आपके स्कूल की लोकप्रियता की छोटी रानी कैसे बनें

लोगों के लोकप्रिय होने के कई कारण हैं। कभी-कभी, क्योंकि उनके पास अतीत में नकारात्मक सामाजिक अनुभव होते हैं, कभी-कभी वे बस मिलनसार होते हैं या टेलीविजन द्वारा बहुत प्रभावित होते हैं किसी भी मामले में, लड़की होने के नाते हर किसी से प्यार करता है और प्रशंसा और मूर्ति पूजा बहुत फायदेमंद है। क्या आप उस तरह की लड़की बनना चाहते हैं? चलो, तुम समझते हो कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूँ! हर स्कूल में है वह सुंदर लड़की, बुद्धिमान, प्रतिभाशाली, मजाकिया है और कौन बहुत अच्छी तरह से कपड़े पहने है। और आप जानते हैं कि आप उससे नफरत नहीं कर सकते हैं, वास्तव में, अगर आप उसके सर्कल से पीछे हो सकते हैं और कुछ छोटे शब्दों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, वह बहुत दयालु है। हमेशा कि आप अपने निम्न के बाधा को दूर कर सकते हैं। हां, ऐसे लोग हैं जो उसे होना चाहते हैं, लेकिन वे बहुत कम हैं, और वे दुर्लभ हैं। और आप में से एक होने की संभावना कम है, अगर आप इस लेख को पढ़ रहे हैं तो पढ़ना जारी रखें ... और रूपांतरित।

कदम

छवि का शीर्षक द ब्वॉय द द रानी बी ऑफ़ आपकी स्कूल चरण 1
1
एक गिरोह बनाएँ आपके सबसे करीबी दोस्तों को आपसे प्रेम करना चाहिए, क्योंकि यह बेहद अजीब होगा और कई वर्षों से चलने वाली समस्याओं का कारण होगा। आपके "गिरोह" अधिकारी को 2-6 लड़कियों से बना होना चाहिए। वे वफादार, सतर्क, आकस्मिक, प्यारे, अच्छी तरह से कपड़े पहने हुए और दयालु लोगों को (लेकिन याद रखें कि आप मीन गर्ल्स के पात्र नहीं हैं!)। उनको दया करें, उनकी मदद कीजिए, उनकी सहायता करें, छोटे उपहार करें, मज़े की बातें करने के लिए उन्हें आमंत्रित करें, आदि। तो आपके पास बहुत मज़ा आएगा और वे आपके लिए वफादार होंगे याद रखें: आपको अपने आप को सच्चे दोस्त बनाना है, भक्त नहीं (यदि आप अपने सहपाठियों या आपके सबसे करीबी दोस्तों के द्वारा मूर्ति रखते हैं, तो यह अच्छी बात हो सकती है)। यदि आपको लगता है कि लड़कियां छोड़ना शुरू कर रही हैं या अब वफादार नहीं हैं (दोस्तों, परिचितों, आदि), तो उन्हें एक रहस्य पर भरोसा करें, उन्हें बुरी तरह से व्यवहार न करें और उन्हें धमकी न दें। वे समझेंगे और दयालु हो जाएंगे, या अधिकतर, यदि वे दूर हो जाएंगे, तो वे कभी भी आपके खिलाफ नहीं होंगे। एक चट्टान के सदस्य भिन्न हो सकते हैं, लेकिन एक सूची बनाने की कोशिश करते हैं, और फिर चुनते हैं।
  • जो एक प्रमुख चरित्र है वह समूह का मुखिया है, अच्छी लड़की, अच्छा, बुद्धिमान और दयालु, वह है जिसकी कमान है लेकिन इसमें सभी अच्छे गुण हैं
  • दाहिने हाथ वह तुम्हें प्यार करती है, लेकिन आप पूजा नहीं करते। वह जानता है कि आप सही नहीं हैं और वह आपको उन चीजों को बताता है जो सही नहीं हैं। हां, यह खतरनाक है, लेकिन जोखिम के बिना जीवन एक बोर है व्यवहार में वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है यह अच्छा है कि यह आप के समान है जितना शानदार नहीं, लेकिन शानदार इसे उबाऊ होने से बचने के लिए, यह आपके से थोड़ा अलग होना चाहिए, उदाहरण के लिए: आप टेनिस खेलते हैं और वह पियानो खेलते हैं
