कैसे Medias से बाहर निकलना करने के लिए एक लड़की से पूछो

कोई भी नहीं कहता है कि एक लड़की को आपके साथ बाहर जाने के लिए कहना आसान है - विशेषकर जब आप जूनियर हाई में होते हैं, जहां लड़कियां बेहद चंचल होती हैं और समझने में मुश्किल होती हैं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि यह असंभव है! एक अच्छी तरह से सोचने वाली योजना के साथ, चुप रहने और जीत की कला जानने के लिए, आप अपनी प्रेमिका को बिना किसी समय बनाएंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़की को कनिष्ठ उच्च में बाहर जाने के लिए कहें, तो अपना मिशन शुरू करने का पहला चरण देखें

कदम

भाग 1

अनुरोध करने के लिए तैयार करें
1
पहले अपने दोस्त बनने की कोशिश करें यदि आप मिडिल स्कूल में एक लड़की से पूछना चाहते हैं, तो आपको उसे पहले स्थान पर जानने की कोशिश करनी चाहिए। आपको दुनिया में सबसे अच्छे दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है - और यदि आप नहीं हैं, तो यह शायद बेहतर होगा, क्योंकि आपको मित्र क्षेत्र में प्रवेश करने से बचने की कोशिश करना है - लेकिन अगर आप एक-दूसरे को थोड़ा सा जानते हैं, तो आप अपने रडार में प्रवेश कर सकते हैं उसे लगता है कि आप एक अच्छे लड़के हैं अगर आपको पता नहीं है कि आप कौन हैं या अगर आपको केवल अफवाह या अनुमान से पता है, तो आपको हाँ प्राप्त करने की कोई उम्मीद नहीं होगी।
  • दोस्ताना रहें उसे नाम दिखाने के लिए उसे बधाएं कि उसे हमेशा उसे लगता है
  • एक प्रयास करें जब आप एक समूह में हों उससे पूछिए कि उसका दिन कैसा चल रहा है या उसे थोड़ा प्रशंसा देता है
  • बस थोड़ा ध्यान देना यदि आप गलियारों में से गुजरते हैं या कक्षा में आपके पीछे बैठते हैं तो इसे मंजूरी दें
  • अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी उपस्थिति लागू करने की कोशिश मत करो। यदि आप अतिरंजना करते हैं, तो आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन अपने आप को अपने क्रॉसहेयर के केंद्र में रखें
  • 2
    उसके साथ थोड़ा इश्कबाज यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ बाहर जाए, तो आपको पहले दो के बीच कुछ रसायन शास्त्र स्थापित करना होगा। आपको कुछ उल्लू को देखना है कि क्या आप कुछ मजाक का आदान-प्रदान कर सकते हैं, एक साथ हंसी कर सकते हैं और वास्तविक कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं। उसे पहनने वाली एक नई पोशाक के लिए उसे कुछ तारीफ दें, उसे थोड़ी देर के आसपास ले जाएं (यदि वह बहुत संवेदनशील नहीं है) या उसे मजाक कर यह समझने के लिए कि आप उसे पसंद करते हैं
  • यदि आप किसी समूह में हैं, तो उस पर ध्यान दें, लेकिन अपना समय एकाधिकार नहीं लें उसे आप के साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं, उसे छोड़ने के लिए उसे पहले कदम बनाने के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय
  • 3
    अगर आपको यह पसंद है तो समझने की कोशिश करें। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पता करने का कोई निश्चित तरीका नहीं है कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं तो आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप यह देखने के लिए कुछ संकेत ले सकते हैं कि क्या आपने रडार में प्रवेश किया है या नहीं। यह जानते हुए कि वह आप पर क्रश है, आप अपने आप में आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे, जब समय आपको भविष्यद्भ सवाल पूछने के लिए आता है। यहां कुछ संकेत दिए गए हैं जो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं:
  • आप अपने आप को पूरी तरह अनदेखा कर सकते हैं या जब आप एक समूह में हैं
  • जब वह आपको दिखता है तो वह मुस्कुराहट या लाल हो सकता है
  • जैसे ही वे पास जाते हैं, उसके दोस्त कानाफूसी या हंसी के साथ
  • जब आप एक दूसरे से बात करते हैं, तो आप महसूस करते हैं कि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं
  • दूसरों को आप का मज़ाक उड़ाते हैं
  • वह हमेशा आपके साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए बहाने की तलाश करती है
  • 4
    उसे पूछने के लिए जगह और सही समय चुनें यदि आप उसे पूछना चाहते हैं, तो आपको सही स्थान और समय खोजने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आपको मौके बढ़ाने का अच्छा मौका मिल जाता है, तो यह मदद करता है। यदि आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आप अभी भी हालात की परवाह किए बिना हां कह सकते हैं, लेकिन लड़की को असहज न होने के बावजूद आप एक खास निजी जगह को चुन कर अपने जवाब देने की संभावनाओं में सुधार कर सकते हैं और जब आप बिना किसी अच्छे मूड में हैं विकर्षण या तनावपूर्ण स्थितियों हैं
  • आपको आने के लिए एकदम सही अवसर के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ता है। माध्यम में लड़कियां काफी अस्थिर हो सकती हैं - अगर आपको लगता है कि आपके पास उनसे पूछने का अच्छा मौका है, तो सही एक के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय करो।
  • 5
    आप एक साथ कर सकते हैं कुछ के बारे में सोचो जब आप उससे पूछते हैं, आपको उसे लेने के बारे में सोचना होगा! यह काफी स्पष्ट लग सकता है, लेकिन आप अपने जवाब के बारे में बहुत चिंतित हैं या आप यह कैसे पूछेंगे कि आपने यह भी नहीं माना कि बड़ा प्रश्न के बाद क्या होगा। हालांकि, मिडिल स्कूल में, कुछ लोग सिर्फ एक स्थिर युगल बनना चाहते हैं, जब वे एक लड़की से उनसे बाहर जाने के लिए कहें, तो यह एक अच्छा विचार होगा कि एक साथ कुछ करने के बारे में सोचें। तो जब वह हाँ कहता है, तो आप उन्हें जवाब दे सकते हैं, "वाह! कैसे के बारे में ..." उन्हें जवाब देने के बजाय "वाह! ठीक है ... तो ... मुझे लगता है हम चारों ओर एक-दूसरे को देखेंगे।" यहां कुछ विचार हैं:
  • उसे एक अनुसूचित नृत्य पर ले जाएं
  • उसे सिर्फ एक फिल्म देखने के लिए ले लीजिए
  • उसे एक संगीत कार्यक्रम में ले जाएं
  • एक साथ मॉल पर जाएं
  • स्कूल के बाद उसके घर के साथ
  • एक जन्मदिन की पार्टी में एक साथ जाओ।
  • भाग 2

