साल के अंत नृत्य के लिए पोशाक कैसे चुनें

वास्तव में ग्लैमरस और लुभावनी संगठन पहनने के लिए जीवन में बहुत कम अवसर हैं। क्यों नहीं प्रोम रात उन विशेष अवसरों में से एक है जहाँ आप एक सुंदर पोशाक, परिपूर्ण और करामाती पहन सकते हैं? यह जानने के लिए पढ़ें ...

कदम

शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 1
1
अग्रिम में अपने प्रोम पोशाक के लिए खोज शुरू करो यहां तक ​​कि अगर अभी तक कोई तारीख नहीं है, तो आप नृत्य से तीन या चार महीने पहले फ़ैशन पत्रिकाओं और दुकानों पर नजर डाल सकते हैं।
  • पोशाक को गेंद से कम से कम 4-6 सप्ताह पहले चुनें और खरीद लें। सबसे औपचारिक शाम के कपड़े (प्रोम के लिए प्रोम ड्रेस सहित) को पूरी तरह से फिट होने के लिए कुछ बदलाव की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको ये परिवर्तन करने के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होगी।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आप किसी पोशाक को नहीं चुनते हैं जो किसी और को भी पहनेंगे, आपको अलग होना चाहिए अपने आप को रहो
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 3
    3
    पोशाक के लिए अपने बजट की योजना बनाएं और जितनी जल्दी हो सके बचत शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास छोटे सामान जैसे हेयर पिंस, चड्डी और मेकअप के लिए थोड़ा अतिरिक्त पैसा है
  • अपनी प्रोडक्ट ड्रेस चरण 4 चुनें
    4
    सितारों की लाल कालीन देखें, इंटरनेट का उपयोग करें और अपनी पसंदीदा शैलियों का ध्यान रखें आपको अपने घर के पास की दुकान में एक समान पोशाक मिल सकती है
  • अपने प्रमेय पोशाक चुनें चरण 5 चुनें
    5
    कई अलग-अलग शैलियों की कोशिश करें और अपने शरीर के लिए सही स्थान ढूंढने में कटौती करें। यदि आप पतले हैं, तो संभवतः आपका आदर्श पोशाक एक म्यान का ड्रेस है जो आपके सिल्हूट को प्रदर्शित करता है। यदि आप नरम हैं, तो एक टेपिजियम पोशाक पर विचार करें जो आपकी कमर को बढ़ाता है और आपके कूल्हों और जांघों को कम करता है। यदि आप छोटे और छोटे हैं, तो एक पोशाक खरीदना एक दुःस्वप्न-कॉकटेल कपड़े लंबी शाम के कपड़े बन सकता है, जबकि छोटी पार्टी के कपड़े कॉकटेल कपड़े में बदलते हैं यदि आप एक लंबी पोशाक की तलाश कर रहे हैं, तो थोड़ी देर के लिए देखो। यह आपके लिए बेहतर होगा और बहुत लंबा होने के बिना सभी जगह ठीक रहेगा
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 6



    6
    एक बार जब आप अपनी पसंद को प्रोम कपड़े की एक विशेष शैली में संकुचित कर देते हैं, तो उस शैली को कई अलग-अलग रंगों और खत्म में रखें। एक ग्लैमर शेड की तलाश करें जो आपके चेहरे पर रंग देता है खत्म होने के कपड़े चुनने पर ध्यान रखें कि उज्ज्वल कपड़े आंकड़े के दोषों को उजागर करते हैं, जबकि अपारदर्शी कपड़े छिपाने और अवांछित दोषों को कम करते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक 7 कदम
    7
    नृत्य से कम से कम दो महीने पहले जूते और सामान खरीदने शुरू करें। इस तरह आप जूते, बैग और दुकान में सभी एक साथ पोशाक की कोशिश कर सकते हैं। अगर आप अपना दिमाग बदलते हैं, तो कम से कम आप अपना बैग और जूते वापस कर सकते हैं यदि समय परमिट, एक महंगी पोशाक के साथ अटक जाने की बजाय जो कि कोई भी नहीं चाहता है
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 8
    8
    बहुत जल्दी पोशाक खरीदना नहीं, क्योंकि बड़ी घटना से पहले आप आसानी से खो सकते हैं या वजन बढ़ा सकते हैं, तनाव के कारण या किसी अन्य कारण से। उदाहरण के लिए चक्र के लिए, प्रेमी, तनाव, मौसम (वसंत के विरूद्ध शीत) के साथ समस्याएं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपना प्रोम ड्रेस चरण 9
    9
    नृत्य से कुछ हफ़्ते पहले, जूते, गहने, मेक-अप और केश विन्यास के साथ पोशाक को आज़माएं ताकि आप अंतिम रूप को पसंद कर सकें। आराम से जांचने के लिए कपड़े के साथ चलना और थोड़ा आगे बढ़ें।
  • अपने प्रमेय पोशाक चुनने का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    नृत्य की शाम को तैयार करने और अपने बालों को स्टाइल करने से पहले पोशाक और एक आवरण (कोई भी साफ शर्ट या जैकेट) डाल दिया। यह मेकअप स्पॉट या उत्पादों से आपके अद्भुत पोशाक पर नज़र आएगा।
  • टिप्स

    • यदि आप अपने बालों को लगाए जाने से पहले पोशाक पर डालते हैं, अपने आप को एक तौलिया लपेटें या खाने, पेय, मेक-अप, होर्सप्रैस, भाई-बहन इत्यादि के साथ दाग और दुर्घटनाओं से बचने के लिए अपनी पोशाक पर शर्ट डाल दें।
    • जब आप अपने कपड़े की कोशिश करते हैं तो आप के साथ एक या दो मित्र लें ऐसी महत्वपूर्ण खरीद पर दो या तीन अलग-अलग राय रखने के लिए हमेशा बेहतर होता है
    • दूसरी ओर, शायद आप चाहते हैं कि ड्रेस को आश्चर्यचकित किया जाए या आपके दोस्तों में एक पूरी तरह से अलग शैली हो सकती है फिर अपनी माँ या बहन को अपने साथ लाएं (यदि वह आपकी उम्र है या थोड़ी बड़ी है)।
    • यदि आपने अभी तक फैशन या किशोर पत्रिकाओं के प्रोम कपड़े पर नंबर जारी नहीं किया है, तो आप खोज शुरू करना चाहते हैं, ऑनलाइन स्टोर्स और प्रोमो को समर्पित साइटों को देखें और कुछ विचार प्राप्त करें। उनके पास नियमित रूप से मुद्रित पत्रिका की तुलना में अक्सर अधिक जानकारी होती है, और विसंगति के लिए कम प्रचार होता है कुछ बहुत अच्छे नियोजन साइटों और प्रोम कपड़े की खरीद में शामिल हैं:प्रोम के लिए सुंदर और प्रोम सलाह.

    चेतावनी

    • मित्रों के साथ शॉपिंग करते समय सावधानी बरतें, खासकर औपचारिक पोशाक या प्रोम के लिए। एक दोस्त आपको बता सकता है कि पोशाक आपके लिए अच्छा नहीं है क्योंकि वह यह चाहता है। तो अपनी माँ या बहन के साथ पहले जाओ, और कुछ कपड़े चुनते हैं, तो अपने दोस्तों को अंतिम निर्णय लेने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com