स्कूल वर्ष के अंत नृत्य के लिए ड्रेस कैसे करें

स्कूल वर्ष के अंत में प्रोम के लिए ड्रेस अप करना एक मजेदार अनुभव होना चाहिए, लेकिन अगर आप बड़ी रात के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं, तो यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, जिन्हें आपको सही देखो बनाने पर गंभीरता से विचार करना चाहिए।

कदम

भाग 1
लड़कियों

छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 1 के लिए शीर्षक
1
सही पोशाक खोजें एक प्रोम के लिए आपको सबसे स्पष्ट चीज की ज़रूरत एक अच्छी पोशाक है। इस अवसर के लिए कपड़े औपचारिक हैं, लेकिन इसके बावजूद वे सबसे सस्ती कीमत रेंज के होते हैं। एकदम सही पोशाक चुनने पर, आपको अपनी शैली का मूल्यांकन करना होगा, और एक ही समय में, यह समझें कि कौन से मॉडल आपके लिए सबसे अच्छे हैं।
  • सही पोशाक चुनने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, इस आलेख में अलग से अनुभाग देखें।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 2 के लिए शीर्षक
    2
    मिलान किए गए जूते चुनें स्कूल-साल के प्रोम के लिए जो जूते आप चुनते हैं, वह रंग और शैली के साथ पोशाक से मेल खाने चाहिए। आमतौर पर, आप जो जूते पहनना चाहते हैं उससे पहले आप पोशाक चुनते हैं। इसके अलावा, जब जूते चुनते हैं, तो ध्यान रखें कि रात को चलने और नृत्य करने के लिए उन्हें पर्याप्त आराम होना चाहिए।
  • यदि आप छोटी पोशाक पहनते हैं तो जूते अधिक महत्वपूर्ण होंगे, क्योंकि वे दृश्यमान होंगे
  • फ्लैट के जूते चुनने से डरो मत, महत्वपूर्ण बात ये है कि ये विकल्प अर्ध-औपचारिक पोशाक के साथ संयोजित होने योग्य हैं।
  • अच्छी सलाह: यदि आप एड़ी चाहते हैं, तो कम एड़ी चुनें। अधिकांश लड़कियां कम ऊँची एड़ी पर पूरे शाम को सहन करने में सक्षम हैं, भले ही वे उस प्रकार के जूते के साथ बहुत व्यावहारिक न हों, जबकि बेहद ऊँची एड़ी के साथ चोट लगने में बहुत कम लगते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 3 के लिए शीर्षक
    3
    सही गहने चुनें प्रभाव का एक छोटा मणि "प्यारा" से "बहुत खूबसूरत" से अपना रूप बदल सकता है यह वास्तव में आपके चमक का मौका है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप जो गहने पहनते हैं वह आपकी पोशाक को पूरा करता है और ध्यान आकर्षित करने के लिए इसके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करता है।
  • आम तौर पर सरल और सुरुचिपूर्ण जवाहरात की बजाय आकर्षक पैच की सिफारिश की जाती है। स्पष्ट रत्नों जैसे घन zircons या मोती की तरह एक सदाबहार के लिए देखो। रंगीन गहने से बचें
  • दबदबा होने की कोशिश न करें एक बेजान हार, पैचीयनी बालियां, कई कलाई पर कई अंगूठियां और भारी कंगन एक अतिशयोक्ति हो सकता है। ध्यान देने पर ध्यान देने के लिए एक गहना चुनें, आमतौर पर चुनाव बालियों या हार के बीच होता है, और छोटे जवाहरात की एक जोड़ी होती है जो आम तौर पर मुख्य टुकड़ा की शैली से मेल खाती है, लेकिन बिना बाद वाले की तरह असाधारण।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 4 के लिए शीर्षक
    4
    क्लच बैग का इस्तेमाल करने के विचार पर विचार करें आपके पास शायद कुछ लेना होगा, जैसे कि सेल फोन या चेहरा पाउडर आप के साथ इन मदों का सबसे अच्छा तरीका है बिना किसी सुंदर हैंडबैग की तलाश जो रंग और शैली के साथ अपने कपड़े से मेल खाता है।
