कैसे नृत्य की एक छोटी सी रानी बनें

हाई स्कूल में एक प्रमोशन रानी का शीर्षक क्या है? कौन सा अन्य खिताब इतनी प्रतिष्ठित है और

आप एक मुकुट पहनने की अनुमति देता है? कहाँ रजिस्टर करने के लिए? प्रतियोगिता भयंकर होगी और अभियान बहुत कठिन है, लेकिन अगर आप अपने सभी प्रयासों को टालते हैं, तो शीर्षक और दिग्गज तुम्हारा हो सकता है।

कदम

भाग 1

एक पापिबिल उम्मीदवार होने के नाते
इमेज शीर्षक से प्रोम रानी बनें चरण 1
1
जितना संभव हो उतने लोगों के साथ मित्र बनाएं आपको रानी बनने की क्या ज़रूरत है I वोट. अगर लोग आपको नहीं जानते और आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो उनके पास आपके लिए वोट करने का कोई कारण नहीं होगा। नृत्य से पहले के महीनों में (साल, यदि समय अभी भी था), अच्छी परिचितता बनाने की कोशिश करें सब अपने सहपाठियों, न केवल लोकप्रिय बच्चों के साथ प्रत्येक व्यक्ति को वोट के लायक है, भले ही वे स्कूल में कितने लोकप्रिय हों।
  • भले ही उनके लिए यह जानना ज़रूरी है कि आप कौन हैं, आप इसे और भी ज्यादा पसंद करते हैं। एक वास्तविक व्यक्ति बनें उन्हें दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करें कि आप कितने शानदार व्यक्ति हैं और वास्तव में होने की कोशिश करें। ये दोस्ती एक प्रोम रानी के रूप में आपके कैरियर से काफी अधिक समय तक चलेगी।
  • एक बार वोट मिलने के बाद इन लोगों पर अपनी पीठ को न बदलें। दौड़ समाप्त हो जाने के बाद आपको खराब प्रतिष्ठा मिल जाएगी
  • 2
    विभिन्न गतिविधियों में भाग लें। लोगों से मिलना, दूसरों के साथ समान हितों का पता लगाने और पूरे स्कूल को दिखाने के लिए कि आप एक संतुलित और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, के लिए कई अतिरिक्त पाठ्यक्रम गतिविधियों को बनाएं। एक रानी के लिए एक विजेता उम्मीदवार बनने के लिए, आपको एक एथलीट और एक कलाकार दोनों होना चाहिए। यदि आप पर्यावरण की सुरक्षा के लिए एक संघ में भी नामांकित हैं, तो यह दुख नहीं होगा।
  • कभी-कभी विद्यालय के शिक्षण कर्मचारी एक रानी के शीर्षक के लिए नामांकन को निर्णायक रूप से प्रभावित कर सकते हैं (हां, यहां तक ​​कि हाई स्कूल में भी वोटों को धांधली, कभी-कभी) अधिक उनके वे आप पर विश्वास करेंगे, अधिक संभावना है कि आपको चयन प्रक्रिया के माध्यम से जाना होगा।
  • प्रोम रानी बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    3
    अपने सहपाठियों के लिए एक अच्छा उदाहरण बनें कई स्कूलों में यह आवश्यक है कि आपके पास अच्छे ग्रेड हैं, स्कूल की गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लें, और आप एक मॉडल छात्र हैं, जो दूसरों को प्रोम रानी बनने के लिए अनुकरण कर सकते हैं। न केवल उनकी सलाह है, बल्कि एक आवश्यक पूर्वापेक्षित है। क्या वे अपने स्कूल में भी ऐसा पसंद करते हैं? यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो पता लगाने का समय है!
  • इस तरह से अभिनय, आप अपने आप रानी के खिताब के लिए पात्र उम्मीदवार के रूप में विचार करेंगे। सब के बाद, एक रानी का काम सही उसके लोगों का नेतृत्व करना है, है ना? यह संपूर्ण स्कूल को एक अच्छे नेता के रूप में दिखाता है और वे आपके लिए वोट करने की अधिक संभावना होगी।
  • 4
    मुसीबत से बाहर रहो नृत्य की रात से पहले हो सकता है सबसे बुरी बात यह है कि आप स्कूल में मुसीबत में आ जाए। यदि वे किसी भी कारण (कम अंक या बुरे आचरण) को निलंबित करना चाहते हैं, तो बाधाएं हैं कि वे आपको प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं देंगे, भले ही उन्होंने आपको संभावित विजेता के रूप में दिया। अपने पैरों पर कुदाल न दें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अनुकरणीय व्यवहार है। एक असली रानी किसी भी मामले में वैसे भी होना चाहिए।
  • चाहे वह कार्य की प्रतिलिपि बना रहा हो, स्कूल की छत पर चढ़ने या प्रोफेसर के व्यंग्य का चित्रण करना जिसे आप नफरत करते हैं, ऐसा मत करो इस समय आपको हर किसी के समर्थन की आवश्यकता है। उन्हें आपकी तरफ से, शिक्षकों सहित
  • भाग 2

