कैसे एक छात्र नृत्य करने के लिए एक लड़की को लाने के लिए

एक लड़की को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करने के लिए कई व्यावहारिक मैनुअल हैं, लेकिन इस असाधारण घटना के पीछे जटिल प्रक्रिया को पूरी तरह से समझा नहीं। यह आलेख आपको बताए गए कदमों को बिल्कुल समझाएगा, यह कैसे पूछेगा, कैसे पहना जाता है और इसे कैसे जाना है I

कदम

लेक अ गर्ल को प्रोम चरण 1 नामक छवि
1
अनावश्यक अनुमान न करें! यदि आपने अभी तक उससे पूछा नहीं है, तो करो! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहले से ही जीवन भर के लिए एक साथ रहे हैं, आप उससे पूछो। और यह शैली के साथ करते हैं! पार्किंग में नमस्ते मत कहो, जबकि आप चलने के लिए बदल रहे हैं, तो कहें: "हे, अतः ... मैं गेंद पर जाने की सोच रहा था .... और तुम?" ईविल! अगर आप एक लड़की को आमंत्रित करने जा रहे हैं, तो इसे ठीक से करने के लिए देखें, लेकिन इसे एक रचनात्मक तरीके से करें (कुछ अच्छे विचारों के लिए टिप्स अनुभाग देखें)। यह कदम मत भूलो! वह उसे भूल नहीं जाएगी और अगर आप उसे ठीक से नहीं पूछें तो उसके दोस्त इसे आपके पास ले जाएंगे। अगर लड़की आपकी नई क्रश है, तो आपको और भी अधिक रचनात्मक होना होगा और इसके लिए अग्रिम पूछना होगा। बहुत देर हो रही होने से कुछ भी बुरा नहीं है लड़कियां उन दिनों से विद्यार्थी बॉल में जाने के लिए तैयार हो रही हैं जब वे अपनी गुड़िया पहनाते थे। इसे अग्रिम में एक महीने में आमंत्रित करें नहीं यह बहुत जल्दी है (चेतावनियां देखें)। लेकिन अगर आप बकवास करते हैं, तो अब भी एक अकेली लड़कियां एक संरक्षक की तलाश में हैं। तो दो टिकट खरीदें (सलाह देखें), और आप देखेंगे कि आप नृत्य के लिए एक तारीख पा सकते हैं।
  • लेक अ गर्ल को प्रोम चरण 2 नामक छवि
    2
    एक उपयुक्त पोशाक खोजें यदि आपके पास अपनी महिला से पूछने का साहस नहीं होता है कि वह क्या पहनती है, तो आप इसे क्लासिक काले या सफेद टक्सोदो के साथ सुरक्षित रख सकते हैं। आप जो भी पहनेंगे, उसके साथ यह ठीक होगा। यदि आप पता कर सकते हैं कि वह क्या पहनेंगी और कुछ मूल की कोशिश करना चाहती है, तो आप यह भी कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि यह दुकान सहायकों के लिए उपयुक्त है, क्योंकि वे अपनी नौकरी कर सकते हैं, जबकि आप नहीं करते हैं। यदि यह प्रोम है, तो एक थोड़ा मूल tuxedo सही विकल्प हो सकता है।
  • जब आप टक्सैडो की कोशिश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कमर पर पैंट पहनते हैं, अपने कम जीवन को भूल जाते हैं, या आप मुक्केबाजों के बाहर दक्षिण पार्क चरित्र की तरह दिखते हैं। यह एक औपचारिक नृत्य है, बड़प्पन नहीं है इसके अलावा, दर्जी ने सही उपाय किए होंगे, इसलिए यदि पैंट बहुत लंबा हो, तो आप संभवतया उन्हें नहीं पहनते हैं जैसा आपको करना चाहिए।
  • जो लोग हमेशा नोटिस करते हैं, उन दोनों के जुड़ने वाले पोशाक का एक हिस्सा मूल नियम का कहना है कि यदि वे आपको चोट पहुँचाते हैं, तो वे आपको खुजली देते हैं या परेशान करते हैं, आप उन्हें सही ढंग से नहीं पहन रहे हैं जब आप कफ़लिंक पहनते हैं, शर्ट की आस्तीन में एक छोटे से गुना बनाते हैं और कफ का उपयोग करते हुए गुच्छे की ओर से दोनों पक्षों को छेदते हैं। यदि आप इसे ठीक से करते हैं, तो आपको शर्ट के बाहर और बंद होने पर बटन देखना चाहिए भी यह बाहर पर आपकी शर्ट के अंदर या आपकी त्वचा के संपर्क में कुछ भी नहीं होना चाहिए
  • लेक अ गर्ल को प्रोम स्टेप 3 नामक छवि
    3



    जाओ अपने महिला जाओ
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास फूल हैं (सलाह देखें)।
  • समय पर पहुंचें आपके लिए इंतजार कर रहे लड़की को छोड़ने से कुछ भी बुरा नहीं है।
  • अगर आप वहां दोस्तों से मिलते हैं, उनसे बात करें, लेकिन जब वह आती है, तो सुनिश्चित करें कि यह आपका ध्यान केंद्र है (सुझाव देखें)।
  • फूल को इंगित करें यदि आप अपना फ्लैगशिप भूल जाते हैं, चिंता न करें, आपको फूल की ज़रूरत नहीं है (लेकिन हां, तो इसे भूलने की कोशिश न करें)।
  • की तस्वीरें लें सुंदर उसके साथ फोटो (क्योंकि लड़कियों को फोटो लेना पसंद है)
  • लेक अ गर्ल को प्रोम स्टेप 4 नामक छवि
    4
    दरवाज़े खोलकर और विनम्र होने के द्वारा एक शूरवीर बनें आप एक औपचारिक और सभ्य शाम जा रहे हैं ... आप कुछ बेवकूफ करके इसे बर्बाद नहीं करना चाहते हैं इसे कहीं भी ले जाओ, यह अपने जैकेट में प्रस्तुत करें, अगर यह ठंडा है और मज़ेदार है। शाम के दौरान आपको ध्यान का केंद्र होना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप महसूस करते हैं वह जो चाहती है उसे करो, भले ही ऐसा कुछ हो जो आपको ज्यादा पसंद न हो। यदि आप इस तरह व्यवहार करते हैं, तो आप एक अविस्मरणीय शाम बिताएंगे, जिसे आप हमेशा याद रखेंगे। बाकी आप पर निर्भर है अधिक जानकारी के लिए चेतावनियां और सुझाव पढ़ें
  • टिप्स