  • मिठाई लड़की ऐसा नहीं है कि आप सब बेरहम हैं, लेकिन क्योंकि यह एक आदर्श समूह है, आपको एक अच्छी और दयालु लड़की की आवश्यकता होगी इसलिए यह आपके झगड़ों में मध्यस्थ हो सकता है, जब आप मूड में पड़ जाते हैं और वयस्कों के लिए बहुत अच्छी तरह से संबंधित होते हैं तो यह एक महान भावनात्मक समर्थन देगा। इसके बाकी समूह के साथ सामान्य में लक्षण होना चाहिए: मज़ेदार, सुंदर, बुद्धिमान, लेकिन मिठाई और प्यार भी।
  • गुणों के साथ लड़की इस लड़की की प्रतिभा, असली प्रतिभा है यह एक अभिनेत्री हो सकती है जो एक समुदाय थिएटर चलाता है। वह एक नर्तक हो सकती है जो शहर में सबसे महत्वपूर्ण थियेटर में काम करता है, वह एक तैराक हो सकती है जो ओलंपिक के लिए प्रशिक्षण दे रहा है। वह बहुत व्यस्त है और वह अपने व्यवसाय के लिए पहनने के लिए किसी भी वर्दी या सूट के साथ सहज है। और वह आपको लड़कियों के साथ आने का समय भी पा सकते हैं। लेकिन इसे कौन नहीं मिलेगा?
  • पार्टी की आत्मा नहीं, वह पीते नहीं, वह दवाओं का उपयोग नहीं करता और वह एक बुरी लड़की नहीं है यह एक कुल ब्रेक है, हाँ, लेकिन यह कक्षा के साथ ऐसा करता है। ऐसा नहीं है कि यह सभी पार्टियों में भाग लेता है, ऐसा लगता है जैसे वह हमेशा एक पार्टी थी जहां वह है। वह मजाकिया, आकर्षक, एक महान नर्तक है ... और फिर हमने पहले ही कहा है कि वह कितनी अच्छी है?
  • मध्य मार्ग वह काफी लोकप्रिय है, औसतन, अच्छी समझ में अगर वे आपके समूह में सुपर सुपर हैं, तो आपको एक औसत लड़की की ज़रूरत होगी, और वह ऐसा ही है, शेष समूह को कम करना और इसका मतलब यह नहीं है कि यह लोकप्रिय नहीं है, आपने हाल ही में अपने कैलेंडर को देखा है? और प्रतिबद्धताओं के बावजूद, वह बच्चे के अनुकूल चीजों में बहुत रुचि रखते हैं और यह सभी किशोरों से बेहतर है "साधारण"। तो साधारण कौन है?
  • आपकी स्कूल की रानी बी के नाम से छवि चरण 2
    2
    अपने आप को सुनिश्चित करें! यद्यपि आप थोड़ा निराश खेलते हैं, 500 कारणों की एक सूची बनाओ (अधिक या कम नहीं) ताकि आप शानदार हो और अक्सर इसे परामर्श करें, जब भी आपको बेहतर महसूस करने की आवश्यकता होती है यदि यह काम नहीं करता है, तो इन युक्तियों का प्रयास करें
  • यदि आप खुश हैं कि आप कैसे हैं, तो यह एक अच्छी पद्धति है: एक बहुत मेकअप बनाने के लिए, उस चीज़ के साथ ग्रिसेपेंट बनाएं, जो आपको इस बिंदु पर मिल जाए कि यह घृणित है। इसे एक घंटे तक पकड़ो, और इस समय आईने में देखो। फिर अपना चेहरा धो लें और आईने में देखो, क्या आप देख सकते हैं कि आपके पास एक अच्छा साफ और प्यारा चेहरा क्या है? इसी तरह वे आप सभी को देख रहे हैं।
  • जांच। अपने परिवार के सदस्यों या दोस्तों से पूछें कि वे आपके बारे में क्या पसंद करते हैं
  • दोनों उदास संगीत सुनें, लेकिन संगीत भी आपको शक्ति देगा। एक उदास गीत के बाद, सुनने की कोशिश करें "सुंदर" क्रिस्टीना एगुइलेरा द्वारा, अंतर देखते हैं? बेशक, जो आप चाहते हैं, सुनो, लेकिन सकारात्मक गाने आपको एक मजबूत धक्का दे सकते हैं
  • कुछ पर ले लो चुनौतीपूर्ण कुछ, यहां तक ​​कि अपने कमरे की सफाई ठीक है। परिणाम देखने के बाद, आपको बेहतर लगेगा
  • कुछ अंडरवियर खरीदें यह थोड़ा मोहक है, मुझे पता है, खासकर सुंदर व्यक्ति के लिए थोड़ा महंगे भी, लेकिन यह आपको आकर्षक महसूस कर देगा
  • इमेज का शीर्षक द ब्वॉय द द रानी बी ऑफ द इयर स्कूल चरण 3
    3
    अपने स्वरूप की देखभाल करें दरअसल ... अपनी उपस्थिति के लिए कड़ी मेहनत करें शुरुआत से शुरू ...