  • अगर, हालांकि, आप एक हैंडबैग नहीं लेना चाहते हैं, तो आप हमेशा अपने साथी को अपनी जेब में अपने फोन और अन्य मदों को लाने के लिए मनाने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन इस समाधान को चुनने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए उपयुक्त है।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम के चरण 5
    5
    अपने आप से पूछें कि आपको शॉल की ज़रूरत है ज्यादातर मामलों में, कर्कशता या स्वेटर आवश्यक नहीं हो सकते हैं: वास्तव में, स्कूल साल के अंत में प्रोम आमतौर पर एक गर्म जलवायु में आयोजित किया जाता है और यहां तक ​​कि जहां यह अभी भी थोड़ा ठंडा है, इमारत के अंदर नृत्य होगा, संभवतः एक काफी गर्म तापमान। हालांकि, यदि आप एक ठंडा आदमी हैं, तो यह एक अत्याधुनिक शॉल देखने या अपने कंधों पर शॉल लपेट करने के लिए एक बुरा विकल्प नहीं होगा।
  • आम तौर पर, स्कूल वर्ष के अंत में नृत्य के दौरान, शिफॉन जैसे नाजुक कपड़े से बने सुरुचिपूर्ण और हल्के स्कार्फ हैं: सबसे अच्छा विकल्प, चूंकि वे कार्यक्षमता के साथ सुंदरता को जोड़ते हैं
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम कदम 6
    6
    अपनी कलाई पर पहनने के लिए गुलदस्ता को याद रखें आपके साथी के पास आपका गुलदस्ता खरीदने का काम है, लेकिन आपको इसके बारे में पहले एक साथ बात करनी चाहिए, ताकि वह कुछ उपयुक्त चुन सकें। यह भी याद रखें कि आपको फूलों को बंटल में रखना होगा और आदर्श यह है कि दो फूल समन्वित हैं।
  • आपका गुलदस्ता पोशाक के पूरक रंग का होना चाहिए, लेकिन उसी सूक्ष्मता से नहीं। इसके अलावा, यह सुनिश्चित कर लें कि गुलदस्ते और बैटनोनियर रंग, फूलों की पसंद और समग्र शैली के मामले में मेल खाते हैं।
  • भाग 2
    स्कूल वर्ष के अंत नृत्य के लिए संगठन (लड़कियों की) पर अतिरिक्त विवरण

    इमेज शीर्षक के लिए ड्रेस के लिए प्रोम चरण 7
    1
    अपने स्कूल के लिए उपयुक्त पोशाक चुनें अधिकांश विद्यालयों में एक तरह का ड्रेस कोड होता है जिससे संकेत मिलता है कि नृत्य के लिए आपकी पोशाक कम-कट कैसे हो सकती है। यदि आप अपने आप को एक मामूली और सुरुचिपूर्ण शैली की ओर बढ़ते हैं, तो यह आपके लिए एक समस्या नहीं होनी चाहिए - इसके बजाय आप एक ऐसे व्यक्ति होते हैं, जो आपकी त्वचा को दिखाना पसंद करते हैं, आपको यह देखना है कि आपका स्कूल कितना अनुमति देता है शो।
    • स्कूल वर्ष के अंत के लिए प्रोम कपड़े लंबी और छोटी दोनों हो सकते हैं। यदि आप एक लंबी पोशाक का चुनाव करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि हेम आपकी ऊंचाई के लिए सही है यदि आप एक छोटी पोशाक का चुनाव करते हैं तो कम से कम मध्य जांघ तक पहुंचने वाले एक का चयन करें। इस आकार के एक छोटा ऊँची एड़ी की पोशाक में हो सकता है कि सुंदरता की किसी भी भावना को खत्म करने के लिए होगा।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 8 का शीर्षक
    2
    अपने रंग को बढ़ाने वाले रंग चुनें उसने कहा, आप अपने पसंदीदा रंग की पोशाक चुन सकते हैं। लेकिन अगर आप वाकई सुंदर दिखना चाहते हैं, तो रंगों के स्पेक्ट्रम के लिए चुनाव को कम करने की कोशिश करें जो आपकी त्वचा के रंग के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं।
