा ऐसा हो, तो ये सवाल करने के बाद हाँ कहने के लिए बहुत अधिक इच्छुक होंगे, क्योंकि वे सोचेंगे कि आपके घर में पजामा पार्टी कम बुराई होगी।
  • पूछने से पहले कि क्या आप अपने पायजामा पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं, उससे कुछ ज्यादा चरम पूछें वास्तव में, इस तरह से आपका विचार अधिक स्वीकार्य होगा उदाहरण के लिए, पूछें कि क्या आप अपने मित्र और परिवार के साथ छुट्टी पर जा सकते हैं, एक कुत्ता ले सकते हैं या सवारी के लिए साइन अप कर सकते हैं, और एक नकारात्मक जवाब की प्रतीक्षा कर सकते हैं। वे आपको नहीं कहने के बाद, अपने आप को बहुत दुःखी दिखाएं और कुछ दिनों तक ऐसा करें, ताकि वे समझ सकें कि आप वास्तव में बीमार हैं। बाद में, पूछें कि क्या आपके पास नींद पार्टी हो सकती है, जैसे कि कुछ नहीं हुआ है अगर उन्हें आपकी अवस्था का एहसास नहीं है, तो वे शायद हाँ कहेंगे
  • यदि आपके पास एक पेस्टिफेरा छोटी बहन है, तो आप सुझाव दे सकते हैं कि आप पजामा पार्टी में हिस्सा लेते हैं। इस तरह, आपके माता-पिता के पास कुछ भी भुगतान करने के लिए एक दाई होगी और वे निशुल्क शाम ले सकते हैं।
  • भाग 2

    उनकी चिंता कम करें
    1
    आपके मन में कार्यक्रम को विस्तार से बताएं, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि क्या उम्मीद है। माता-पिता अपने बच्चों से इतना अलग नहीं हैं सामान्य तौर पर, जो वे नहीं चाहते हैं वे खुद अज्ञात को उजागर करना है। हो सकता है कि वे न कहें क्योंकि वे नहीं जानते कि क्या होगा, और 10 चिल्लाती लड़कियों की कल्पना करें जो तकिया लड़ाईएं करेंगी और उनके प्राचीन फर्नीचर को नष्ट कर देगा। यदि आप इन चिंताओं को गायब करना चाहते हैं और कुछ भी बुरा नहीं होता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि यह बताएं कि शाम कैसे विकसित होगा। यह जानने के लिए उन्हें यहां बताया गया है:
    • आप कितने लोगों को आमंत्रित करेंगे
    • आप क्या खायेंगे
    • क्या फिल्में देखेंगे, यदि आप करते हैं
    • जहां आपके मित्र सोएंगे
    • किस समय वे आएंगे और किस समय वे छोड़ देंगे
  • 2
    उन्हें यह कहकर आश्वस्त करें कि आप सभी तैयारी, या एक अच्छा हिस्सा का ध्यान रखना होगा। एक और कारण यह है कि माता-पिता एक पजामा पार्टी को संगठित करने के लिए एक जवान लड़की को छोड़ने में संकोच करते हैं? उन्हें लगता है कि उन्हें लुकुलियन डिनर तैयार करना होगा और अगली सुबह उन्हें घर से ऊपर से नीचे तक साफ करना होगा। वे पूरे घर को अपने दोस्तों और उनके माता-पिता के लिए पेश करने के लिए तैयार करने के विचार के बारे में भी चिंतित हो सकते हैं। पहले और बाद में सभी सफाई करने के लिए खुद को बताएं और जांचें कि आपके दोस्त बहुत गंदी नहीं होते हैं। इसके अलावा, वे कहते हैं कि आप एक साधारण पायजामा पार्टी का आयोजन कर रहे हैं और पिज्जा का आदेश दे रहे हैं, इसलिए उन्हें अपने दोस्तों को संतुष्ट करने के लिए लाखों चीजों से निपटना नहीं होगा।
  • एक बार जब आपने इसे स्पष्ट कर दिया है कि आप अधिकतर तैयारियों का ध्यान रखेंगे, तो वे हाँ कहने के लिए अधिक तैयार होंगे। वे आपकी पहल और इस तथ्य से भी प्रभावित होंगे कि आप जिम्मेदारी दिखा रहे हैं