  • बाल महत्वपूर्ण है, निर्णायक हो सकता है तो ध्यान रखना हर दिन एक शॉवर ले लो, और एक गुणवत्ता शैम्पू का उपयोग करें कम से कम तीन मिनट के लिए अपने बाल कुल्ला अच्छी तरह साबुन, मालिश की त्वचा फिर कंडीशनर लागू करें, इसे 2 मिनट के लिए कार्य करें और कुल्ला दें। यदि आप चाहें तो दोहराना, नरम बाल के लिए, और कभी-कभी बाल मुखौटा का उपयोग करें याद रखें कि यदि वे नरम और साफ होते हैं, तो वे बहुत उज्ज्वल होंगे। उन्हें अच्छी तरह से सूखी और नम बाल के साथ कहीं भी अपने आप को कभी भी पेश न करें। फिर एक अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रश का प्रयोग करें (सूअरों की तरह अगर बेहतर होता है) और उन्हें अपनी इच्छा के अनुसार शैली दें। बहुत जेल या स्प्रे का प्रयोग न करें, बस आवश्यक। निर्धारित करें कि आपके पास किस प्रकार का चेहरा है और आप जो सूट काटते हैं उसका अध्ययन करें, Google पर जाकर और आपके चेहरे के आकार के लिए सही केशविन्यास की खोज करके यह बहुत आसान है अपने बालों को हर 4-8 सप्ताह काटें, हमेशा एक ही हेयरड्रेसर से। सूरज की ढलाई या कुछ चमकाने वाले उपचार की तरह कुछ भी करें। आप उन सभी को वापस खींचने की कोशिश कर सकते हैं, या उन्हें बेतरतीब ढंग से उठा सकते हैं और एक बैंड डाल सकते हैं, अपने आप को एक छोटी लड़की बना सकते हैं और एक बाल क्लिप डाल सकते हैं। क्लैप्स हमेशा फैशन में हैं, है ना?