    उन्हें इस्तेमाल करने के लिए कहें
    1
    उसके साथ अलग रहो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त गोपनीयता है, जब तक कि आप अपने दोस्तों के साथ अपने आप को खोजते नहीं देखते हैं, लेकिन उसे बहुत परेशान नहीं किया गया है क्योंकि उसे असुविधाजनक बनाने या उसे डराता है। स्कूल के बाद, अपने लॉकर में, पार्टी के दौरान या स्कूल की गेंद के बाद भी उपयुक्त समय और जगह चुनें। उसे विद्यालय से पहले सुबह पूछने की कोशिश न करें, क्योंकि वह शायद दिन को व्यवस्थित करने के द्वारा विचलित हो जाएगा। किसी कार्य या समान स्थितियों से पहले उसे मत पूछो।
    • उस समय का चयन करें जब तनाव या दुखी होने की संभावना नहीं है और सुनिश्चित करें कि जब आप उससे बात करने के लिए तैयार हों तो यह एक अच्छा मूड में है।
  • 2
    अपने आप को विश्वास करो जो लोग खुद पर भरोसा करते हैं वे हमेशा काम के माध्यम से आधे रास्ते होते हैं। भले ही इस दुनिया के सभी भरोसे आपकी मदद न करें, अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा तरीका पूछने में आपकी मदद करेगी यदि आप हैं। अपने सिर को ऊंचा रखें, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट प्रिंट करें और सांस लेना और आराम करना याद रखें। भले ही आप ठंडे पसीना कर रहे हों या आप अपने पेट में तितलियों को महसूस करते हैं, आपको इस तरह कार्य करना पड़ता है कि जब आप उनसे बात करते हैं तो आप पूरी तरह से कमजोर होते हैं - और आपके नजरिए के बिना आपको ज़रूरत का विश्वास प्राप्त होगा!
  • आपको अभिमानी काम करने की ज़रूरत नहीं है एक अच्छे लड़के की तरह रहना जानते हुए भी कि यदि वह आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत हों तो कोई भी लड़की मज़ेदार होगी ऐसा अभिनय न करें जैसे आप उसे प्रभावित करने के लिए कोई और हो
  • 3
    उसके साथ चैट करें निश्चित रूप से आप आखिरी कहावत नहीं शुरू करना चाहते हैं: "अरे! क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" यह थोड़ा `बहुत आकस्मिक होगा, यहां तक ​​कि एक लड़की के लिए जो उसकी सामान जानती है यहां तक ​​कि अगर यह बहुत लंबे समय तक काम करने के लिए असुरक्षित होगा, तो आप दोनों को आराम करने के लिए कुछ मिनटों का समय दें ताकि आप सवाल पूछने के लिए तैयार हो जाएं और जब तक आप जवाब देने के लिए तैयार न हों। बस उसे नमस्कार कहो, उससे पूछिए कि वह कैसी है, और इस बारे में बात करें और वह बात करने से पहले बहुत दूर जाने के बिना।
  • यदि यह बहुत स्पष्ट हो जाता है कि आप उसे उससे इतना पूछना चाहते हैं कि आप फर्श को देख रहे हैं और काल्पनिक गेंदों को लात मार रहे हैं, तो अब यह हड्डी बाहर निकलने का समय है।
  • 4
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें इसे बहुत जटिल मत बनाओ बस कहते हैं: "मुझे वास्तव में आपकी कंपनी में होना पसंद है क्या हम चाहते हैं कि हम एक साथ बाहर जाएं?" या: "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहेंगे?" उसकी प्रतिक्रियाओं का अध्ययन करने के लिए उसके चेहरे को देखकर छोटा और मीठा हो। आपको बीस कारणों की एक सूची बनाने की ज़रूरत नहीं है कि आप उससे प्यार क्यों करते हैं या उसे समझाने के लिए कि आप वर्ष के प्रेमी होंगे सिर्फ एक वाक्य या दो कि आप सीधे अपने प्रश्न पूछने के लिए अनुमति देगा उसके बाद, बैठने का और उसके जवाब की प्रतीक्षा करने का समय है।
  • आँख में उसे सीधे देखो जब आप उसे बाहर पूछो। फर्श पर मत देखो। आप जिस विश्वास को दिखाएंगे, उससे आप प्रभावित होंगे।
  • 5