  • 3
    उन्हें नींद पार्टी के सामने अपने दोस्तों को बताएं। यदि आपके माता-पिता आप को आमंत्रित करने वाले लोगों को नहीं जानते हैं, तो उन्हें समझना चाहिए कि वे अच्छे और सामान्य लड़कियों हैं, और शाम बिना बाधा के आगे बढ़ेगा। उनके साथ या अपने परिवार से बाहर निकलने का आयोजन करें, अन्यथा आपको रात में खाना खाने या घर पर एक फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करते हैं, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि डरने के लिए कुछ भी नहीं है। यदि उन्हें चिंता है कि वे सो रहे हैं, तो उन्हें समझने में मदद करें कि वे लोग एक तरह से हैं, उनके लिए उनके मन को बदलने में आसान होगा।
  • यदि इन लड़कियों के माता-पिता को भी पता है तो आपके माता-पिता ज्यादा सहज महसूस करेंगे
  • 4
    उन्हें आश्वस्त करें कि वे नींद पार्टी के दौरान अपने कमरे में प्रवेश कर सकते हैं। आपके लिए, घर पर इसे व्यवस्थित करने का लाभ यह है कि सिद्धांत में वे किसी भी समय आप जो भी करते हैं, उसे नियंत्रित करने में सक्षम होंगे, जबकि ऐसा नहीं होगा यदि आप किसी दूसरे के घर गए हों। समझाओ कि जब आप खा रहे हैं, फिल्म देख रहे हैं या कुछ और करने में भाग लेने के लिए उनका स्वागत है। वे दूध और बिस्कुट ला सकते हैं या सुबह नाश्ता बना सकते हैं, जब तक वे इसे करना चाहते हैं। वे संभवत: शाम के लिए आपको मुक्त छोड़ देंगे, लेकिन वे सहज महसूस करेंगे क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आप क्या कर रहे हैं और आपसे बात करने में सक्षम होंगे।
  • कहो कि आप दरवाजे के झुंड को छोड़ देंगे और आप हर दो घंटों तक उनके पास जाएंगे। बेशक, शायद यह सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन यह कुछ भी बेहतर नहीं है!
  • भाग 3

    जिम्मेदार प्रदर्शित करें
    1
    जब आप अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार किया है अन्य बार के बारे में बात कर अपनी याददाश्त ताज़ा करें यदि आप अपने माता-पिता को हां कहने के लिए उत्सुकता से चाहते हैं, तो आप अपने पूर्ववर्ती अवसरों की सूची कर सकते हैं, जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ जिम्मेदार और परिपक्व हो सकते हैं। दुर्भाग्यपूर्ण प्रश्न रखने के तुरंत बाद क्या करें? हो सकता है कि वही दोस्त जिन्हें आप नींद पार्टी में आमंत्रित करना चाहते हैं, सप्ताह पहले मिले हैं। आप पूछ सकते हैं "याद रखें जब मार्गरीटा टेलीविजन देखने और पिज्जा खाती है? कुछ बुरा नहीं हुआ, क्या आपने किया? " यह बताएं कि यह एक ऐसी समस्या नहीं है, जो आपके मित्र, हमेशा विनम्र और जिम्मेदार, आपके साथ रात बिताते हैं।
    • आपके माता-पिता को यह समझना चाहिए कि आप वास्तव में जिम्मेदार हैं, जो सिर्फ वादे नहीं हैं उन लोगों की सूची बनाएं जिनसे आपने अतीत में अच्छी तरह से व्यवहार किया है, तो वे शांत हो जाएंगे।
  • 2
