कैसे आपका जीवन अधिक रोमांचक बनाने के लिए

किसी विशेष व्यक्ति को ढूंढना आपके जीवन को बदलने का एकमात्र तरीका नहीं है: आप इसे अकेले कर सकते हैं!

सामग्री

कदम

Whiplash चरण 7 के लिए दावा मुआवजा शीर्षक वाला चित्र
1
खुद को जांचें कोई बात नहीं जो आप करने का निर्णय लेते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक चुनौती है अपनी सीमाओं से परे अपने आप को पुश करें ऐसा करने से न केवल आपके जीवन को और अधिक आकर्षक बना दिया जाएगा, बल्कि इससे आपको ऐसा व्यवसाय करने की अनुमति मिलेगी जो आपको नहीं लगता कि आप सक्षम थे।
  • कुछ अलग करने के लिए साहस का पता लगाएं आपको सामान्य से अलग दिशा में ले जाकर रोमांचक हो सकता है। यदि आप दैनिक चलने की आदत में हैं, तो एक अलग मार्ग का अनुसरण करने की कोशिश करें - अगर आपके पास कोई पसंदीदा रेस्तरां है जहां आप हमेशा एक ही व्यंजन का आदेश देते हैं, तो कुछ अलग करने का प्रयास करें या अगली बार एक अलग रेस्तरां का प्रयास करें यहां तक ​​कि सिर्फ छोटे हैं "विचलन" आदर्श के रूप में ये आपके लिए उत्तेजक प्रभाव हो सकते हैं।
  • व्हाइप्लैश चरण 27 के लिए दावा मुआवजा शीर्षक वाला चित्र
    2
    हम में से प्रत्येक की सीमाएं और सीमाएं हैं जो हमारे स्वयं के हैं "सुविधा क्षेत्र", जिसके भीतर हम आरामदायक और सुरक्षित महसूस करते हैं। इन सीमाओं पर काबू पाने के लिए साहस का पता लगाएं आप इसे रोमांचित महसूस कर सकते हैं, दिल को तेज गति से महसूस कर सकते हैं, और फिर से जिंदा महसूस कर सकते हैं। जब आप अपने व्यक्तिगत सीमाओं को पार करते हैं "सुविधा क्षेत्र" रोमांचक अनुभवों की दुनिया के लिए दरवाजा खोलो।
  • छवि शीर्षक वाला DIY चरण 2
    3
    ऐसा कुछ करें जिसे आप हमेशा करना चाहते थे अगर कुछ ऐसा है जो आप थोड़ी देर के लिए करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो यह ऐसा करने का समय है। कंपनी में अपने आप को सभी उत्साह के साथ लॉन्च करें जो आप सक्षम हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स 13 चरण
    4
    साहस के लिए अपनी खोज को अपनी नई प्राथमिकता बनाएं यदि आवश्यक हो, तो अपने दिनों के भीतर साहसिक को समर्पित एक दैनिक स्थान की योजना बनाएं। इससे आपको न केवल अपने उद्देश्य को अधिक गंभीरता से लेना पड़ेगा, बल्कि इस शोध पर पूरी तरह से ध्यान देने के लिए समय भी होगा।
  • आप नए लोगों को जानते हैं नए लोगों को जानने से आपके जीवन को अधिक रोमांचक और साहसी बनाने में मदद मिल सकती है नए दोस्त आपको नए रुचियों या शौक के बारे में परिचय कर सकते हैं, आपको नए संगीत के साथ मिलकर, जो कि अब तक अनजान नहीं है, या कुछ और है। नए लोगों को अपने जीवन में पेश किया जाता है जब ऊब पाने के लिए मुश्किल है
  • अधिक बार घर छोड़ने का प्रयास करें जब भी आप द्वार पार करते हैं, तो आप अपनी ज़िंदगी को संभावनाओं की दुनिया में खोलते हैं। एक नई साहसिक में हर बाहर निकलें।
  • तुम्हारा प्लान करें "महान साहसिक"। शायद आप हमेशा हवाई जाना चाहते हैं, या दूर के दोस्तों को ढूंढना चाहते हैं। हो सकता है कि आपको इसे खर्च करने के लिए बहुत कुछ बचा लेना होगा, लेकिन यात्रा की आशंका और आशंका भी रोमांचक है!
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 13
    5
    स्वैच्छिक काम करो अगर आपको लगता है कि स्वयंसेवा सिर्फ दूसरों के लाभ के लिए अपना समय दे रहा है, तो आप गलत हो सकते हैं: स्वयंसेवा फायदेमंद हो सकता है, और यहां तक ​​कि रोमांचक भी हो सकता है आप पाएंगे कि आपको दूसरों की सहायता करने में एक ईमानदारी से संतुष्टि है-इसके अलावा, आप कभी भी नहीं जानते कि स्वैच्छिक गतिविधियों के दौरान क्या हो सकता है।
  • अपनी रूटीन की जांच करें क्या आप हमेशा एक ही काम करते हैं, सप्ताह के बाद सप्ताह? यदि हां, तो कुछ अलग करने की कोशिश करो अलग-अलग लोगों के साथ बाहर निकलते हैं, या एक नई जगह की खोज करने का प्रयास करें, यहां तक ​​कि दूर नहीं, जो आपने कभी नहीं देखा है। यह थोड़ा सा लग सकता है, लेकिन दृश्यावली में भी एक छोटा बदलाव अद्भुत काम कर सकता है
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 16
    6
    एक नया शौक शुरू करें चाहे वह पेंटिंग हो, या एक नया वीडियो गेम, एक नई गतिविधि जिसने खुद को समर्पित करना हमेशा सामान्य रूप से रोमांचक होता है कुछ इकट्ठा करने की कोशिश करें, या हमेशा एक नोटबुक या नोटबुक को अपने साथ ले जाएं: आप आसानी से कुछ को आकर्षित करने या लिखने के बारे में सोचेंगे। अगर आप चाहें तो आप क्या करें, किसी मित्र को शामिल करने का प्रयास करें: आपका अच्छा दिन हो सकता है!
  • इम्प्रैथी चरण 8 को दिखाएं चित्र देखें
    7
    नए स्थानों पर यात्रा करें यह पहली बार में थोड़ा सा भयभीत हो सकता है, या यहां तक ​​कि अव्यावहारिक भी लग सकता है। लेकिन किसी दूसरे देश की यात्रा नए चेहरों को देखने का एक निश्चित तरीका है, एक अलग संस्कृति की खोज और अच्छा अनुभव है, खासकर जब दोस्तों के साथ यात्रा करते हैं किसी नए और विदेशी जगह में होने की भावना रखने के लिए राज्य को बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है। कभी-कभी केवल एक घंटे की यात्रा, किसी दूसरे क्षेत्र या शहर में, यह सुखद और सशक्त हो सकता है, खासकर यदि आप अपने शहर से शायद ही कभी बाहर जाते हैं