    सही ढंग से प्रतिक्रिया दें उसके बाद आपने उससे पूछा, उसके पास कुछ विकल्प होंगे, जिसमें आपको हां या नहीं बताएंगे। तो, अगर वह हां कहती है, उसे गले लगाओ, मुस्कुराओ और उसे बताएं कि वह मूर्ख की तरह कूद बिना तारीख के लिए खुश है। खुद को अपने साथ बाहर जाने के विचार से ऊंचा दिखाएं और उसे समझें कि वह एक शानदार लड़की है क्या आप के लिए नौकर में क्या है समझाने की प्रक्रिया के बाद - बाकी का इतिहास है!
  • अगर वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहती, निराशा न करें। आपको सुनने के लिए और एक सम्मानजनक तरीके से दूर जाने के लिए धन्यवाद। उसके साथ बुरा मत बनो, अपना लॉकर मत लाएं और सब से ऊपर कर्कश मत बनो। याद रखें कि आप अपनी प्रेमिका में प्रवेश करना चाहते हैं, भले ही आप अब अपनी प्रेमिका बनना नहीं चाहते हैं। और हमेशा याद रखें कि समुद्र में मछली भरा है - विशेष रूप से मध्यम में।
  • भाग 3

    उससे बाहर पूछने के अन्य तरीके
    1
    उन्हें नृत्य के लिए बाहर जाने के लिए कहें नृत्य एक लड़की से बाहर जाने के लिए पूछने का एक शानदार अवसर है। बस एक धीमी नृत्य की प्रतीक्षा करें, उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें और उससे पूछें कि क्या वह नृत्य के अंत में अपनी प्रेमिका बनना चाहती है आपको पता चल जाएगा कि क्या आपके पास मौका है या नहीं, जब आप नाच रहे हैं, तो उसकी आँखों में देखिए। आप उसे बाहर पूछने के लिए एक बहाना के रूप में नृत्य का उपयोग करना चाह सकते हैं। हालांकि यह अधिक दुस्साहसी है और आप उस पर कुछ दबाव डाल सकते हैं, यह आपको एक नियुक्ति के लिए पूछने के लिए एक सही बहाना देता है!
    • गेंद पर वातावरण थोड़ा अधिक रोमांटिक होगा, हम कहते हैं, दोपहर के भोजन के लिए स्कूल बार में वायुमंडल की तुलना में, इसलिए यदि आप उसे नृत्य पर जाने के लिए कहते हैं, तो आपको एक अधिक मौका मिलेगा कि वह रोमांस के मूड में हैं। नकारात्मक पक्ष यह है कि आपके लिए उसके दोस्तों से अकेले उससे बात करना कठिन हो सकता है
  • 2
    एक संदेश लिखें अगर आपको लगता है कि आप अपने हाथों में एक पेन के साथ एक केसानोवा हैं, तो उन्हें दो अच्छी लाइनें लिखें जहां आप उसे बताते हैं कि आप चाहते हैं और आप उसे अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं। यह आश्चर्य करने का एक अच्छा तरीका है और दबाव के बिना करो जो वास्तविक वार्तालाप के दौरान तैयार होगा- सुनिश्चित करें कि आप अपना संदेश प्राप्त करते हैं, चाहे आप उसे कक्षा में दें, या उसे अपनी पाठ्यपुस्तक या लॉकर में डाल दें ।
  • उन्हें एक और संदेश के साथ आपको जवाब देने के लिए कहें जो कुछ भी होता है, वहां घबराहट होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि वह आपकी प्रतिक्रिया देखने के लिए नहीं होगी!
  • 3
