पांचवीं प्राथमिक में आप के साथ बाहर जाने के लिए एक छोटी लड़की को कैसे आमंत्रित करें

पांचवीं कक्षा में जाने के लिए एक लड़की से पूछना थोड़ा सा डरा देता है क्योंकि आपकी उम्र के अधिकांश लोग अभी भी विपरीत सेक्स में भाग नहीं लेते हैं। यह आपके संबंध में पहला प्रयास हो सकता है, लेकिन आराम करो और समझने की कोशिश करें कि, शायद यह आपके लिए पहली बार है, इसलिए आप दोनों इस बारे में थोड़ा परेशान महसूस कर सकते हैं। यदि आप एक लड़की को आपके साथ एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं और सुनिश्चित कर लें कि वह हां कहती है, तो आपको बस उसे थोड़ा बेहतर जानना होगा, उसे पूछने और शांत रहने के लिए सही समय मिल जाएगा। यहाँ यह कैसे करना है

कदम

भाग 1

उसे पूछने के लिए तैयार हो जाओ
5 वीं कक्षा में एक लड़की आउट से पूछे जाने वाले चित्र चरण 1
1
शुरुआत में कम से कम उसे जानने के लिए जानें यदि आप एक लड़की को अपने साथ बाहर जाने के लिए पूछना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और आपके साथ एक तरह का रिश्ता या दोस्ती है। आपको सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप अपने अस्तित्व के बारे में जागरूक होना चाहिए, इससे पहले कि आप उन्हें अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें, ताकि आप इसे पूरी तरह से रक्षा न करें उसे तुम्हारे बारे में कुछ और जानिए, जैसे कि तुम्हारी बहन है, आप किस खेल को पसंद करते हैं या स्कूल के बाद आप क्या करना पसंद करते हैं
  • अगर आप उसे बिल्कुल नहीं जानते हैं, तो आपको बस उसके पास जाना होगा और "हैलो" या "आप कैसे हैं?" कहेंगे। आप इस तथ्य को पसंद करेंगे कि आप उससे बात करना सहज महसूस करते हैं, अपना दृष्टिकोण संभालने में बहुत व्यापक नहीं है
  • 5 वीं कक्षा चरण 2 में एक लड़की आउट पूछें
    2
    यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ सुराग फेंक दें कि आपको यह पसंद है। लड़की को उसे आमंत्रित करने से पहले उसे आपके आकर्षण का विचार प्राप्त करना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत नहीं है कि आपको लगता है कि यह वास्तव में आश्चर्यजनक है, लेकिन ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप उसे एक अच्छी लड़की मानते हैं इससे पहले कि आप उससे पूछें, तो वह आपके प्रश्न के लिए तैयार हो जाएगी। आपको बस उस पर मुस्कुराहट करना है, उस चीज़ के लिए बधाई देता हूं जिसे आप पहना रहे हैं, या इसे थोड़ी अधिक ध्यान दें उदाहरण के लिए, यदि आप दोस्तों के समूह के साथ खड़े हैं, तो याद रखें कि आपको नमस्ते कहना सबसे पहले होगा। उसके दोस्तों के बारे में इस बारे में चुड़ैल होगा, लेकिन यह मज़ा का हिस्सा है
  • अगर आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो अगली बार जब आप उससे बात करेंगे तो उसका नाम प्रयोग करें। आप कहते हैं "हाय, अमांडा, आप कैसे हैं?" और यह और अधिक विशेष महसूस होगा।
  • आपको अधिक ध्यान देना नहीं चाहिए। अगर आप उसके बारे में सोच रहे हैं या नहीं, तो उसे आश्चर्य कीजिए और आप उसे और भी ज्यादा पसंद करेंगे।
  • उसके साथ थोड़ा इश्कबाज सिर्फ चंचल रहें और थोड़ा सा `` मिलें, अपनी भावनाओं को चोट न पहुंचें