  • वर्तमान त्वचा के टन से चार मौसम तक तुलना करना संभव है यदि आपके रंग में "सर्दियों के स्वर" हैं, तो आपके पास गुलाबी या बैंगनी रंग के साथ एक हल्के सफेद त्वचा, जैतून या अंधेरे होंगे। तुम भी भूरे रंग के बाल और काले आंखें हो सकती थी। तीव्र रंगों के साथ एक पोशाक चुनें और काले, नौसेना नीला, लाल और गुलाबी रंगों के लिए चुनते हैं। अगर हल्के रंग आपके लिए अच्छे हैं, तो पेस्टल वाले के बजाय कूल टोन की तलाश करें। बेज, नारंगी और सोने से बचें
  • यदि आपके रंग में "गर्मियों के स्वर" हैं, तो आपके पास गुलाबी या बैंगनी रंग के साथ एक हल्के गुलाबी त्वचा होगी। तुम भी सुनहरे बालों या हल्के भूरे रंग के बाल और हल्के आँखें हो सकता है नीले या गुलाबी रंगों के साथ पस्टेल रंगों और नरम प्राकृतिक रंगों के लिए ऑप्ट। दर लैवेंडर, प्लम, गुलाबी-भूरे या हल्के नीले कपड़े और काले और नारंगी से बचें।
  • यदि आपके रंग "शरद ऋतु के स्वर" हैं, तो आपके पास सोने की एक गर्म छाया की त्वचा होगी आपके पास लाल या भूरे बाल और भूरे रंग के सुनहरे आंखें भी हो सकती हैं। सोने के रंगों के पास आने वाले रंगों के लिए देखो, ऊंट, बेज, नारंगी, सुनहरे और गहरे भूरे रंग के रंगों सहित नीली टन से बचें
  • यदि आपके रंग में "वसंत का स्वर" है, तो आपके पास एक क्रीम या आड़ू रंग की त्वचा होगी, जिसमें सोने का रंग होगा। आपके पास एक पुआल के बाल-पीले या गहरे लाल, लगभग स्ट्रॉबेरी, नीली या हरी आंखें, मुहर और गुलाबी गाल हो सकते हैं। ऊंट, आड़ू, सुनहरे पीले और सुनहरे भूरे रंग के अपने वफादार दोस्त हैं, जबकि काले या नीच रंगों से बचा जाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 9 के लिए ड्रेस
    3



    अपने शरीर के आकार के लिए उपयुक्त कपड़े खोजें रंग के लिए, अपनी पोशाक की कटौती और शैली भी एक मौलिक विकल्प है। कुछ शैलियों में दूसरों की तुलना में कुछ अधिक देना होता है फिर भी, हर लड़की, उसके शरीर के आकार की परवाह किए बिना, पूरी तरह से फिट बैठता है कि पोशाक की एक शैली पा सकते हैं
  • यदि आपके पास एक नाशपाती शरीर है, तो आपके शरीर का ऊपरी भाग संकुचित हो जाएगा, जबकि कूल्हे थोड़े से अधिक curvaceous हो जाएगा एक सज्जित शीर्ष के साथ अपनी तंग कमर को दिखाएं और एक झुका हुआ स्कर्ट के साथ अपने गोले को संतुलित करें।
  • एक दुबला और लंबे पैर वाले आकृति के लिए, यह घटता का भ्रम पैदा करता है, कमर को एक बागे या बेल्ट गाउन के साथ ध्यान खींचता है। आप गहरी वी-गर्दन के साथ सीने पर भी ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, या एक पोशाक के लिए चुन सकते हैं जो नीचे बढ़ती है।
  • यदि आपके पास एक औंधा त्रिकोण शरीर है, तो आप अधिक से अधिक लड़कियों की तुलना में थोड़ी व्यापक धड़ पाएंगे। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई पोशाक को ट्रंक के ऊपरी हिस्से को हाइलाइट किया जाता है और कमर के सबसे कम बिंदु या नीचे के हेम को चिह्नित करके अपने कर्जे को संतुलित करता है।
  • अगर आपके पास एक घंटे का घनघोर सिल्हूट होता है, तो दोनों बस्ट और कूल्हों के आकार सुदृढ़ होंगे और कमर के बीच में काफी संकरा होगा। आपके पास चुनने के कई विकल्प हैं, लेकिन प्रकृति ने आपको एक अच्छी तरह से शरीर प्रदान किया है, इसलिए आपको उन कपड़ों से बचने का प्रयास करना चाहिए जो ऊपरी भाग और पोशाक के निचले हिस्से पर ज़ोर देते हैं।