    अपने दोस्तों से उससे बात करने के लिए कहें यह अंतिम उपाय माना जाता है। यदि आप अपनी शर्मीली जीत नहीं सकते हैं, लेकिन अभी भी लड़की को बाहर जाने के लिए पूछना चाहते हैं और आपके पास कुछ बहुत निडर मित्र और करिश्मा है, यह आपके लिए करने के लिए (मोह के बिना भी), तो आप इस दोस्त से पूछ सकते हैं लड़की से संपर्क करें और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है बस यह सुनिश्चित कर लें कि आपको पता होना चाहिए कि क्या कहना है और यह आपको अंतराल की तरह नहीं दिखता है या अपने इरादों को गलत तरीके से पेश करने के लिए नहीं करता है
  • यदि आप वास्तव में इसे अपने दोस्त के साथ करना चाहते हैं, तो यह अच्छा है कि आप कुछ परीक्षण करें ताकि ये पता चले कि क्या कहना है। हां, आप हास्यास्पद दिखेंगे, लेकिन अंत में आप अपने दूत को तैयार करने में खुशी होगी!
  • 4
    Telefonale। यदि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं तो आप फोन से लड़की से भी पूछ सकते हैं। अपना नंबर कॉल करें (यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो इसे प्राप्त करने का प्रयास करें) और पूछें कि क्या आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं। इस पद्धति के साथ, उन चीज़ों के बारे में सोचना भी ज़रूरी है जो आप एकसाथ कर सकते हैं, उन्हें पूछने से बचने के लिए और फिर जानने के बारे में क्या बात न करें। तुम भी वह शायद पता चल जाएगा जब आप कॉल की उम्मीद करने के लिए क्या करता है, तो वह उस के बाद darlo- करने को तैयार है, एक साझा दोस्त से उसका नंबर करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • 5
    उसे एक छोटा विचारशील उपहार दें आप दोस्त हैं या एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, और आप उसे खुश हो सकता है की एक विचार है, तो आप उसे एक गहना है कि बहुत महंगा नहीं है, एक सीडी, एक पुस्तक, एक अच्छा किताब या कुछ और आपको लगता है कि आप अतिशयोक्ति या उसके महसूस किए बिना इसे पसंद देना कितना सुंदर उपहार के लिए ऋण में आप उसे बाहर पूछ सकते हैं, जबकि आप उपहार देते हैं, या यहां तक ​​कि दोनों के लिए यह कम तनावपूर्ण बनाने के लिए एक नोट के साथ बॉक्स के साथ।
  • 6
    चाक के साथ एक लिखित बनाओ यह एक निष्ठावान बहाने वालों के लिए आरक्षित एक विधि है यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो एक दीवार पर लिखें: "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं, (उसका नाम)?" इसे उसे दिखाने के लिए उसे टहलने के लिए ले जाओ यदि आप नहीं कहते हैं तो यह थोड़ा शर्मनाक हो सकता है, लेकिन कल्पना करें कि अगर आप चाक में लिखे गए आपके संदेश को हां उत्तर देते हैं तो यह कितना रोमांचक होगा!
  • 7
    उसे कुछ भोजन के साथ पूछो मिठाई या केक जिसे आप पसंद करते हैं और टुकड़े टुकड़े के साथ लिखें: "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?"। यह बहुत मीठा लग सकता है, लेकिन यदि आप इस योजना को अभ्यास में डाल सकते हैं, तो आप अपनी देखभाल और आपकी रचनात्मकता से प्रभावित होंगे और आप का विरोध करने में सक्षम नहीं होंगे। सुनिश्चित करें कि जब आप अपना संदेश लिखते हैं और शेष अपने आप में आते हैं तो आपके पास एक स्थिर हाथ है!
  • टिप्स