  • आपका चेहरा हमेशा साफ, देखभाल और प्यारा होना चाहिए सौंदर्य पार्लर में चेहरे का इलाज न करें, वे आपको एक धब्बेदार और अप्रिय दिखते हैं जब तक घर पर प्रभाव कम नहीं हो जाता है, मिट्टी का मुखौटा एक हफ्ते या उससे भी अधिक या कम। त्वचा विशेषज्ञ से एक नजर रखना, मुँहासे को नियंत्रण में रखने के लिए (एक ब्लैक स्पॉट या दो एक समस्या नहीं है, लेकिन अनानास की तरह बड़े pimples नहीं हैं जो हम चाहते हैं) हमेशा अपने डॉक्टर से पूछें साबुन और पानी की तरह देखने के लिए केवल प्राकृतिक मेकअप का उपयोग करें वैसे, पुरुषों को बहुत श्रृंगार पसंद नहीं है, और कोई भी आप पर गौर नहीं करेगा यदि आप बहुत अधिक चाल करते हैं एक रंगीन मॉइस्चराइज़र, पर्सलर, फिक्सिंग पाउडर, मस्करा, होंठ ग्लोस, एक गुलाबी ब्लश और थोड़ा `सॉफ्ट आंख छाया` आपको बस जरूरत है।
  • अपनी मौखिक स्वच्छता का ख्याल रखना दांतों को ब्रश करें, डेंटल फ्लॉस, माउथवैश और टकसालों का इस्तेमाल करें अपने दांतों और जीभ को कम से कम तीन बार (स्कूल में नहीं) धो लें। आप दालचीनी, वेनिला और टकसाल के साथ कुछ स्वाद का स्वाद युक्त टूथपेस्ट का उपयोग कर सकते हैं। यदि जरूरी हो तो स्ट्रिप्स का उपयोग करें।
  • हर दिन स्नान करें और एक्सफ़ोलीइंग उत्पादों के साथ पूरी तरह से साफ़ करें।
  • मोम या सभी अनचाहे बालों को हटाने के लिए रेजर का उपयोग करें। इसलिए हमेशा इलाज के लिए।
  • फिट रखें भागो, पायलट्स करें, कोई गतिविधि करें खाने के लिए कुछ कचरा खाने और प्रशिक्षण में रखना बेहतर होता है, केवल सब्ज़ी खाने के बाद और फिर पूरे दिन सोफे पर।
  • ब्यूटीशियन में मैनीक्योर और पेडीक्योर करें, एक हफ्ते में हाँ और नहीं, और अकेले अगर आपको इसे फिर से चाहिए पॉलिश का भी उपयोग करें, ताकि आप बेहतर देखभाल कर सकें।
  • छवि का शीर्षक द ब्वॉय द द रानी बी ऑफ द इयर स्कूल चरण 4
    4



    सही रवैया ले लो। नहीं "एक रवैया" लेकिन "रवैया"। बुरा मत बनो जितना संभव हो उतने लोगों के लिए अच्छा और दयालु हो, और अगर कोई है जो आप नहीं खड़े हो, तो इसे से बचें। संतरालीना मत करो: यदि कोई आपको मारता है, तो शॉट का जवाब दें। लेकिन याद रखना कि वास्तव में लोकप्रिय लोगों को दूसरों को उठाने की ज़रूरत नहीं है, वे ऐसा ही हैं "सही" कि उनका राज्य उनके अहंकार पर निर्भर नहीं करता है। रानी किसी को खुले तौर पर किसी पर हमला नहीं करते, आम लोगों को ऐसा करते हैं, परेशान, औसत दर्जे यदि समूह में कोई आपसे विरोधाभास करता है, तो थोड़ी सी पंक्ति रखिए और फिर एक रहस्य प्रकट करें, यह अधिक प्रभावी और कम बुराई है।
  • आपकी स्कूल की रानी बी के नाम से छवि चरण 5
    5
    अच्छी तरह से पोशाक सबसे लोकप्रिय ब्रांडों को जानें (एबरक्रोमनी, ज़रा, एच&एम, अनुमान, आदि)। यदि आप मार्क जैकब्स, गुच्ची, प्रादा को ऊपर उठाना चाहते हैं आपको बेहद सुरुचिपूर्ण होना चाहिए, आरामदायक और शानदार होना चाहिए, सुंदर कपड़े पहने हुए हैं जो आपको एक अनोखी शैली देंगे। और लोगों को परेशान मत करो क्योंकि वे एक अजीब तरह से कपड़े पहनते हैं, यह उनकी शैली है और वे उस तरह बनना चाहते हैं। जो भी आप चाहते हैं उसे रखें, लेकिन इस अवसर के लिए हमेशा उपयुक्त। प्रशंसित होने के लिए