कैसे साल के अंत नृत्य के एक बेले बनें

उस पोशाक ... उस ताज ... और सबसे महत्वपूर्ण: उस लड़के! प्रोम के प्रोम रानी बनकर अपने सभी सपने सच साबित करें पढ़ना जारी रखें

कदम

छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी चरण 1
1
जैसा कि आप हर किसी के साथ कर सकते हैं के रूप में दयालु हो आपकी सहपाठियों ने रानी को चुनने के लिए मतदान किया होगा, इसलिए यदि हर कोई आपको प्यार करता है, तो आप के लिए वोट करने की संभावना अधिक होगी। ध्यान दें कि सलाह "दयालु" नहीं है "पाखंडी" अगर आप दूसरों के प्रति दयालु हैं, तो उनके बारे में बुरा बोलने के लिए कोई भी आपको प्यार नहीं करेगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरों ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया है जैसे ही आपको पता चल जाता है कि बातचीत को बदले जाने के बारे में है, तुरंत हस्तक्षेप करें और उन्हें रोकने के लिए कहें। दोहराएं कि आप दूसरों के बारे में बुरी तरह से बात करना पसंद नहीं करते हैं इस तरह, वे आपके अनुरोध से नाराज महसूस नहीं करेंगे। आप इस ग्रह पर मधुर लड़की की तरह काम करते रहें और आप जल्द ही परिणाम देखना शुरू करेंगे।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 2 चरण
    2
    आकर्षक दिखने की कोशिश करें और अपनी उपस्थिति का ख्याल रखें। उपस्थिति गिनती आपको एक मॉडल के रूप में पतले होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने नज़र में सोचें। आपको समझना चाहिए कि आप पर क्या अच्छा है और क्या बचने के लिए।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 3 चरण
    3
    अपने स्वरूप में सुधार करें आप को देखने के लिए अधिक प्राकृतिक दिखना पड़ता है जैसे आप सुंदर दिखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 4 कदम
    4
    सहज रहें और आराम से दिखाएं ऐसा करने पर आप अधिक आत्मविश्वास, सुंदर और स्त्रीरी दिखेंगे आपको यह सुनिश्चित करना है कि लोगों को आप वोट कर चुके है, क्योंकि वे उन्हें पसंद के रूप में आप वास्तव में कर रहे हैं, आप क्या होने का नाटक करने के लिए नहीं करने के लिए पता चल जाएगा।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी चरण 5
    5
    इश्कबाजी! आपको लड़की हर किसी को प्यार करती है और इसमें लड़कों को शामिल करना होगा हालांकि, अगर आपके पास पहले से ही एक प्रेमी था, तो आपको दूसरों के साथ छेड़खानी नहीं करनी चाहिए, अन्यथा आपको बदनाम प्रतिष्ठा मिलेगी। इसके बावजूद, हालांकि, सभी के साथ मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 6
    6
    अच्छा औसत बनाने की कोशिश करें इस प्रकार, आप सभी का सम्मान और प्रशंसा अर्जित करेंगे। याद रखें कि आपको नृत्य में भर्ती होने के लिए अभी भी अच्छे ग्रेड की आवश्यकता होगी। कुछ लोग मानते हैं कि जो सहपाठियों को बहुत कम औसत है उन्हें हारे हुए माना जाता है। यदि आपके पास अच्छा औसत नहीं है, तो आप अपना वोट खो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 7
    7
    अपने आप को रहो दूसरे शब्दों में, दूसरों को यह तय न करें कि आप कौन हो या क्या होना चाहिए। आप शर्मीली हैं, तो आप अपने चरित्र के इस तरफ नहीं देते, लेकिन अभी भी आराम करने और अन्य लोगों के साथ अधिक बातचीत करने के लिए प्रयास करें। अपने बारे में दृढ़ और निश्चित होना सीखें



