किसी को स्कूल की गेंद को कैसे आमंत्रित किया जाए

प्रोम के लिए किसी को आमंत्रित करने (संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रोम) दोनों रोमांचक और डरावना हो सकता है अगर आपने उस व्यक्ति को चुना है जिसे आप जाना चाहते हैं लेकिन उसे नहीं पता कि उसे कैसे पूछना है, तो पागल मत बनो! यह विकी हू में मदद करता है इस अनुच्छेद को पढ़ें और सीखें कि कैसे निमंत्रण का विस्तार किया जाए, कुछ विचारों से शुरू होने वाले व्यक्ति को इसे दिखाने के कुछ शानदार तरीकों की खोज करें।

कदम

विधि 1

निमंत्रण की मूल बातें
1
पता करें कि जिस व्यक्ति को आप आमंत्रित करना चाहते हैं वह पहले से किसी के साथ नहीं जुड़ा हुआ है एक बुद्धिमान तरीके से उसे पूछने के लिए काम करने के लिए यह बहुत ही शर्म की बात होगी कि तब उसे बताया जाये कि वह किसी और के साथ जाता है। किसी को शर्मिंदगी के एक पल बचाने के लिए, पता करें कि क्या वह पहले से ही एक निमंत्रण था
  • आप इसके लिए सीधे पूछ सकते हैं कुछ कहें, "क्या आप नृत्य के बारे में उत्साहित हैं?" कुछ भाग्य के साथ वह व्यक्ति की उपस्थिति या अनुपस्थिति को ध्यान में रखेगा।
  • इलाके की जांच करने के लिए अपने दोस्तों से पूछें यह एक ऐसा तरीका है जो अच्छी तरह से काम करता है, खासकर यदि वे विशेष रूप से उस व्यक्ति के भी दोस्त हैं जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं उन्हें पता करने के लिए पूछें कि क्या वह किसी के साथ जाएंगे?
  • 2
    पता लगाएं कि आपकी नियुक्ति कैसी है यदि वह शैली से नफरत करता है तो यह एक अजीब सा लगता है कि वह एक देश से सरेनाड के साथ नृत्य का प्रस्ताव करे। ध्यान रखें कि किसी को इसे जटिल समझना पसंद नहीं है, जबकि अन्य लोग पूरे स्कूल को समाचार पर उपस्थित होना चाहते हैं।
  • इसलिए, वरीयताओं को आसानी से खोजिए जब आप अपनी संभावित तारीख से बात करते हैं, तो ऐसा कुछ कहें "क्या आपने देखा कि मार्को ने सैंड्रा से गेंद के साथ जाने के लिए कहा था? वह मूल रूप से सभी स्कूलों में पोस्टर डालते हैं! "अगर वह जवाब देता है," हां, बहुत मजबूत! "तब वह संभवतः उन लोगों में से एक है जो रचनात्मक तरीके से प्यार करते हैं। अगर, इसके विपरीत, वह जवाब देता है: "हाँ, थोड़ा बहुत अधिक" तो आपको शायद एक शांत विधि का चयन करना होगा, यहां तक ​​कि सबसे आसान और सबसे सीधा तरीका भी
  • 3
    इंकार करने के लिए तैयार रहें यह आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली किसी भी विधि पर लागू होता है। कभी-कभी लोग नहीं कहते हैं कई कारण हैं कि आपको क्यों मना कर देना चाहिए, लेकिन आप अभी भी शांतिपूर्ण हैं मुस्कुराहट के साथ इस बात को स्वीकार करें भले ही वह आपको काट लेता है जैसा कि वे कहते हैं: समुद्र में मछली भरा हुआ है मुस्कुराओ और कुछ कहें "वैसे भी धन्यवाद! मुझे आशा है कि आप जो भी वहां जाते हैं उसके साथ मिलेंगे।"
  • अगर आप किसी और के साथ नहीं जाना चाहते हैं, तो वहां अकेले जाने के विचार पर विचार करें। उन दोस्तों के समूह का पता लगाएं, जो बदले में विहीन हैं और एक साथ चलते हैं। कई बार, नियुक्तियां नृत्य के दौरान भी कूद जाती हैं और संभावना है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके साथ आप नृत्य कर सकते हैं और मज़े कर सकते हैं।
  • विधि 2

