आपको दिलचस्प कैसे करें

क्या आपको लगता है कि आपका जीवन बहुत उबाऊ है, आप एक विशेष व्यक्ति को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं या आपको बताया गया है कि आप जितना दिलचस्प हैं, उतना ही आपकी दादी के मित्र बुनना इकट्ठा होते हैं, आप सही जगह पर आए हैं। पार्टी की आत्मा कैसे होनी सीखने के लिए निम्नलिखित लेख को पढ़ें (क्योंकि आप जहां भी जाते हैं, अब से आप एक पार्टी बन जाएंगे)।

कदम

भाग 1

अपना जीवन दिलचस्प बनाओ
इमेज शीर्षक से एक्सचिंग चरण 1 रहो
1
आप हमेशा इस कदम पर हैं सोफे पर बैठे अपना समय व्यतीत करना सुपर-उबाऊ होने का सबसे अच्छा तरीका है। घर से निकल जाओ और कुछ करो, "कुछ भी", और आप खुद को और अधिक दिलचस्प बना देंगे आपसे दूसरों से बात करके कुछ बात करनी होगी और ऐसा लगता होगा कि आपके पास कम से कम किसी तरह का जीवन है, भले ही यह सबसे रोमांचक नहीं है
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 2
    2
    सफर। यात्रा करना आपके लिए और आपके जीवन को और अधिक रोचक बनाने के लिए एक आसान तरीका है आपके यात्रा के दौरान अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत अनुभवों के अलावा, आप खुद पर अधिक आत्मविश्वास हासिल करेंगे और जानेंगे कि जीवन की चुनौतियों का सामना कैसे करना है। आप अपने देश या विदेश की यात्रा कर सकते हैं, और यात्रा को जितना महंगा हो उतना महंगी नहीं होना चाहिए। आप यह कर सकते हैं!
  • इमेज शीर्षक उत्तेजित चरण 3
    3
    अपने आप को साहसिक में दे दो सबसे साहसी चीज़ों पर अपना हाथ आज़माएं हाइकिंग जाओ चट्टानों पर चढ़ने के लिए जानें स्कूबा डाइविंग की कोशिश करो हो सकता है, एक विमान से कूदने की कोशिश करो यह आपके जीवन को उबाऊ से कॉमिक बुक नायक के रूप में बदलने का सबसे तेज़ तरीका है इसके अलावा, यह करना मुश्किल नहीं है: आपको केवल बुनियादी ज्ञान, दृढ़ संकल्प और एक निश्चित साहस की ज़रूरत है
  • इमेज शीर्षक से एक्सचिंग चरण 4
    4
    नए कौशल प्राप्त करें आप पियानो खेलना सीख सकते हैं, कौशल के साथ गिटार बजा सकते हैं, या यदि आपने हाई स्कूल शुरू किया, अध्ययन पेंटिंग शुरू कर दी हो, या कोई विशेष शौक जैसे काम कर रहे चमड़े या हॉकिंग सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद को ऐसे कुछ करने के लिए समर्पित करें जो आपको खुश कर दे और जिसमें आप अपना रख सकें।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 5 रहो
    5
    नौकरी बदलने पर विचार करें ऐसा कुछ नहीं है जो हर कोई कर सकता है ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास परिवार है या जिनके साथ सामना करने के लिए अन्य जिम्मेदारियां हैं। लेकिन अगर आपके पास मौका है, तो एक कैरियर पर विचार करें जो आपको दिलचस्प लगता है, और हो सकता है कि पेचीदा दूसरों को भी। लंबे समय में, आपको बहुत फायदा होगा, क्योंकि आपके दिन का सबसे उबाऊ हिस्सा भी रोमांचक होगा।
  • आप विदेश में काम कर सकते हैं, अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी उद्योग में काम कर सकते हैं या बच्चों के साथ काम कर सकते हैं, जो दिन में हर किसी को जाने के लिए जाने जाते हैं, सप्ताह में सात दिन।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 6 रहो
    6
    नई चीजें बनाएं जिन कौशलों का आप पहले से ही स्वामित्व रखते हैं या नए लोगों को जानने के लिए इंसानों के लिए सबसे अच्छा उपयोग करें: नई चीजें बनाएं आप उन्हें सिर्फ आपके लिए बना सकते हैं या आप अपनी कला को व्यवसाय में बदल सकते हैं। रचनात्मकता आपको अपने आप को अभिव्यक्त करने की अनुमति देती है, लेकिन यह आपको दूसरों के लिए और भी रोचक बनाता है
  • भाग 2