पहला कदम सही नजर रखना है। आप स्कूल में एक दिन के लिए 500 यूरो स्कर्ट नहीं पहन सकते। डिजाइनर जीन्स, सामान और एक डिजाइनर स्वेटर फिट कर सकते हैं और पोशाक गहने और जूते मत भूलना! ब्रांड जूतों की कम से कम एक जोड़ी खरीदें, अधिमानतः कम, और फिर कई अन्य जूते, यहां तक ​​कि छोटे ज्ञात ब्रांड्स के अलावा, महत्वपूर्ण बात अलग-अलग है पोशाक के गहने के लिए, नकली चीजें नहीं पहनें, केवल गुणवत्ता की बातें, कोई चमकदार प्लास्टिक के छल्ले नहीं। यह टिफ़नी के बारे में कुछ नहीं है, लेकिन अच्छी गुणवत्ता का है यदि आप चाहते हैं कि लोग आपकी प्रशंसा करें (या अपनी शैली से प्यार करें) आपको अपने आप को असली दिखाना है, और नकली पोशाक गहने बिल्कुल वास्तविक नहीं हैं कुछ हीरे सही हैं, और एक अच्छा डिजाइनर हैंडबैग - नकली बैग हैं नकली लोगों के लिए वे खराब गुणवत्ता के हैं और यह दिखाता है, और आप किसी का मजाक उड़ा नहीं पाएंगे बहुत उज्ज्वल रंगों से दूर रहें, जो आपको अच्छे दिखते हैं और ध्यान की तलाश में हैं। जींस एक उत्कृष्ट वस्त्र हैं, जो बहुत तंग नहीं हैं नए रूपों से प्रेरित होने के लिए फैशन पत्रिकाएं पढ़ें, सुझाए गए लोग वोग, एले और वैनिटी फेयर हैं।
  • इमेज शीर्षक से रानी बी की आपका स्कूल चरण 6
    6
    देखभाल के साथ गपशप को संभालना सीखें लोगों को गपशप करने से रोकने के लिए कोई रास्ता नहीं है, आप ऐसा कैसे करते हैं जिससे फर्क पड़ता है! अपने निकटतम मित्रों के बारे में कभी बात न करें, और उसके पीछे किसी को अपमान करें, अगर आपको लगता है कि यह वास्तव में जरूरी है केवल अपने सबसे विश्वसनीय मित्रों के साथ गपशप करना सुनिश्चित करें यह पर गर्व होना कुछ भी नहीं है, लेकिन यह मानवीय प्रकृति में है ... या लड़कियों की प्रकृति में बेहतर है।
  • टिप्स

    • अप्रत्याशित होने की कोशिश करें, लेकिन बेवकूफ या गैरकानूनी चीजें मत करें।
    • छोटी लेकिन अनन्य चीज़ों के अलावा, समय-समय पर कुछ बड़ी पार्टी में खुद का इलाज करें। यह आपकी सवारी को चौड़ा करके नए दोस्त बना देगा। और फिर कैद किया जा रहा है एक बोर, है ना? तो जीना!
    • कुछ के लिए मशहूर बनें - कुछ अच्छा, बेशक। यह मदद करता है लेकिन आवश्यक नहीं है
    • स्कूल में अच्छे ग्रेड और काम करें यह महत्वपूर्ण है
    • एक अच्छा कमरा बनाएं जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है शैलियों को मिलाकर हमेशा दिलचस्प होता है, उदाहरण के लिए क्लासिक और आधुनिक, कुछ अद्वितीय बनाने के लिए अपने माता-पिता से पूछें कि क्या आपके पास नए कंबल, चादरें, आर्मचर्स हो सकते हैं या यदि आप दीवारों को फिर से रंगाने कर सकते हैं, तो आप जो भी बदलाव चाहते हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो लोग आपके कमरे में आने से प्यार करेंगे।
    • कसम मत करो, यह बेवकूफ और अशिष्ट है। लेकिन फिर क्या? आप केवल ऐसे व्यक्ति ही दिखाई देंगे, जो समस्याएं पैदा करना चाहता है
    • कभी-कभी आप ऑनलाइन कपड़े ऑनलाइन कर सकते हैं ऊपर बताए गए कारणों के लिए।
    • अपने दोस्तों, या एक सिनेमा, रात का खाना, खरीदारी के साथ समूह में एक मैनीक्योर व्यवस्थित करें ... अपनी कल्पना का उपयोग करें, लेकिन यह अद्भुत बनाएं!