    इसे सीधे पूछें
    1
    स्पष्टता के लिए ऑप्ट याद रखें कि आपको किसी को भी सुस्पष्ट रूप से आमंत्रित करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप जानते हैं कि आमंत्रित व्यक्ति खिलता को पसंद नहीं करता है, तो वह शायद एक ईमानदार और प्रत्यक्ष आमंत्रण की सराहना करेगा।
  • 2
    मैं उसके साथ अकेले पल लेने की प्रतीक्षा करता हूं। जब आप अकेले होते हैं, तो एक सामान्य बातचीत शुरू करें और न घबराएं, या आप सामान्य रूप से व्यवहार करने की कोशिश न करें।
  • 3
    कहो कि आपको यह अविश्वसनीय क्यों लगता है अपनी नियुक्ति के लिए याद रखें कि आप एक साथ मिल गए हैं। थोड़ी देर बाद, वह पूछता है कि क्या वह आपके साथ नृत्य करना चाहता है।
  • कुछ सरल कहें, उदाहरण के लिए: "हमारे पास बहुत मज़ा है क्या आप मेरे साथ नृत्य करना पसंद करेंगे? "या" मुझे नहीं पता कि यह मजाकिया होगा या नहीं, लेकिन मुझे पता है कि यह आपके साथ मजबूत होगा। क्या आप नृत्य पर आना चाहते हैं? "
  • विधि 3