    पता करने के लिए जाओ
    1
    नृत्य समिति के सदस्य बनें क्या आपको याद है जब हमने कहा कि संकाय तय करता है कि कौन चयन करने के लिए स्वीकार करेगा? दूसरी ओर, नृत्य समिति में छात्र के वोट को प्रभावित करने की क्षमता होती है। वे ऐसे हैं जिन्हें हर किसी को वोट देने के लिए याद दिलाना पड़ता है और उन्हें उन व्यक्ति की तरह दिखाना चाहिए जिनके लिए उन्हें वोट देना चाहिए। आपके गुणों पर बल देते हुए, आप परोक्ष रूप से कुछ लोगों को याद दिला सकते हैं कि आप भूमिका को भरने के लिए आदर्श उम्मीदवार हैं।
    • इसके अलावा, आप हर किसी को दिखाते हैं कि यह आपको कितना मतलब है जब वे आपके द्वारा किए गए प्रयास का एहसास करते हैं, तो वे आपके लिए वोट देने के इच्छुक होंगे।
  • 2
    अपने आप से पूछो अधिकांश विद्यालयों में, किसी को आपको नामांकित करना होगा और फिर किसी और को नियुक्ति का समर्थन करना होगा। इसका मतलब है कि आपको कम से कम दो लोगों की ज़रूरत होगी, जो आपके नाम पर सूची में हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए अपना चेहरा लगाए जाने में आपको बहुत विश्वास है। वे लोग कौन हैं जिन्हें आप सबसे अधिक पर भरोसा कर सकते हैं? अपने सबसे अच्छे दोस्तों से पूछें कि वे आपके लिए ऐसा कर सकते हैं और फिर पक्ष को चुकाने की कोशिश करें!
  • कुछ मामलों में, दूसरे के साथ एक नियुक्ति के लिए आवश्यक हो सकता है यह वैध से अधिक है! यह एक दोस्ताना प्रतिस्पर्धा के रूप में विचार करें जो गेम को अधिक मजेदार और आकर्षक बना देगा।
  • इमेज शीर्षक से प्रोम रानी बनें चरण 3
    3
    एक चुनावी अभियान शुरू होता है। एक अच्छा चुनाव अभियान है जो किसी और चीज़ से ज्यादा की जरूरत है, खासकर बड़े विद्यालयों में। यह एक व्यवसाय विज्ञापन करने जैसा है - आपको नए ग्राहकों को मिलना होगा - इसलिए उन्हें बताना चाहिए कैंटीन में एक स्टैंड सेट करें, बुलेटिन बोर्डों पर फ़्लायर्स संलग्न करें और स्पीकर के साथ अपना संदेश भेजने के लिए कहें। जितना अधिक लोग जानते हैं कि आप कौन हैं, उतना ही अधिक अवसर आपको अपनी रानी ब्रांड को बढ़ावा देना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आपको किसी प्रकार की पदोन्नति पर काम करने से पहले आगे बढ़ने की अनुमति है कुछ स्कूलों के पास उन बुलेटिन बोर्ड पर दिए गए पत्रक के प्रकार के बारे में सख्त नियम हैं, जहां उन्हें पोस्ट किया जा सकता है और कब।
  • 4



    चारों ओर समाचार चालू करें हर जगह. क्या आप उन सभी दोस्तों को याद करते हैं जो आपके पास हैं? अब यह समय है कि आप अपने नाम को स्कूल के सबसे गहरे और गहरे तलवार में गूंजने के लिए कहें। पोलिश वर्डे संघ से जियोवन्ना से पूछें कि वे अपने यात्रियों पर हमला करने के लिए जहां भी स्कूल के बाद काम करते हैं। पाओलो से पूरी फुटबॉल टीम को आपके द्वारा बनाई गई मिठाई वितरित करने के लिए कहें। कोई कसर नहीं छोड़ेगा।
  • पिछले कुछ महीनों में आपके द्वारा मिले नए मित्रों को एक साथ कॉल करने का यह सही समय है सुनिश्चित करें कि आपके पास आपके नाम, कंगन, कुंजी के छल्ले और आपके हाथों से पकाया गया टी-शर्ट है (जो कभी दर्द नहीं होता है)।
  • 5
    उचित पोशाक आखिरी लेकिन कम से कम, लोगों को एक रानी की उपस्थिति के उनके सिर में एक सटीक विचार नहीं है संक्षेप में, यह आकर्षक होना चाहिए, एक अच्छी गंध है और उज्ज्वल हो। भाग में आने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • हर दिन एक शॉवर ले लो और एक खुशबू जो आपको अलग करती है, एक रानी के योग्य है।
  • अपने फैशनेबल कपड़े मिलान करते समय सावधान रहें और मेकअप का उपयोग करें जो आपके कपड़े से मेल खाता है।
  • अपने बालों को साफ रखें और इसे एक अत्याधुनिक तरीके से रखें। जब तक बाल अच्छी तरह से धोया जाता है और अच्छा दिखता है, तब तक कोई शैली ठीक हो जाएगी
  • भाग 3

