दूसरों के द्वारा प्यार कैसे किया जाए

दूसरों से प्यार करना एक मुश्किल चुनौती है आपको प्रेरित होना होगा और सबसे पहले, आपको खुद से प्यार करना होगा दूसरों से प्यार करना बहुत आसान हो सकता है: आपको सिर्फ यह जानना होगा कि कैसे!

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक, बाय ल्वडेड बाय अन्य, चरण 1
1
हमेशा दूसरों के साथ व्यवहार करें क्योंकि आप स्वयं का इलाज करना चाहते हैं इसका अर्थ सभी के साथ विचारशील होना है क्या आपको अपमानित होना पसंद है? बिल्कुल नहीं! तो दूसरों का अपमान मत करो! जब आप एक कठिन परिस्थिति में होते हैं, या कुछ कहने से पहले, अपने आप से पूछें: "अगर मुझे किसी ने यह किया है तो मुझे कैसा लगेगा?"। यदि आप लोगों को जिस तरह से इलाज के लिए चाहते हैं, तो वे आपके साथ भी ऐसा करेंगे और वे आपका सम्मान करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय दूसरों, स्टेप 2
    2
    दूसरों की सहायता करें इसका अर्थ है कि उस शर्मीली लड़की से बात करना, अकेले उस व्यक्ति से डेटिंग करना या अपनी कठिनाइयों में दूसरों की सहायता करना। उन्हें उपयोगी सलाह दें और उन कार्यों के साथ मदद करें जिन्हें उन्हें करना है। स्वार्थी मत बनो और हमेशा उन लोगों की मदद करें जिनकी ज़रूरत है अन्य लोग इसे याद करेंगे, नतीजतन वे आपको प्यार करेंगे और आपकी देखभाल के लिए आपकी सराहना करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 3
    3
    मिलनसार होना बोलना नए आगमन के साथ जितने लोग आप से बात करते हैं, उतना ही बेहतर। अपने आप को सामान्य 3 या 4 दोस्तों तक सीमित न करें। नए लोगों के साथ मित्र बनाएं, लेकिन पुराने परिचितों को भी समर्पित करें जिनके साथ आपने लंबे समय तक बात नहीं की है। उनके साथ चैट करें और दयालु हो। आपको कभी पता नहीं है कि आप उनके बारे में क्या खोज सकते हैं: हो सकता है कि आप जितना सोचा होगा उतना आप आम हो। और फिर, अगर आप दूसरों से बात नहीं करते हैं, तो वे आपसे प्यार कैसे करेंगे?
  • इमेज शीर्षक से बी लूव्ड बाय अन्य चरण 4
    4
    दूसरों को सुनो अधिक लोग आपकी प्रशंसा करते हैं, आप पर भरोसा करते हैं और आपसे प्यार करते हैं, अधिक बार वे आपकी मदद के लिए पूछेंगे। जब ऐसा होता है, तो उन्हें सुनो। उन चीजों को जैसे ही कहकर समाप्त न करें "अब मेरे पास समय नहीं है" या "मुझे परवाह नहीं है"। धैर्य से सुनो, क्योंकि उन्हें आपको बताना है, फिर उनके साथ बात करें। कभी-कभी लोग भाप को छोड़ना चाहते हैं, और वे इस उद्देश्य के लिए आपके पास आएंगे। यदि आप अपनी समस्याओं को सुनने में सक्षम हैं, तो वे आपको और भी अधिक प्यार करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 5
    5



    अन्य लोगों के लिए प्रशंसा करें उदाहरण के लिए, अगर आपने देखा है कि आपके बगल में बैठे लड़की ने अपना केश बदल दिया है, तो कृपया उसे तारीफ दें। आप इसे अच्छा लगेगा और बदले में आप बेहतर महसूस करेंगे। कर्म मौजूद है: यदि आप दूसरों के प्रति विचारशील हैं, तो वे भी आपके साथ होंगे। लोगों को बधाई देने के बाद, आपको सबसे ज्यादा किसी को लौटा दिया जाएगा और दूसरों को आपसे प्यार करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से बी लूव्ड बाय अन्य चरण 6
    6
    प्यार दूसरों! इससे पहले कि आप लोग प्यार करते हैं, आपको उन्हें प्यार करना पड़ता है! आप जिस किसी से कम से कम में परवाह नहीं करते उससे प्रेम प्राप्त करने की अपेक्षा नहीं कर सकते। आपको हर एक व्यक्ति को प्यार करना होगा (या कम से कम इसका ध्यान रखना), इससे पहले कि आप दूसरों से प्यार कर सकें।
  • इमेज शीर्षक से बी लवरेड बाय अन्य
    7
    यथासंभव सकारात्मक रहें कोई भी अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर घूमना नहीं चाहता है, जो पूरे दिन बहुत ही क्षीण और छोटा है! अपने आप को सकारात्मक रखें और अच्छे कंपन का उत्सर्जन करें यदि आपको बुरा दिन मिला है, तो उन खराब कंपनों से छुटकारा सीखें और अपने मूड को दूसरों से बात करने के तरीके को प्रभावित करने की अनुमति न दें। किसी को क्रोधी व्यक्ति पसंद नहीं है
  • इमेज शीर्षक से बी लवरेड बाय अन्य चरण 8
    8
    अपने आप को रहो कोई भी नकली व्यक्ति पसंद नहीं करता दूसरों के अनुकूल होने के लिए खुद को न बदलें और उन्हें खुश करने की कोशिश न करें। निष्पक्ष हो, उन्हें पहचानने के बिना। आप क्या स्वीकार करते हैं और अपने आसपास के लोगों को स्वीकार करते हैं। चाहे आप किसी से बात कर रहे हों, जो हर किसी से प्यार करता हो या शर्मीली लड़की, हर किसी के साथ उसी तरह का इलाज करें
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 9
    9
    सबसे पहले, खुद से प्यार करो! जैसा कि पहले कहा गया है, आपको करना होगा खुद को प्यार करो. अपने सभी अच्छे गुणों को लिखो और आप जो भी हो उसे बदलने का प्रयास करें नहीं आप उन्हें पसंद करते हैं जानने के लिए अपने आप में विश्वास करो: दूसरों को आप चाहते हैं कि यह एक मौलिक कदम है आप सचमुच के रूप में स्वीकार करते हैं, खामियों सहित कोई भी एकदम सही नहीं है, लेकिन जब तक आप आपसे प्यार करते हैं, तब तक आप की आवश्यकता नहीं होगी!
  • टिप्स

    • अपने आप में विश्वास करो और अपने आप से प्यार करो - यदि आप अच्छे नहीं हैं और दूसरों को इस कारण से आपकी सराहना नहीं है, तो आपके जीवन में उनका कोई भार नहीं है। आप हैं आप क्या हैं: सच्चाई यह है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com