    टिकट के साथ आमंत्रित करें
    1
    अपनी नियुक्ति को एक अच्छा टिकट दें इसे ठीक करने के बारे में सोचो, यह आपको कुछ समय के लिए तैयार करने में लगेगा, लेकिन आप मजे करेंगे और यहां तक ​​कि जिस व्यक्ति को आप आमंत्रित करना चाहते हैं, उसे नृत्य खत्म होने के बाद एक अच्छी मेमोरी होगी।
    • ध्यान रखें कि टिकट मांगने का मतलब है कि जब आपकी नियुक्ति निमंत्रण के बारे में पता चलेगी कि आप शारीरिक रूप से उपस्थित नहीं होंगे आपको जवाब जानने के लिए इंतजार करना होगा ताकि पहले से तैयार हो।
  • 2
    एक मानक या एक विशाल टिकट का उपयोग करें कुछ लिखो- "व्यक्ति का नाम-, क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" और शब्दों के नीचे हां में तीन बक्से खींचना, नहीं, शायद अंदर लिखा हुआ है। इसलिए आपकी नियुक्ति का सही चयन करना होगा
  • इस विकल्प को अधिक विस्तृत बनाने के लिए, कागज के एक टुकड़े पर कार्ड का एक छोटा संस्करण बनाएं और इसे एक लिफाफे में रखें। लिफाफे पर लिखना जिसका उद्देश्य है और किसके द्वारा। क्या यह एक दोस्त द्वारा हाथ से दिया गया है और व्यक्ति को इसे खोलने और बॉक्स को रिक्त करने की प्रतीक्षा करें। फिर अपने दोस्त से वापस आने के लिए पूछें और उत्तर प्राप्त करें।
  • 3
    कुछ अच्छी चालें करें ट्रिक्स, हालांकि हास्यास्पद, अक्सर नृत्य करने के लिए किसी को आमंत्रित करने का एक अच्छा तरीका है असल में अंत में नृत्य के बारे में सब कुछ थोड़ा सा हास्यास्पद है, नहीं। तो एक मजाक के साथ जाओ
  • कैंडी के साथ: एक टिकट के साथ समाप्त होने वाले कैंडी का निशान छोड़ें उदाहरण: बासी पेरुग्गीना (अपने घर में या अपने बगीचे में किसी सड़क पर) किसी सड़क पर सड़क के अंत में एक छोटे से हस्ताक्षर रखो। "अब जब मैंने धरती पर आप चले गए हैं, तो क्या तुम मेरे साथ नृत्य करने आए हो?"
  • भोजन के साथ: भोजन को समाप्त करने के अलावा फलों के लिए कुछ भी अच्छा है उदाहरण: अपने दरवाजे के सामने एक थाली पर एक बड़े, रसदार स्ट्रॉबेरी रखें और कार्डबोर्ड के एक टुकड़े पर लिखें "स्ट्राबेरी, क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं? "
  • Scherzo सीएसआई: यदि आप दोनों प्रसिद्ध शो की तरह, निमंत्रण के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। अपनी तिथि के घर के सामने लेट जाओ एक मित्र से पूछें कि वह आपकी चाक के साथ अपनी रूपरेखा का पता लगाए। अंदर, लिखो (चाक के साथ) "MUIOIO आप के साथ नृत्य करने के लिए जाने की इच्छा" या "FATALE के लिए मेरा आकर्षण है क्या आप मेरे साथ नृत्य करने आ रहे हैं?" और से जोड़ें: - आपका नाम - प्रोफ़ाइल के बाहर यदि आप इस पद्धति का चयन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता नाराज़ न हों या आपकी नियुक्ति का कोई लेना-देना न हो, परन्तु आपके माता-पिता नाराज़ हो जाते हैं, क्योंकि आपने संपत्ति को खराब कर दिया है, अनुमति अस्वीकार कर दिया है।
  • 4
    एक टी शर्ट का उपयोग करें एक सफेद सूती टी-शर्ट खरीदें और एक `अमिट मार्कर` के साथ शीर्ष पर `नृत्य` लिखो, तो कहीं अपना नाम जोड़ें। एक धोने योग्य मार्कर के साथ 10 और अधिक नाम (अपने समान लिंग के लोगों को लिखें) शर्ट को मोड़ो (या एक विशाल टैडी भालू पर रखो!) और अपनी नियुक्ति के द्वार पर इसे छोड़ दें अपने शर्ट को धोने के लिए बताते हुए एक नोट छोड़ दें कि उसे नृत्य में किसने आमंत्रित किया? जांचें कि आप इसे अन्य कपड़ों से नहीं धोएं क्योंकि मार्कर उन्हें दाग सकते हैं।
  • जवाब जानने के लिए आप या तो शर्ट के पीछे हमेशा एक अमिट मार्कर के साथ अपना नंबर लिख सकते हैं, आपको कॉल करने के लिए कह सकते हैं या यदि उत्तर हां में है तो स्कूल में टी-शर्ट पहनने का सुझाव दें।
  • 5
    गुब्बारे का उपयोग करें हर कोई उन्हें पसंद करता है: वे सुंदर, उत्साही और लिखने में आसान हैं। पांच खरीदें और बी ए एल एल हे लिखें? हर एक पर यदि आपके पास उस व्यक्ति के साथ एक सबक है जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं, तो जल्दी जाओ और शिक्षक से पूछें कि क्या आप गुब्बारे को छोड़ सकते हैं जहां वह आम तौर पर बैठता है। जब वह आता है, तो वह शायद उसे गुलाब देकर कहता है कि वह क्या सोचता है।
  • वैकल्पिक रूप से, यदि आपके पास आम में कोई सबक नहीं है, तो एक छठी गुब्बारा खरीदें और "से, आपका नाम;" लिख कर आप यह कर सकते हैं भले ही आप वास्तव में एक साथ कक्षा में हों, बस सुनिश्चित करने के लिए / कौन जानता है कि आप कौन हैं
  • विधि 4

    ईवेंट के दौरान एक ईवेंट को आमंत्रित करें

    एक सार्वजनिक आयोजन के दौरान अपना प्रस्ताव बनाएं किसी महान के दौरान तैयार किए गए आमंत्रण हमेशा उस व्यक्ति की याद में उत्कीर्ण रहेंगे जिसे इसे संबोधित किया जाता है और अगर आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं, तो आप इसे मुफ्त में कर सकते हैं। संभावित क्षण के बारे में सोचें: एक फुटबॉल गेम के दौरान, अंतिम प्रदर्शन के ब्रेक के दौरान किसी भी अन्य घटना के दौरान, जिसमें आप दोनों उपस्थित होंगे।

    1
    • याद रखें कि यदि आप कल जनता का सामना करते हैं, तो आप को अस्वीकार कर दिया जा सकता है और हर कोई इसे जान सकता है। यदि आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में आत्मविश्वास महसूस होता है या अन्य लोगों की क्या परवाह नहीं है, तो दर्शकों के साथ जाएं!