    • छोटी चाल चमत्कार करता है अपनी आंखों को तेज करें या अपने होंठों पर दबाव डालें, लेकिन एक साथ कभी नहीं, आप एक जोकर की तरह दिखेंगे।
    • कुछ पहनें "फ़ैशन", कोलेनिन, कुछ लाल, जो भी आप चाहते हैं
    • बेवकूफ या अवैध कुछ में शामिल न करें यहां तक ​​कि अगर यह कुछ भी गंभीर नहीं है, ऐसी चीजें करने से बचें जो दूसरों को क्रोधित कर सकती हैं, क्योंकि यह आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर देगा
    • एक हफ्ते में कम से कम एक नया शब्द सीखने की कोशिश करें, और अपनी बातचीत में इसका इस्तेमाल करें, इससे आपको आकर्षक दिखाई देगा। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप उस शब्द का अर्थ जानते हैं।
    • प्रत्येक सप्ताहांत में कम से कम एक मजेदार बात करें
    • कुछ पत्रिकाओं की सदस्यता लें, इसलिए आप मेल द्वारा आने वाली चीज़ों की प्रतीक्षा करेंगे
    • शिक्षकों के साथ परेशान मत हो! यदि आप दयालु हैं और आप उनकी शिक्षाओं का पालन करेंगे, तो उन्हें आप को मोहित करने का कोई कारण नहीं होगा।
    • एक होंठ बाम लागू करें और होंठ चमक के साथ मिश्रण करें।
    • समय के साथ रहो आपको अप-टू-डेट, फैशनेबल पत्रिका कानूनों की आवश्यकता होगी, लेकिन वे जो पोस्टर को उपहार के रूप में पेश करते हैं, उनका उपयोग न करें, वे आपके कमरे में एक कठिन और गन्दा दिखेंगे। अपराध के बिना अपनी पसंद की किसी भी पुस्तक को पढ़ें, जब तक कि यह अनुचित न हो। लड़कियों के लिए किताबें पढ़िए, लेकिन कुछ भी बहुत मधुर या साधारण नहीं हैं
    • यदि आप इसे खरीद सकते हैं, तो आइपॉड, एक कंप्यूटर या मोबाइल फोन खरीदें
    • एक प्रभावी वाक्यांश के बारे में सोचो पेरिस हिल्टन की तरह सभी रानी, ​​एक है कि वे लगातार दोहराते हैं। आप अंग्रेजी या फ्रेंच में कुछ कह सकते हैं (जो कि भाषाएं हैं "ठंडा") लेकिन टी वी या पुस्तकों से लिया गया कैप्फ्रैज़ दोहराएं, यह वास्तव में मूल नहीं है।
    • अपने पलकों को मोड़ो - यह हर लड़की बहुत सुंदर दिखती है, तुरन्त।
    • आंखों के छायादे को केवल पलक पर लागू करें, न तो और न ही कम, जब तक कि यह अर्ध पारदर्शी न हो।
    • समय-समय पर बाल मास्क लागू करें

    चेतावनी

    • विवेकपूर्ण रहें
    • बनाओ लोकप्रियता आप पर नहीं लेते हैं, वहाँ लोग हैं जो तुम्हें पसंद नहीं है, यह विश्वास है या नहीं। उन्हें और भी नफरत न करें।
    • जब आप फिट होने की कोशिश करते हैं, तो उपवास से अतिरंजना न करें। हमेशा एक स्वस्थ आहार का पालन करें
    • कोई आपको नफरत करता है या आपको बिना किसी कारण के ईर्ष्या करता है। और वह आपके बारे में अफवाहों का मज़ाक उड़ाएगा। बस उन्हें अनदेखा करें
    • दवाओं से दूर रहें
    • बुरा मत बनो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छे दोस्त
    • इत्र (वैकल्पिक)
    • प्यारा कपड़े (अनिवार्य रूप से महंगा नहीं)
    • रंगीन मॉइस्चराइजिंग क्रीम
    • पनाह देनेवाला
    • लिप ग्लॉस
    • एक तटस्थ रंग की आंखों का रंग (वैकल्पिक)
    • मोबाइल फ़ोन
    • अच्छे दोस्त का एक समूह
    • पर्स + वॉलेट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com