कैसे एक पूल पार्टी में एक शानदार देखो करने के लिए तैयार करने के लिए

सनी सीजन, समुद्र और पूल दलों, जब गर्मियों में आता है तो कई लड़कियां सोच रही हैं कि अपने सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए क्या करना है। चिंता न करें: इस लेख में आपको एक पूल पार्टी के लिए खुद को तैयार करने की कुछ युक्तियां मिलेंगी!

सामग्री

कदम

एक पूल पार्टी चरण 1 पर हॉट तैयार करने के लिए शीर्षक वाली छवि
1
अग्रिम में तैयार करें आपको कब आमंत्रण मिला? क्या आपके पास तैयार करने के लिए पर्याप्त समय है? कितना? एक या दो महीने? इस अनुच्छेद में दिखाया गया तैयारी 28 दिनों की अग्रिम में शुरू हो जाती है।
  • एक पूल पार्टी चरण 2 पर तैयार होने के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    स्वयं-टान्नर या सनबाथिंग का उपयोग करना प्रारंभ करें आदर्श एक प्राकृतिक चमकदार रंग है, इससे बचने कि आप नारंगी बदलते हैं यदि आप सड़क पर बाहर निकलने का फैसला करते हैं, तो 25 एसपीएफ़ के साथ एक सनस्क्रीन लागू करें और कुछ शारीरिक गतिविधि करने का अवसर लें।
  • एक पूल पार्टी के चरण 3 पर तैयारी तैयार करना शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने पेट को टोन करने के लिए पेट को हर दिन मत करो परिणामों को देखने के लिए इसे 10 घंटे लगाना चाहिए। क्या आप अधिक टोनिंग प्राप्त करना चाहते हैं? यदि आप कर सकते हैं, तो हर 3 घंटे में 10 की कोशिश करो! खाने के बाद ट्रेन न करें
  • एक पूल पार्टी चरण 4 पर तैयार करने के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    चेहरे से खामियों को खत्म करने के लिए एक मुखौटा बनाएं केले का एक आधार, शहद, दही और / या एवोकैडो ठीक होगा। ऐसी सामग्रियों का उपयोग न करें जो आपको एलर्जी हो सकती हैं अपना चेहरे ठीक से धो लें और बहुत मेकअप न करें त्वचा को मज़बूत करने के लिए चीनी और दालचीनी के साथ सो जाने से पहले हर रात उसे उबालें, मृत कोशिकाओं को हटा दें और परिसंचरण में सुधार करें।
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    विशेष स्ट्रिप्स के साथ दांतों को दबाना और अच्छा मौखिक स्वच्छता वाली आदतों को अपनाना बाजार में आपको लक्षित टूथपेस्ट्स को वोटर बनाने और बैक्टीरिया हटाने के लिए मिलेगा तौलिये खरीदें, एक अच्छा स्विमिंग सूट, एक रंगीन समुद्र तट बैग, फ्लिप फ्लॉप मिलान, धूप का चश्मा नजर आती है, एक उचित सनस्क्रीन और पार्टी के लिए आपकी ज़रूरत है। बेहतर सब कुछ उपलब्ध है
  • एक पूल पार्टी चरण 6 पर तैयार होने के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    6
    दस दिनों पहले अपनी भागीदारी की पुष्टि करने के लिए कॉल करें, ताकि जो लोग आपको आमंत्रित करेंगे वे आपके चमकदार आगमन की तैयारी शुरू कर सकते हैं।
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    7 दिन पहले, दैनिक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग शुरू करें आप सुपरमार्केट में या परफ्यूमरी में पसंद करते हैं। वेसलीन में उच्च मॉइस्चराइजिंग गुण हैं, इसलिए यह कोहनी, घुटनों और किसी अन्य विशेष रूप से शुष्क स्थान पर लागू किया जा सकता है। आपकी त्वचा को फिर से सशक्त बनाने और उज्जवल करने के लिए प्राकृतिक अवयव वाले उत्पाद को चुनने का प्रयास करें