  • 2
    यह खेल पर फेंको इस खेल को आपके निमंत्रण से लिंक करने के कई तरीके हैं यदि आप दोनों एक ही अभ्यास करते हैं, तो आप इस विकल्प को चुन सकते हैं। यदि आप किसी खेल आयोजन के दौरान घातक प्रश्न पूछने के बारे में सोचते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी नियुक्ति वास्तव में मौजूद है।
  • यदि आप जानते हैं कि आप खेलते समय खेल में होंगे, तो अपने टीम के साथी से मदद लेंगे। खेल शुरू होने या आधे रास्ते से खेल शुरू होने से पहले, अपने टीम के साथी से पूछें कि वे शंकु ले जाएं और `बलो` को चिल्लाने? (वे भी शर्मिंदा हो सकते हैं और उनके शरीर के साथ `नृत्य` शब्द बना सकते हैं लेकिन इसमें बहुत सारे समन्वय होते हैं।) उद्घोषक कहता है- "आपका नाम- जानना चाहूंगा कि क्या आप उसके साथ नृत्य करने जाना चाहते हैं-आमंत्रित व्यक्ति का नाम"।
  • 3
    अंतराल के दौरान आमंत्रण यदि आप नाटक में भाग लेते हैं या दोस्त हैं, तो ब्रेक के दौरान मंच पर जाने की अनुमति प्राप्त करें। बेशक, सुनिश्चित करें कि व्यक्ति को आमंत्रित किया जाना चाहिए दर्शकों में मौजूद है। उसे जोर से पूछो (शायद नाटकीय रूप से, अंत में आप एक मंच पर हैं, है ना?) या टिकट के साथ। एक और कदम के रूप में पूछें, जो आपकी काल्पनिक नियुक्ति पर एक बैल को इंगित करने के लिए रोशनी का ख्याल रखता है
  • 4
    स्कूल मीटिंग के दौरान निमंत्रण आप अपने इरादों की घोषणा करने वाले गुब्बारे या गुब्बारे के समूह के साथ समूह को छोड़ सकते हैं और आप हमेशा इस मामले में भी पूछ सकते हैं कि व्यक्ति प्रकाशित है
  • 5
    दोपहर के भोजन के दौरान आमंत्रण दोपहर का भोजन एक बड़ी घटना की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन हर कोई वहां होगा यदि आप अपना निमंत्रण एक बड़ी बात बनाना चाहते हैं, तो कैंटीन में पूछिए आप इसे कई तरह से कर सकते हैं, जैसे कि गुब्बारे, लेकिन यह लोगों की मौजूदगी होगी ताकि इसे और अधिक रोमांचक बनाया जा सके।
  • विधि 5

    एक ट्रेजर हंट का उपयोग करें
    1
    अपनी तिथि को खजाने की खोज में भेजें गेंद को आमंत्रित करने के सभी तरीकों में, यह वह है जो अधिक समय लेता है, लेकिन यह भी सुपर प्यारा है (और यह दोनों के लिए मजेदार होगा।)
  • 2
    एक दर्जन गुलाब खरीदें सबसे उपयुक्त कांटों के बिना है क्योंकि व्यक्ति को उन्हें चुनना होगा और शिकार के दौरान उन्हें हाथ में रखना होगा।
  • आपको गुलाब का उपयोग नहीं करना पड़ता है, आप कुछ भी चुन सकते हैं जिसे आपको एक दर्जन खरीदना है। उदाहरण के लिए, आप फुटबॉल गेंदों का इस्तेमाल कर सकते हैं, एक दर्जन कपके, स्केटबोर्ड ... आप जानते हैं!
  • 3
    कार्ड पर 11 सुराग लिखें गुलाब के 11 (या किसी अन्य ऑब्जेक्ट को चुना गया है) के लिए कानूनी। उन्हें बहुत मुश्किल नहीं बनाते हैं या व्यक्ति आपको नहीं मिल सकता है। सरल बनाने के लिए, गुलाब को कुछ कदम दूर (स्कूल के आसपास हो सकता है) की व्यवस्था करें ताकि आपकी कोई समस्याएं बिना वहां मिल सकें।
  • 4
    आपके द्वारा चुनी गई छिपी हुई जगहों में से प्रत्येक में गुलाब सेट करें आखिरी गुलाब (या ऑब्जेक्ट) धारण करने वाले आखिरी में खुद को रखो। यदि संभव हो, तो मित्र को उस व्यक्ति के साथ रहने के लिए कहो जिसे शिकार करना है, इस तरह वह आपको संदेश भेज सकता है कि वे आ रहे हैं या नहीं।
  • यदि आप चाहते हैं, गुलाब के साथ आप `बलो` के साथ एक चिन्ह भी पकड़ सकते हैं? यह स्पष्ट करने के लिए कि क्या शिकार का उद्देश्य है
  • विधि 6