  • यदि आपके पास एक सेब का शरीर है, तो आपका बस्ट थोड़ा अधिक व्यापक हो जाएगा। साम्राज्य शैली के कपड़े कमर के सबसे छोटे हिस्से पर ध्यान आकर्षित करने और बड़े क्षेत्रों में मास्किंग के लिए एकदम सही हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 10 का शीर्षक
    4
    व्यावहारिक बनें आपकी पोशाक आपको एक ही समय में सुंदर और आसानी से महसूस कर सकती है: यदि आप दो उत्तेजनाओं में से एक का बलिदान करते हैं, तो स्कूल-साल के प्रोम में आपका अनुभव उतना ही सुखद नहीं होगा जैसा वह होना चाहिए।
  • शारीरिक रूप से आसानी से होने के अलावा, आप निश्चित रूप से मानसिक रूप से भी होना चाहते हैं। यदि आप बहुत कुछ नृत्य करने की योजना बनाते हैं, तो आप विस्तृत ब्रेसिज़ के साथ एक विकल्प पर विचार कर सकते हैं, इसलिए चोली पूरी तरह से जगह में रहेगी।
  • भाग 3
    लड़कों

    छवि शीर्षक के लिए प्रोम के चरण 11
    1
    टक्सडो जैकेट और एक गहरे सूट जैकेट से चुनें स्कूल के अंत का नृत्य एक अर्ध-औपचारिक कार्यक्रम है, इसलिए आपको टक्सडो जैकेट या सूट की जरूरत होगी जो टक्सडेओ की तरह दिखाई दे। एक टैक्सीडो जैकेट आपको अधिक सुंदर दिखेंगे, लेकिन एक पूर्ण जैकेट निश्चित रूप से एक सस्ता विकल्प है।
    • यदि आप टक्सडो जैकेट के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आप इसे खरीदने के बजाय उसे किराए पर ले सकते हैं। ये महंगे जैकेट हैं और जब से आप अभी भी विकास चरण में हैं, हो सकता है कि आप इसे केवल एक बार उपयोग कर सकते हैं
    • अगर आप एक ऐसी दुकान पर जाते हैं जहां आप इसे किराए पर ले सकते हैं, तो आपको रेखांकित करें कि आप आधुनिक फिट के साथ कुछ ढूंढ रहे हैं।
    • एक सीधे काले जैकेट चुनें, भले ही आप टक्सडेओ या पूर्ण सूट चुन रहे हों।
    • जैकेट का अंचल लांस या शॉल लैपल्स होना चाहिए - लैपेल को काली साटन या बाकी की जैकेट के समान कपड़े के रूप में बनाया जा सकता है।
    • यह भी सुनिश्चित करें कि जैकेट के पास एक बटनहोल है जहां आप बटनशोल को पर्ची कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 12 के लिए ड्रेस
    2
    अपने पतलून मैच करें आपको खूबसूरत पतलून का चयन करना होगा जो जैकेट के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। दूसरे शब्दों में, पैंट को एक ही छाया का काला होना चाहिए और आपकी जैकेट के रूप में एक ही कपड़े से बना होना चाहिए।
  • आपको एक विचार देने के लिए, यदि आप टक्सडेओ के लिए चयन कर रहे हैं, तो पैंट को प्रत्येक चरण की बाहरी साइड के साथ एक साटन पट्टी रखना होगा।
  • औपचारिक पतलून पारंपरिक रूप से बेल्ट के बजाय ब्रेसिज़ द्वारा समर्थित हैं
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम कदम 13 के लिए शीर्षक
    3
    सही शर्ट मॉडल चुनें आपको क्या चाहिए, संक्षेप में, एक सुरुचिपूर्ण, सफेद और सीधे शर्ट पारंपरिक रूप से, पुट्स के साथ एक शर्ट चुनें अधिक आधुनिक रूप के लिए, हालांकि, बिना इसे चुनते हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप किससे पसंद करते हैं, तो दोनों की कोशिश करें और फिर तय करें
  • कफ की शैली का भी मूल्यांकन करें क्लासिक कफ सरल हैं और बटन के साथ वस्तुतः प्रत्येक सुरुचिपूर्ण शर्ट में मिल सकते हैं। दूसरी ओर, जुड़वां कफ, थोड़ा अधिक विशिष्ट हैं।
  • कॉलर के लिए, आप एक सामान्य इतालवी, या एक टक़डो चुन सकते हैं, कड़े और उठाए गए युक्तियों के साथ। यदि आपको नहीं पता है कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है, तो सलाह के लिए स्टोर से पूछिए।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम के चरण 14