    • उसे नृत्य में आमंत्रित करने का एक रचनात्मक तरीका हो सकता है कि कक्षा में एक संदेश पढ़ने के लिए अपने सहपाठी से पूछें। आम तौर पर यह कुछ भी अच्छा नहीं लाएगा, लेकिन इस बार संदेश कह सकता है: "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" या, उसे एक फोटो प्रदर्शनी ले जाएं और बेचे जाने के रूप में उसकी एक तस्वीर की रिपोर्ट करें। जब वह यह जांचने के लिए जाता है कि उसे कौन खरीदा है, तो उसे एक संदेश मिलेगा जिसके साथ आप उससे पूछेंगे। बस संदेश पर हस्ताक्षर करने के लिए याद रखना अनाम संदेश न भेजें। आपके लिए और शायद और एक और लड़के के लिए शायद एक अप्रिय स्थिति हो सकती है।
    • फूलों के कुछ गुच्छे भयानक लगते हैं। एक अपनी प्रेमिका के योग्य खोजने के लिए, एक छोटा फूलवाला देखो यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आपकी लड़की कैसे तैयार करेगी, इससे भी बेहतर होगा! उसे बताओ और वे आपको एक उपयुक्त गुलदस्ता मिलेंगे। यदि नहीं, तो सफेद फूल या छोटे लाल गुलाब चुनें। वे सभी के साथ अच्छी तरह से चलते हैं सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि वे अर्ध-विल्टेड फूल नहीं हैं जो कुछ नहीं कहते हैं। इसे परिभाषित करने में सक्षम होने के लिए डेक में कम से कम एक एकल फूल होना चाहिए। लड़कियां फूलों से प्रेम करती हैं और उनकी खुशबू गंध से प्यार करती हैं, इसे याद रखें। साथ ही, अगर आप फूलों को पहले से खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उन्हें फ्रिज में डालें अपनी महिला को मृत फूलों को नहीं लाएं।
    • टिकट खरीदें यह एक नियुक्ति है, एक अनौपचारिक सामाजिक सभा नहीं है। यदि आप भुगतान करने की पेशकश करते हैं, तो आप अपनी खरीदारी को आधा में विभाजित कर सकते हैं। हालांकि, अन्य सभी खर्चों को कवर करने के लिए देखें
    • अगर अपनी प्रेमिका को स्टाइल करते समय प्रतीक्षा करनी चाहिए या आखिरी मिनट में कुछ बदलाव करना चाहते हैं, तो अधीर मत बनो। याद रखें वह आपके लिए सुंदर बनना चाहती है, और लड़कियां बहुत संवेदनशील हैं, इसलिए उसे मजबूर मत करें इसके अलावा, जब आपकी महिला नीचे जाती है, वह उसकी तारीफ करती है और उसे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की की तरह महसूस करती है।

    चेतावनी

    • यदि आप उस लड़की को आमंत्रित करते हैं जिसके लिए आप क्रश करते हैं और वह जवाब देती है कि आपको इसके बारे में सोचना चाहिए और आपको अगले दिन या किसी दूसरे दिन जवाब देना चाहिए, जब तक कि वह आपको एक जवाब न दे तब तक किसी और को आमंत्रित न करें। एक मौका है कि दोनों लड़कियां सहमत हो सकती हैं, और आपको उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाई नहीं है। दोनों लड़कियों के साथ, सबसे अधिक संभावना, एक वधशाला में समाप्त होगा और एक भी इस घटना पर विचार नहीं करना चाहिए।
    • लड़कियां बहुत संवेदनशील हैं वे एक नृत्य की तैयारी में बहुत समय बिताते हैं मगर मज़ेदार होने के लिए डरो मत। अपनी प्रेमिका को थोड़ा सा छेड़ो, लेकिन मजाकिया हो। उसे बधाई दीजिए और फिर उसे कहकर आश्चर्य कीजिए: "अगर मैं यहाँ नहीं था, तो आप नृत्य में सबसे आकर्षक व्यक्ति होंगे।" वे इस तरह के चुटकुले से प्यार करते हैं
    • यदि आप उन्हें नाचने से हफ्ते का समय निकालते हैं, तो गेंद के दिन का इंतजार करते हुए असुविधा महसूस न करें। यदि आप महान दोस्त होने से पहले और आप उसे आमंत्रित करने के बाद आप एक दूसरे से बात नहीं कर सकते, तो कुछ गलत हो गया होगा।
    • नृत्य आपको अपने हाथों को फैलाने का लाइसेंस नहीं देता है इसे ज़्यादा मत करो
    • कुछ सामान्य रिहर्सल करें यह समय जल्दी चलेगा और यह मजेदार होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक टैक्सीडो (किराए के लिए)
    • एक सभ्य कार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com