  • 5 वीं कक्षा में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि यह प्रभावित होता है यद्यपि आपको 100% पता करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आप अपने साथ जाना चाहते हैं या नहीं, तो आपको यह देखना होगा कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं, यह जानने के लिए कि आपको डाइविंग से पहले इसे पसंद है - इस तरह आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा और आप डरे नहीं होंगे। यह आपकी मदद करता है यदि आप किसी और पर क्रश करते हैं या यदि आप किसी और से डेटिंग कर रहे हैं और आप को आप के बारे में क्या सोचते हैं, इसका एक बहुत स्पष्ट अनुमान होना चाहिए।
  • यदि आप उसके सामने चलते हैं, तो वह धड़कता है, दूर दिखती है, या आप को नमस्कार करती है? या यह आपको पूरी तरह से अनदेखा करता है?
  • अगर आप जानना चाहते हैं कि आप क्या सोचते हैं, तो आप अपने दोस्तों से पूछने की कोशिश कर सकते हैं अपने दोस्तों से मत पूछो, या वे उसे सब कुछ बताएंगे और उसे पता चल जाएगा कि वह आपको पसंद करती है
  • यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या वह आपको पसंद करती है, तो देखें कि जब आप उसके सामने आगे बढ़ते हैं तो आपके दोस्त क्या सोचते हैं। वे हंसते हैं, उन्होंने उन्हें अपनी कोहनी के साथ मारा या वे भी आप का मज़ाक उड़ाते हैं? उस स्थिति में, फिर उन्हें पसंद करने का एक अच्छा मौका है।
  • 5 वीं कक्षा चरण 4 में एक लड़की आउट पूछें शीर्षक
    4
    सही समय और जगह चुनें आपको उसे किसी भी समय नियुक्ति के लिए आमंत्रित नहीं करना चाहिए, या आप तैयार नहीं होंगे और आपको नहीं पता कि क्या कहना है। यद्यपि इसके बारे में पूछने पर आपकी पसंद पांचवीं कक्षा में काफी सीमित है, फिर भी स्कूल के बाद, आपके पड़ोस में या उस जगह पर आपके अच्छे अवसर पैदा होने की संभावना है जहां आप खुद देख सकते हैं, लेकिन डर नहीं सकते। आपको उसे बहुत अलग करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वह शायद लड़कों के साथ अकेले नहीं होती, लेकिन वह ऐसा करने की कोशिश करती है ताकि आपके मित्र आप पर जासूसी न करें।
  • आप उसे स्कूल जाने के बाद देखने के लिए कह सकते हैं या जब आप कक्षा छोड़ते हैं और उससे बात करते हैं बस सुनिश्चित करें कि वह विचलित नहीं है और एक अच्छे मूड में है।
  • 5 वीं कक्षा में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक नियुक्ति का सुझाव दें यदि आप उससे बाहर पूछना चाहते हैं, तो फिर मत पूछो और सिर्फ तब उलझन में लग जाएं जब वह हाँ कहती है। आपको कुछ करने का भी विचार करना चाहिए! शायद आप आनंदोत्सव में एक साथ जाना चाहते हैं। शायद आप पिज्जा का एक टुकड़ा खाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं या आप जानते हैं कि उसे वीडियो गेम खेलने के लिए पसंद है, ताकि आप उसे अपने घर में आमंत्रित कर सकें। हो सकता है कि आप एक साथ मॉल की यात्रा करना चाहते हों या बस सिनेमा पर रिलीज होने वाली एक नई फिल्म देखते रहें। अधिक विशिष्ट योजना है, अधिक संभावना है कि वह आपको सकारात्मक रूप से उत्तर देगी।
  • कुछ कहो "मैंने देखा कि यह सिर्फ बाहर आया (फिल्म का नाम यहाँ)। क्या आप जाना चाहते हैं और उसे मेरे साथ देखना चाहते हैं? "यह आपको बस" कहने से ज्यादा सुरक्षित दिखता है "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?"
  • भाग 2