    दिखाएं कि आपके मित्र आपको आपकी स्कूल प्रतिबद्धताओं से विचलित नहीं करेंगे। यदि आप चाहते हैं कि आपके माता-पिता आपको एक नींद पार्टी दें, तो आपको अच्छे ग्रेड मिलना चाहिए। उन्हें समझना चाहिए कि आप एक अच्छे छात्र हैं, आप जो भी करते हैं उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं और आप किसी के द्वारा बुरे रास्ते पर नहीं ले जाएंगे। दोस्ती की खेती स्वस्थ है और अच्छी तरह से बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण है। आपके माता-पिता को यह एहसास होना चाहिए कि आप दायित्वों और खाली समय के बीच संतुलन की निगरानी कर रहे हैं।
  • यदि आप कम अंक लेते हैं, तो आपके माता-पिता उन्हें अपने पायजामा पार्टी के आयोजन से बचाने के लिए बहाने के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। एक अच्छा छात्र बनने के लिए प्रतिबद्ध, यह दर्शाता है कि सब कुछ नियंत्रण में है, केवल इस तरह से आपको हाँ कहने के अधिक अवसर होंगे। प्रत्येक व्यक्ति को कक्षा में सबसे पहले नहीं जन्म लेना चाहिए, लेकिन आपकी सबसे अच्छी कोशिश करना महत्वपूर्ण है
  • 3
    उन्हें घर पर मदद करें घर पर मदद करने के लिए पजामा पार्टी करने के लिए उन्हें मनाने के लिए एक और तरीका है न केवल आपको अपनी प्रतिबद्धताओं का ध्यान रखना चाहिए, आपको आगे बढ़ना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सब कुछ एकदम सही है। यदि आप कर सकते हैं, कपड़े धोने के लिए, अपने माता-पिता के बिस्तर को साफ करें और सुपरमार्केट में खाना बनाने या जाने की पेशकश करें। आप वैक्यूम, धूल या अन्य सभी अप्रिय कार्यों का ख्याल भी कर सकते हैं जो केवल आपके ही करते हैं। वे समझेंगे कि आप वाकई जिम्मेदार हैं और प्रभावित होंगे।
  • बेशक, आपको सिर्फ अपने आप को नींद पार्टी बनाने में मदद नहीं करनी चाहिए। आपकी ज़िम्मेदारी की खेती से आपको एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • 4
    अपने माता-पिता के नियमों का आदर करें यह स्पष्ट दिखाई देगा, लेकिन कई बच्चे आश्चर्यचकित होते हैं जब उनके माता-पिता नहीं कहते हैं क्योंकि उस बिंदु तक दिखाए गए व्यवहार निश्चित रूप से अनुकरणीय नहीं थे। यदि आपके माता-पिता आपको निश्चित समय पर घर आने के लिए कहें तो कर्फ्यू का सम्मान करें यदि वे आपको अपनी छोटी बहन की मदद करने के लिए कहें, तो उनकी अनदेखी न करें यदि वे सुबह उठने के लिए जाते हैं, तो बिस्तर पर एक और 10 मिनट रहने की शिकायत न करें। जितना तुमसे कहा जाता है, जितना अधिक आप सुनते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है जब आप नींद पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं।
  • यदि आप अपने माता-पिता की आज्ञा मानते हैं, तो वे उनसे कारण बताएंगे, जब वे आपको बताते हैं कि आप अपने पायजामा पार्टी को व्यवस्थित नहीं कर सकते। उन्हें सम्मान करना बेहतर होता है, ताकि आप उन्हें सकारात्मक समझने के लिए उपयोग कर सकें।
  • जब मेहमान हों तो अच्छा रहें क्या उन्होंने लोगों को घर पर आमंत्रित किया? चाहे वे आपके चचेरे भाई या आपके माता-पिता के बचपन के दोस्त हों, अपने कोट को लेकर, भोजन की सेवा करने और घर की तरफ निर्देशन करते हुए, अपने माता-पिता के व्यवहार का ख्याल रखना। अपने माता पिता को समझें कि आप एक अनुकरणीय मेजबान हैं, तो पूछें कि क्या आप अपने पायजामा पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • 5