  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    3 दिन पहले, स्वस्थ खाना खाना शुरू करें यह बेहतर है कि भोजन मुख्य रूप से फलों और सब्जियों से बना है। आपको अधिक पेट करना भी शुरू करना चाहिए, नृत्य करना या अन्य हृदय गतिविधियों की भी कोशिश करना। एरोबिक व्यायाम के माध्यम से प्रकाश के लिए हर 3 घंटे और 2 घंटे के माध्यम से लगभग 20 पेट की आवश्यकता होनी चाहिए। बहुत से पानी पीने की कोशिश करें: साथ ही साथ अपने बाल और आपकी त्वचा को स्वस्थ दिखाना, यह स्वाभाविक रूप से उन्हें चमक देता है इसके अलावा, यह बाल विकास को तेज करता है
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    2 दिन पहले आप मैनीक्योर करते हैं यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो ब्यूटीशियन पर जाएं, जबकि अगर आप अच्छे हैं तो आप इसे घर पर कर सकते हैं स्विमिंग सूट और फ्लिप फ्लॉप के साथ मिलकर आपके रंग के विपरीत रंग चुनें।
  • एक पूल पार्टी में गर्म दिखने के लिए शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    10
    पहले दिन की तैयारी बहुत महत्वपूर्ण है सभी अवांछित बाल मोम का उपयोग कर या एक शौच क्रीम की मदद से शेविंग हटाएं। एक मुखौटा के साथ अपने बाल पोषण करें दालचीनी, चीनी और नींबू का रस से बनाई गई खुजली वाली त्वचा को उबालें। अच्छी तरह से धोएं और लगभग 10 घंटे के लिए सोने की कोशिश करें।
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    पार्टी के दिन, केवल स्वस्थ भोजन खाएं, जैसे नाश्ते के लिए एक फल शेक और दोपहर के भोजन के लिए संतरे का रस के साथ एक हल्का सैंडविच। मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो एक पानी और साबुन देखो बेहतर है।
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    जब आप अपने आप को तैयार करते हैं तो अपने आप को मिरर करें वेशभूषा पहनें और त्वचा को नमी रखें। एक हल्का श्रृंगार बनाओ और एक साराग पहनें यदि आप सार्डों को पसंद नहीं करते हैं, तो निम्नलिखित मदों की कोशिश करें:
  • शॉर्ट्स, अमेरिकी टैंक टॉप और फ्लिप-फ्लॉप कम पच्चर के साथ;
  • मिनिस्कर्ट (कपास या टेरी में), मुद्रित शीर्ष और फ्लिप फ्लॉप;
  • स्पंज छोटी और फ्लिप-फ्लॉप
  • एक पूल पार्टी में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 13
    13
    अपने बालों को एक अच्छे तरीके से तैयार करें उन्हें एक गन्दा रोटी में ले लीजिए और एक पतली सिर का बंधन पहनें। आप उन्हें ढीले और स्वाभाविक रूप से छोड़ सकते हैं या मोटी बैंड पर डाल सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि एक सरल समुद्र तट शैली खोजना है। याद रखें कि आप शायद तैरेंगे, इसलिए विवरणों पर ज्यादा ध्यान न दें।
  • एक पूल पार्टी चरण 14 में तैयारी के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    14
    जल्दी से घर से बाहर निकलें और कार, बस या ट्रेन द्वारा पार्टी के लिए ड्राइव अपने गंतव्य पर एक बार, अपने दोस्तों की तलाश करें और अपने द्वारा किए गए प्रयास को दिखाएं!
  • टिप्स

    • अवांछित बालों को निकालें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी भी अंक की उपेक्षा नहीं की है पोशाक सुनिश्चित करें
    • बाल बैंड और सुरक्षा पिन लाओ: पोशाक आंसू और लेस पिघल सकता है।
    • पानी प्रतिरोधी चालें का उपयोग करें
    • अपने आप को जलने से बचाने के लिए सूरज स्क्रीन को मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com