कैसे एक छात्र नृत्य करने के लिए एक लड़के को आमंत्रित करने के लिए

क्या आप एक छात्र नृत्य के लिए किसी विशेष को आमंत्रित करने के लिए एक रचनात्मक तरीके की तलाश कर रहे हैं? एक अनुस्मारक आमंत्रण बनाने के लिए यह आलेख पढ़ें कि आप स्वीकार नहीं कर सकते हैं!

कदम

भाग 1

अपनी कार सजाने

स्कूल पार्किंग के बाहर घुसने के लिए कुछ समय खोजें, जबकि कोई भी पास नहीं है और अपना निशान छोड़ने के लिए कुछ समय खोजें।

छवि शीर्षक से एक लड़के को प्रोम कदम 1
1
उसे एक नकली पार्किंग टिकट छोड़ दो यदि लड़का एक मसखरा है, तो वह इस खूबसूरत चाल से सकारात्मक रूप से प्रभावित होगा! आप दोनों तुम्हारा खेल सकते हैं "टिकट" कर्मचारी जो इंटरनेट से प्रिंट करता है (आपको कई मॉडल मिलेंगे) प्रश्न को टिकट के खाली हिस्से में लिखें और इसे विंडशील्ड वाइपर पर छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 2 पूछें
    2
    इसे सीधे लिखें खिड़कियों के लिए रंग ढूंढें (सुनिश्चित करें कि यह आसानी से जा सकते हैं!) और पीछे के विंडशील्ड पर अपना निमंत्रण लिखें। परिषद: उन चीज़ों के बारे में सोचने की कोशिश करें जो उससे संबंधित हों या वह पसंद करता है, जैसे फुटबॉल, एक और खेल, एक संगीत वाद्ययंत्र, कार्टून का एक पात्र आदि।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 3 पूछें
    3
    पोस्ट के साथ मज़े करो यदि आप खिड़कियों के लिए रंग का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो अपने शब्दों को लिखने के बजाय रंगीन पोस्ट करें।
  • यह विकल्प पोस्ट के रूप में कम जोखिम भरा होता है- इसे हटाने में आसान होता है आपको इस बात को ध्यान में रखना होगा कि आप लड़के को कितनी अच्छी तरह जानते हैं और किस तरीके के बारे में सोचते हैं कि आपके लिए सबसे उपयुक्त क्या है।
  • भाग 2

    भोजन का उपयोग

    अपने पेट के मुकाबले एक लड़के के दिल को चोरी करने का बेहतर तरीका क्या है?

    छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़के को प्रोम कदम 4
    1
    इसे एक दिल पिज्जा दे दो अगली बार जब आप एक मूवी देखने या वीडियो गेम खेल रहे हैं, तो घर पर पिज्जा का ऑर्डर करने का सुझाव देते हैं। अपने आप को कॉल करें (सावधानी से) और रेस्तरां को लिखने के लिए कहें "नृत्य?" मिर्च या सब्जियों के साथ याद रखें कि उसे पिज्जा बॉक्स खोलना होगा!
    • पिज्जा को अग्रिम कॉल और ऑर्डर करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है, इसलिए उस व्यक्ति के लिए कुछ भी नहीं सुनना सुरक्षित है
  • इमेज शीर्षक से ए गाइ टू प्रोम स्टेप 5
    2
    इसे सुशी के साथ लिखें उसे एक सुशी के खाने के लिए आमंत्रित करें और सुश्री के साथ शब्दों को लिखने के लिए शेफ को कहें "नृत्य?" एक बार फिर से, बेहतर होगा कि रेस्तरां को अग्रिम में फोन किया जाए या चुपके से चुपके से वेटर से बात कर लीजिए जब आदमी नहीं दिखता, तो आपको आश्चर्यचकित हो सकता है!
  • वैकल्पिक रूप से, आप उसे घर पर सुशी खाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं और अपनी प्लेट पर शब्द बना सकते हैं।
  • भाग 3

    एक फोटो भेजें

    तुम्हें नहीं पता कि क्या लिखना है? एक चित्र भेजें --- फिर भी यह एक अच्छा आश्चर्य होगा!

    छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 6 पूछें



    1
    मदद के लिए अपने टीम के साथी से पूछें यदि आप किसी टीम में खेल रहे हैं या आप स्कूल में एक क्लब का सदस्य हैं, तो अपने कुछ सहयोगियों से पूछिए कि वे एक दूसरे के पास एक तस्वीर लेने के लिए पत्रों के साथ हैं "ख" "को" "एल" "एल" "या" और "?" उनके टी-शर्ट, टोपी, शॉर्ट्स या किसी अन्य परिधान पर लिखे गए 5 खूबसूरत मुस्कुराहट वाली लड़कियों के साथ आप कोई तस्वीर नहीं कहेंगे?
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 7 पूछें
    2
    एक बिल्ली का एक चित्र भेजें हर कोई बिल्लियों के फोटो प्यार करता है - यह स्पष्ट है लिखना "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?" एक नोट पर और अपनी बिल्ली (या एक दोस्त की) की गर्दन पर टाई। एक तस्वीर ले लो और उसे भेजें!
  • यदि आप कुत्तों से प्यार करते हैं, तो एक कुत्ते दोस्त के साथ एक ही काम करो!
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 8 पूछें
    3
    संदेश द्वारा इसे लिखें! ठीक है, यह निश्चित रूप से कम से कम रोमांटिक पद्धति है, लेकिन अगर उस आदमी को हास्य की भावना है (हम उम्मीद करते हैं तो!) वह एक मजेदार वीडियो संदेश देखने में खुशी होगी। अपने आप की एक तस्वीर ले लो कि आप करते हैं या बेवकूफ पहनते हैं और लिखते हैं "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?" टेक्स्ट लाइन में
  • यदि आप चाहें, तो चित्र को समृद्ध करने के लिए कुछ आकर्षित करें और इसे और अधिक मज़ेदार बनाएं!
  • भाग 4

    व्यक्ति के फोन

    अगर आपको लगता है कि आपके पास यकृत है, तो जाओ और उससे पूछें --- वह साहस की प्रशंसा करेगा!

    छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 9 पूछें
    1
    Cantaglielo। यदि आप कोई यंत्र बजाने और / या गा सकते हैं, तो एक छोटे से संगीतत्मक वस्तु लिखें, जो उस पाठ को शामिल करता है जो आपको नृत्य के साथ जाने के लिए कहता है। इस पद्धति के साथ आप उसे बहुत ही मान्य तरीके से संदेश प्राप्त नहीं करेंगे, बल्कि आप उसे अपने संगीत कौशल भी दिखाएंगे, जो आपको उसके दिल की कुंजी देगा!
    • आप इसे निजी या गाना सकते हैं, यदि आप काफी बहादुर हैं, तो अगले विधानसभा या फुटबॉल मैच में पूरे स्कूल के सामने करो!
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 10 पूछें
    2
    एक क्रॉस-टेस्ट का उपयोग करें अपने शिक्षक को अगली बार एक अतिरिक्त चादर के लिए पूछें जब वह आपको एक बहु विकल्प परीक्षा देता है। खाली बक्से में लिखें "नृत्य?" और उसे दे दो या उसे अपनी जैकेट में रखो।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को प्रोम कदम 11
    3
    पुराने पारंपरिक तरीके से करो। निश्चित रूप से उसे नृत्य में आमंत्रित करने के लिए बहुत खूबसूरत, रचनात्मक और मजेदार तरीके हैं, लेकिन हमेशा उसे स्कूल के दालान में निर्देशित करने और उसे आमने-सामने पूछने का विकल्प होता है
  • याद रखें, अगर वह हां कहता है, तो वह आपको किसी भी तरह से बताएगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे पूछें यदि आपके पास अधिक समय नहीं है और आपको नहीं पता कि कैसे पूछना है, तो इसे वैसे भी करें - इससे पहले कि कोई अन्य आपको पूछे!
  • टिप्स

    • अगर आप उसे व्यक्ति से पूछना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो उतना अच्छा लगे और महसूस कर सकें, ताकि आप आत्मविश्वास से प्रश्न पूछ सकें।
    • याद रखें कि कुछ विधियां, जो आपकी कार को सजाने जैसा है, खतरनाक हैं क्योंकि उन्हें कई लोगों द्वारा देखा जा सकता है ठीक से तय करें कि आपको आराम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है (और उसके लिए भी)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com