    उसे बाहर जाने के लिए कहो
    5 वीं कक्षा में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    जब आप अकेले हों (या लगभग) उसे पूछने की कोशिश करें हम इसे दोहराते हैं, हम बस यह कहना चाहते हैं कि जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, तो उसके दोस्तों को अपना सांस नहीं लेनी चाहिए। देखें कि क्या आप स्कूल के बाद उसके सही, एक जन्मदिन की पार्टी में या किसी जगह पर जहां आप स्कूल बॉल की तरह उसके साथ कुछ मिनट अकेले चुरा सकते हैं, बात कर सकते हैं। स्कूल जाने से पहले उससे पूछने की कोशिश न करें: वह अभी भी नींद आ सकती है और अगर वह नहीं कहती तो शर्मिंदा हो सकती है, क्योंकि उसके बाद आपको उसे पूरे दिन बंद करना पड़ता है।
    • मनोरंजन के दौरान उसे पूछने की कोशिश करो यह लड़कों द्वारा बाहर जाने के लिए पूछने के लिए एक आम क्षण चुना गया है। इस मामले में फिर से मुश्किल भाग, यह प्रयास करने के लिए और अपने दोस्तों से अलग होगा।
  • पांचवीं कक्षा में पूछें एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि 7
    2
    अपने आप को सुनिश्चित करें अगर आप चाहें तो लड़की को हाँ कहने के लिए, आपको सोचना चाहिए कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। परेशान न हो, हकलाना मत करो, चीजों के साथ खेलना न करें, अपने पैरों को हिलाकर न बैठें या फर्श पर नज़र डालें इसे आंख और मुस्कान में देखें उसे विश्वास करो कि आप उससे बात करना पूरी तरह से सहज महसूस करते हैं, ताकि वह उसी तरह महसूस कर सकें। उससे संपर्क करें, उसके हाथ से शुभकामनाएं लाएं और "नमस्ते" कहें।
  • आप खुद के बारे में अधिक आश्वस्त महसूस करने के लिए आईने के सामने इस कदम का अभ्यास कर सकते हैं।
  • याद रखें कि सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि आप नहीं कहते हैं। यह दुनिया का अंत नहीं होगा, है ना?
  • 5 वीं कक्षा चरण 8 में एक लड़की आउट पूछें
    3
    थोड़ी देर के लिए उससे बात करो। शून्य से कूदने और सवाल पूछने से पहले आपको उसे कुछ चीजें बता देना चाहिए। कह रही है "हाय, क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" शायद आपको एक सकारात्मक जवाब नहीं मिलेगा आपको कुछ कहना चाहिए "आप कैसे हैं?", "आपका दिन कैसा था?", "क्या आप स्कूल के बाद कुछ मज़ा आएंगे?" हो सकता है कि आप उस दिन आपके कदम को करने से पहले उसके बारे में बता सकें। यह उसे और अधिक आरामदायक महसूस कर देगा और उसे क्या होगा का स्वाद दे।
  • आप उनसे कुछ पूछने के लिए अग्रिम या एक प्रश्न के बारे में सोच सकते हैं ताकि उनसे पूछने के लिए समय आ गया हो।



  • पांचवीं कक्षा में पूछें एक लड़की आउट शीर्षक में छवि 9
    4
    प्रारंभिक चैट के बाद सीधे बिंदु पर जाएं उसे बधाई दीजिए या सिर्फ उसे बताओ कि तुम उसे वास्तव में पसंद करते हो तब जोड़ें "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" कुछ भी आसान नहीं हो सकता आप इसे और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए दर्पण के सामने भी अभ्यास कर सकते हैं। आपको उसे बिना सवाल पूछने के कुछ मिनटों के लिए उससे चैट नहीं करना चाहिए, या वह भ्रमित महसूस करना शुरू कर देगा बस एक गहरी साँस लो, उसे आंख में देखो और एक सांस में सब कुछ कहो जो आप कहना चाहते हैं। आप अंत में उसे आमंत्रित करने के बाद आपको बहुत अच्छा लगेगा
  • उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें क्या आप आ रहे हैं, मुस्कुराते हुए और अभिनय की तरह आप थोड़ा परेशान हैं? इस मामले में, आप हाँ कहने की अधिक संभावना है।
  • पांचवीं कक्षा में पूछें एक लड़की आउट शीर्षक 10
    5
    सही तरीके से प्रतिक्रिया दें, जो कुछ भी आपका जवाब है दो चीजें हैं जो हो सकती हैं: आप हाँ या ना कह सकते हैं अगर वह हां कहते हैं, तो यह शानदार है! उसे पता है कि आप खुश हैं, लेकिन बहुत अधिक उत्साहित नहीं किए हुए, उसे एक पल के लिए गले लगाओ, यदि आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं फिर, आप जिस स्थान को जाना चाहते हैं, उसके सुझाव दे सकते हैं और अपनी अगली चाल की योजना बना सकते हैं।
  • यदि वह नहीं कहता है, तो अपना सिर रखें और आपको बात करने और वैसे भी अच्छा होने के लिए धन्यवाद। अपमान का अपमान न करें या अप्रिय मत करो, या आप के लिए कोई सम्मान नहीं है। सकारात्मक हार और अपने अगले क्रश के बारे में सोचना शुरू करें।
  • भाग 3