    अन्य क्रिएटिव तरीके का उपयोग करें
    1
    एक गीत लिखें एक सेरेनाड कौन नहीं चाहता? यदि आप संगीत में लाए जाते हैं, तो एक गिटार (बैंजो, या एक मँडोलिन ... आदि) लें और अपने डेट से संबंधित एक छोटा गीत और प्रश्न में नृत्य बनाएं।
    • एक बैंड को व्यस्त रखें अगर यह तुम्हारा है, तो बेहतर है आप उनके साथ एक गीत लिख सकते हैं। एक और विकल्प है कि घर के नीचे एक सीनेड के लिए अपने दोस्तों का उपयोग करें। उन्हें एक पेड़ के पीछे छिपाएं। घंटी की अंगूठी और व्यक्ति को दरवाजे पर खड़े होने दो। यदि आप एक उपकरण खेलते हैं, तो शुरू करें और खेलो और गाएं। दूसरे के बाद एक अपने दोस्तों को अपने छुपा स्थान से बाहर का पालन करेंगे
  • 2
    अपने पालतू जानवरों से सहायता प्राप्त करें जानवर प्यारे होते हैं और हर स्थिति मज़ा कर देते हैं। यदि आपके पास एक बालों वाले साथी हैं, तो मुझे आपकी मदद करें: `बेलो` शब्द के साथ एक कार्ड बांधें? इसके चारों ओर लिखा हुआ। आप पालतू जानवर को व्यक्ति के घर में ला सकते हैं और गुलाब, चॉकलेट आदि के साथ दरवाजे के सामने प्रतीक्षा कर सकते हैं। वह व्यक्ति इतनी चकित हो जाएगा कि वह हाँ कहेंगे।
  • एक और विकल्प अपने प्यारे दोस्तों की एक तस्वीर लेने के लिए है, जब वह हस्ताक्षर पहन रहा है और इसे ई-मेल, एसएमएस, फेसबुक द्वारा व्यक्ति को भेजना है। यह विधि सबसे अच्छा है यदि आपके बाल बाल से एलर्जी हो तो।
  • 3
    पिज़्ज़ा का उपयोग करें एक सलामी पिज्जा खरीदें स्लाइस को ले जाएं ताकि वे शब्द `बलो` लिख सकें? अगर पर्याप्त नहीं है तो आप इसे अलग से खरीद सकते हैं और इसे जोड़ सकते हैं जहां आपको इसकी ज़रूरत है यह जांचें कि व्यक्ति घर पर है, कॉल करना या टेक्स्टिंग अपने घर में जाओ, खेलना और बेलबॉय होने का बहाना जब वह आपको बताता है कि उसने कुछ भी आदेश नहीं दिया है, तो कुछ कहें, "ओह मुझे जांचने दो ..." पिज्जा खोलो और लेखन दिखाओ।
  • 4
    एक पहेली बनाओ कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा खरीदें (हो सकता है रंग वाला।) लिखें "प्रिय / व्यक्ति का नाम-, मेरे साथ नृत्य करें? से, आपका नाम- " कार्डबोर्ड को मिलान करने वाले टुकड़ों में कट करें उन्हें एक बॉक्स में रखो और आमंत्रित करने के लिए उसे व्यक्ति में लाएं।
  • टिप्स

    • देरी न करें कौन पहले आता है बेहतर है!
    • यदि आपको तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिली है, तो आप स्टैंडबाय पर रह सकते हैं। यह संभव है कि वे किसी के लिए विशेष जवाब देने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं और आप योजना बी हैं। यदि आपको यह संदेह है, तो दो दिन की अनुमति दें और फिर मान लें कि जवाब है "कोई।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com