  • छवि शीर्षक बनें घर वापसी रानी 8 कदम
    8
    हर परिस्थिति में आसानी से महसूस करने की कोशिश करें आराम करने की कोशिश करें, अधिक प्रशस्त हो और अन्य लोगों के साथ मज़े करें। आपको घबराहट होने का कोई कारण नहीं है - लोगों के बारे में सोचने की कोशिश करें जैसे कि वे आपके सभी दोस्त हैं और उनका सम्मान करते हैं।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 9
    9
    पता करने के लिए जाओ जितनी आप कर सकते हैं उतनी गतिविधियों में भाग लें। इस तरह आप कई नए लोगों से मिल सकेंगे। अतिरिक्त गतिविधियों जैसे नृत्य, बास्केटबॉल, फुटबॉल आदि में शामिल हों
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 10
    10
    हर कोई थोड़ी देर में जाता है, जब तक कि वे ड्रग्स का इस्तेमाल न करते हों या निर्धन लोगों को। संभव के रूप में कई लोगों को जानने का प्रयास करने की कोशिश करें, लेकिन उस मुकुट पर अपना हाथ पाने के लिए उनसे दोस्त न बनाएं। दोस्ताना रहें, आराम करो और अपने आप को व्यक्त करें
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 11
    11
    सम्मान करो आप शिक्षकों, प्रिंसिपल, कैंटीन के कर्मचारियों, साथियों, अपने साथियों, कम, सभी के साथ होना चाहिए! आप न केवल अपने साथियों के सम्मान प्राप्त करेंगे, बल्कि वयस्कों के भी।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 12
    12
    क्या आपको एक साथी की जरूरत है? नहीं! रानी को ताज पहनाये जाने के लिए, आपको अपने पक्ष के द्वारा असाधारण लड़के की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके पास कोई प्रेमी नहीं है, तो आप दोस्तों के साथ नृत्य करने जा सकते हैं। आपके साथी सोचेंगे कि आप एक आत्मविश्वास लड़की हैं इसके अलावा, अगर कोई आपको आमंत्रित करता है, लेकिन आप उसके साथ नृत्य नहीं करना चाहते थे, तो कठोर मत बनो और कृपा और कृतज्ञता के साथ अपने निमंत्रण को मना कर दें।
  • छवि का शीर्षक बनें घर वापसी रानी 13
    13
    एक चुनाव अभियान ले लो आपको जीतने की कोई संभावना नहीं होगी यदि आप सभी को यह नहीं बताते कि आप अपने वोटों की तलाश कर रहे हैं। एक सुंदर पोस्टर तैयार करें जो सुपाठ्य है और बहुत फैंसी नहीं है! आपके मतदाताओं के लिए कुछ करना एक अच्छा विचार हो सकता है उदाहरण के लिए, आप खाने के लिए कुछ घर-निर्मित व्यवहार कर सकते हैं या आप के ऊपर वोट करने के लिए बाल के साथ उन्हें खरीदने के लिए (वे बाल होने की जरूरत नहीं है!) आप बैज, गहने, टी-शर्ट आदि वितरित कर सकते हैं। आपके लिए वोट देने के लिए सभी को पूछने के लिए स्कूल की गलियारों में भी चीजें आसान बनाते हैं और स्वयं को जगह देते हैं।
  • टिप्स

    • मुस्कान जितना भी आप कर सकते हैं - जब भी आप खराब मूड में हैं
    • दर्पण के सामने बात करना और मुस्कुराहट करना।
    • नए कपड़े खरीदें और नवीनतम फैशन आइटम के साथ अपने अलमारी को अपडेट करें।
    • एक ट्रेंडीर हेयरस्टाइल पाने के लिए ब्यूटी सैलून पर जाएं
    • क्षण के गीतों और नृत्यों को जानें

    चेतावनी

    • इसे बहुत गंभीरता से न लें आप एक हताश लड़की की आकृति को देखते हुए यह देखना चाहेंगे कि आप रानी बनने के लिए बहुत कुछ रखते हैं। याद रखें कि आप अपने हाई स्कूल के अंतिम वर्ष में हैं और आपको इसे यादगार बनाने की कोशिश करनी चाहिए - उदास नहीं
    • आपको उन लोगों की अनदेखी करना पड़ सकता है जिनके बारे में आप परवाह करते हैं उन्हें घृणास्पद महसूस न करें समझाएं कि यह लक्ष्य आपके लिए महत्वपूर्ण है और उन्हें यह बताने दें कि वे अभी भी आपके दिल में हैं और चुनाव बंद होने के बाद उन्हें अधिक समय दें।
    • ठीक है, अगर आप जीत नहीं सकते यदि आप जीत नहीं करते हैं तो किसी को दोष न दें (जब तक कि वे उद्देश्य पर तंग नहीं हो)। आपको इसे अपने आप पर भी निकालना नहीं पड़ता है शोग, किसी से बात करें, नृत्य करें और अपने दोस्तों के साथ मज़े करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com