  • योजना एक सफल भविष्य के लिए योजना चरण 5
    8
    नए खाद्य पदार्थों की कोशिश करें यह अजीब और विदेशी, या अविश्वसनीय रूप से वसा या कार्बोहाइड्रेट से भरा होना कुछ नहीं है। यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि एक नेशनल रेस्तरां में खाने से आप नए स्वादों का पता लगा सकते हैं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि चखने वाले टूर अपने शहर में व्यवस्थित किए गए हैं, ताकि आप बिना भर के सब कुछ नमूना कर सकें।
  • ट्रीट ए गर्ल द वे वे का उपचार किया जाना चाहिए चरण 14
    9
    अपनी शैली बदलें यह तुच्छ लग सकता है, लेकिन एक नया रूप आपको नए लोगों से मिलना या एक नई नौकरी ढूंढने में सहायता कर सकता है। यह देखने के लिए जरूरी नहीं है "देश लड़की" से देखने के लिए "clubbers", या इसके विपरीत एक नया रूप लेना मुश्किल नहीं है!
  • शीर्षक से छवि रिकॉर्ड लेबल द्वारा हस्ताक्षर करें चरण 14
    10
    कोठरी से कपड़े लेकर और तीन बवासीर में उन्हें व्यवस्थित करके शुरू करें पहले ढेर में अपने पास वाले कपड़े रखो, या आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं: आप उन्हें मित्रों को दे सकते हैं, उन्हें दूसरी हाथ की दुकानों में ले जा सकते हैं या दान दे सकते हैं। दूसरे ढेर में दाग़ या क्षतिग्रस्त कपड़े डालते हैं जो अब मरम्मत नहीं कर सकते हैं: ये कपड़े फेंकने के ढेर होंगे। अंत में, तीसरे ढेर के कपड़े जो आप रखना चाहते हैं के लिए होगा
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ नस्लवाद चरण 10
    11
    कपड़ों की दुकान पर जाएं और एक दुकान सहायक से पूछें कि आप जो कपड़े दान कर सकते हैं उसे चुनने में मदद करें। उन कपड़ों का चयन करना याद रखें जो आपके पास पहले से हो चुके लोगों के साथ अच्छे से मेल खा सकते हैं, इसलिए रचनात्मक रहें और उन व्यक्तिगत टुकड़ों को जमा करने से बचें, जिन्हें आप पसंद करते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि और क्या मैच होगा।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त यात्रा चरण 1
    12
    एक नया केश का प्रयास करें एक कट चुनें जिसे निरंतर देखभाल की आवश्यकता नहीं है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या चाहते हैं, जब आप नाई में जाते हैं, तो कुछ सलाह मांगें जिससे आपको कटौती होगी। उद्योग में काम करने वालों पर भरोसा करें, और अनुभव और स्वाद लें - मूल रूप से, लोगों के बाह्य स्वरूप में सुधार करना उनका काम है!
  • छवि शीर्षक डील विद टेम्पटेशन चरण 15
    13
    अपने आप को रहो सामान्य से अलग चीजें करने की कोशिश करते समय यह आसान नहीं होता है, लेकिन यह कभी नहीं भूल सकता कि आप वास्तव में कौन हैं। विचार खुले दिमाग का होना है और नए अनुभवों की कोशिश करना है, लेकिन बिना अतिरंजना के: आप अपने आप को उन स्थितियों में ढूंढने के जोखिम को चला सकते हैं जहां आप खुद को नहीं ढूंढना चाहते हैं
  • चित्र के बारे में चरण 5 के बारे में जानें चीजें शीर्षक
    14
    इस बारे में सोचें कि आपके साथ इन सुझावों का पालन कौन कर सकता है। यदि आपके दोहराए जाने वाले जीवन के साथ दोस्त हैं, तो आप उन्हें फिर से करते हैं। यह बहुत मज़ेदार है, और साझा की गई यादें भी लंबे समय तक आपके साथ आएंगी।
  • टिप्स

    • याद रखें: आपको नए कपड़े खरीदने या यात्रा के लिए भुगतान करने के लिए बंद नहीं करना पड़ता है आप हमेशा डिस्काउंट टिकट देख सकते हैं या दूसरे हाथ की दुकानों में खरीद सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com