    4
    वह एक टाई पहनता है इस घटना के लिए वह एक लंबी टाई के बजाय धनुष टाई के लिए चुनता है। एक मानक धनुष टाई चुनें और, जब तक कि आप विशेष रूप से अपनी उंगलियों के साथ बेवकूफी न हों, तैयार संस्करण का उपयोग करने के बजाय खुद को तैयार करने के लिए एक चुनें।
  • रंग के लिए, काला के साथ हमेशा सुरक्षित पर जाओ! यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आपके साथी की पोशाक किस तरह दिखती है, तो आप एक रंगीन टाई पहन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम चरण 15 के लिए शीर्षक
    5
    सही जूते पहनें एक कम, काले और सुरुचिपूर्ण जूते नाच के लिए निश्चित रूप से आदर्श हैं यदि आपके पास पहले से कुछ है, तो उन्हें साफ करें, उन्हें पॉलिश करें और उन का उपयोग करें
  • आप एक ही दुकान है जहां टक्सीडो किराये में किराये पर ले सकते और काली पोशाक जूते, लेकिन आप कभी पता नहीं चलेगा कैसे सख्त वे वास्तव में कर रहे हैं और याद रखें कि कठोर जूते है कि उपयोग के साथ नरम नहीं किया गया बहुत असहज हो सकता है अगर एक के लिए पहना ` पूरी रात खड़े या नृत्य
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 16
    6
    एक वास्कट या सैश चुनें सबसे पारंपरिक विकल्प काले साटन में एक साधारण सैश है, लेकिन अगर आप कम औपचारिक पसंद करते हैं तो आप एक काले साटन वास्कट के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। किसी भी मामले में, इन दोनों विकल्पों के बीच चयन करें।
  • अगर आप थोड़ा और अधिक हिम्मत करना चाहते हैं, तो आप काले रंग से एक अलग रंग का एक सैश चुन सकते हैं। यदि आप इस प्रकार को पसंद करते हैं, तो प्रकाश के बजाय एक काले रंग का चयन करें और सुनिश्चित करें कि यह आपके साथी के कपड़े से मेल खाता है।
  • रंगीन कमरकोट से बचें
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम के चरण 17
    7
    कौन सा सामान का उपयोग करने के लिए मूल्यांकन करें यदि आपके पास अभी तक सब कुछ है जो अभी तक कहा गया है, तो आप लगभग तैयार हैं हालांकि, अभी भी कुछ अतिरिक्त सामान हैं जिन्हें आप विचार कर सकते हैं कि क्या आप वाकई देखना चाहते हैं।
  • सबसे उपयुक्त शर्ट बटन और कफ़लिंक चुनें बटंस और जुड़वाओं को एक दूसरे से मिलना चाहिए या एक दूसरे के पूरक होना चाहिए। चांदी और सोने की धातुओं के मिश्रण से बचें
  • इसके अलावा अपनी जेब में रूमाल लगाने के विचार पर विचार करें। एक ही समय में एक ही है कि अपने व्यक्तित्व को दर्शाता है चुनें और,, वर्ग दिखा रहा है, लेकिन यकीन है कि रंग और पूरी तरह से अपने साथी abbinino पोशाक के ताने-बाने हैं। लेकिन अगर मैं सफल नहीं होता, तो एक चिकनी और सफेद रूमाल निश्चित रूप से एक गारंटी है।
  • छवि शीर्षक के लिए प्रोम स्टेप 18 के लिए ड्रेस
    8
    फ्लैगशिप याद रखें आपके साझेदार को अपना फ्लैगशिप प्राप्त करने का काम होगा, लेकिन आपको इसके बारे में एक साथ पहले बात करनी चाहिए, ताकि आप दोनों कुछ उपयुक्त खोज सकें। यह भी याद रखें कि जब आपको अपने लिए फूल खरीदना होगा, तो आपको अपनी कलाई को लगाने के लिए गुलदस्ता खरीदने होंगे।
  • दोनों फूलों को रंग और शैली में जोड़ा जाना चाहिए। शैली और शैली में समान फूल लेना सुनिश्चित करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com