    अपने भाइयों और बहनों के लिए दया करो यह दिखाने का एक अन्य तरीका है कि आप एक पजामा पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए ज़िम्मेदार हैं, अपने भाइयों और बहनों को नम्रतापूर्वक और कृपया जैसे ही आप कर सकते हैं, इलाज करना है। चाहे आप एक असहनीय छोटी बहन या बड़ा भाई है जो आपको परेशान करता है, तो आपको उसके लिए जितना संभव हो उतना ही अच्छा होना चाहिए। जब उन्हें उनकी ज़रूरत होती है तब उन्हें मदद करें, जब वे गड़बड़ी करते हैं और एक अच्छा साथी और एक अच्छी बहन बनने का प्रयास करते हैं, तो एक जासूस न बनें।
  • यदि आप अपने भाइयों और बहनों का सम्मान करते हैं, तो आपके माता-पिता समझ जाएंगे कि आप एक अच्छे पजामा पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए ज़िम्मेदार हैं।
  • टिप्स

    • जो भी आप पूछते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप एक इनाम के योग्य हैं
    • यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे हाँ कहेंगे, तो कई दिनों के लिए विनम्र रहें, और फिर पूछें यह अनुरोध करने से पहले एक पंक्ति में कई दिनों के लिए अनुकरणीय तरीके से व्यवहार करने का प्रयास करें।
    • जब तक वे हाँ नहीं बोलें, तब तक सहायता और विनम्र रहें, लेकिन फिर अचानक अच्छा अभिनय बंद न करें!
    • लगातार शिकायत न करें, अन्यथा वे हमेशा नहीं कहेंगे
    • कहो अपने माता-पिता के माता-पिता को अपनी बेटियों को अपने घर में भेजने में कोई दिक्कत नहीं है।
    • अगर आप तुरंत अपना निर्णय जानना चाहते हैं, तो उसी कमरे में रहें जो स्वर्गदूतों को हँसते हैं।
    • उन्हें रिश्वत मत करो या पैसा दान करके उन्हें मनाने की कोशिश करें।
    • पूछने से पहले, अपने शानदार रिपोर्ट कार्ड को घर पर ले जाएं और उन्हें थोड़ा अधिक बार सहायता करें इसके अलावा, भविष्य में व्यस्त रखने का वादा करो आप देखेंगे कि यह उन्हें मनाने के लिए पर्याप्त होगा
    • अपने भाई और / या बहन के लिए अच्छा होने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • उनसे दया करो, भले ही वे न कहें।
    • आपके माता-पिता नींद पार्टी के लिए नियम निर्धारित कर सकते हैं उन्हें सम्मान करें।
    • बदले में कुछ मांगना चाहते हैं, अन्यथा यह उन्हें समझाने में अधिक कठिन होगा।
    • यदि वे आपको बताते हैं कि आप इसे अपने दिमाग से भिन्न की तारीख पर कर सकते हैं, अपने आप को असंतुष्ट या शिकायत नहीं दिखाएं, क्योंकि इस तरह से आप अपने पायजामा पार्टी को बेहतर आयोजन करने के लिए और अधिक समय लेंगे!
    • वे आपको किसी निश्चित तारीख के लिए नहीं कह सकते, लेकिन शायद वे आपसे वादा करें कि आप इसे कुछ सप्ताह बाद कर सकते हैं: कुछ नहीं से बेहतर
    • रो मत
    • यदि वे आपको बताते हैं कि आप किसी निश्चित दिन को व्यवस्थित नहीं कर सकते, तो एक और तारीख का प्रस्ताव लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com