    अपने आप को और अधिक दिलचस्प बनाओ
    इमेज शीर्षक उत्तेजक कदम 7
    1
    अपने जीवन का आनंद लें ऋणात्मक न हो पूरे दिन शिकायत न करें और दूसरों को अपमानित करने में बहुत समय मत बिताना आप चाहते हैं जितना दिलचस्प हो सकते हैं, लेकिन यदि आप बेवकूफ करते हैं, तो आप इसे दूसरों के साथ मजा नहीं कर पाएंगे जब भी आप अपनी पीठ को बदलते हैं, तब भी आप जीवन से सब कुछ ले सकते हैं। आप इस तरह से हर किसी को खुश कर देंगे।
  • इमेज का शीर्षक है उत्तेजक चरण 8
    2
    जोखिम ले लो यह आपके जीवन को अधिक रोचक और अधिक रोमांचक बनाने के लिए एक आवश्यक तत्व है। आप दिलचस्प नहीं हो सकते हैं यदि आप हमेशा एक ही काम करते हैं, भले ही यह कुछ सुखद हो। आपको कभी-कभी जोखिम उठाना पड़ता है (सलाह का एक टुकड़ा जो सामान्य रूप से आपको जीवन के लिए सहज बनाता है)। हालांकि मूर्ख मत बनो। संभावित लाभ की तुलना में आप क्या खो सकते हैं, इसके संदर्भ में जोखिमों की जांच करें यदि बहुत कुछ खोना है और बहुत कुछ हासिल करना है, तो उसे फेंक दो! यदि यह दूसरी तरह से है, तो बेहतर अवसर की प्रतीक्षा करें या दूसरा मार्ग चुनें।
  • भूल न करें, यदि आप न तो ए और बी आपके लिए सही हैं, तो अपना सी विकल्प बनाना अक्सर संभव होता है।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 9 रहो
    3
    अपने आप पर गर्व हो और अगर आप बेवकूफ हो, तो स्टार ट्रेक प्रशंसक प्लास्टिक के नुकीले कान पहनते हैं, आप इतनी अच्छी तरह से कर रहे हैं। चाहे आपकी ख़ासियत क्या है, हर किसी के सामने इसे दिखाएं यह आपके व्यक्तित्व को बाहर खड़ा कर देगा, लेकिन आप आस-पास और बात करने के लिए एक सुखद व्यक्ति बनेंगे क्योंकि आप खुश होंगे और जीवन का आनंद लेंगे।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 10 रहो
    4
    जानें। हमेशा नई चीजें सीखना बोनस अंक, यदि आप अभ्यास करते समय सीखते हैं! बहुत सारे अनुभव और ज्ञान के साथ अपना सिर भरें आपको एक ऐसे व्यक्ति बनायेगा जिसके साथ आप बात कर रहे हैं और आपको पता चल जाएगा कि ज्ञान की खोज रोमांचक हो सकती है।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजित चरण 11



    5
    अद्वितीय बनें हर कोई अद्वितीय है बस हर कोई यदि मोनोज़योजिक जुड़वाँ एक-दूसरे से अलग होते हैं और अनोखे होते हैं, तो निश्चित रूप से आप भी हो सकते हैं। खोजें जो आप में अनूठा है, क्या आपको अलग करता है और कृपया हालांकि यह कुछ अजीब है हर जगह गर्व से लहर झंडे की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन आप निश्चित रूप से अपनी विशिष्टता को बाहर ला सकते हैं। एक नियम के रूप में, इससे आपको खुशी होगी
  • इमेज शीर्षक उत्तेजित चरण 12
    6
    मज़ा और सकारात्मक रहें लोग मज़ेदार लोगों को प्यार करते हैं, इसलिए चुटकुले के अपने प्रदर्शनों को बनाते हैं और उन्हें हंसते हैं। कठिनाइयों में सकारात्मक पक्ष खोजें दर्शन के साथ जीवन लें, या कम से कम दूसरों को याद दिलाना कि आप हँसते और आराम कर सकते हैं आप और आपके आस-पास के लोग दोनों ही खुश होंगे।
  • विकल्प बहुत नस्लवादी और आक्रामक होना है (आप दादा दादी के लिए खुद को दिलचस्प बना सकते हैं जो विशेष रूप से समय के साथ नहीं हैं) सौभाग्य से आप के लिए, आप शायद इस तरह दिलचस्प बनने की परवाह नहीं करते हैं अगर इसके बदले यह आप को छेड़ता है, शुभकामनाएँ और अलविदा।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक कदम 13
    7
    लगातार रहें ऐसा मत सोचो कि लगातार अपने बालों को काटने या कपड़े बदलने से ज्यादा दिलचस्प लगेगा वही शौक बदलने और बदलते पैंटी का उपयोग करने में भी सच है। एक चीज़ से दूसरे में स्विच करना जिसका पहले से कोई लेना देना नहीं है, आपको दिलचस्प नहीं बनाता है लोग बस सोचेंगे कि आप बेवकूफ हैं और एक लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। ऐसा प्रतीत होता है कि आप इसे ध्यान में लाने के लिए करते हैं कुछ ऐसी चीज़ खोजें जो वाकई आप के लिए मायने रखती है और खबरों को अपने दम पर प्रदर्शित करने दें।
  • भाग 3