    महान दिवस को परिपूर्ण बनाएं
    प्रोम रानी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    एक आदर्श पोशाक पहनें एक रानी प्रोम पर पहनने के लिए बिल्कुल सही पोशाक के बिना कुछ भी नहीं होगी। एक आदर्श दुनिया में, यह पोशाक आपके शरीर से पूरी तरह से अनुकूल होना चाहिए, ताकि आपके रंग का मिलान किया जा सके और किसी और के द्वारा पहना नहीं जा सकता यह बहुत महंगा नहीं है - बस यह आपको पूरी तरह फिट बैठता है
    • एक उज्ज्वल रंग की पोशाक पर विचार करें आपको महसूस होगा जैसे कि रोशनी आप सभी जानते थे कि हर कोई आपको देख रहा है।
    • एक मॉडल चुनें जो आपके घटता को प्रकाश डालता है यह चाल एक ऐसी पोशाक का चयन करना है जो अपनी ताकत पर जोर देती है और खामियों को छुपाता है
    • एक पोशाक चुनें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है। कौन कहता है कि एक लंबी ट्रेन फैशन से बाहर है?
  • प्रोम रानी बनें शीर्षक वाली छवि 7
    2
    अपने बालों को पोशाक और पूरी तरह से मेक अप करें वे पूरे स्कूल वर्ष के दौरान आप की तुलना में आज की अधिक तस्वीर ले लेंगे, इसलिए अपने स्मारिका फोटो के लिए पूर्ण बाल और मेकअप की कोशिश करें। इसके अलावा आप के साथ hairspray लाओ क्योंकि यह बहुत लंबी रात होगी।
  • श्रृंगार के लिए, आपको श्रृंगार खुद पहनने के लिए शर्मिंदा होना जरूरी नहीं है सब के बाद, यह संभावना है कि आप जानते हैं कि आपके बारे में किसी अन्य व्यक्ति से ज्यादा क्या अच्छा है आमतौर पर इस शाम के लिए उपयोग करने वालों की तुलना में थोड़ा गहरा चालें का उपयोग करें एक नाजुक होंठ चमक के साथ एक धुएँ के आंखों के प्रभाव नृत्य के लिए आदर्श हैं।
  • 3
    का आनंद लें! यह वह रात है जिसे आप प्रतीक्षा कर रहे थे घंटों में खर्च करने के बजाय आपको नृत्य से अलग किया जा सकता है ताकि आपको परेशान हो सके कि आपको लगातार बाथरूम जाना है, इस तथ्य के बारे में सोचने की कोशिश करें कि यह वर्ष की सबसे रोमांचक रात होगी। आपके पास बहुत मज़ा आएगा, इसे मत भूलो! आपके सभी दोस्त, अच्छे भोजन और महान संगीत होंगे आप और क्या चाहेंगे?
  • इमेज शीर्षक से प्रोम रानी बनें चरण 8
    4
    रानी की भूमिका के लिए योग्य प्रदर्शन यदि आप जीतना चाहते थे, तो याद रखें कि आप अब रानी हैं - एक रानी दयालु, अनुग्रह और विनम्र है सबको दिखाएं कि आप उनके लिए मतदान करने के लिए आभारी हैं और इसका मतलब है कि आप सब कुछ। दूसरे शब्दों में, हर किसी को दिखाएं कि उन्होंने सही व्यक्ति के लिए मतदान किया!
  • व्यक्तिगत रूप से उन लोगों को धन्यवाद देने में संकोच न करें, जिन्होंने आपके लिए वोट किया, यदि आप जानते हैं कि वे कौन हैं वे जानते होंगे कि उन्होंने सही विकल्प बना दिया है, यदि वे दिखाते हैं कि वे वास्तविक और वास्तविक व्यक्ति हैं।
  • प्रोम रानी बनें छवि शीर्षक 11
    5
    दया करो, चाहे आप जीत जाएं या हार जाएं परिणाम के बावजूद, यह महत्वपूर्ण है कि आप मुस्कुराएं - आखिरकार, यह आपका नृत्य है! आपको वहां रहने के लिए खुश होना चाहिए, एक अच्छी पोशाक और अपने दोस्तों के साथ नृत्य करना। आप इस दिन को हमेशा के लिए याद रखेंगे, चाहे आप शीर्षक जीत लेंगे या नहीं, और आप इसे यादगार यादों के साथ याद करेंगे।
  • दूसरी ओर, कोई अन्य नृत्य नहीं है जहां आप घुसने की कोशिश कर सकते हैं? हम्म ...
  • टिप्स

    • देखें कि आपके प्रतिद्वंदी अपने अभियान के लिए क्या कर रहे हैं मूल होने का प्रयास करें और रोकता है उन्हें अनुकरण करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com