    अन्य रणनीतियाँ उससे बाहर जाने के लिए कहें
    5 वीं कक्षा में पूछें एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    1
    अपने डेस्क पर एक नोट छोड़ दें यह उससे पूछने का एक और अच्छा तरीका है यदि आप जानते हैं कि वह कहां बैठती है, तो डेस्क पर एक साधारण नोट छोड़ दें जो कहता है कि आप इस लड़की को पसंद करते हैं और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप वास्तव में उसे खोजते हैं, कि वह तुरंत ऐसा करती है, और खासकर जब वह ऐसा करती है तब वह अकेले रहती है। अगर वह उसे दोस्तों के समूह के साथ मिल जाए, तो वे दोनों के आसपास होंगे अपने आप को देरी मत करो केवल लिखो "मुझे आप की तरह पसंद है क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं? "और यह आपके संदेश को संवाद करने के लिए पर्याप्त होगा
  • 5 वीं कक्षा के चरण 12 में एक लड़की आउट पूछें
    2
    उसे बाहर आने के लिए कहें जब आप उसे एक छोटा उपहार दें बालियों की एक जोड़ी, फूलों का गुलदस्ता या एक प्यारा नोटबुक दान करें जिसे आप स्कूल में उपयोग कर सकते हैं। उपहार में एक संदेश हो सकता है, जो आपको छोड़ने के लिए कहेंगे, या आप इसे व्यक्ति के रूप में पूछ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उपहार वास्तव में छोटा है, इसलिए आप शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं अगर यह कोई नहीं कहता है
  • 5 वीं कक्षा चरण 13 में लड़की से पूछें
    3
    अपने दोस्तों से उससे बात करने के लिए कहें यद्यपि यह कुछ नहीं किया जाता है जब आप थोड़े बड़े और अधिक अनुभवी होते हैं, यदि आप केवल 10 या तो हैं, तो अपने एक मित्र को उससे बात करने के लिए कहने के लिए ठीक है कि क्या वह सीधे जाने से पहले आपको पसंद करती है । यह कुछ दबावों को दूर करेगा और यदि आपको काम नहीं करता है तो आपको कम बुरा लगेगा।
  • छवि 5 वीं कक्षा में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक 14
    4
    उन्हें ऑनलाइन जाने के लिए कहें यद्यपि आप आधिकारिक तौर पर फेसबुक पर बहुत छोटा हैं, अगर आप दोनों सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय हैं या सिर्फ एक ईमेल खाता है, तो यह इसे आमंत्रित करने का एक और अच्छा तरीका हो सकता है। बस सुनिश्चित करें कि आप अपने ईमेल को नियमित रूप से जांचें, ताकि आपको पता हो कि आपने अपना आवेदन प्राप्त किया या नहीं।
  • पांचवीं कक्षा में पूछें एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि 15
    5
    उसे एक नोट दे दो यदि आप क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान वेलेंटाइन डे पर, अपने जन्मदिन के अवसर पर या हाँ, तो आप उसे एक अच्छा नोट दे सकते हैं जिस पर आपने अपना प्रश्न लिखा है। यह विशेष रूप से महसूस होगा क्योंकि आपने उसे एक कार्ड देने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए हैं और समझते हैं कि आपने खुद उसे पूछने के लिए प्रतिबद्ध किया है यह आपको अधिक परिपक्व दिखने में भी मदद करेगा
  • 5 वीं कक्षा के चरण 16 में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक
    6
    रचनात्मक बनें यदि आप वास्तव में बहादुर और मूल हैं, तो आप उसे अपने साथ आमंत्रित करने के लिए एक अंतहीन तरीके के बारे में सोच सकते हैं। उसे एक पेपर हवाई जहाज भेजें पूछने के लिए कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है मनोरंजन के दौरान एक सेरेनाड बनाओ शीशे के साथ अपना निमंत्रण लिखकर एक कुकी को पोर्टल बनाएं एक बुकमार्क बनाएं जो उसे बाहर जाने के लिए कहता है और इसे पुस्तक में पढ़ते समय रखता है। यदि आप अधिक रचनात्मक हैं, तो इसका मतलब है कि आपको थोड़ी अधिक निर्यात करना होगा और कुछ आविष्कार करना होगा, लेकिन यदि आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, तो यह आपका ध्यान कॉल करने का एक शानदार तरीका होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com