    दूसरों को व्यस्त रखें
    इमेज शीर्षक उत्तेजक कदम 14
    1
    लोगों से बात करें बाहर निकलें और सामूहीकरण करो! दोस्तों के साथ बात करो उनके साथ समय व्यतीत करें एक पार्टीर बनें मज़े। अपने दोस्तों को उन सभी तरकीबों को दिखाएं जिन पर आपने काम किया है (आपने पहले दो चरणों का पालन किया है, है ना?)। यह आपको आपके द्वारा जो भी प्रयास किया है उसे प्रदर्शित करने की अनुमति देगा, लेकिन यह आपको सोफे पर बैठने के लिए और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए अतिरिक्त उपाय भी देगा।
  • इमेज शीर्षक बेहद रोमांचक चरण 15
    2
    दिलचस्प मित्रों के साथ खुद को चारों ओर से घेरा अब, मैं यह कहने की कोशिश नहीं कर रहा हूं कि अधिक रोचक दोस्त होने से आपको और अधिक दिलचस्प बना दिया जाएगा। यह सही नहीं होगा लेकिन अधिक दिलचस्प दोस्त आपको दिलचस्प बातें करने में शामिल होंगे, आपको नई चीजों की कोशिश करने का मौका देंगे। वे आपके साहसिक कार्य में शामिल होने के लिए भी तैयार होंगे।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 16
    3
    उपयोगी कुछ करो स्वैच्छिक करें। आपके समुदाय के कौशल का उपयोग करके आप में सुधार करें। अन्य लोगों को दिखाएं कि वे अपने जीवन को बदलने के लिए चुनौतियों का सामना करके अपने जीवन में सुधार कैसे कर सकते हैं। दूसरों के लिए कुछ करने से इसे और अधिक दिलचस्प बना दिया जाएगा, लेकिन आप उन्हें भी मदद करेंगे और आप पूरी तरह महसूस करेंगे।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजित चरण 17
    4
    दूसरों को सिखाओ इन सभी रोचक चीजों के आसपास जाकर, आप बहुत सी चीजें या उपयोगी जानकारी सीखेंगे इसका अच्छा उपयोग करें और इसे दूसरों पर रखें आप दोहराव दे सकते हैं, या दोस्तों के साथ पार्टियों में बस उपाख्यानों को बता सकते हैं। जब लोग उनके साथ साझा करते हैं तो लोग अपनी शिक्षाओं के माध्यम से दूसरों के अनुभवों को फिर से पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक उत्तेजक चरण 18 रहो
    5
    मैं अपने घर में अपने घर छोड़ दो। आपको अपने आप को हवा देने या लोगों के चेहरों पर खुद को उकसाना नहीं है। वे जानते हैं कि आपके पास एक दिलचस्प जीवन है यदि वे अधिक जानना चाहते हैं, तो वे आपको पूछेंगे, इसलिए कहकर किसी भी वाक्य को शुरू करने की कोशिश न करें "आपके अनुभव"।
  • इमेज शीर्षक से एक्सचिंग चरण 1 9
    6
    आलोचना प्राप्त करने के लिए तैयार रहें संभवतः आपको कुछ नियमों को तोड़ना होगा या फिर चौकस होना होगा, चाहे वह वास्तविक नियम या सामाजिक सम्मेलनों हो। यह एक स्वाभाविक बात है, जैसा कि वर्तमान के मुकाबले सभी के ऊपर चलने के लिए दिलचस्प तरीके हैं कुछ लोगों को निश्चित रूप से यह कहना होगा कि आप क्या करने जा रहे हैं, भले ही वे पहले वाले हों "ग़लती होना"। अपने विरोधियों के साथ रहने के लिए जानें और आप बहुत खुश होंगे।
  • टिप्स

    • हमेशा मुस्कुराते रहें कभी नीचे महसूस न करें
    • तुम हमेशा मज़ाक कर रहे हो चुटकुले बनाएं, और मज़ेदार ढंग से मज़ेदार रहें
    • जोखिम ले लो जीते रहें जैसे कोई कल नहीं था बहादुर रहें क्योंकि कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको किसी भी कीमत पर करना है। और दिलचस्प लोग इसे करते हैं
    • अच्छा हो
    • GRIDA, यदि आवश्यक हो कठोर तरीके से नहीं अपने मुंह से निकलने वाले हर शब्द को कानाफूसी न करें जोर से बात करते हुए आप खुद पर विश्वास दिखाते हैं।

    चेतावनी

    • उन बुरे लोगों से दूर रहो जो आपको ध्वस्त कर देते हैं।
    • असहनीय हो जाने के लिए काफी दिलचस्प न हो। जब तक आप चाहते हैं वह नहीं है
    • यदि आप कुछ पसंद करते हैं, तो करो! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरों को क्या लगता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इच्छा, प्रेरणा और अपने आप में विश्वास करने के लिए प्रतिक्रिया, और सब कुछ दिलचस्प बनाने!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com