    • बेवकूफ की तरह काम न करें अगर आप न कहें
    • अपने या अपने जीवनशैली के बारे में ब्वैठ मत करो, या वह सोचें कि आप फिट हैं।
    • एक दोस्त से उससे पूछने से बचें
    • भले ही आपके लिए मुश्किल हो, उसके शरीर पर घबराओ मत। वह सोच सकता है कि आप एक बिगाड़ने वाले हैं और आप डरावना पाते हैं
    • चिपचिपा मत बनो लड़कियां इसे पसंद नहीं करती हैं और डरते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि लड़की को पता है कि आप कौन हैं और जब तक आप उसे बाहर नहीं पूछें, तब तक किसी को अपनी भावनाओं को प्रकट न करें। अगर आपको यह सुनिश्चित करने के लिए किसी दोस्त को बताना है कि वह विश्वसनीय है, या ब्लैकमेल है
    • गंभीरता से, बिना पूछे उसे इस्तीफा न दें प्रेम में इनकार से भी बदतर चीजें हैं यह जानना बेहतर है कि आप संदेह के साथ रहना पसंद नहीं करते हैं
    • उसे ऑनलाइन या एक पाठ संदेश के साथ जाने के लिए मत पूछो। यह अनिश्चित संबंध बनाता है और लंबे समय तक नहीं रह जाएगा।
    • यदि आप चौदह वर्ष की हो, तो बारह में से एक में नियुक्ति के लिए मत पूछो वे सभी सोचेंगे कि आप अपने सिर के साथ नहीं हैं।
    • विनम्र रहें, शाप न बोलें या बुरी तरह बोलें। परिपक्वता एक अच्छी तरह से माना योग्यता है।

    चेतावनी

    • यदि वह हां कहती है, तो उसे चुम्बन न करें और बहुत अधिक शारीरिक संपर्क से बचने की कोशिश करें। तुम उसे कंपकंपी बनाओ
    • याद रखें कि आप भी उन्हें बहुत पसंद कर सकते हैं यह हमेशा प्रयास करने के लायक है
    • रोने से बचें अगर वह नहीं कहती है, तो ऐसा कुछ कहें: "वैसे यह कोशिश कर रहा था। अगर आप इसके बारे में सोचते हैं, तो मुझे फोन करें"
    • यदि आप नहीं कहते हैं, तो याद रखें कि आप हाई स्कूल के दौरान कई अन्य लड़कियों से मिलेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com